ekterya.com

युद्ध में ड्यूटी वर्ल्ड कॉल में एक प्रभावी स्नाइपर कैसे हो

ड्यूटी 5 का कॉलर खिलाड़ियों को आसानी से हथियारों को इकट्ठा करने और उपयोग करने की अनुमति देता है। हालांकि, शुरुआती लोगों को एक स्नाइपर बनने के लिए आवश्यक तकनीकों को जानने के लिए कुछ मुश्किलें हैं, क्योंकि आप अभी नहीं चल सकते हैं और शूट कर सकते हैं यदि आप उन शुरुआती लोगों में से एक हैं, या यदि आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप शुरुआत से ही सब कुछ करते हैं, तो पढ़ें!

चरणों

विधि 1

तैयारी: फायदे और पिस्तौल
छवि का शीर्षक Snipe Effectively Call of Duty_ World at War चरण 1
1
लाभ 1 चुनें दरअसल, लाभ 1 व्यक्तिगत प्राथमिकता के मामले में कम हो जाता है। हालांकि, बज़ूका, खान और फ्लेमथ्रोवर अच्छे विचार हैं। बाज़ुकास को लोगों को दीवारों के माध्यम से मारने या एक एंटी टैंक हथियार के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। खानें लोकप्रिय हैं क्योंकि वे मानचित्र के कुछ हिस्सों में हमलों से आपकी रक्षा कर सकते हैं। फ्लेमथ्रर, केवल 65 के स्तर से उपलब्ध होने के बावजूद, यदि आप एक कठिन परिस्थिति में हैं, तो करीब सीमा पर दुश्मनों पर हमला करने का एक तरीका प्रदान करता है।
  • Video: अफगानिस्तान में अमेरिकी युद्ध पूर्ण कार्रवाई युद्ध मूवी 2018

    छवि का शीर्षक Snipe Effectively in Call of Duty_ World at War चरण 2
    2
    एक लाभ 2 के रूप में रोक पावर का उपयोग करें जब तक आप हमेशा सिर पर लक्ष्य नहीं बना सकते, तब तक ब्रेकिंग पावर को फायदा 2 के रूप में उपयोग करें, जिससे आप गोली मारकर दुश्मन को मारने की संभावना बढ़ा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक Snipe Effectively in Call of Duty_ World at War चरण 3
    3
    लाभ 3 चुनें स्निपरों के लिए, लाभ 3 बेहतर प्रभाव या धीमी उद्देश्य से सुसज्जित है। गहरा प्रभाव आपको कुछ दीवारों और सतहों के माध्यम से शूट करने की अनुमति देता है, जो कि बहुत उपयोगी हो सकता है यदि आप जानते हैं कि दुश्मन किसी विशिष्ट जगह में छिपा है। लेकिन यदि आप आमतौर पर खुले में दुश्मनों को गोली मारते हैं और दृष्टि का उपयोग किए बिना उन्हें मारने की संभावना बढ़ाना चाहते हैं तो फर्म उद्देश्य एक अच्छा विकल्प है।
  • छवि का शीर्षक स्नाइप प्रभावी रूप से कॉल ऑफ ड्यूटी_ वर्ल्ड इन वॉर चरण 4 में
    4

    Video: भारत सेना सैनिकों ट्रेन में "युद्ध Abhyas" - सबसे बड़ा संयुक्त भारत-अमेरिकी सैन्य व्यायाम

    एक बंदूक चुनें टोकारेव को छोड़कर किसी भी बंदूक का चयन करें (टोकारेव को रिचार्ज करने में काफी समय लगता है)। मैगनम के अपवाद के साथ सभी बंदूकें, तीन शॉट्स के साथ मार डालें और रिचार्ज समय में भिन्न हो। Nambu का सबसे अच्छा रिचार्ज समय है, लेकिन उसकी दृष्टि थोड़ा गलत है इसलिए यह सटीकता को रोक सकता है। इस वजह से, वाल्थर, जिसकी दूसरी सबसे अच्छी कारतूस पुनः लोड समय या बछेड़ा है, दूसरी छमाही कारतूस पुनः लोड समय के साथ, एक बेहतर विकल्प हो सकता है। हालांकि, मैग्नम भी एक अच्छा विकल्प है यदि आप पहले से ही इसे अनलॉक कर चुके हैं करीब सीमा पर, मैग्नम दो शॉट्स के साथ मारता है। लेकिन सभी बंदूकें का सबसे खराब रिचार्ज समय होने का इसका नुकसान होता है। बंदूक बुद्धिमानी से चुनें
  • विधि 2

