ekterya.com

मारने वाले प्रतिशत की गणना कैसे करें

बल्लेबाजी औसत तीन मुख्य बेसबॉल आँकड़े से एक दशक तक इस्तेमाल किया गया है है, बल्लेबाजी जातियों और घर रन (अंग्रेजी में अपनी संक्षिप्त के लिए आरबीआई) के साथ। सबसे हालिया विधि के प्रशंसक ने कहा "sabermetría", बेसबॉल आंकड़े प्राप्त करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, बल्लेबाजी औसत की आलोचना करता है क्योंकि यह बेस को खाते में नहीं लेता है इसके बावजूद, औसत प्रशंसक के लिए बल्लेबाज औसत बल्लेबाज की आक्रामक क्षमता की तुलना करने के लिए एक बहुत सुविधाजनक और लोकप्रिय तरीका है।

चरणों

भाग 1
बल्लेबाजी औसत की गणना करें

शीर्षक वाली छवि को बल्टिंग औसत चरण 1 की गणना करें
1
प्लेयर की हिट (अजेय) की संख्या ढूंढें हिट (बेस हिट के रूप में भी जाना जाता है) केवल सिंगल्स, युगल, ट्रिपल और होम रन का योग है। यह आंकड़ा पेशेवर खिलाड़ियों के लिए ऑनलाइन ढूंढना आसान है।
  • आप एक मौसम के लिए उन आंकड़ों का उपयोग कर सकते हैं, अपने पूरे करियर के लिए या उस समय की किसी भी अवधि के लिए जिसमें आप रुचि रखते हैं। बस सुनिश्चित करें कि आपके सभी आंकड़े समान अवधि से आते हैं।
  • शीर्षक वाली छवि को बल्टिंग औसत चरण 2 की गणना करें
    2
    खिलाड़ी के पास कितने बल्लेबाज हैं यह खिलाड़ी जितने बार मार रहे हैं, उतनी संख्या है। इसमें गेंदों के आधार पर कुर्सियां ​​शामिल नहीं होती हैं, फेंकने या बलिदान के छल्ले से चलना, क्योंकि ये बल्लेबाज की आक्रामक क्षमता को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं।
  • Video: माध्य, माध्यक और बहुलक संबंधित उदाहरण

    छवि का शीर्षक एक बल्टिंग औसत चरण 3 की गणना करें
    3
    पर-चमड़े की संख्या के हिट की संख्या को विभाजित करें जवाब आपको बल्लेबाजी औसत या समय के अंश बताएगा जो कि बल्लेबाज ने एक सफल हिट में बल्लेबाजी कर दिया है।
  • उदाहरण के लिए, यदि एक खिलाड़ी ने 70 हिट बनाये और 200 बैट्स पर बनाए, तो उनकी बल्लेबाजी औसत 70 ÷ 200 = 0.350 है।
  • आप 0.350 के बल्लेबाजी औसत को पढ़ सकते हैं "खिलाड़ी से बल्लेबाजी पर 1,000 मुड़े में 350 हिट जुड़ने की संभावना है"।
  • छवि का शीर्षक एक बल्टिंग औसत चरण 4 की गणना करें

    Video: प्रतिशत कैसे निकालें ? प्रतिशत होता क्या है ?

    4



    तीसरे दशमलव का दौर बल्लेबाजी औसत हमेशा इस तरह गोल होते हैं। जब बेसबॉल प्रशंसक एक बल्लेबाजी औसत का उल्लेख करता है "तीन सौ", का मतलब एक बल्लेबाजी औसत है "0300"।
  • आप बल्लेबाजी औसत की गणना 4 या अधिक दशकों तक कर सकते हैं, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, यह केवल संबंधों को तोड़ने के लिए प्रयोग किया जाता है।
  • भाग 2
    अन्य आक्रामक आंकड़ों की गणना करें

