ekterya.com

काम के बाहर मॉडल की तरह कैसे दिखना है

मॉडल, जब वे काम नहीं करते हैं, तो आम तौर पर एक आकस्मिक लेकिन ठाठ दिखती है जो मॉडलिंग की बात करते समय हमें उनकी शैली के रूप में ज्यादा आकर्षक बनाती है। क्या आप जानना चाहते हैं कि सेवा के मॉडल की तरह दिखने के लिए पोशाक और काम कैसे करें? यह आपके लिए लेख है!

चरणों

एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी स्टेप 1 देखें
1
एक सुरुचिपूर्ण उपस्थिति है मॉडल, जब वे काम नहीं कर रहे हैं, सिर से पैर की अंगूठी के लिए एक ठाठ देखो, तो चलो सिर के साथ शुरू: बाल साफ होना चाहिए और लापरवाह देखो। शैलियों के लिए चुनना मुश्किल नहीं बनाए रखने या बनाए रखने के लिए भी बहुत परिष्कृत। बीच में एक लाइन की कोशिश करो और अपने बालों को स्वाभाविक रूप से सूखा दें। या आधे चोटी का बनाओ और कुछ फ्यूज़ को ढंक दें जो आपके चेहरे को ढंकते हैं। यदि आपके बालों को संभालना मुश्किल है, तो इसे वश में करने के लिए घुंघराले बाल या कंघी क्रीम के लिए सीरम का उपयोग करें। अगर बारिश होती है, मौसम आर्द्र होता है या आपके पास इसे धोने का समय नहीं था, तो एक लंबा और गन्दा रोटी एक बढ़िया विकल्प है।
  • एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी चरण 2 की तरह देखो
    2
    अपनी त्वचा के लिए देखभाल की नियमितता का पालन करें मॉडल हमेशा एक सुंदर और उज्ज्वल त्वचा है ... और आप भी कर सकते हैं! एक सप्ताह में तीन बार एक exfoliating साबुन का उपयोग करके शुरू करें एक ही समय में, तेल त्वचा के लिए एक विरोधी मुँहासे cleanser का उपयोग करें दिन के दौरान एक रोशन हाइड्रेटिंग लोशन या बी बी मॉइस्चराइज़र (या मेकअप के साथ एक मॉइस्चराइज़र) का प्रयोग करें, (अधिमानतः कुछ सूरज संरक्षण कारक के साथ) और बिस्तर पर जाने से पहले एक मोटी, भारी रात क्रीम। यदि आपकी त्वचा तेलयुक्त है, तो तेल की त्वचा के लिए एक क्रीम का उपयोग करें तथा इसे तथाकथित टी ज़ोन (माथे, नाक और ठोड़ी) में फैलाएं और आंखों के नीचे और जहां आवश्यक हो वहां मॉइस्चराइजर्स लागू करें। यदि आपके पास त्वचा पर चकत्ते हैं, तो मुँहासे की क्रीम या एक जेल पाइप को कम करने में मदद करें और बहुत ज्यादा मेकअप पहनने से बचें।
  • Video: Doraemon New Episodes आज हम एक प्लास्टिक मॉडल टापू बना रहे हैं

    एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी के चरण 3 में देखो
    3
    प्राकृतिक दिखने मेकअप का उपयोग करें मॉडल बहुत समय व्यतीत करते हैं, कैमरे के सामने और परेड में, श्रृंगार में आते हैं। आम तौर पर सेवा मॉडल से बाहर एक प्राकृतिक रूप से लेता है ताकि आपकी त्वचा को सांस ले सकें। कुछ आंखों-अंधेरे हलकों को अपनी आंखों, एक परत या दो काजल और कुछ होंठ चमक के नीचे डालें। यदि आप की जरूरत है या अधिक चाहते हैं, नरम eyeliners, ब्रांसर और blushers की कोशिश करो
  • एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी चरण 4 की तरह देखो
    4
    अच्छी तरह से खाएं और स्वस्थ जीवन जीएं। यह एक तथ्य है कि अधिकांश मॉडल पतले हैं यदि आप एक जैसा दिखना चाहते हैं, तो आप के रूप में खुद को फिट करने का प्रयास करें। इसका अर्थ यह नहीं है कि आप खाने से रोकते हैं या कि आप अश्लील या एरोरेक्सिक होते हैं इसका मतलब यह है कि आप अच्छी तरह से खाते हैं (फल, सब्जियां, साबुत अनाज आदि) और आप व्यायाम करते हैं स्नैक्स के लिए टिप्स अनुभाग देखें और अपने घर में अभ्यास करें आपकी त्वचा के रूप में, इसे सप्ताह में तीन बार स्नान में आराम मिलता है और बाकी का सामान्य शरीर साबुन का उपयोग करें। बिस्तर में आने से पहले एक प्रचुर मात्रा में और मोटी मॉइस्चराइजिंग लोशन के साथ प्रचुर मात्रा में फैलाएं। आप नरम और लोचदार त्वचा के साथ उठेंगे! एक और बात: मॉडल हमेशा आपकी त्वचा को सूरज से सुरक्षित रखें!
  • Video: उस लड़की को कैसे पटाए जो घर से बाहर नहीं निकलती है ?

    एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी चरण 5 की तरह देखो



    5
    आरामदायक कपड़े पहनो मॉडल असहज कपड़े पहनने में बहुत अधिक समय बिताते हैं और मुश्किल में डालते हैं। जब उनके पास आराम का समय होता है, तो वे सबसे अधिक बुनियादी और सरलतम चीजों पर ध्यान देते हैं। निहित, कैमिकॉल्स, वी-गर्दन, द-कंधे शर्ट, स्टेटशर्ट्स, पतली पैंट, कैप्रीज़, नॉट-थर्ड शॉर्ट्स, और फ्लैट जूतों को लगाने पर विचार करें। संभवतः आपकी कोठरी में इन चीजों में से अधिकांश पहले से ही हैं! बुनियादी चीजों से एक परिधान बनाएं और एक गार्सन स्टाइल जैकेट, एक गबार्डिन या एक व्यापक स्वेटर जोड़ें। बहुत सख्त, बहुत महंगा नहीं है, या यह फिट नहीं है!
  • Video: Demi Lovato: Simply Complicated - Official Documentary

    एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी चरण 6 की तरह देखो

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    6
    अपने गहने को ध्यान से चुनें सामानों के साथ बड़े, कृत्रिम सूट पहने हुए आपको शायद ही कभी सेवा का एक मॉडल दिखाई देगा। चुनें कि आपका व्यक्तिगत हस्ताक्षर क्या होगा: कुछ कीमती पत्थरों की एक अंगूठी, एक लटकन और कुछ कंगन आपको ज़रूरत है। यदि आप सभी ठोस रंग पहनते हैं और थोड़ा और फैशनेबल बनना चाहते हैं, तो सुंदर और हड़ताली गहने जोड़ना ... सब कुछ ठीक है, बस इसे अधिक मत करना।
  • एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी चरण 7 की तरह दिखें चित्र
    7
    चलना मत चलना मॉडल, हालांकि वे काम नहीं कर रहे हैं, यहां तक ​​कि सबसे बुनियादी कपड़े पहने भी ध्यान आकर्षित करते हैं। यदि आप शिकार कर रहे हैं या नीचे, यह ऐसा दिखेगा जैसा आप छुपाने की कोशिश कर रहे हैं। सीधे खड़े हो जाओ, अपने कंधों को वापस रखो और अपना सिर ऊंचा रखें! यह एक फर्क पड़ेगा! अपने स्कूल या आपके कार्यस्थल के गलियारों पर चलें जैसे कि यह एक कैटवाक था ... Ingéniatelas!
  • एक मॉडल ऑफ़ ड्यूटी चरण 8 की तरह दिखें चित्र
    8
    अपने आप में भरोसा रखें आश्चर्यजनक रूप से देखने के लिए चाल को खुद से प्यार करना है! आईने में देखो और 5 से 10 चीजें लिखें जो आप अपने बारे में पसंद करते हैं क्या आप अपने बालों का रंग पसंद करते हैं? क्या यह मोटी और बहुतायत है? क्या आपके पास सुंदर आंखें हैं? क्या आप अपनी आँखों के आकार को पसंद करते हैं? क्या आपका गाला उच्च है? क्या आपकी त्वचा साफ है? क्या आपकी नाक फर्म है? आपकी कोमल त्वचा? क्या आपका आंकड़ा सुंदर है? तय करें कि आप क्या अनोखा बनाते हैं, इसका लाभ उठाएं और उससे प्यार करना सीखें!
  • युक्तियाँ