    तैयारी: मुख्य हथियार
    छवि का शीर्षक स्नाइप प्रभावी रूप से कॉल ऑफ ड्यूटी_ वर्ल्ड इन वॉर चरण 5
    1
    तय करें कि आप हथियार पर एक दूरबीन की दृष्टि डाल देंगे या नहीं। हालांकि अधिकांश स्नाइपर टेलीस्कोपिक जगहों का उपयोग करते हैं, कुछ उनका उपयोग नहीं करना चुनते हैं राइफल बंदूकें हथियारों से अधिक क्षति पैदा करने का लाभ उठाती हैं जिनके पास नहीं है और दूरी को देखने के लिए स्वतंत्रता भी है। हालांकि, हथियार जो नज़दीकी युद्ध में नज़र नहीं आते हैं, उन्हें बेहतर इस्तेमाल किया जा सकता है, और आपको उन्हें लक्ष्य बनाने की आवश्यकता नहीं है।
  • छवि का शीर्षक Snipe Effectively in Call of Duty_ World at War चरण 6
    2
    स्प्रिंगफील्ड, अरिसका, मोसिन-नागंट और कार 8 9 पर विचार करें। सामान्य तौर पर, ये सभी राइफल समान रूप से अच्छे होते हैं और उसी तरह काम करते हैं। वे एक बार में पांच गोलियां पुनः लोड करते हैं, अगर आप अपनी जगह सेट के साथ एक समय में दृष्टि और एक गोली का उपयोग नहीं करते हैं (जो तीव्र युद्ध में बहुत उपयोगी हो सकती है)। गोलीबारी करने के बाद उन्हें नया बुलेट लोड करना पड़ता है, जो उद्देश्य को प्रभावित कर सकता है। इसके अलावा, अरीसका और मोसिन-नागंट और कर 8 8 9 दोनों को बिना दृष्टि के 25 बार मारकर अपने संबंधित स्थलों को अनलॉक करना पड़ता है। नोट: यह यह मुश्किल राइफल से निशाना बना रही है, देख बिना एक स्प्रिंगफील्ड उपयोग करने के लिए अनुशंसित नहीं है क्योंकि क्षेत्र में गोली पर नज़र थोड़ा गलत संरेखित कर रहे हैं।
  • छवि का शीर्षक Snipe Effectively in Call of Duty_ World at War चरण 7
    3
    पीटीआरएस -41 पर विचार करें पीटीआरएस उच्च स्तर पर खुला है, लेकिन इसके पहले के राइफल्स के कई फायदे हैं। सबसे पहले, आप पत्रिका को फिर से लोड करने के लिए है, क्योंकि आप एक निश्चित दर, एक के बाद एक (बंदूकें ऊपर उल्लेख किया है की तुलना में तेजी) में कारतूस में सभी गोलियों शूट कर सकते हैं, नहीं है तो ब्रीच की कमी यह बनाता है उद्देश्य न लेने के अलावा एक से अधिक व्यक्ति को मारना आसान है हालांकि, यह भी दो नुकसान हैं: आप काफी रिचार्जिंग इंतजार करना पड़ के बाद टीआरएस परियोजना रीफिल एक पूरी कारतूस भी देख बिना बंदूक का उपयोग नहीं कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक स्नाइप प्रभावी ढंग से कॉल ऑफ ड्यूटी_ वर्ल्ड इन वॉर चरण 8
    4
    एम 1 गारांड पर विचार करें एम 1 सामान्य परिस्थितियों में एक स्नाइपर राइफल नहीं है - हालांकि, यदि आप एक दूरबीन की दृष्टि से अनलॉक करने के लिए बहुत अधिक बार जरूरी हैं, तो आप इसे एक राइफल के रूप में उपयोग कर सकते हैं। एम 1 अर्धसैनिक है ताकि आप तेजी से शूट कर सकें और किसी दृष्टि के बिना राइफल की तरह इसे प्रभावी ढंग से इस्तेमाल कर सकें। दूरबीन की दृष्टि से, इसके ऊपर उल्लिखित हथियारों की तुलना में एक कम गाँठ है, जिससे एक से अधिक व्यक्ति को शूट करना आसान होता है या उसे दो बार गोली मारना आसान होता है। इसके अलावा, इसके कारतूस में 5 की जगह 8 गोलियां होती हैं और इसमें अधिक से अधिक गोला बारूद काउंटर होता है। हालांकि यह सामान्य रूप से अच्छा विकल्प है, हथियार पर पहले से ही लोड किए गए गोलियों को पुनः लोड करके रिचार्जिंग समय के मामले में आपको दंड देने की कमजोरी है।
  • विधि 3

