ekterya.com

कैसे एक अद्भुत किशोर शिविर है

यदि आपका जन्मदिन सिर्फ कोने के आसपास है और आप कुछ अलग करना चाहते हैं, तो एक शिविर बनाएं और यह सुनिश्चित करने के लिए इन निर्देशों का पालन करें कि यह बहुत अच्छा है!

चरणों

छवि का शीर्षक है एक बहुत बढ़िया किशोर शिविर बाहर चरण 1
1

Video: स्वर्गीय मूलचंद जी मालू स्मृति रक्तदान शिविर

अपने दोस्तों को आमंत्रित करें, उनमें से 5 से 8 पर्याप्त होंगे टेंट और हरे रंग के रूप में निमंत्रण भेजें! सुनिश्चित करें कि दिनांक, समय और स्थान बहुत स्पष्ट हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक भयानक किशोर शिविर बाहर कदम 2
    2
    योजना बनाएं! आपके शिविर के लिए बहुत सारे मज़ेदार गेम हैं! दिन के दौरान वह जल युद्धों, बोरियों में दौड़, मजेदार नृत्य, प्रसिद्ध कलाकारों के बारे में सवाल, और बारबेक्यू बनाने की योजना बनाते हैं। जब यह अंधेरा हो जाता है, तो कैम्प फायर में छिपाने और फ्लैश लाइट, कब्रिस्तान में भूत, भुना हुआ मार्शमॉल मिठाई खेलते हैं और उन्हें चॉकलेट के साथ लेकर चुनौतियों पर खेलते हैं। अन्य खेल हो सकता है "मैंने कभी नहीं ..." जो कि प्रकाश के बिना खेला जाता है - और कोई कह रहा है, उदाहरण के लिए: "मैंने कभी नहीं ... सार्वजनिक रूप से बेख़बर।" जो भी किया है उसे पहले खांसी करना होगा यह बहुत अजीब गेम है! एक और विचार टॉयलेट पेपर के साथ मम्मी खेलना है, और आप दौड़ खेल सकते हैं या फ़ैशन शो कर सकते हैं।
  • Video: सिर्फ 12 मिनट , डर और भय से मुक्त हो जायेंगे , गाइडेड मेडिटेशन / स्व सम्मोहन / ऑटोसजेशन्स विधि से

    छवि का शीर्षक है एक भयानक किशोर शिविर बाहर कदम 3
    3
    भोजन के बारे में सोचो यदि आप एक बारबेक्यू के लिए जा रहे हैं, तो क्यों नहीं यह एक अलाव के साथ? एक शिविर के दौरान बारबेक्यूज़ भोजन के लिए महान हैं, इसलिए यह सही स्थान होगा! एक मिठाई के रूप में, स्वादिष्ट कुकीज़ और चॉकलेट बिस्कुट बनाने के लिए एक मजेदार विचार है। नाश्ते बहुत आसान हो सकते हैं, जैसे अनाज, टोस्ट और ताजा रस। चूंकि आप अधिक मांग कर रहे हैं, तो गर्म केक बनाएं। यदि आप चाय की सेवा करते हैं, तो उनके साथ नाश्ते के साथ!
  • इमेज एक भयानक किशोर कैंप आउट चरण 4



