ekterya.com

एक बेसबॉल स्काउट कैसे बनें

एक बेसबॉल प्रतिभा स्काउट एक प्रशिक्षित प्रतिभा मूल्यांकनकर्ता है जो विशेष रूप से खिलाड़ियों को देखने के लिए यात्रा करता है। वे यह निर्धारित करते हैं कि खिलाड़ियों के कौशल और प्रतिभा क्या हैं जो हेडहेस्टर का प्रतिनिधित्व करता है संगठन का प्रतिनिधित्व करता है। एक headhunter आक्रामक, संगठित, बेसबॉल के बारे में भावुक होना चाहिए और बहुत समय बिताने के लिए तैयार होना चाहिए। यदि आप एक बनना चाहते हैं, तो निम्न चरणों का ध्यान रखें।

चरणों

भाग 1
काम के बारे में जानें

छवि जीतने के लिए एक बेसबॉल गेम चरण 28
1
स्काउट आंखों के साथ बेसबॉल गेम देखें यदि आवश्यक हो, तो पहले अपना बेसबॉल ज्ञान अपडेट करें, क्योंकि आपको गेम के रणनीतियों और संचालन की अच्छी समझ होनी चाहिए। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि एक एसोसिएट स्काउट को वह सब कुछ पता है जो वह खेल सकते हैं ताकि वह संभावनाओं से संबंधित हो।
  • बेसबॉल, एक तरह से, एक काफी तकनीकी गेम है, जिसका मतलब है कि स्काउट्स को अच्छी आंख की जरूरत है और विस्तार से सावधानीपूर्वक ध्यान देना होगा। जब आप खेल देख रहे हैं, तो बल्लेबाजी औसत, गति और फेंकने की तकनीक पर विशेष ध्यान देकर स्काउट की तरह काम करें।
  • यदि आप इसे उपयोगी पाते हैं, तो खेल की रणनीतियों और यांत्रिकी (चाहे पुस्तकों और इंटरनेट में) के साथ-साथ आंकड़ों और विशेषताओं के बारे में पढ़िए, जो यह निर्धारित करने में मदद करता है कि एक अच्छे खिलाड़ी से एक अच्छे खिलाड़ी को क्या भिन्न करता है।
  • प्ले बेसबॉल स्टेप 19 नामक छवि
    2
    बेसबॉल खेलें हालांकि कई स्काउट्स हैं जो वास्तव में बेसबॉल खेलने में बहुत कम अनुभव रखते हैं, यह वास्तव में मदद करता है। यह खेलता है कि आपको गेम कैसे काम करता है और किस तरह से खिलाड़ी अच्छा बनाता है, यह आपको पहले से अनुभव देता है, और ऐसा कुछ है जिसे आप देखकर बस प्राप्त नहीं कर सकते। खिलाड़ी के परिप्रेक्ष्य से किसी भी प्रकार का अनुभव आपको एक फायदा देगा, जब आप उन्हें दूसरी तरफ से विश्लेषण करना होगा।
  • आपको सेमी-प्रोफेशनल अनुभव या बेसबॉल में कॉलेज की डिग्री के वर्षों की ज़रूरत नहीं है। अपने शहर में एक मनोरंजक बेसबॉल समूह खोजें या अपने आप से एक का निर्माण करें।
  • हडल फेम स्टेप 11 नामक छवि
    3
    कैसे एक headhunter हो पर एक वर्ग लो कक्षाएं हैं, जो किसी को भी यह बता सकते हैं कि कैसे हेडहेंस्टर होना चाहिए और आवेदकों के लिए विशेष रूप से डिजाइन किए गए प्रशिक्षण कार्यक्रम हैं। आप के पास कक्षाओं के लिए ऑनलाइन खोज करें
  • मेजर लीग बेसबॉल (एमएलबी) का अपना आधिकारिक स्काउटिंग स्कूल है, लेकिन ध्यान रखें कि वे केवल कुछ राज्यों में ही कार्यक्रम प्रदान करते हैं और रिक्तियां सीमित हैं।
  • छवि का शीर्षक एक कॉलेज प्रोफेसर चरण 32 बनें
    4
    समझे कि इसका मतलब क्या है सिरहेन्स्टर एक बेसबॉल स्काउट होने के नाते यह वास्तव में एक आकर्षक काम नहीं है - इसमें लगातार यात्रा करना, घर से लंबी अवधि, जल्दी उठना और बहुत अधिक काम करना शामिल है जब वे काम कर रहे हैं, उनके क्षेत्र में प्रशिक्षक और खिलाड़ियों के नाम से बल्लेबाजी औसत और गति को गति देने के लिए उनके पास बहुत सी जानकारी है। एक हेडहेन्टर के रूप में, आप असंख्य होटल के कमरे, हाई स्कूल और कॉलेज गेम, विमान उड़ानें और किराये की कार देखेंगे। आपके उपकरण अधिक कुछ नहीं हैं और एक रडार बंदूक, एक नोटबुक और विवरण के बारे में एक अमीर ज्ञान से कुछ भी कम नहीं है जो कि एक उत्कृष्ट खिलाड़ी को चिह्नित करता है।
  • छवि एक बेसबॉल गेम का शीर्षक, स्टेप 12
    5
    विभिन्न लीगों में हेडथूनर्स होने के मतभेदों को जानें हाई स्कूल और कॉलेज खिलाड़ियों के बीच सबसे महत्वपूर्ण अंतर यही है कि, उच्च विद्यालय के खिलाड़ियों के साथ, हेडथूनर्स को भविष्य में अपने कौशल को प्रोजेक्ट करने में सक्षम होना चाहिए। विश्वविद्यालय के खिलाड़ियों ने पहले ही अपनी गति, शक्ति और क्षमता में सुधार किया होगा, अनुभव और विशेष प्रशिक्षकों के लिए धन्यवाद। उसने कहा, हाई स्कूल के खिलाड़ियों की भर्ती दोनों के बीच सबसे महत्वपूर्ण है, चूंकि विश्वविद्यालयों में आप का मूल्यांकन करने वाले एथलीटों को हाई स्कूल में देखे जाने के योग्य के रूप में पहचान की जाएगी।
  • भाग 2
    सहयोगी प्रतिभा स्काउट बनें

