ekterya.com

हॉलीस्टर मॉडल की तरह कैसे दिखाना (लड़कियों के लिए)

क्या आप कभी उन हॉलिस्टर मॉडल की तरह देखना चाहते हैं? आपको बस इतना करना है कि इन चरणों का पालन करें और देखें कि आप कैलिफोर्निया लड़की की तरह कैसे देख सकते हैं।

चरणों

हेलिस्ट ए होलिस्टर मॉडल (लड़कियों के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 1
1
आकार में जाओ अधिकांश मॉडलों का अच्छा फॉर्म है वे न तो बहुत पतले हैं और न ही कई घटता हैं। आप फिट रख सकते हैं, सर्फिंग कर सकते हैं, नृत्य कर सकते हैं, चलना, चलना, स्विमिंग कर सकते हैं या जिम जा सकते हैं। आप लगभग 20 मिनट की एक व्यायाम योजना बना सकते हैं और इसे सप्ताह में 5 गुना कर सकते हैं। याद रखें कि एक दिन में 8 गिलास पानी पीना और फलों और सब्जियों को दैनिक खाने के लिए याद रखें।
  • एक और अच्छा विचार है कि व्यायाम के 20 मिनट की योजना बनाएं। उस योजना में आप कर सकते हैं छिपकली, लिफ्ट भार, आदि आपको इस रूटीन को सप्ताह में 5 गुना करना चाहिए।
  • यह आवश्यक नहीं है कि आपके पास बहुत सख्त आहार है, लेकिन यह अनुशंसा की जाती है कि आप बहुत से वसा वाले पदार्थों का सेवन न करें।
  • हेलिस्ट ए होलिस्टर मॉडल (लड़कियों के लिए) चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    एक बाल है जो प्राकृतिक दिखता है सबसे अच्छा रंग आपका प्राकृतिक रंग है, जिससे रोशनी यह दिखती है कि आप पूरे दिन समुद्र तट पर हैं।
  • ज्यादातर लड़कियों के पास कुछ परतें और किनारे पर किनारे के साथ लंबे बालों हैं। आपको इसे यथासंभव प्राकृतिक दिखाना चाहिए।
  • आप कंडीशनर या क्रीम डाल सकते हैं, लेकिन कोई मूस, जेल या बहुत सारे लगानेवाला आप स्नान करने के लिए बाहर जाकर इसे चोटी कर सकते हैं और एक बार सूखने पर ब्रैकेट को हटा दें। जब आप अपने बाल उठाते हैं तो यह एक चोटी या दो ब्राइड्स में करते हैं।
  • हेलिस्ट ए होलिस्टर मॉडल (लड़कियों के लिए) स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    कपड़ों को पहनें जिन्हें आप हॉलीस्टर मॉडल पर देखने की उम्मीद करते हैं। बुनियादी वस्तुओं (किसी भी दुकान से) जैसे कि: ब्लाउज, सैंडल और बैग प्राप्त करें। वे लगभग कभी भी कुछ झुमके को छोड़कर गहने नहीं पहनते हैं, और कभी कभी एक घड़ी या कंगन हॉलिस्टर लड़कियों में हल्के जैकेट बहुत लोकप्रिय हैं, आमतौर पर एक सफेद ब्लाउज नीचे या वी-गर्दन ब्लाउज पहनते हैं।
  • लुक की तरह एक हॉलीस्टर मॉडल शीर्षक के लिए चित्र (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4



    ज्यादा मेकअप का उपयोग न करें चीजों को प्राकृतिक रखने की कोशिश करें मॉडल को मस्करा का उपयोग करने की अनुमति नहीं है, लेकिन जब से आप एक मॉडल नहीं हैं, तो आप इसका उपयोग कर सकते हैं। अपने होंठ हाइड्रेटेड और स्वस्थ दिखने के लिए एक होंठ चमक रखें।
  • हेलिस्ट ए होलिस्टर मॉडल (लड़कियों के लिए) शीर्षक शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    यदि आप चाहें, तो आप हॉलीस्टर स्टोर की तरह अपने कमरे को सजा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके माता-पिता ऐसा करने से पहले आपको अनुमति दें।
  • हेलिस्ट ए होलिस्टर मॉडल (लड़कियों के लिए) शीर्षक से चित्र चरण 6
    6
    खुश रहो मुस्कान और हर किसी से बात करो लोगों की उपस्थिति के आधार पर उनका न्याय न करें याद रखें कि आप जो उपयोग करते हैं, उसके बारे में भरोसा है और सुनिश्चित करें कि यह सहज है। ज्यादातर मॉडल आरामदायक कपड़ों पहनते हैं जो फैशनेबल लगते हैं।
  • हेलिस्ट ए होलिस्ट मॉडल मॉडल (लड़कियों के लिए) शीर्षक 7 चित्र
    7

    Video: जन्म देती हुई इन महिलाओं की ये 16 तस्वीरें देख कर आप कहेंगे, ’ऐ ज़िन्दगी गले लगा ले’

    त्वचा और दांत होलीस्टर लड़कियों में सुंदर त्वचा और सफेद दांत होने चाहिए। बहुत से पानी पीयें और फास्ट फूड से दूर रहें ताकि आपकी त्वचा की उपस्थिति में सुधार हो सके। सुनिश्चित करें कि आप प्रत्येक भोजन के बाद अपने दाँत ब्रश करें
  • चेतावनी

    • यदि आप हमेशा होलीस्टर का उपयोग करने जा रहे हैं, तो लोग मानेंगे कि आप किसी अन्य स्टोर में नहीं खरीदते हैं।
    • अगर आप अच्छी तरह से तैयार हैं और खुद का ख्याल रखते हैं, तो शायद एक दिन आप होलीस्टर जाते हैं, वे आपसे उनके लिए मॉडल के रूप में काम करने के लिए कहेंगे। अगर आप चाहें तो करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com