    • आप लगभग कहीं भी व्यायाम कर सकते हैं इंटरनेट पर योग या pilates अभ्यास जानें टेलीविज़न को देखते हुए स्क्वाश या पुश-अप करें टहलने के लिए जाएं या अपने पड़ोस के आसपास चले जाएं। स्कूल या काम पर ग्लूट को अनुबंधित करें। फिट होने के कई तरीके हैं!
    • आप जिस स्वस्थ चीजें पसंद करते हैं उसके बारे में संतुलित आहार फोकस के लिए क्या आप फल पसंद करते हैं? एक फल ट्रे खरीदें और फ्रिज में इसे स्टोर करें। जब आप चिंतित होते हैं, तो ट्रे से नमकीन लो, इस तथ्य से कि वे पानी में बहुत समृद्ध हैं, वे आपको भर देंगे और उन खाद्य पदार्थों को रोकेगा जो स्वस्थ नहीं हैं।
    • बहुत पानी पी लो !! यह कई फायदे लाता है और आप पानी की बोतल के बिना काम के बाहर एक मॉडल को शायद ही कभी देख सकते हैं इससे आपकी त्वचा को शुद्ध करने, विषों को मुक्त करने में मदद मिलेगी और आप सक्रिय रहेंगे।
    • जब आप भूखे नहीं होते तो खाना खरीदें! अपने आप को मना करो कि आप केवल स्वस्थ भोजन खरीदने जा रहे हैं। साबुत अनाज पर स्विच करने की कोशिश करें ... आपको स्वाद में अंतर भी नहीं दिखाई दे सकता है!
    • अधिकांश मॉडलों में उच्च गालियां हैं इस पहलू को हासिल करने के लिए, अपने गालों के होंठों (या जहां WHERE हो, यदि आपके पास नहीं है) में पीतल का पाउडर डालें और आपका चेहरा अधिक कोणीय दिखाई देगा।

    चेतावनी

    • यदि आप मॉडलिंग की दुनिया में प्रवेश करने का प्रयास करते हैं, तो अस्वीकृति के लिए तैयार करें और आपको निराश न करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आप बदसूरत या खराब मॉडल हैं, इसका मतलब यह है कि आप उस पल में जो नहीं देख रहे हैं वह नहीं हैं। हार न दें!
    • फैशन के दृश्य के साथ बहुत व्यथित न हो, यह एक ऐसे कट्टर उद्योग है जो लगातार बदलता है, और अपने सभी आत्मसम्मान को नष्ट कर सकता है। आप कौन हैं पर फोकस करें और आप क्या पसंद करते हैं कभी भी किसी को बताए कि आप पर्याप्त नहीं हैं!
    • याद रखें, आप शायद स्कूल या काम पर जा रहे हैं, फ़ैशन शो या फ़ोटो शूट के लिए नहीं। एक मॉडल की शैली में खुद को प्रेरित करें, जब वह काम करती है, उसके बजाय काम नहीं करती है ... अन्यथा, ऐसा प्रतीत होता है कि आप बहुत कठिन प्रयास करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com