ekterya.com

एक अमेरिकी लड़की की तरह कैसे दिखें

कोई भी एक अमेरिकी लड़की की तरह लग सकता है - यह जिस तरह से आप कार्य करते हैं और व्यवहार करते हैं एक अमेरिकी लड़की की तरह देखने के लिए, आप ऐसे व्यक्ति होंगे जिनके पास अमेरिकी, जैसे स्वतंत्रता, दोस्ती और कड़ी मेहनत से संबंधित विशेषताएं हैं। क्योंकि आधुनिक अमेरिकी स्वतंत्रता पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आप सुनिश्चित करें कि आप अपने प्रत्येक विशेष गुण और व्यक्तित्व को अमेरिकी लक्षणों को अनुकूल करते हैं ताकि आप जितना संभव सुरक्षित महसूस करें। एक अमेरिकी जैसा दिखने का कोई सही तरीका नहीं है।

चरणों

विधि 1

अपने आप को रहो
एक अमेरिकी मूल के किशोर लड़की चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
कहो कि तुम क्या सोचते हो अमेरिकी संस्कृति स्वतंत्रता को मानती है, इसलिए एक अमेरिकन जैसा दिखने के लिए आपको क्या कहना है, डर नहीं होना चाहिए। अपने विचारों को सम्मान के साथ साझा करें, भले ही लोग आपके साथ सहमत न हों। अपनी राय साझा करके ईमानदार और सुरक्षित रहें
  • आँख से संपर्क करें यह लोगों को दिखाएगा कि आप सुरक्षित और विश्वसनीय हैं।
  • अपने आप को स्पष्ट रूप से व्यक्त करें कुछ शब्द और वाक्यांशों से बचें, जैसे "शायद", "यह", "मुझे विश्वास है" और "मुझे यकीन नहीं है" यह ऐसा दिखता है जैसे आप नहीं जानते कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं या आप वास्तव में विश्वास नहीं करते हैं कि आप क्या कह रहे हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक एट अमेरिकन अमेरिकी किशोर चरण 2
    2
    जो विश्वास करते हो उसका बचाव करें एक अमेरिकी की तरह देखने के लिए, आपको केवल अपने विचारों को कहने के लिए तैयार नहीं होना चाहिए, बल्कि अपने कार्यों के साथ भी इसे समर्थन देना चाहिए। कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर शामिल हों जिन्हें आप महत्वपूर्ण मानते हैं। आप जो सोचते हैं वह सही है।
  • उन लोगों के संपर्क में रहें जो निर्णय लेने के लिए उन्हें बताते हैं कि आप क्या सोचते हैं। इसमें फ़ोन कॉल करना, याचिकाओं का निर्माण करना या हस्ताक्षर करने या सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करना शामिल हो सकता है।
  • स्थानीय क्लबों या संगठनों पर स्वयंसेवा करके अपने समुदाय में शामिल हों I
  • अगर आप पर्याप्त बूढ़े हैं, स्थानीय, राज्य और राष्ट्रीय चुनावों में वोट करें।
  • इमेज का शीर्षक, एक एट अमेरिकन अमेरिकन गर्ल चरण 3
    3
    व्यक्तियों के रूप में दूसरों को स्वीकार करें स्वतंत्र होने का एक अर्थ यह है कि दूसरे व्यक्ति भी अद्वितीय व्यक्ति हैं। जाहिरा तौर पर एक अमेरिकी लड़की, आपको हमेशा ऐसा नहीं करना चाहिए कि दूसरों को क्या लगता है और आपको यह करने की उम्मीद नहीं है। हालांकि, यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि उनके पास अपनी राय रखने का अधिकार है, जैसे आप भी। सुनिश्चित करें कि आप उसी तरह उसी तरह दूसरों का सम्मान करें, जिससे आप उनका सम्मान करना चाहते हैं।
  • विधि 2

