ekterya.com

अमेरिकी परिधान के मॉडल की तरह कैसा दिखता है

अमेरिकी परिधान मॉडल अन्य मॉडलों से भिन्न होते हैं। रचनात्मकता, न्यूनता, व्यक्तित्व और आत्मविश्वास का उनका संयोजन उन्हें अद्वितीय बनाती है यदि आप फैशन में अपनी जगह तलाशना चाहते हैं लेकिन आप पौधों और खाल के शोषण का विरोध करते हैं, तो आगे नहीं देखें।

चरणों

एक अमेरिकी परिधान मॉडल की तरह दिखें चित्र चरण 1
1
अपने आप को प्रशिक्षित। सभी एए मॉडल पतले नहीं हैं क्या होता है कि हालांकि वे घटता है, वे भी स्वस्थ हैं योग, पायलट्स, कार्डियो ... जो भी हो अधिमानतः कुछ है जो आपके शरीर को बहुत अधिक मात्रा में जोड़ने के बिना आपकी मांसपेशियों को लंबा और टोन करता है स्वस्थ खाने की कोशिश करें इसका मतलब शीतल पेय, चिप्स या पेस्ट्री के कुछ नहीं है मेरा विश्वास करो, यह इसके लायक है
  • एक अमेरिकी परिधान मॉडल की तरह लग रही छवि चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    अच्छा असर लें आसन महत्वपूर्ण है, और सामान्य तौर पर आपका व्यवहार भी महत्वपूर्ण है - वास्तविक होने का प्रयास करें और एक कृत्रिम तरीके से सुरक्षित और नहीं बोलें।
  • एक अमेरिकी परिधान मॉडल की तरह दिखें चित्र चरण 3
    3
    नींद। गंभीरता से, आपको किसी भी प्रयास के बिना युवा और ताजा दिखने के लिए 8 घंटे पर्याप्त हैं।
  • एक अमेरिकी परिधान मॉडल की तरह दिखें चित्र चरण 4
    4
    न्यूनतम श्रृंगार का उपयोग करें ए.ए. कपड़े की तरह, सौंदर्य प्रसाधन केवल वहां हैं कोई घोटाले या गहने नहीं है, लेकिन फिर भी वे एक विडंबना रास्ते में एक बयान हैं। इसका अर्थ है कि बहुत अधिक ब्रॉन्जर, आईलिनर, नींव, छाया, काजल, इत्यादि का उपयोग न करें। आप अपनी त्वचा का ख्याल रखकर शुरू कर सकते हैं, और आधार को लागू कर सकते हैं उसके बाद, मेकअप का उपयोग करने की कोशिश करें, जहां आपको इसकी आवश्यकता होती है, आपकी त्वचा की टोन को कवर न करें। सामान्य तौर पर, अत्यधिक रंजित उत्पादों से दूर रहें, और एक आकर्षक चमक की तलाश करें। भूरी मस्करा और पलक की अंदरूनी कोने पर एक सफेद प्रकाशक स्थान का उपयोग करके हल्की आँखों को बढ़ाया जा सकता है। अपने होंठ रंगहीन और मैट छोड़ दें, या आड़ू या गुलाबी स्वर का उपयोग करें। अपने भौहों को छंटनी रखें और एक बोल्ड आकार के साथ रखें। बस गुणवत्ता वाले उत्पादों को खरीदो - आपको इतने सारे लोगों की ज़रूरत नहीं होगी और वे आपको वह ताजा और कामुक दिखने देंगे जो आप की तलाश में हैं।
  • एक अमेरिकी परिधान मॉडल की तरह दिखें चित्र चरण 5
    5
    लम्बी, विहीन बाल एक लाभ है इसे नष्ट करें जैसे कि आप बिस्तर से बाहर हो गए हों अपने बालों को स्वाभाविक रूप से घुंघराले या एफ्रो मत करो, और यदि आपके सीधे बाल को थोड़ी मदद की ज़रूरत है, तो अपने बालों का सीधा इस्तेमाल करें। अपने लोहे से बाल का एक हिस्सा लें और इसे नीचे खींचें, जबकि प्रत्येक अनुभाग को मोड़ने के लिए एक झंझट कर। एक त्वरित चाल एक बोतल में कुछ नमक पानी, स्प्रे और नींबू का रस मिलाकर स्प्रे और जल्दी से अपने बालों खसोटना, बिखराना है। इसे लंबे और निःशुल्क उपयोग करें, या इसे चुनें ट्रिम या कठोर देखने की कोशिश न करें - आपके बालों को अपना चेहरा ढंकना चाहिए और आपकी सुविधाओं के चारों ओर कर्ल या क्यूव बनाना चाहिए।
  • एक अमेरिकी परिधान मॉडल की तरह दिखें वाली छवि चरण 6
    6
    यदि आप जन्मजात मूल के हैं, तो अपने व्यक्तित्व का उपयोग करें! उदाहरण के लिए, यदि आप नार्वेजियन और अरबी हैं, तो इसका अनुमान लें! बिर्यासी होने के नाते सिर्फ सुंदर है विलक्षणता वास्तव में आपकी सुंदरता को उजागर करती है
  • एक अमेरिकी परिधान मॉडल की तरह दिखें वाली छवि चरण 7