    लड़ाई
    स्काइप शीर्षक से छवि Duty_ World at War चरण 9
    1
    सटीकता को अधिकतम करने के लिए दायरे का उपयोग करें और अपने उद्देश्य की पुष्टि करें यदि आप दूरबीन की दृष्टि से एक हथियार का उपयोग करते हैं ये एक कुशल स्नाइपर होने के लिए बुनियादी आवश्यकताएं हैं यदि आप कूल्हे से गोली मारते हैं, तो गोली कहीं भी जा सकती है। जब आप दायरे के माध्यम से शूट करते हैं, तो सटीकता 100% है हालांकि, यदि आप एक दूरबीन की दृष्टि से उपयोग करते हैं, तो दृष्टि थोड़ी सी गति होगी और यह सटीकता को प्रभावित करेगा। इससे बचा जा सकता है उद्देश्य की पुष्टि करते हुए, जो इस आंदोलन के अधिकांश को समाप्त करता है हालांकि, आप केवल कुछ सेकंड के लिए उद्देश्य पर जोर दे सकते हैं और पूरी तरह से दृष्टि को बर्बाद कर सकते हैं यदि आप इसे बहुत ज्यादा बताते हैं, तो आपको इसे केवल तभी पुष्ट करना चाहिए जब आप जानते हैं कि आप किसी को गोली मार सकते हैं नोट: अगर आप Wii खेलते हैं तो इसे Wii संस्करण में नहीं कहा जा सकता, चरण 6 पर जाएं
  • छवि का शीर्षक Snipe Effectively in Call of Duty_ World at War चरण 10
    2