    कड़ी मेहनत करें
    एक अमेरिकी मूल के किशोर लड़की कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक अतिरिक्त प्रयास करें अमेरिकियों ने अपने कार्य नीति के लिए प्रसिद्ध हैं और सबसे ज्यादा विश्वास है कि सफलता कड़ी मेहनत का प्रत्यक्ष परिणाम है। तो एक अमेरिकी लड़की की तरह देखने के लिए आपको छुटकारा पाने के लिए आवश्यक न्यूनतम प्रयास करना ही नहीं पड़ता है। आप को ध्यान में रखना चाहिए कि जितना अधिक आप काम करेंगे, उतना अधिक आप प्राप्त कर सकते हैं।
    • उन क्षेत्रों की पहचान करें जहां आप अपने प्रदर्शन में सुधार कर सकते हैं। क्या आपको अपनी वर्तनी पर काम करने की आवश्यकता है? क्या आप और अधिक भिन्न व्यवहार कर सकते हैं? अपने आप से पूछें कि आप सुधार करने के लिए क्या कर सकते हैं और फिर इसे करें।
    • काम पर पूर्णता प्राप्त करने का प्रयास करें यदि आप जानते हैं कि कोई कार्य बेहतर हो सकता है, तो प्रयास करना जारी रखें, भले ही आप पहले से ही बुनियादी आवश्यकताओं को पूरा कर चुके हों आधे काम न दें जब आप जानते हैं कि आप उत्कृष्ट काम कर सकते हैं।
  • एक अमेरिकी अमेरिकी किशोर लड़की चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    अवसरों को स्वीकार करें एक अमेरिकी लड़की की तरह देखने के लिए, आपको विश्वास करना चाहिए कि काम आपको सफलता के लिए प्रेरित करेगा। इसका मतलब है कि यह महत्वपूर्ण है कि आप अपने कौशल और ज्ञान का प्रदर्शन करने के नए अवसरों की तलाश करें। अपने बॉस के लिए एक अतिरिक्त बदलाव को कवर करने के लिए पूछने के लिए इंतजार न करें, लेकिन ऐसा करने की पेशकश करें। अपने अंग्रेजी शिक्षक के लिए अतिरिक्त अंक प्रदान करने के लिए इंतजार मत करो, लेकिन उनके लिए पूछें यदि आप स्कूल के काम में भाग लेना चाहते हैं, तो ऑडिशन में भाग लें। यदि आप बास्केटबॉल टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं, तो इसे आज़माएं
  • इमेज का शीर्षक, एक ऐलिस अमेरिकन किशोर गर्ल चरण 6
    3
    अपने काम के लिए जिम्मेदारी ले लो। अमेरिकी देखने के लिए, आपको अन्य लोगों पर निर्भर नहीं होना चाहिए ताकि आप मदद कर सकें या सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छा काम कर रहे हैं आप अपने पहले आलोचक और सबसे सख्त होना चाहिए। आपको उच्च स्तर बनाए रखना चाहिए इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अतिरिक्त मदद नहीं मांगनी चाहिए अगर आपको पता है कि आपको इसकी ज़रूरत है, लेकिन यह कि आप स्वयं को करने की बजाए अपनी गलतियों को सही करने के लिए अन्य लोगों पर निर्भर नहीं करेंगे।
  • इमेज का शीर्षक, एक अॉल्ल अमेरिकन किशोर गर्ल चरण 7
    4
    अपना समय नियंत्रित करें एक अमेरिकी चिचा की तरह देखने के लिए, आपको विश्वास करना चाहिए कि जिस तरह से आप अपना समय व्यतीत करते हैं वह आपकी महत्वाकांक्षा का प्रतिबिंब है और सफल होने के लिए अभियान चलाता है। अपने समय का सबसे अधिक बनाने और दूसरों के समय का सम्मान करने का प्रयास करें।
  • वक्तव्य रहें देर से होने के नाते दूसरों को पता चलता है कि आप अपना समय या आपके काम को गंभीरता से नहीं लेते हैं
  • चीजों को स्थगित न करें सुनिश्चित करें कि आप जितनी जल्दी हो सके अपना काम करते हैं। चीजों को स्थगित करके, आप बाद में जल्दी होने की संभावना रखते हैं, जिसका अर्थ है कि आप गलतियां कर सकते हैं।
  • समय सीमा को पूरा करें यह दूसरों से पता चलता है कि आप अपने समय का सम्मान करते हैं और अपने स्वयं के नियंत्रण के लिए अच्छे कौशल रखते हैं। यदि आपको शुक्रवार को नौकरी देने की ज़रूरत है, तो सुनिश्चित करें कि आप उस दिन जितना संभव हो उतना ही तैयार और तैयार हों। साथ ही, यदि आप समय पर चीजें देते हैं, तो आपको तनाव को लम्बा नहीं करना पड़ेगा!
  • विधि 3