    छवि एक बेसबॉल गेम का शीर्षक, चरण 2 9
    1
    एक टीम के साथ एक इंटर्नशिप खोजें शीर्ष एमएलबी अधिकारियों में से कई एक बार स्काउट थे, और इससे पहले, उनमें से कई अवैतनिक इंटर्न के रूप में शुरू हुए। अवैतनिक इंटर्नशिप को कोई अनुभव नहीं होना चाहिए, जो एमएलबी जैसे संगठन में प्रवेश करने के लिए एक अच्छा पहला कदम बनाते हैं।
    • आप इंटर्नशिप ऑनलाइन खोज सकते हैं या पास के समूह कार्यालयों में जा सकते हैं और पता लगा सकते हैं कि क्या वे स्थिति भरने की तलाश कर रहे हैं।



  • छवि एक बेसबॉल गेम चरण शीर्षक 20
    2
    एक बेसबॉल प्रतिभा स्काउट के साथ काम करने के बारे में पता करें स्थानीय बेसबॉल गेम में एक प्रतिभा स्काउट की तलाश करें आम तौर पर, वे आम तौर पर एक रडार बंदूक लेते हैं, जिसका उपयोग मापने के लिए किया जाता है कि गेंद कितनी तेजी से फेंक दी जाती है। वह पेशेवर बेसबॉल टीम के लोगो के साथ क्लिपबोर्ड या फ़ोल्डर्स जैसे सामान भी लेता है जिसने उन्हें काम पर रखा था। उनमें से एक पर आओ और अपनी आकांक्षाओं के बारे में बात करें।
  • लीग में स्थानीय खेलों में जाने की आदत डालें, जहां आपको स्काउट मिलेगा, जैसे कि धोखेबाज़ लीग और सेपरिप्रेशन, साथ ही कॉलेज बेसबॉल।
  • बहुत मजबूत दृष्टिकोण से बचें। बेसबॉल स्काउट्स के साथ कनेक्शन स्थापित करने की कोशिश करते हुए, ध्यान रखें कि हर कोई अलग है और कुछ लोग स्काउट्स को इच्छुक बनाने में मदद करने के लिए तैयार नहीं होंगे। आपको आउटगोइंग और मैत्रीपूर्ण होना चाहिए और पता होना चाहिए कि कब कटौती करना है।
  • इकलौते शीर्षक वाला ट्रिक एओन 6
    3
    जुड़े प्रतिभा स्काउट्स के लिए रिक्तियों की खोज करें एक सहयोगी स्काउट एक अवैतनिक स्थिति है जो बेसबॉल स्काउट की रिपोर्ट करता है सहयोगी की ज़िम्मेदारी नियमित तौर पर एक नियत भौगोलिक क्षेत्र से बेसबॉल खिलाड़ियों के बारे में जानकारी के साथ प्रदान करता है। एसोसिएटेड स्काउट्स आमतौर पर उन क्षेत्रों में काम करते हैं जहां वे रहते हैं।
  • एमएलबी की अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर अपना स्वयं का नौकरी खोज इंजन है यह देखने के लिए नियमित रूप से देखें कि क्या आपके पास सहयोगियों के लिए रिक्तियां हैं।
  • एक और विकल्प है कि आपके क्षेत्र में हेडथूनर्स से मिलने का प्रयास करें, या तो खेलों में जाकर और उनके साथ वार्तालाप में शामिल हों या किसी संगठन के साथ आपके इंटर्नशिप के संपर्कों के कनेक्शन और नेटवर्क बनाकर। यदि आप एक सहयोगी बनने की इच्छा स्पष्ट कर रहे हैं और एक कार्यकर्ता हैं, तो अंततः आप नोटिस करेंगे।
  • भाग 3
    आपके करियर में प्रगति