    4
    सजावट जोड़ें सजावट आपके शिविर में एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उन्हें बड़े या महंगी होने की ज़रूरत नहीं है, और यदि आप निम्नलिखित विचारों का उपयोग करते हैं, तो आप वास्तव में पर्यावरण में अपने शिविर को डाल देंगे कांच के जारों का उपयोग करने की कोशिश करें और मोमबत्तियां डालें। उन्हें अपने बगीचे के आसपास सेट करें और उन्हें एक बार अंधेरे में बदल दें! यह आपके बगीचे को एक जादुई पहलू देगा। आप त्रिकोण (या किसी भी आकृति) के रूप में पुरानी कपड़े के टुकड़ों को काटने और एक कॉर्ड में ग्रैपालोस को भी अपनी पैनेंन्ट बना सकते हैं। यहां और वहां के कुछ बैनर गुब्बारे के साथ एकदम सही सजावट बनाएंगे। एक और अच्छा विचार है कि फूलों के रूप में कागज को काटने और उनपर अपने मेहमानों का नाम लिखें, फिर उन्हें तंबुओं पर चिपकाएं।
  • छवि का शीर्षक है एक भयानक किशोर शिविर चरण 5
    5
    यहां तक ​​कि अगर आपके पास सबसे मजेदार चीजों की योजना है, तो एक अच्छी मेजबान होने से हमेशा चीज़ें बहुत अधिक मज़ेदार बनाती हैं इसी तरह, आपके मेहमान खेल में भाग लेने के लिए अधिक आराम और उत्साहित महसूस करेंगे। यदि आप एक शर्मीली व्यक्ति हैं, तो अपने मेहमानों के दरवाजे खोलने और दर्पण के सामने उनका स्वागत करने की सरल चीजों की कोशिश करें - यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन यह आपकी सहायता करेगा जब आपके मेहमान आते हैं, उन पर मुस्कुराएं, उन्हें गले लगा दें (या एक हाथ मिलाना) और उन्हें अपने कपड़े, बाल, या उपस्थिति पर बधाई देता है अपने बैग ले लो और उन्हें लाने के लिए अपने माता पिता के लिए धन्यवाद। (अपने सामान को अंदर से खो जाने या क्षतिग्रस्त होने से रोकें) प्रकाश स्नैक्स और फलों के पेय या मिल्क शेक की पेशकश करें ये सरल विवरण आपकी पार्टी को और अधिक मजेदार बना देगा!
  • छवि का शीर्षक है एक भयानक किशोर शिविर बाहर कदम 6
    6

    Video: अमृत है ये जो अमर करदेगा आपको ब्रह्मचर्य पालन कैसे करे Amazing facts about Brahmacharya

    ज्यादातर समय, सबसे मजेदार पार्टियां हैं जो गतिशील हैं। एक योजना है, लेकिन इसे स्कूल के एक दिन के रूप में नहीं लेना चाहिए जहां सूची के अनुसार सब कुछ करना है। अगर आपको लगता है कि आपके मेहमान ऊब हैं या असहज हैं, तो एक बर्फबारी गतिविधि करें या संगीत को अपने मेहमानों के सबसे भयावह रूप से आराम करने के लिए भी करें।
  • युक्तियाँ

    • किसी को बहिष्कृत न करें और जोड़े या समूहों में अपने मेहमानों को अलग करने की कोशिश न करें क्योंकि ऐसा तब होता है जब चीजें असुविधाजनक हो सकती हैं
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अच्छा समय है, और न केवल अपने मेहमानों के बारे में सोचो। याद रखें, यह आपकी पार्टी है!
    • यदि आपके पास क्लासिक परेशान छोटे भाई हैं, तो पार्टी से एक गतिविधि को दूर लगाएं। यदि यह संभव नहीं है, यदि यह आपको परेशान करता है, तो शांत रहें और उस पर लड़ाई शुरू न करें या चिल्लाना मत करें। कम से कम आप चाहते हैं कि आप अपने मेहमानों को चीखने के लिए देखें।
    • यदि आपके पास पालतू जानवर हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके मेहमानों में से कोई भी एलर्जी नहीं है या उनमें से डर है।
    • कुछ बुनियादी नियमों का उल्लेख करें, ताकि आपके मेहमानों में से कोई भी आपके परिवार को परेशान नहीं कर सके।
    • किशोरों के प्रत्येक समूह में आखिरी सलाह, समूह में दूसरों के करीब कुछ लोग होंगे- चाहे वे एक साथ बड़े हो गए हों या एक ही प्राथमिक विद्यालय में भाग लें- ऐसा होता है यदि आप समूहों को समूह बनाने से रोकना चाहते हैं, तो टीम के खेल खेलने का प्रयास करें।

    चेतावनी

    • अगर आप आग लगने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप बहुत सावधान रहें मज़े करो लेकिन सावधान रहें
    • बहुत शोर मत करो, रात के मध्य में परेशान माता-पिता को जागना बिल्कुल मजेदार नहीं है।
    • कुछ न करें जो आगे बढ़ने से पहले आप अपने कार्यों के बारे में अफसोस और सोच सकते हैं।
    • अपनी पार्टी में किसी को भी कठोर मत करो, या इसके बाहर के किसी को - दूसरों के बारे में बात करना ठीक है, लेकिन सीमा पर रहें - आप धमकाने के रूप में नहीं देखना चाहते हैं।
    • जब तक आप कानूनी आयु न हो तब तक शराब न पीएं।
    • रात के बीच में भाग मत दूर - वे पहले से ही बाहर हैं!
    • कुछ भी ऐसा न करें जो अवैध है या जो आपको परेशानी में ले सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com