    एक अमेरिकी लड़की की तरह पोशाक
    इमेज का शीर्षक
    1

    Video: इस बड़ी एक्ट्रेस के जैसी दिखने के लिए इस लड़की ने करवाई 50 सर्जरी

    लापरवाही से तैयार हो जाओ एक अमेरिकी लड़की की तरह देखने के लिए, आपको आरामदायक होना चाहिए। वस्त्र दुनिया के अन्य हिस्सों की तुलना में ढीला हो जाता है और कपड़े पतले (टी-शर्ट और सूती वस्त्रों की तरह) होने लगते हैं। यदि आप इसे का उपयोग करने में सहज महसूस नहीं करते, तो इसका उपयोग न करें!
  • इमेज का शीर्षक, एक अबाल अमेरिकन किशोर गर्ल चरण 9
    2
    बोल्ड हो अमेरिकी शैली में चमकदार रंग और बोल्ड प्रिंट नहीं निकलते हैं। एक अमेरिकी की तरह देखने के लिए, आपको सुरक्षा होनी चाहिए और बाहर खड़े होने के लिए डर नहीं होना चाहिए। आप पैटर्न और रंग चुन सकते हैं जो आपके ध्यान को आकर्षित करते हैं।



  • इट एक ऑल अमेरिकन किशोर गर्ल चरण 10 नामक छवि
    3
    एक साधारण शैली रखें अमेरिकी शैली यूरोपीय और एशियाई शैलियों के रूप में कपड़ों की परतें पहनने पर इतना अधिक ध्यान नहीं देता। शीर्ष (या हो सकता है दो) के लिए एक कपड़ा चुनें और नीचे के लिए एक, जो एक साथ अच्छी तरह से संयोजित हो। अमेरिकी शैली का सबसे रोमांचक हिस्सा आमतौर पर सामान है सरल और आरामदायक कपड़े अमेरिकी शैली की पहचान है
  • इमेज का शीर्षक, एक ए अमेरिकन अमेरिकन गर्ल चरण 11
    4
    कुछ रोमांचक सामान का उपयोग करें अमेरिकी शैली में बोल्ड उपसाधन शामिल हैं, जैसे कि लंबे चमकदार बालियां और मोटी कंगन मत सोचो कि आपको एक कंगन, हार या अंगूठी का उपयोग करना चाहिए, क्योंकि अमेरिकी शैली के साथ आप कई उपसाधन का उपयोग कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक, एक अबाल अमेरिकन किशोर गर्ल चरण 12
    5
    जीन्स पहनने के लिए मत भूलना! यह आवश्यक नहीं है कि आप हर दिन उनका उपयोग करें, लेकिन अमेरिकी शैली जींस पर आधारित है गर्मियों के दौरान डेनिम शॉर्ट्स और शांत मौसम के लिए लंबे जीन्स अमेरिकी शैली के मूल टुकड़े हैं। कुछ शैलियों और कटौती चुनें जिनके साथ आप देख और अच्छा महसूस करते हैं, और अक्सर उनका उपयोग करते हैं। यदि आप चाहें तो रंगीन जींस या प्रिंट के साथ प्रयोग करने में डर नहींें!
  • इमेज का शीर्षक
    6
    एक परिष्कृत और कामुक मेकअप का उपयोग करें अमेरिकी लड़कियों दुनिया में कहीं और की तुलना में अधिक मेकअप पहनते हैं। आप के साथ सहज महसूस करते हुए अधिक श्रृंगार का उपयोग न करें, लेकिन विभिन्न मेकअप तकनीकों का आनंद लेने के लिए आनंद लें, जो आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं पर जोर देते हैं। अमेरिकी मेकअप शैली में आम तौर पर कई हिस्से शामिल होते हैं:
  • Eyeliner। ऊपरी पलक पर एक मोटी रेखा का प्रयोग करें। उज्ज्वल रंग के eyeliners कोशिश डर नहीं है!
  • काजल का एक बहुत अमेरिकन मेकअप शैली के लिए लाश बहुत महत्वपूर्ण हैं यह विचार है कि आँखों पर ध्यान आकर्षित करने के लिए उन्हें जितना संभव हो उतना लंबा और मोटा लगाना चाहिए।
  • स्मोक्ड आंखें धुएँ के रंग की शैली को पूरा करने के लिए सुनिश्चित करें!
  • एक उज्ज्वल और बोल्ड लिपस्टिक टोन की तलाश करें जिससे आपके होंठ खड़े होते हैं!
  • इमेज का शीर्षक, एक अबाल अमेरिकन किशोर लड़की चरण 14
    7

