ekterya.com

कैसे अपने भाइयों पर बदला लेने के लिए

आपके भाई आपके सबसे अच्छे दोस्त या आपके सबसे खराब दुश्मन हो सकते हैं, और कुछ मामलों में वे एक ही दिन में दोनों हो सकते हैं। हालांकि, यहां तक ​​कि सबसे अच्छे भाइयों को भी अपनी लड़ाई मिलती है। यदि आप उनके खिलाफ किसी तरह से बदला लेने के लिए चाहते हैं, तो ऐसा करने के कई तरीके हैं। हालांकि, सावधान रहना क्योंकि यह संभव है कि वे इसे बदतर तरीके से वापस कर देंगे!

चरणों

विधि 1

घर पर प्रभारी बदला
अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 1
1
यह अपनी घड़ियों को लगभग 4 या 5 घंटे बढ़ाता है। फिर, जब आप उन्हें जागते हैं, तो उन्हें बताएं कि वे उस दिन क्या करने के लिए सो रहे हैं। इसके अलावा, सुनिश्चित करें कि आप कपड़े पहने हुए हैं जैसे कि आप जाग रहे हैं
  • अपने रिश्ते के बारे में जानें
    2
    उन्हें खाना पसंद नहीं है सुनिश्चित करें कि आप अपनी प्लेट के उस भोजन के सबसे बड़े हिस्से की सेवा करें।
  • इसके अलावा, आप उन खाद्य पदार्थों का उपयोग कर सकते हैं जो उन्हें पसंद हैं। यदि आप आइसक्रीम को बहुत अधिक पसंद करते हैं, तो अपने हिस्से को खाएं और फ्रीजर में खाली कंटेनर छोड़ दें।
  • Video: शहीद की पत्नी बोली, मुझे पाकिस्तान से बदला चाहिए.

    अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 3
    3
    अपनी चीज़ों को ले लो और उन्हें छिपाएं सोफे के नीचे अपने बालों की सीधी बालों को छुपाएं या माइक्रोवेव में अपना काम रखें। प्रतिदिन केवल एक ऑब्जेक्ट लेने की कोशिश करें (ऐसी चीज़ जिसे आप तुरंत नोटिफिकेशन नहीं कर सकते हैं, जैसे कि बॉलपेप पेन)। इसे अपने कमरे में छिपाएं और सुनिश्चित करें कि यह आपकी चीज़ों के साथ मिलकर, या इसे अपनी कोठरी में छुपाएं। दैनिक रूप से अधिक महत्वपूर्ण चीजें लें, लेकिन उनके लिए जरूरी नहीं है
  • यदि आपकी चीजों को छुपाने का आरोप है, तो इसे अस्वीकार करें! इसके अलावा, अगर आप ऐसा काम करते हैं जैसे आप नहीं जानते कि क्या हो रहा है, तो आप और भी अधिक भ्रमित हो सकते हैं।
  • अपने रिश्ते पर अपने रिश्ते का शीर्षक चित्र 4
    4
    अपने दुर्गन्ध दूर रहें सुपर अदृश्य सुखाने वाले गोंद खरीदें और अपने सभी डिओडोरेंट पेस्ट करें ताकि वे खुले न हों। यदि आप वास्तव में खराब होना चाहते हैं, तो आप शॉवर में अपने सभी साबुन भी छड़ी कर सकते हैं। यह उन्हें भ्रमित करेगा, और इसलिए, वास्तव में उन्हें हताश होगा।
  • अपने रिश्ते पर अपने रिश्ते के शीर्षक वाले चित्र चरण 5
    5
    सिंक नोजल पर कुछ डक्ट टेप रखें। मोर्चे पर एक छोटी सी जगह छोड़ दें इस तरह, जब वे अपने हाथ धोने के लिए जाते हैं, तो पानी सीधे उनके चेहरे पर जाता है! यह एक सरल और प्रभावी मजाक है
  • अपने भाईबिलों के बारे में जानें
    6
    जब आप सो रहे हों, तो अपने हाथों में व्हीप्ड क्रीम रखें। इस तरह, वे इस क्रीम में शामिल होंगे जब वे अपने नाक को खरोंच कर देते हैं या अपने पक्ष में सोने के लिए घूमते हैं। सावधान रहें, क्योंकि यह आपको अपने माता-पिता के साथ परेशान कर सकता है
  • विधि 2

    स्कूल में अपने भाइयों को शर्मिंदा करें
    अपने रिश्ते पर अपने रिश्ते का शीर्षक चित्र 7
    1



