ekterya.com

कैसे टेक्सास में एक बंदूक खरीदने के लिए

विभिन्न कारणों से आग्नेयास्त्र लोकप्रिय हैं। लोग उन्हें अपने निजी संग्रह के लिए खरीदते हैं, शिकार के दौरान, खेल के लिए या उनके घर और व्यक्तिगत रक्षा के लिए इस्तेमाल करते हैं। यदि आप एक बंदूक की तलाश में हैं, तो वहां कई तरह के तरीकों और जगहें हैं जहां आप इसे प्राप्त कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अधिकृत डीलर से एक बंदूक खरीदें

टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
फायरआर्म (एफएफएल) को बेचने के लिए एक संघीय लाइसेंस के साथ एक विक्रेता खोजें किसी व्यक्ति को कानूनी तौर पर आग्नेयास्त्रों को बेचने के लिए, उनके पास एक एफएफएल होना चाहिए। कई ऑनलाइन संसाधन हैं जो आपको अधिकृत अधिकृत विक्रेता ढूंढने में मदद करेंगे।
  • टेक्सास में एक बंदूक खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र 2 चरण
    2
    एक बन्दूक खोजने के लिए विक्रेता पर जाएं इस में मोहरे की दुकानों की जानकारी भी शामिल है, साथ ही साथ पंजीकृत हथियार बेचने वाले स्टोर भी शामिल हैं। यह अधिक संभावना है कि जिन विक्रेताओं के पास लाइसेंस है, वे आपको बंदरगाह की तलाश में आपकी सहायता कर सकते हैं जो आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप है।
  • टेक्सास में एक बन्दरगाह खरीदना शीर्षक चित्र 3
    3
    अपनी पहचान साबित करने के लिए तैयार टेक्सास में, एक बंदूक प्राप्त करने के लिए कोई प्रतीक्षा अवधि नहीं है, लेकिन आपको अपनी पहचान साबित करनी होगी और विक्रेता को आपकी पृष्ठभूमि को सत्यापित करना होगा।
  • यदि आपके पास शॉर्ट आर्म्स (एलसीएच) कैर्री करने के लिए लाइसेंस है, तो आप इसे दिखा सकते हैं और यह विक्रेता के लिए आपकी पृष्ठभूमि को सत्यापित करने के लिए आवश्यक नहीं होगा। इसलिए, आपको अपना लाइसेंस अपने साथ लेना चाहिए और इसे दिखा देना चाहिए।
  • टेक्सास में एक बंदूक खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि 4

    Video: The Savings and Loan Banking Crisis: George Bush, the CIA, and Organized Crime

    4
    आवश्यक प्रक्रियाएं पूरी करें एक प्राधिकृत विक्रेता को खरीदार को फ़्रेडर फ़ॉरारम्स लेनदेन रिकॉर्ड, जिसे फॉर्म 4473 के रूप में जाना जाता है, को पूरा करने की आवश्यकता है। इस फ़ॉर्म को पूरा करने के लिए, आपको अपनी पहचान साबित करनी चाहिए और आग्नेयास्त्रों के पास रखने के लिए आपकी पात्रता के बारे में कुछ प्रश्नों का उत्तर देना होगा।
  • टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    पृष्ठभूमि की जांच को पूरा करने के लिए विक्रेता की प्रतीक्षा करें प्राधिकृत विक्रेताओं के पास नेशनल इंस्टेंट क्रिमिनल हिस्ट्री सत्यापन सिस्टम (एनआईसीएस, अंग्रेजी में अपने संक्षिप्त नाम के लिए) के माध्यम से इस समय एक पृष्ठभूमि की जांच करने के लिए संसाधन हैं। वे आपकी पहचान को संघीय डेटाबेस में और शायद आपके राज्य के डेटाबेस में भी सत्यापित करेंगे ताकि आप यह निर्धारित कर सकें कि क्या आप पात्र हैं या नहीं। यह पृष्ठभूमि की जांच विक्रेता को यह जानने की अनुमति देगा कि क्या आपको किसी अपराध या दुर्व्यवहार से आरोप लगाया गया है जो आपको बन्दूक रखने से अयोग्य ठहरा सकता है
  • संघीय कानून के तहत, खरीद के समय एक बंदूक खरीदने वाला व्यक्ति उपस्थित होना चाहिए। इसका मतलब यह है कि तुम्हारा कोई दोस्त या रिश्तेदार आपके लिए बन्दूक नहीं खरीद सकते
  • टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक चित्र 6
    6

