ekterya.com

लॉक खोलने के लिए बंपिंग विधि का उपयोग कैसे करें

"बंपिंग" विधि का प्रयोग करें या लॉक के साथ लॉक खोलें? बंपिंग विधि जिसे "बंपिंग" के रूप में भी जाना जाता है, एक कार लॉक खोलने के लिए एक नई तकनीक नहीं है। असल में, यह लगभग आधा सदी के लिए जाना जाता है जब इस पद्धति का सही इस्तेमाल किया जाता है तो यह सिलेंडर ताले के 90% से अधिक प्रभावी होता है। किसी अन्य तकनीक के साथ ताले खोलना

, इसके लिए कुछ समय लगता है और धीरज रखता है। एक टक्कर कुंजी वह है जो अधिकतम गहराई (99 9) में सभी कटौती करता है। बाँध की चाबियाँ आम पिन के सिलेंडर प्रकार के ताले के लिए और "कम्प्यूटरीकृत" ताले के रूप में भी कट जाती हैं।

चरणों

Video: किसी भी मोबाइल का Pattern Lock खोलो बिना फॉरमेट (Format) किये! New Trick

बम्पा एक लॉक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा उपयोग की जाने वाली चाबी लॉक में जाती है, जिसे आप आउटविट करने की कोशिश कर रहे हैं ज्यादातर मामलों में, एक विशेष लॉक मॉडल उस मॉडल की सभी चाबियाँ स्वीकार करेगा क्योंकि केवल चाबियों के दांत अलग-अलग हैं दूसरे शब्दों में: एक बार आपके पास एक्मे की टक्कर कुंजी है, तो आप सभी अन्य एक्मे मॉडल खोल सकते हैं।
  • बम्पा एक लॉक चरण 2 नामक छवि
    2
    एक टक्कर कुंजी प्राप्त करें एक महत्वपूर्ण टक्कर बनाने के दो तरीके हैं: एक लॉक के मॉडल के लिए कुंजी के प्रकार को खरीदना है और लॉकस्मिथ को "999" की कुंजी को बदलने के लिए पूछना है, एक तरह की कुंजी जहां सभी कटौती जितना संभव हो उतना गहरा है। हालांकि, 99 9 कुंजी के लिए पूछना कुछ संदिग्ध माना जा सकता है।
  • बम्पा एक लॉक चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3



    अपनी खुद की टक्कर कुंजी कटौती प्रश्न की कुंजी से बना एक प्रतिलिपि बनाएँ, फिर घर पर अपनी स्वयं की टक्कर कुंजी बनाने के लिए एक धातु फ़ाइल का उपयोग करें। लॉक के पिस्टन को अधिकतम करने के लिए काम करने वाले नोट्स को निकालने से बस कुंजी दर्ज करें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो टक्कर कुंजी आवश्यक मॉडल के सभी तालों को नहीं खुलेंगे, क्योंकि एक अलग ताला को भी कम चोटियों के साथ एक कुंजी की आवश्यकता हो सकती है
  • बम्पा एक लॉक चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    ताला के अंदर की चाबी डालें, फिर पहले "क्लिक" तक इसे हटा दें, ताकि यह सभी "लगभग" सभी अंदर हो। रोटेशन की वांछित दिशा में चाबी के किनारे पर धकेल या खींचते समय, एक ठोस ऑब्जेक्ट जैसे एक पेचकश के संभाल के साथ पीठ पर इसे एक कठिन दस्तक दे। यदि आप इसे सही तरीके से करते हैं, तो कुंजी आपको दिशा या पुल की दिशा में बदल जाएगी और आप दरवाजा खोल सकते हैं। यदि नहीं, तो यह चरण दोहराएं जब तक यह काम नहीं करता है या आप इसे रोकना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    Video: बिना कंप्यूटर के कोई भी लॉक कैसे हटायें? | 100% कार्य चाल [थ्योरी विधि]

    • लगभग सभी ताले एक ही तरीके से काम करते हैं: सिलेंडर के पिन होते हैं जो दो अलग-अलग बिंदुओं पर कट जाता है, इसलिए "सुरक्षा प्लेट्स" शब्द। जब चाबी एक ताला में डाली जाती है, तो दांतेदार दांत पिंस को उठाने के लिए पिस्टन की एक उपयुक्त ऊँचाई पर अंतिम विश्राम की अनुमति देते हैं। यदि आप सही ताला में सही कुंजी का उपयोग करने जा रहे हैं, तो पिनों के डिवीजनों को सिलेंडर के शीर्ष के साथ जोड़ दिया जाएगा, जिसे काटने की पंक्ति कहा जाता है अब ऊपरी पिन सिलेंडर से बाहर हैं और निचले पिंस अंदर हैं, जिससे ताला को आज़ादी से मुड़ना पड़ता है। जब आप लॉक को हड़ताल करते हैं, तो झटका की ऊर्जा को चाबी से निचले पिंस में स्थानांतरित किया जाता है, जिससे पर्याप्त ऊर्जा उत्पन्न होती है जिससे मूलतः ऊपरी पिंस सिलेंडर को बाउंस और ताला बंद हो सकता है।
    • यदि आप का पता नहीं लगाया जाए, तो नरम सामग्री की एक छोटी सी पट्टी रखें जो कि चाबी के शीर्ष किनारे पर चोट लगती है जहां ताला शारीरिक रूप से छूता है। अन्यथा, जब आप कुंजी को दबाएंगे, तो आप लॉक को निकल सकते हैं
    • इस विधि से सभी ताले नहीं खोले जा सकते हैं, इसलिए यदि आप उनकी सूची देखना चाहते हैं, तो क्लिक करें यहां.
    • दबंग विधि उच्च गुणवत्ता वाले तालों पर सबसे अच्छा काम करती है क्योंकि सिलेंडर और ड्रम अधिक सुचारू रूप से आगे बढ़ते हैं।

    Video: तोड़ कैसे पिन लॉक / पैटर्न लॉक || Android एप्लिकेशन ताला तोड़ करने के लिए सरल तरीका

    चेतावनी

    • संपत्ति को तोड़ना, प्रवेश करना और उसका उल्लंघन करना अवैध है किसी भी जगह में प्रवेश करने की कोशिश न करें जहां आप कानूनी रूप से नहीं होनी चाहिए।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • वह कुंजी जो लॉक के अंदर फिट होती है जिसे आप खोलना चाहते हैं आप निम्न पते पर एक टक्कर कुंजी खरीद सकते हैं: bump-j.com
    • त्रिकोणीय धातु फ़ाइल
    • ballpen
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com