    नक्शे जानें और खोजें स्नाइपर के लिए जगह स्निपर के रूप में शूट करना मुश्किल है क्योंकि आपको करीब सीमा पर हमला होने की संभावना को कम करने की आवश्यकता है या देखा जा रहा है। यदि आप मानचित्र पर कई बिंदुओं को पा सकते हैं, जिससे आप आसानी से दुश्मन के हमले में सक्षम होने के बिना हमला कर सकते हैं, आप भाग्यशाली हैं: आपको मिल जाएगा स्नाइपर के लिए जगह सबसे अच्छे स्थान किसी स्थिति में अधिकतम आक्रमण शक्ति प्रदान करते हैं और मृत्यु के जोखिम को कम करते हैं।
  • छवि का शीर्षक Snipe Effectively in Call of Duty_ World at War चरण 11
    3
    हत्या की संभावना को अधिकतम करने के लिए सिर या छाती को इंगित करें सिर पर शॉट्स हमेशा बेहतर होते हैं, क्योंकि वे एक शॉट में मारने की गारंटी देते हैं, लेकिन लड़ाई की गर्मी में प्रतिद्वंद्वी को गति देना मुश्किल है। इस कारण से, यदि आप सिर पर लक्ष्य नहीं कर सकते हैं, तो आपको सीने पर ध्यान देना चाहिए। यह कम सिर के लिए उद्देश्य के लिए यदि आप एक दूरबीन दृष्टि उपयोग करें, क्योंकि यह छाती के लिए एक भी गोली मार सकता है गोली प्रति अधिक नुकसान करता है की जरूरत है। इसी कारण से, दूरबीन के बिना हथियार को मारने के लिए सक्षम होने के लिए सिर पर अधिक का उद्देश्य होना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक Snipe Effectively in Call of Duty_ World at War चरण 12
    4
    दुश्मन के आंदोलनों की भविष्यवाणी करने के लिए रडार का उपयोग करें। एक स्नाइपर के रूप में, यदि आप रडार पर बार-बार देखते हैं, तो आप दुश्मन की दिशा का एक विचार प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा, यदि आप एक दूरबीन दृष्टि के साथ एक बंदूक का उपयोग करें और एक पल के लिए एक विशेष क्षेत्र, कम नज़र समीक्षा कर रहे हैं और रडार पर देखने अगर स्थिति में परिवर्तन लड़ाई को देखने के लिए।
  • छवि का शीर्षक Snipe Effectively Call of Duty_ World at War चरण 13
    5
    बंदूक का इस्तेमाल करने के लिए तैयार यदि आप जानते हैं कि दुश्मन आ रहा है (रडार का उपयोग करके, इसे देखकर, या उसके नक्शेकदम को सुनना), तो तुरंत बंदूक पर जाएं और इसे समाप्त करें।
  • छवि का शीर्षक स्नाइप प्रभावी ढंग से कॉल ऑफ ड्यूटी_ वर्ल्ड इन वॉर चरण 14
    6
    यदि गेम में देरी है या यदि आप Wii के साथ खेलते हैं जो खेल की मेजबानी नहीं कर रहा है, प्रतिद्वंद्वी के सामने शॉट्स को निर्देशित करता है यह बहुत मुश्किल है, क्योंकि आप देरी से सहजता से बात नहीं कर सकते, लेकिन आपको ऐसा करना होगा यदि आप उन परिस्थितियों में किसी को मारना चाहते हैं।
  • छवि का शीर्षक Snipe Effectively Call of Duty_ World at War चरण 15
    7
    नियमित रूप से बदलें यदि आप स्निपर हैं यदि आप एक ही जगह में बहुत लंबे समय तक रहते हैं, तो वे आपको देखेंगे और आपको जल्दी से मार देंगे। भविष्यवाणी होने से बचने के लिए ले जाएं
  • छवि का शीर्षक स्नाइप प्रभावी ढंग से कॉल ड्यूटी_ वर्ल्ड इन वॉर चरण 16
    8
    दुश्मन टोही विमानों के दौरान घनिष्ठ हमले के दौरान अपनी टीम के करीब रहें। एक स्नाइपर के रूप में, आपकी मुख्य चिंताएं सुरक्षा और चुपके हैं यदि आप दुश्मन देख रहे हैं कि आप अकेले हैं तो आप एक आसान लक्ष्य होगा।
  • छवि का शीर्षक स्नाइप प्रभावी ढंग से कॉल ऑफ ड्यूटी_ वर्ल्ड इन वॉर चरण 17
    9
    मृत दुश्मनों के हथियारों के लिए अपनी बंदूक बदलें वे संभवत: नजदीकी मुकाबला स्थितियों में बेहतर सेवा देते हैं और आमतौर पर मारने की उनकी क्षमता के मामले में पिस्तौल की तुलना में अधिक विश्वसनीय होते हैं
  • छवि का शीर्षक स्नाइप प्रभावी ढंग से कॉल ऑफ ड्यूटी_ वर्ल्ड इन वॉर स्टेप 18
    10
    याद रखें कि आपके पास हथगोले हैं हथगोले तनाव से निपटने की स्थितियों में या उन जगहों पर बहुत उपयोगी हो सकते हैं, जहां आप जानते हैं कि दुश्मन दीवार या किसी वस्तु के पीछे रहता है। यदि आपके पास एक नियमित ग्रेनेड है, तो इसे जारी करने से पहले एक पल के लिए दबाए बटन को याद रखना, इसलिए दुश्मन के पास थोड़ी प्रतिक्रिया समय शेष है।
  • छवि का शीर्षक स्नाइप प्रभावी ढंग से कॉल ऑफ ड्यूटी_ वर्ल्ड इन वॉर चरण 1 9
    11
    इसके अलावा, अपने विशेष ग्रेनेड का इस्तेमाल करना याद रखें एक अच्छी तरह से रखे हुए धुआं बम, एक सामरिक ग्रेनेड या हल्के ग्रेनेड दुश्मन को जोखिम के बिना पहुंचने से रोका जा सकता है। कभी-कभी, सबसे अच्छी बात दुश्मन को दूर या भ्रमित करना है ताकि मरने के लिए नहीं।
  • युक्तियाँ

    • जब तक आप पागल नहीं हैं, तो गुम के राइफलों का उपयोग न करें।
    • आपकी रक्षा के लिए एक अच्छी टीम या एक कबीले प्राप्त करें ज्यादातर खिलाड़ी बहुत अच्छे नहीं हैं और अपने कामकाज को यह जानकर बिना साप्ताहिक के लिए समझौता कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com