    Video: इस तरह जानिए शुभ मुहूर्त क्या है l Shubh Muhurat Today

    अपनी खरीद पूरी करें जब तक आप पात्र होते हैं और पृष्ठभूमि की जांच पार करते हैं, तब तक आप अपनी पसंद के बंदूक खरीद सकते हैं। स्टोर पर व्यक्तिगत रूप से जाने से पहले भुगतान विधि स्वीकार किए जाते हैं यह सत्यापित करना उपयोगी हो सकता है।
  • विधि 2
    एक हथियार दिखाने पर एक बंदूक खरीदें

    टेक्सास में एक बंदूक खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र 7
    1
    अपने क्षेत्र में आग्नेयास्त्रों का प्रदर्शन देखें। प्रत्येक सप्ताह टेक्सास में कई बंदूक कार्यक्रम हैं, विभिन्न स्थानों और पूरे राज्य में। आपके पास एक डिस्प्ले खोजने के लिए ऑनलाइन त्वरित खोज करें
    • उदाहरण के लिए, GunShowTrader.com वेबसाइट पर भविष्य के हथियार प्रदर्शित होने का एक कैलेंडर है। आप दिनांक और पते की सूची ढूंढने के लिए अपनी साइट पर जा सकते हैं।
  • टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक चित्र 8
    2
    अपने शोध को पहले से करें आग्नेयास्त्रों सस्ते नहीं हैं और कीमतें व्यापक रूप से भिन्न हैं। यदि आप प्रदर्शनी में भाग लेने से पहले कीमतों की तुलना करने के लिए ऑनलाइन खोज करते हैं, तो आपको सबसे अधिक संभावना मिलेगी कि आप उचित कीमत पर क्या चाहते हैं।
  • टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक चित्र 9
    3

    Video: CIA Covert Action in the Cold War: Iran, Jamaica, Chile, Cuba, Afghanistan, Libya, Latin America

    प्रदर्शनी में भाग लें और कीमतों की तुलना करें कुछ प्रदर्शनियां एक विशेष प्रकार के हथियार पर ध्यान केंद्रित करती हैं, जबकि अन्य सामान्य हैं यदि आप अपना समय लेने की योजना बनाते हैं और निर्णय लेने से पहले कुछ शोध करते हैं, तो आप अधिक सफल होंगे।
  • टेक्सास में एक बंदूक खरीदना शीर्षक वाला चित्र 10
    4
    कीमतों में बातचीत करने के लिए तैयार एक बंदूक खरीदना दुकान में रोटी खरीदने की तरह नहीं है इसी तरह, इसके लिए कोई स्थापित कीमत नहीं है "इसे ले लो या छोड़ दो"। यदि आप जानते हैं कि आप क्या देख रहे हैं और इसके मूल्य की जांच कर रहे हैं, तो आप विक्रेता के साथ बातचीत कर सकते हैं और कम कीमत प्राप्त कर सकते हैं।
  • टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक छवि 11
    5

    Video: Alternative Media vs. Mainstream: History, Jobs, Advertising - Radio-TV-Film, University of Texas

    अपने बन्दूक का चयन करें और खरीदारी पूरी करें इसके अलावा, आपको व्यक्तिगत पहचान पेश करने के लिए कहा जाएगा। यदि आप टेक्सास के निवासी नहीं हैं, तो आपकी खरीदारी में अधिक समय लग सकता है टेक्सास में, खरीद पूरी करने के लिए कोई अनिवार्य अवधि नहीं है, लेकिन विक्रेता (यदि आपके पास अच्छी प्रतिष्ठा है) आप एक आपराधिक डेटाबेस में अपनी पहचान सत्यापित करेंगे कि क्या आप बन्दूक खरीदने के योग्य हैं या नहीं।
  • विधि 3
    एक निजी विक्रेता से एक बंदूक खरीदें

    टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक वाला चित्र 12
    1
    जिसकी बंदूक आप खरीदना चाहते हैं उसे ढूंढिए। आपको नियमित वर्गीकृत विज्ञापन मिल सकता है, इंटरनेट पर कई स्रोत या शायद आप एक प्रदर्शनी में एक कलेक्टर से मिलें। टेक्सास में, एक प्राकृतिक व्यक्ति को अतिरिक्त प्राकृतिक लाइसेंस प्राप्त करने की आवश्यकता के बिना किसी अन्य प्राकृतिक व्यक्ति को बंदूक बेचने की अनुमति दी जाती है, जब तक कि उनमें से प्रत्येक टेक्सास का निवासी नहीं होता है और कानूनी तौर पर हथियार रखने का अधिकार होता है
    • टेक्सास को निजी तौर पर एक बंदूक खरीदने, खरीदने या बेचने के लिए लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है ऐसे लोगों के लिए कुछ वर्गीकरण हैं जिनके पास आग्नेयास्त्रों (नाबालिगों, दोषी अपराधियों, मानसिक रोगी) नहीं हो सकते हैं और कम से कम पूछने पर विक्रेता पर निर्भर है कि क्या खरीदार इन समूहों में से किसी एक में उत्तीर्ण है



  • टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक वाला चित्र 13
    2
    विक्रेता के साथ मिलने के लिए आवश्यक व्यवस्था करें व्यक्तिगत रूप से और टेक्सास सीमा के भीतर निजी बिक्री के मामले में, लाइसेंस की आवश्यकता नहीं है। सुरक्षा कारणों से, अगर आप विक्रेता को व्यक्तिगत रूप से नहीं जानते हैं, तो आपको अपने साथ एक मित्र रखना होगा।
  • टेक्सास में एक बंदूक खरीदना शीर्षक वाला छवि 14
    3
    अपनी खरीदारी के लिए एक अधिग्रहण शीर्षक को पूरा करने के लिए तैयार करें। टेक्सास कानून के तहत एक अधिग्रहण शीर्षक की आवश्यकता नहीं है, लेकिन यह आपके और विक्रेता दोनों के लिए एक अच्छा विचार है। एक उचित खरीद शीर्षक में खरीदार और विक्रेता दोनों का नाम और पता शामिल होगा, साथ ही बंदूक और बिक्री मूल्य के विवरण के साथ। यदि पुलिस आपको हथियार के बारे में पूछती है, तो आप अधिग्रहण के शीर्षक के आधार पर प्रदर्शित कर सकते हैं, कि आपने इसे कानूनी रूप से हासिल किया है और आप स्रोत की पहचान कर सकते हैं।
  • सबसे अधिक संभावना है, विक्रेता का अधिग्रहण शीर्षक या कम से कम, रिक्त स्वरूप है। आप विभिन्न स्रोतों जैसे कि formsbirds.com, texasguntrader.com या tidyforms.com में ऑनलाइन स्वरूप प्राप्त कर सकते हैं।
  • टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक शीर्षक छवि 15
    4
    अपनी खरीद पूरी करें आपको विक्रेता से पूछने से पहले भुगतान करने वाले तरीकों से पूछना चाहिए। संभावना है कि एक प्राकृतिक व्यक्ति क्रेडिट कार्ड स्वीकार नहीं करता है और आपके साथ इतनी नकदी ले रहा है खतरनाक है।
  • विधि 4
    एक बंदूक ऑनलाइन खरीदें

    टेक्सास में एक बंदूक खरीदना शीर्षक चित्र 16
    1
    आप चाहते हैं कि हमलावर खोजें ऐसा करने के लिए इंटरनेट एक उपयोगी टूल है "टेक्सास में एक बंदूक खरीदने" जैसी कुछ चीज़ों के लिए एक सरल खोज के परिणामस्वरूप एक बंदरगाह के कई वेब पेज और एक अन्य स्रोत खरीदने होंगे आप अपनी खोज को सीमित कर सकते हैं यदि आप जिस प्रकार के हथियार की तलाश कर रहे हैं, निर्माण का वर्ष और यदि आप चाहते हैं कि यह नया हो या इस्तेमाल किया जाए। जैसा कि आप कर सकते हैं उतना विशिष्ट होना याद रखें। जब आप पाते हैं कि आप क्या ढूंढ रहे हैं, तो खरीद प्रक्रिया शुरू करने के लिए उस विकल्प पर बस क्लिक करें
  • टेक्सास में एक बन्दरगाह खरीदना शीर्षक चित्र 17
    2
    बंदूक को इकट्ठा करने की व्यवस्था करें अगर आप ऑनलाइन हथियार खरीदते हैं, तो आप इसे अपने मेल से सीधे मेल द्वारा भेज सकते हैं। आपको अपने इलाके के अधिकृत विक्रेता को भेजना होगा या उसे भेजने या यदि विक्रेता एक प्राकृतिक व्यक्ति है, तो आपको उससे संपर्क करना चाहिए और उसके साथ मिलना आवश्यक प्रबंध करना चाहिए।
  • आप किसी अन्य राज्य के लिए भेज दिया हथियार भी कर सकते हैं, जब तक आप इसे प्राप्त करने के लिए अधिकृत विक्रेता का चयन करें। इसके बाद, वह विक्रेता आपके लिए खरीद के लिए प्रदान की जाने वाली पहचान की जानकारी के आधार पर पृष्ठभूमि की जांच करेगा।
  • आपको अपने राज्य के कानूनों का पालन करना चाहिए और आग्नेयास्त्रों के कब्जे और खरीद के संबंध में।
  • टेक्सास में एक बंदूक खरीदना शीर्षक वाला छवि 18
    3
    अपनी पहचान और क्रेडिट कार्ड के विवरण प्रदान करें। खरीद को पूरा करने के लिए, आपको व्यक्तिगत जानकारी और क्रेडिट कार्ड प्रदान करना होगा।
  • टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक वाला चित्र चरण 1 9
    4
    विक्रेता के वर्चुअल स्टोर में एक बंदूक चुनें यह आपके पसंद के लाइसेंस के साथ हथियारों के डीलर को भेजा जाएगा और आप वहां इसे चुन सकते हैं। याद रखें कि आपको अपने राज्य के सभी कानूनों का पालन करना चाहिए जो आग्नेयास्त्रों की खरीद और अधिकार को नियंत्रित करते हैं।
  • विधि 5
    एक छिपे हुए हाथियों को ले जाने के लिए एक लाइसेंस प्राप्त करें

    टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक वाला चित्र चरण 20
    1
    आवश्यकताओं को समझें टेक्सास में, आपके पास छिपे हुए लघु शस्त्र (सीएलएल) या एक बंदरगाह (एलटीसी) को ले जाने के लिए एक लाइसेंस होना चाहिए यदि आप अपने साथ छिपे हुए हाथियों को ले जाना चाहते हैं (सीएलएल और एलटीसी एक ही लाइसेंस के लिए दो अलग-अलग नाम हैं)। लाइसेंस के बिना आप "लंबी हथियार" (उदाहरण के लिए शिकार राइफल) ले सकते हैं, लेकिन आपको एक पिस्तौलदान के अंदर एक छोटे हथियार ले जाने के लिए लाइसेंस होना चाहिए।
  • टेक्सास में एक हथियार खरीदना शीर्षक वाला छवि 21
    2
    पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करता है टेक्सास में आग्नेयास्त्रों को ले जाने के लिए लाइसेंस के लिए पात्र होने के लिए, आपको निम्न न्यूनतम आवश्यकताओं को पूरा करना होगा इन्हें आवेदन के हिस्से के रूप में सत्यापित किया जाएगा। आप ईमानदारी से और शपथ के तहत जवाब देना चाहिए अन्यथा, आपका लाइसेंस भविष्य में रद्द हो सकता है और आपको झूठी गवाही के लिए अन्य दंड प्राप्त करने का जोखिम है। आवश्यकताएं हैं:
  • कम से कम 21 वर्ष का हो (या विशेष परिस्थितियों में 18) -
  • आग्नेयास्त्रों को संभालने के लिए बुनियादी सुरक्षा प्रशिक्षण पाठ्यक्रम पूरा करें-
  • पर कक्षा ए या बी के अपराध या अपराध के साथ आरोप नहीं लगाया गया है।
  • कुछ मानसिक विकारों से ग्रस्त नहीं-
  • रसायनों या अल्कोहल से जुड़े घटनाओं के लिए पिछले 10 सालों में दो से कम सजा हैं-
  • टैक्स, भत्ते और सरकारी फीस के सभी भुगतानों के साथ अद्यतित रहें
  • इमेज शीर्षक से टेक्सास में एक बंदूक खरीदें 22
    3
    अपना आवेदन सबमिट करने के लिए आवश्यक दस्तावेज़ इकट्ठा करें। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया को पूरा करने के लिए, आपके पास निम्न होना चाहिए:
  • चालक का लाइसेंस या टेक्सास राज्य के पहचान पत्र -
  • आवश्यक शुल्क का भुगतान करने के लिए क्रेडिट कार्ड।
  • टेक्सास स्टेप 23 में एक बंदूक खरीदें शीर्षक वाला छवि
    4
    आभासी अनुप्रयोग को पूरा करें टेक्सास में फायरआर्म कैरी करने के लाइसेंस के लिए एक सरल ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया है आप में एप्लिकेशन के लिए लिंक मिल सकता है https://txapps.texas.gov/txapp/txdps/chl/login.do. एक बार, आवेदन के लिए लिंक का पालन करें और निर्देशों के अनुसार फ़ॉर्म को पूरा करें।
  • टेक्सास में एक बंदूक खरीदें खरीदें शीर्षक वाला छवि 24
    5
    आप के साथ अपना लाइसेंस लें एक हाथी ले जाने के लिए एक लाइसेंस मिलने के बाद, एक पुलिस अधिकारी आपको रोक सकता है और आपको यह दिखाने के लिए कह सकता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप टेक्सास में एक बंदूक खरीदते हैं, तो हथियारों को संभालने में सुरक्षा पाठ्यक्रम लेने का एक अच्छा विचार होगा। यह कोर्स अनिवार्य नहीं है, लेकिन राज्य भर में कई पाठ्यक्रम उपलब्ध हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com