    7
    लेकिन डर मत करो आप biracial नहीं हैं, तो एक अनूठी विशेषता (एक तिल, एक बड़ी नाक, बड़े भौहें) है और यह छुपा के बजाय उस पर ध्यान खींचता है। झाई, एक भी मुस्कान, एक वर्ग जबड़े और चमकदार लाल बाल सिर्फ सुंदरता की तरह है कि अमेरिकी परिधान खोज के कुछ उदाहरण हैं, क्योंकि ए.ए. सिंथेटिक सुंदरता नहीं है।
  • एक अमेरिकी परिधान मॉडल देखो की तरह छवि शीर्षक चरण 8
    8
    एए की उपस्थिति के अलावा, आपके पास सामाजिक विवेक होना चाहिए। इसके लिए एक कारण और काम खोजें। यह सौंदर्य का सबसे बड़ा घटक है डरावना मत बनो और कुछ का पालन करें क्योंकि यह फैशन है अपने जुनून खोजें और इसके लिए जाएं।
  • एक अमेरिकी परिधान मॉडल की तरह दिखें चित्र 9
    9

    Video: बिना कपड़े पहने मॉल में घूमती रही यह मॉडल, देखकर लोग भी खा गए धोखा, देखें..

    भी तय नहीं देखने की कोशिश करें आपके कपड़े, जिन्हें आप एए से उपयोग करते हैं, को गठबंधन नहीं करना है, लेकिन आपको अपनी ऊर्जा और मौलिकता को संचारित करना होगा। एक साथ, पुन: उपयोग किए कपड़े, ईबे निष्कर्षों और कपड़े प्रमुख ब्रांडों पुराने कपड़ों का उपयोग कर प्रयास करें, और फिटिंग में विस्तार की ओर आपका ध्यान से पता चलता बस इसे अति न करें।
  • एक अमेरिकी परिधान मॉडल की तरह दिखें चित्र चरण 10
    10
    अमेरिकन परिधान मॉडल एक विशेष प्रकार की कामुकता को पलटते हैं - आवर्ती विषयों में व्यक्तिवाद, कामुकता और पहुंच योग्य पहलू हैं। लांग मोजे, शॉर्ट्स और फिशनेट जैसे मोज़े कुछ लोगों में हड़ताली किया जा सकता है, लेकिन अगर आपका विश्वास आंतरिक सुंदरता और आपके चेहरे पर अधिक आधारित है और अपने बालों को अस्तव्यस्त और साफ है, तो आप इसके साथ मिल सकता है। यह दिखावा और अन्य हिस्सों को कवर सेक्सी और नरम सामग्री पहनते हैं, गुणों और वांछनीय-स्पर्श पसीजना इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए एक तन या गलत पलकों की जरूरत नहीं है के लिए है।
  • एक अमेरिकी परिधान मॉडल की तरह लग रही छवि शीर्षक चरण 11
    11
    वह मुस्कुराता है। यह अब फैशनेबल नहीं हो सकता है, लेकिन जो कि फैशनेबल है या जो नहीं है के लिए आकर्षक है।
  • युक्तियाँ

    • स्मार्ट हो कुछ ए.ए चीजें वास्तविक दुनिया में इस्तेमाल नहीं की जा सकती उन लेगिंगों में गंभीरता से होने की अपेक्षा न करें। इस अवसर हमेशा पोशाक के अनुसार होना चाहिए, और कभी-कभी एए कपड़ों उचित नहीं होगा।
    • स्वस्थ खाएं, पर्याप्त सो जाओ, शराब न लें या नशीली दवाओं, व्यायाम करें।

    चेतावनी

    • बहुत सारे सामान का उपयोग एए की सादगी के पूरे उद्देश्य के विपरीत है। तो उन सभी चमक और गहने से दूर हो जाओ
    • इस विषय के साथ ज़्यादा ज़्यादा मत करो।

    Video: बिना कपड़ों के ही मॉल में घूमती रही लड़की, लोग हुए हैरान | DASTAK INDIA

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जाहिर है, ए.ए. कपड़े थर्मल शर्ट एक अच्छी शुरुआत है।
    • गुणवत्ता का मेकअप लेकिन सूक्ष्म और यह जानवरों पर परीक्षण नहीं किया गया है। यह वाकई उन कपड़ों को पहनने के लिए अनुकूल नहीं होगा जो शोषक पौधों से नहीं आते हैं और उन जानवरों के क्रूर व्यवहार का समर्थन करते हैं जो आपको सुंदर दिखने के लिए मर गए थे। क्योंकि यह सिर्फ भयानक है
    • एक स्वस्थ और टोन शरीर
    • अच्छा आसन
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com