    कैलक्यूटे बेसबॉल वॉर नामक छवि का शीर्षक चरण 5
    1
    एक खिलाड़ी मूल्यांकनकर्ता के रूप में अपने कौशल पर काम करें। एक सहयोगी के रूप में, आपको पेशेवर बेसबॉल खेलने के लिए आवश्यक कौशल वाले खिलाड़ियों को पहचानने में सक्षम होने की आवश्यकता होगी। अपने पर्यवेक्षक आपको सलाह देने पर ध्यान दें और खिलाड़ियों के मूल्यांकन के बारे में किताबें पढ़ें। मूल्यांकनकर्ता के रूप में आपके कौशल मुख्य रूप से अभ्यास के माध्यम से बेहतर होंगे। बल्लेबाज के बाद बल्लेबाज को देखने के बाद, पिचर के बाद पिचर और पकड़ने के बाद रिसीवर के बाद, अपने कौशल को उनकी तकनीकों, कौशल और परिणामों के बीच न्यूनतम मतभेदों को महसूस करने के बाद धीरे-धीरे सुधार होगा
    • एक headhunter को न केवल यह जानने की आवश्यकता है कि खिलाड़ी के वर्तमान कौशल का मूल्यांकन कैसे करना है, बल्कि इससे भी ज्यादा महत्वपूर्ण है, एक खिलाड़ी की क्षमता को कैसे पहचाना और किस तरह प्रोजेक्ट करना चाहिए जहां उनके कौशल उन्हें ले जाएंगे। ऐसा करने के लिए, स्काउट्स पांच बुनियादी क्षेत्रों में खिलाड़ियों की स्थिति का मूल्यांकन करते हैं, जिन्हें 5 टूल भी कहा जाता है। एक खिलाड़ी, जो पांच क्षेत्रों में खड़ा है, एक खिलाड़ी 5 उपकरण माना जाता है, और मूल रूप से हर प्रतिभा स्काउट का सपना है। वे निम्नलिखित उपकरण हैं:
    • बल्लेबाजी औसत, जिसका मतलब है कि खिलाड़ी लगातार गेंद को कैसे ठीक कर सकता है और सटीक रूप से।
    • बल्लेबाजी की शक्ति, जो यह दर्शाती है कि खिलाड़ी गेंद को कैसे उंचा सकता है
    • फिल्डियो, जो क्षेत्र में खिलाड़ी की प्रभावशीलता को दर्शाता है, उसकी चपलता, फुटवर्क और उसकी त्वरित प्रतिक्रिया
    • आर्म की ताकत, जो गेंद को फेंकने के लिए खिलाड़ी की ताकत को दर्शाती है।
    • स्पीड, जो एक खिलाड़ी के करियर की गति को दर्शाता है।
  • जब पिचर को भर्ती किया जाता है, स्काउट्स हमेशा घर की थाली के पीछे बैठते हैं ताकि बल्लेबाज के कोण और पिचर से बेहतर दृश्य प्राप्त किया जा सके। सबसे पहले वे गति को देखते हैं और फिर गेंद के क्षेत्र में, क्योंकि सामान्य तौर पर, डोमेन प्रशिक्षण के साथ गति से अधिक सुधार सकता है।
  • मानव अधिकारों के उल्लंघन रोकें चरण में मदद करने के लिए कार्रवाई करें
    2
    अपने रिपोर्टिंग कौशल को बेहतर बनाएं एसोसिएट्स को खिलाड़ियों की प्रगति की रिपोर्ट करना और विलंब के बिना नई संभावनाओं के कौशल का वर्णन करना होगा। आपको खिलाड़ियों के लिए वर्गीकरण प्रणाली को सही से बाएं ओर जाने की आवश्यकता होगी अपनी रिपोर्ट में, स्काउट्स प्रत्येक श्रेणी के लिए दो नंबर देते हैं, एक अपने मौजूदा वर्गीकरण के लिए और उनके भविष्य के वर्गीकरण के लिए। जिन श्रेणियों में उनकी रिपोर्ट है उनमें बल्लेबाजी शक्ति, गति फेंकना, क्षेत्ररक्षण क्षमता और गति को चलाने में शामिल हैं
  • स्कॉट्स 5 टूल्स के संबंध में खिलाड़ियों को वर्गीकृत करने के लिए 20 से 80 के तराजू का इस्तेमाल करते हैं - 50 से ऊपर प्रमुख लीग में स्थिति का तात्पर्य है। सामान्य तौर पर स्काउट उन खिलाड़ियों की खोज करते हैं जो कम से कम दो टूल में इस स्थिति से ऊपर हैं।
  • पिचर के संबंध में, स्काउट्स अपने प्रत्येक पिचों के साथ खिलाड़ी की गति को दरकिनार करते हैं, जिसमें तेज गेंद सबसे महत्वपूर्ण होती है। ऐसा इसलिए है क्योंकि यह क्षमता अधिक सहज है, जबकि कोई एक वक्र गेंद फेंकने या गति बदल सकता है। इसके अलावा, स्काउट्स खिलाड़ियों की गेंद के नियंत्रण को मापते हैं और इसके नियंत्रण में होते हैं। महारत उस गेंद को फेंकने की क्षमता है जहां रिसीवर यह चाहता है और नियंत्रण हड़ताल क्षेत्र में लगातार गेंद को फेंकने के लिए कौशल है।
  • मानव अधिकार उल्लंघन रोकें चरण में मदद करने के लिए कार्रवाई करें शीर्षक चरण 8
    3
    क्षेत्र स्काउट में अपग्रेड करें अपने पर्यवेक्षक और संगठन के लिए वह काम करता है, जो आपके पास है, जो पेशेवर हाडहैंट होने के लिए ज़रूरी है निर्णय लेने में अच्छा होने के नाते, लोगों से बात करना, जानकारी खोजना, साथ ही संगठित और आक्रामक होने के कारण क्षेत्र स्काउट के रूप में भुगतान की स्थिति के लिए दरवाजे खोल सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि क्षेत्र स्काउट में पदोन्नत करने में कई सालों तक लग सकते हैं, क्योंकि रिक्तियां छिटपुट रूप से खुली हुई हैं। इस स्थिति में, आप एक विशिष्ट भौगोलिक क्षेत्र से सभी धोखेबाज़ खिलाड़ियों की समीक्षा के लिए जिम्मेदार हैं, जैसे ओक्लाहोमा और कैनसस या फ्लोरिडा और जॉर्जिया के राज्य
  • विन ए बेसबॉल गेम चरण 24 का शीर्षक