    Microsoft Word autocorrect बदलें अपने भाइयों आपके कंप्यूटर पर कई पृष्ठों की एक काम लिखना चाहिए, तो आप शब्द संसाधन प्रणाली के साथ एक मजाक बना सकते हैं। उपकरण पट्टी पर "आत्म को सही" के अनुभाग में जाएं और सेटिंग में बदलाव स्वचालित रूप से blaganarte "और" handogestidio "" की तरह हास्यास्पद शब्दों के लिए "" के साथ "या" की तरह सरल शब्दों को बदलने के लिए। आप चाहते हैं सभी शब्द बदलें! क्या तुम सच में मुसीबत में प्राप्त करना चाहते हैं, तो आप उदाहरण के लिए, करने के लिए शब्द को बदल सकते हैं, "मेरे शिक्षक बेकार है" और पता ही नहीं इंतजार।
  • अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 8
    2
    अपने लैपटॉप का वॉलपेपर बदलें सुबह जाने पर जाने से पहले या स्कूल जाने से पहले ऐसा करो। आप उन्हें नोटिस नहीं करना चाहते हैं और इसे बदलना चाहते हैं। इसे एक शर्मनाक वॉलपेपर में बदलें, जैसे कि उनकी एक तस्वीर एक अजीब तरीके से सो रही है। यदि आप पुरुष हैं, तो पिल्ले या दिल की छवियां चुनें जो आपको इंटरनेट पर मिलें। आप जानते हैं कि आपके भाई कैसे हैं, इसलिए कुछ ऐसा चुनिए जो उन्हें शर्मिंदा करे।
  • जब वे स्कूल में लैपटॉप को चालू करते हैं, तो लोग अपना नया फंड देखेंगे
  • अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 9
    3
    अंडरवियर के साथ अपने बैकपैक्स भरें। स्कूल जाने से पहले, उनके बैकपैक्स की तलाश करें, उन्हें खाली करें और उन्हें अपने अंडरवियर से भरें। इसके अलावा यह पूरे दिन उनके लिए एक असुविधा होगी, वे बहुत भ्रमित होंगे।
  • अपने रिश्ते पर अपने रिश्ते का शीर्षक चित्र 10
    4
    स्कूल में अपने भाइयों के भागीदारों से बात करें। अपने आप को प्रस्तुत करें और कहें: "ओह, आपको अवश्य होना चाहिए ...", उसे किसी गलत नाम से बुलाते हुए। जब मैं नहीं कहता हूं, तो इस तरह कार्य करें जैसे कि आप भ्रमित हो गए और उससे कहें कि आपकी बहन या भाई हमेशा उस व्यक्ति के बारे में बात कर रहे हैं। यह उन्हें एक मुश्किल स्थिति में डाल देगा!
  • विधि 3

    अपने बदला का प्लॉट करें
    अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 11
    1
    निर्णय लें कि आपका बदला कितना पुराना है, उसके आधार पर किया जाएगा। आप वही मजाक नहीं बनाना चाहते हैं कि आप अपनी बहन की उम्र के 18 साल के अपने बड़े भाई को 7 की तरह बना सकते हैं। एक मजाक खोजने की कोशिश करें जो कि उनकी उम्र के लिए उपयुक्त है।
  • अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 12
    2
    तय करें कि आप बदला लेने के लिए कैसे चाहते हैं आप उन्हें अपने माता-पिता के साथ मुसीबत में ले सकते हैं या सिर्फ मजाक कर सकते हैं। आम तौर पर, माता-पिता को तब तक शामिल नहीं करना बेहतर होता है जब तक कि यह कुछ गंभीर न हो। इसके अलावा, मजाक के माध्यम से बदला लेने के दौरान आप मजे करना चाहते हैं
  • Video: भाइयों के बीच आई दरार, बदला लेने के लिए बना दी दुनिया की सबसे पतली बिल्डिंग !

    अपने भाई-बहन पर कदम उठाने का शीर्षक चित्र 13
    3
    मजाक चुनें सुनिश्चित करें कि यह अपेक्षित नहीं है कई महान चुटकुले हैं, इसलिए एक उबाऊ चयन करने का कोई कारण नहीं है। चुटकुले की तीव्रता के विभिन्न स्तर हैं, इसलिए आप का बदला लेने के लिए कितना पसंद करते हैं, इसके आधार पर एक का चयन करें।
  • आप अच्छा मजाक पता है, एक नोटबुक में लिख सकते हैं और,, एक जगह है कि कोई भी पा सकते हैं में रखने के एक तकिए के नीचे या एक बॉक्स में अपने डेस्क पर उदाहरण के लिए,। अपने विचार गुप्त रखें जब तक कि आप उन्हें काम पर रखने का फैसला नहीं करते।
  • Video: श्री कृष्ण का सुतललोक जाना और उनके 6 बड़े भाई को वापस लाना | KRISHNA BACK WITH HIS BROTHERS SUTALLOK

    युक्तियाँ

    • उन्हें अपने अगले चुटकुले के बारे में सूक्ष्म सुराग दें, लेकिन बहुत स्पष्ट न हो
    • कोई मजाक न करें जो आपके भाइयों को अस्पताल भेजता है या शारीरिक रूप से उन्हें चोट पहुंचाता है।
    • कुछ भी न करें जिसे आप बाद में पछतावा कर सकते हैं। जब आप नाराज या परेशान हो जाते हैं तब तक बहुत दूर जाना आसान होता है इसके बजाय, कुछ मज़ा करने की कोशिश करो, हर कोई बाद में बाद में हंसी कर सकता है।
    • अगर कला के लिए बहुत ही भेंट की जाती है, तो उसकी पेंसिल एक पारदर्शी नेल पॉलिश में डुबकी। इस तरह, यह मजाकिया होगा कि आप लिख नहीं सकते। इसके अलावा, वह नहीं जानता कि यह कैसे हुआ!
    • सावधान रहें यह संभव है कि वे बदले में दस गुना बदतर लेंगे!
    • उन्हें ब्लैकमेल मत करो। यह एक प्रकार का बदला नहीं है
    • यदि आपके माता-पिता नाराज हैं कि मजाक बना रहे हैं, तो उन्हें बनाने में बहुत कठोर मत बनो। सुरक्षित रखें
    • यदि आप अपने भाइयों को परेशानी से बदला लेने का निर्णय लेते हैं, तो सावधान रहें यह आसानी से एक अवांछित प्रभाव पैदा कर सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com