    प्रतिबिंबित छवि को बल्लेबाजी औसत चरण 5 की गणना करें
    1
    आधार पर प्रतिशत का पता लगाएं. एक खिलाड़ी के आधार पर प्रतिशत आपको बताता है कि खिलाड़ी गेंद को लेकर या मारने के आधार पर एक आधार तक पहुंचने के लिए समय का अंश देता है। कुछ प्रशंसकों का मानना ​​है कि यह बल्लेबाजी औसत से बेहतर मीट्रिक है क्योंकि यह सभी स्कोरिंग विधियों को ध्यान में रखता है। बेस पर प्रतिशत जानने के लिए, गणना करें बीकोरोंऔरपीयाआरकोटीऔरया+बीकोरोंऔरपीयाआरयाएलको+जीयाएलपीऔररोंपीयाआरएलकोnzकोमीटरमैंऔरnटीयाटीयाआरnयारोंकोकोटीऔरकोआर{ displaystyle { frac {बेसपोर्टेज + बेसपोरबोला + लॉन्च द्वारा हिट} {टर्नोसाबेटेर}}}<मेटा वर्ग = "मेगावाट-गणित-निवर्तन छवि इनलाइन" शैली = "पृष्ठभूमि छवि: यूआरएल ( `/ index.php title = विशेष: MathShowImage और हैश = 601ffe9e6261b614955a9c78913448a2 और मोड = 5`) - पृष्ठभूमि दोहराने: कोई REPEAT- पृष्ठभूमि आकार: 100% 100% - ऊर्ध्वाधर- align: -2.005ex-height: 5.676ex- चौड़ाई: 56.601ex- "aria-छिपा =" true ">।
    • यह सूत्र कई चीजों के लिए उपयोगी है, लेकिन इसमें असामान्य चालें भी होती हैं जो बल्लेबाज की क्षमता को प्रतिबिंबित नहीं करती हैं, जैसे कि बलि रूप या छद्म हस्तक्षेप यदि आपको सटीक होना चाहिए, तो इसे बदलें "हिट हो जाता है" "बल्लेबाजी + बेस प्रति गेंद + शॉट्स फेंक करके + बलि से छूता है"।
  • छवि का शीर्षक एक बल्टिंग औसत चरण 6 की गणना करें
    2
    बल्लेबाजी दौड़ को समझें बल्लेबाजी दौड़, या आरबीआई, बताते हैं कि टीम ने कितनी बार अपनी बल्लेबाजी के कारण रन बना दिया है उदाहरण के लिए, यदि आधार पर दो खिलाड़ी हैं और सारा घर चलाते हैं, तो सारा 3 आरबीआई (उसकी टीम के साथी और खुद) के लिए जिम्मेदार है। यह आसानी से आपको बताता है कि खिलाड़ी ने कितने रन बनाए हैं। हालांकि, क्योंकि यह अन्य खिलाड़ियों को आधार पर निर्भर करता है, क्योंकि यह अन्य टीमों के खिलाड़ियों की तुलना करने के लिए यह आंकड़ा बहुत अच्छा नहीं है।
  • भारतीय रिज़र्व बैंक को जोड़ना नहीं है, यदि बदले में बल्लेबाज दो बार खेलता है (दो बाहर) या यदि एक दौड़ केवल एक त्रुटि के कारण हुई है
  • चित्र शीर्षक से बल्लेबाजी औसत चरण 7 की गणना करें
    3
    आलसी के प्रतिशत की गणना करें आलसता का प्रतिशत बल्लेबाजी के प्रतिशत के समान है, लेकिन बस बल्लेबाजी नंबर की बजाय कुर्सियां ​​चलाने की संख्या की गणना करता है। इससे अधिक कुशल युगल, ट्रिपल और घर रन बनाने वाले कुशल हिट हैं। आलसी का प्रतिशत बराबर है बीकोटीऔरया+डीयाएलऔररों+(2*टीआरमैंपीएलऔररों)+(3*जम्मूयाnआरयाnऔररों)टीयाआरnयाकोएलकोटीऔर{ Displaystyle { frac {बल्लेबाजी डबल + + (2 * ट्रिपल) + (3 * रन)} {Turno_ L_ {एक} {ख}}}} टाई<मेटा वर्ग = "मेगावाट-गणित-निवर्तन छवि इनलाइन" शैली = "पृष्ठभूमि छवि: यूआरएल ( `/ index.php title = विशेष: MathShowImage और हैश = d82b6eda175cd4bc88d7d6a89056b194 और मोड = 5`) - पृष्ठभूमि दोहराने: कोई REPEAT- पृष्ठभूमि आकार: 100% 100% - ऊर्ध्वाधर- align: -2.338ex-height: 6.176ex- चौड़ाई: 50.301ex- "aria-छिपा =" true ">।
  • यदि आप बेस को अधिक सहज तरीके से गणना करते हैं, तो आप उसी परिणाम प्राप्त करेंगे: पहला आधार + (2 * युगल) + (3 * ट्रिपल) + (4 * होममास्टर) उपरोक्त फॉर्मूला सरल है क्योंकि अधिकांश बेसबॉल आंकड़े वेबसाइटों के पास पहले आधार जानकारी नहीं है
  • युक्तियाँ

    Video: एक संख्या को दशमलव, प्रतिशत, और भिन्न के रूप में दर्शाना 2

    • आप मौसम के दौरान ट्रैक बल्लेबाजी औसत एक खिलाड़ी रखने के लिए जा रहे हैं, यह हिट की गिनती लेता है (या हिट) और-बल्ले आदेश प्रत्येक खेल के बाद आसानी से पुनर्गणना के लिए में।
    • मेजर लीग बेसबॉल- "0300" एक सीजन में यह एक अच्छा हिटिंग प्रतिशत के लिए पारंपरिक औसत है। अन्य कारकों के साथ पिचर की क्षमता के कारण, केवल 20 खिलाड़ी ही एक वर्ष में इस स्तर तक पहुंचते हैं। कोई भी औसत पर नहीं पहुंच गया है "0400" 1 9 40 के बाद से
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com