    Video: salary of primary teacher. प्राइमरी टीचर और जूनियर टीचर को कितनी सैलरी मिलती है

    4
    बेसबॉल स्काउट के रूप में अपने कैरियर में प्रगति। एक बार जब आप एक आधिकारिक हेडहेंचर बन जाते हैं, तो आपके पास प्रगति रखने के लिए कमरा होता है। यदि आप उज्ज्वल और युवा बेसबॉल सितारे चुनने की आपकी क्षमता को ठीक करना जारी रखते हैं, तो आपका अगला प्रचार एक क्षेत्र पर्यवेक्षक के रूप में हो सकता है और, अंततः, एक क्रॉस-चेकर (संभावित भर्ती के लिए खिलाड़ी डेटा परीक्षक) के रूप में हो सकता है। सफलता की कुंजी में हेडहेंचर के रूप में अपना कौशल, कार्य के लिए आपके जुनून, उद्योग में लोगों के साथ आप कितनी अच्छी तरह से कनेक्शन स्थापित करते हैं और प्रगति के लिए आपकी महत्वाकांक्षाएं शामिल हैं
  • युक्तियाँ

    • अपने नियत क्षेत्र में बेसबॉल कोच से मिलने की कोशिश करें एक स्काउट के रूप में अपनी नौकरी के किसी भी बिंदु पर, कोच को जानना महत्वपूर्ण है। वे खिलाड़ियों के कौशल, व्यवहार और कंडीशनिंग के बारे में आवश्यक जानकारी प्रदान करते हैं।
    • हेडहेन्टर बनना चुनौतीपूर्ण है ज्यादातर बेसबॉल स्काउट्स के पास कनेक्शन हैं और स्काउट्स बनने से पहले उनमें से कई ने तकनीकी निदेशक या पेशेवर लीग में खिलाड़ी के रूप में काम किया है। यदि आपके पास एक पेशेवर बेसबॉल लीग के साथ अनुभव नहीं है, तो यह कठिन हो सकता है कि वह सिरहाइंटर बन सके, लेकिन असंभव नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com