    Video: लड़कियां बैगन से प्यार क्यों करती है...

    अपने बालों को सरल रखें अमेरिकी लड़कियां अपने बाल ढीले या चोटी के साथ रखती हैं। लंबे बाल अधिक सामान्य हैं ख़राब शैली, जैसे कि आपने अभी तक कमाया है बहुत लोकप्रिय है। और बहुत सी लड़कियों ने इसे चिकनी और चमकदार बनाने के लिए अपने बालों को सीधा किया।
  • इमेट इट अ अ अमेरिकन अमेरिकन गर्ल चरण 15
    8
    सुनिश्चित करें कि आपको अच्छा लगता है एक अमेरिकी लड़की की तरह दिखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण आवश्यकता अपने और आपकी शैली के लिए सही है। रुझान, सामाजिक मानदंडों या उम्मीदों के बारे में चिंता मत करो। किसी भी तरह से पोशाक करें जिससे आप सबसे अच्छा महसूस कर सकें।
  • विधि 4

    दोस्ताना रहें
    इमेज का शीर्षक

    Video: जानिए मोटी लड़कियों की खूबियां,मोटी लड़की से शादी करने के है कमाल के फायदे Features of Fat Girls

    1
    अजनबियों से बात करें अमेरिकी बहुत दोस्ताना होने के लिए प्रसिद्ध हैं, इसलिए अमेरिकी लड़कियों को अन्य लोगों में रुचि है। जैसा कि कहा जाता है: "एक अजनबी एक मित्र है जिसे आप अभी तक नहीं मिले हैं" सुपरमार्केट में लाइन में होने के नाते, प्रतीक्षा कक्ष में बैठकर और पहले दिन शुरू करने के लिए कक्षा की प्रतीक्षा कर रहे हैं, आप थोड़ा बोलने का अवसर ले सकते हैं। किसी व्यक्ति को पूछने का सरल कार्य यह है कि वह एक नए व्यक्ति से मिलने और उन्हें अच्छा महसूस करने का शानदार तरीका है।
  • Video: शबनम मौसी ने किया खुलासा किन्नरो के मौत के बाद अंतिम संस्कार कैसे होता है देखिए ये वीडियो

    इट एक ऑल अमेरिकन किशोर गर्ल चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    2
    वह मुस्कुराता है। अमेरिकी दयालुता को पेश करने का एक आसान तरीका लोगों पर मुस्कान करना है यह आसान है भले ही आप शर्मीली हो। जिन सभी लोगों को आप देखते हैं, उनको मुस्कुराओ: जिन लोगों को आप सड़क पर मिलते हैं, वेटर या वेट्रेस, जो व्यक्ति सिनेमा में टिकट प्राप्त करता है, आदि। यह आपको अच्छा महसूस करेगा, दूसरों को अच्छा महसूस कर देगा और लोगों के साथ बातचीत को अधिक सुखद बना देगा।
  • इमेज का शीर्षक, एक अबाल अमेरिकन किशोर गर्ल चरण 18
    3
    विविधता स्वीकार करें संयुक्त राज्य अमेरिका एक विविध देश है और आधुनिक अमेरिकी इस विविधता पर गर्व करते हैं। एक अमेरिकी लड़की की तरह देखने के लिए, आपको उन लोगों के बीच मतभेदों को स्वीकार करना चाहिए जिन्हें आप जानते हैं और आप, भले ही आप उन्हें समझ नहीं पाते। हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण रहें, चाहे वे कैसे दिखते हों या वे कहां से आए। उन्हें बेहतर जानने की कोशिश करें यह मजेदार हो सकता है!
  • और पढ़ें ... (15)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com