ekterya.com

कैसे अपने प्रेमी पर बदला लेने के लिए

क्या उसने आपको चाँद और सितारों की पेशकश की और फिर आपको छोड़ दिया? यदि आपको धोखा दिया गया था और आप बदला चाहते हैं, तो आप अपने अधिकार में हैं, यह लेख आपके लिए है।

चरणों

एक पूर्व प्रेमी चरण 1 पर बदला लेने वाला चित्र
1
इसे खत्म करो यदि आप उदास महसूस करते हैं और रोना चाहते हैं, आगे बढ़ो, आपको अपनी भावनाओं को लेना चाहिए। आपको एक पल के लिए गुस्सा भी महसूस करना चाहिए और यह ठीक है। आम तौर पर जब एक ब्रेक होता है, तो आप दुखी महसूस करना शुरू करते हैं और अंत में आप गुस्सा होते हैं और आपको लगता है कि बदला और / या उसी मुद्रा के साथ भुगतान करें।
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 2 पर बदला लेने वाला चित्र
    2
    खुश रहो जैसे ही आप कर सकते हैं, खासकर जब आपके आस-पास के आसपास हो, खुश रहें। यह सुपर प्रभावी है क्योंकि यदि आपका पूर्व आपको उदास देखता है, तो आप स्वर्ग के ऊपर महसूस करेंगे क्योंकि आप उनके बिना नहीं रह सकते। उन्हें आप का सबसे अच्छा चोरी न करें! जब वे आपसे बात करते हैं, मुस्कुराते हैं और खुश होते हैं इसलिए वे सोचेंगे कि आप पहले से ही उन पर काबू पा चुके हैं और यह सबसे बुरी भावना है कि वे महसूस कर सकते हैं।
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 3 पर बदला लेने वाला चित्र
    3
    कई दोस्तों के साथ समय व्यतीत करें यदि आपके पास अपने दोस्तों के समूह हैं जो आपके बचपन से दिनांकित हैं, तो उनके साथ जाएं यदि आपके पास पुरुष मित्र हैं, तो उनके साथ भी जाएं, बस उन्हें थोड़ा सा सेलोस दें समाज के साथ, पार्टियों में जाएं, फिल्मों पर जाएं, पाठ संदेश भेजें और अपने सामाजिक नेटवर्क का इस्तेमाल लोगों के साथ चैट करें - अपना जीवन जीता जैसे कि आप इसे नहीं जानते थे। अधिनियम के रूप में यदि आप पहले से ही अपना चेहरा भूल गए हैं
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 4 पर बदला लेने वाला चित्र
    4
    उसे "दुर्घटना से" एक चापलूसी संदेश भेजें यदि आप वास्तव में महसूस करते हैं कि आप बदला लेने के लिए चाहते हैं, तो इसे जितना संभव हो उतना कम कर दें। किसी अन्य लड़के की प्रशंसा करते हुए एक पाठ संदेश लिखें और अपने पूर्व को "दुर्घटना करके" भेजें
  • Video: त्रिनेत्र (Trinetra)- मिथुन चक्रवर्ती,शिल्पा शिरोडकर धर्मेंद्र, अमृश पुरी- बॉलीवुड हिंदी ऐक्शन फिल्म




    एक पूर्व प्रेमी के कदम 5 पर बदला लेने वाला चित्र
    5
    अपनी स्थिति को उस स्थिति में बदलें जो आपको लगता है। यदि वे फेसबुक या किसी अन्य सोशल नेटवर्क के दोस्त हैं, तो अपने राज्य में बदलाव करें, जिसमें जानवरों के नाम शामिल हैं जिनके साथ आपको बुलाया गया। उदाहरण के लिए "यह खूबसूरत राजकुमारी ने सिर्फ मैनीक्योर किया है" दूसरों के लिए महत्वहीन होगा, लेकिन उनके लिए थोड़ा संदिग्ध।
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 6 पर बदला लेने वाला चित्र

    Video: Kanoon (HD) - Ajay Devgan | Urmila Matondkar | Gulshan Grover | Arun Govil - (With Eng Subtitles)

    6
    अपने सिर के साथ खेलते हैं अगर आप इसे सार्वजनिक रूप से देखते हैं, तो दयालु कार्य करें उसे बताएं कि आपने अपनी "दुखी" या "दुखी" सही सुना है और आप उम्मीद करते हैं कि चीजें उसके लिए सुधारें। वे आपके सुनने से ज्यादा जानना चाहते हैं, लेकिन वे आपको पूछने की हिम्मत नहीं करेंगे।
  • एक पूर्व प्रेमी चरण 7 पर बदला लेने वाला चित्र
    7
    किसी और लड़के से बात करने पर विचार करें यदि आप किसी को थोड़ी देर के लिए पसंद करते हैं और महसूस करते हैं कि आप किसी दूसरे रिश्ते के लिए तैयार हैं, तो किसी अन्य व्यक्ति को डेटिंग करने पर विचार करें। बदला लेने के लिए विशेष रूप से किसी के साथ बाहर मत जाओ - यदि आप वास्तव में ऐसा करना चाहते हैं तो उनके साथ बाहर निकलते हैं। इसके अलावा, अगर आप अपने यौन संबंध के किसी व्यक्ति के साथ बाहर जाते हैं, तो यह आपके पूर्व के लिए एक थप्पड़ होगा यह उन्हें मर्दानगी की अपनी भावना खो देगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने जीवन के साथ जारी रखने की कोशिश करो नई गतिविधियां चुनें, जैसे उपकरण या एक खेल
    • यदि आप स्कूल जाते हैं, तो शिक्षाविदों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें। जब आप देखेंगे कि आपका ग्रेड उसके मुकाबले बेहतर है, तो आप परिणामों से प्यार करेंगे।
    • ध्यान दें कि आप व्यस्त हैं यदि आपका पूर्व जानता है कि आप व्यस्त हैं, तो इससे आप महसूस कर सकेंगे कि आपको उन्हें शुरुआत से कभी नहीं चाहिए स्वतंत्र युवा महिला बनें

    Video: रेप सीन का बदला लेने के लिए हीरोइन ने प्रेम चोपड़ा के साथ किया था कुछ ऐसा, सेट पर छा गया था सन्नाटा

    चेतावनी

    • याद रखें कि बहुत शक्तिशाली बदला, आमतौर पर आप बट द्वारा गोली मार पाने के लिए कारण। आप अपने आप को किसी ऐसे व्यक्ति पर क्यों पहन लेंगे जिसने आपको केवल बुरा, ईर्ष्या और बुरा महसूस किया?
    • कुछ भी अवैध मत करो यह बेवकूफ है और आप को बहुत महंगा भुगतान करना होगा।
    • बदला लेने के लिए कई लोगों के साथ न रहें यह हर किसी के लिए एक बुरा छवि को प्रतिबिंबित करेगा
    • क्रूर मत बनो, चीजों को चरम पर न लें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com