ekterya.com

कार की चाबियाँ कैसे बदलें

कार डीलरों ने एक कार की रिप्लेसमेंट कीज़ के लिए हाथ की लंबाई लगाई, विशेष रूप से नवीनतम तकनीकी उन्माद वाले इससे पहले कि पैसे एक प्रमुख को बदलने के लिए कड़ी मेहनत से अर्जित साथ आप का भुगतान खो दिया है, यह ठीक से काम नहीं कर रहा है, या बिल्कुल काम नहीं, सुनिश्चित करें कि आप सभी अन्य संभावनाओं खर्च कर दिया है हो सकता है।

चरणों

गाड़ी की चाबी बदलें चरण 1
1
अपनी कार का वीआईएन नंबर (चेसिस या चेसिस नंबर) दर्ज करें यह कुंजी को बदलने में आपकी मदद करने के लिए किसी को ढूंढना आवश्यक होगा। अधिकांश कारों में, वीआईएन ड्राइवर के बगल में डैशबोर्ड पर स्थित है और खिड़की के माध्यम से दिखाई देता है, लेकिन रियर व्हील पर भी स्थित हो सकता है। इंजन के सामने, या कार्बोरेटर और विंडस्क्रीन वाइपर के फ्रेम पर यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आपकी कार कहां है, तो कार के दस्तावेजों में इसकी तलाश करें, वहां उसे संकेत दिया जाना चाहिए।
  • कार की चाबियाँ चरण 2 में बदलें छवि शीर्षक
    2
    अपने वाहन के वर्ष, निर्माता और मॉडल का ध्यान रखें। कुंजी के प्रतिस्थापन प्राप्त करने के लिए यह आवश्यक है
  • विधि 1

    कुंजी खोई
    गाड़ी की चाबी बदलें चरण 4
    1
    यदि आप एक प्रतिस्थापन कुंजी दे सकते हैं एक स्थानीय तालाकार से पूछो हार्डवेयर स्टोर में उन्हें एक कार के लिए एक नई कुंजी बनाने में अधिक मुश्किल होती है लेकिन आमतौर पर लॉकडिल्स में अधिक परिष्कृत मशीनरी होती है आपका वाहन पुराने है, अधिक संभावना है कि मरम्मत करनेवाला आपकी सहायता कर सकता है।
    • यदि आपने अपनी कार का रिमोट कंट्रोल खो दिया है, तो एक अच्छा ताला बनाने वाला आपको एक नया बनाने में मदद कर सकता है, ज़ाहिर है कि यह महत्वपूर्ण है कि कैसे महत्वपूर्ण था। इसके अलावा, वे कुंजी को पुनः प्रकाशित करने में सक्षम होंगे, हालांकि आपके मैनुअल में यह निर्देश देना चाहिए कि यह कैसे करना है। उस वाहन से जुड़े किसी भी अन्य रिमोट कंट्रोल को सुनिश्चित कर लें, क्योंकि कभी-कभी यह तब तक काम नहीं करेगा जब तक कि नई कुंजी प्रोग्राम न हो।
  • कार की चाबियाँ, शीर्ष 5 नाम वाली छवि शीर्षक
    2



    कुंजी के छल्ले या प्रतिस्थापन कुंजियों के लिए ऑनलाइन खोज करें जो छूट पर बेचे जाते हैं आप ऑटो पार्ट्स बाजार में चाबियाँ, या यहां तक ​​कि कारखाने के प्रतिस्थापन भी अपनी कार के निर्माता से इसे खरीदने की लागत के मुकाबले कम पा सकते हैं। आप भाग्यशाली हो सकते हैं और ईबे पर एक सम्मानित डीलर प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन यदि नहीं, तो कंपनियों की तलाश करें जो विशेष रूप से कार की कुंजी के लिए समर्पित हैं इस मामले में, यह भी सच है कि पुराने वाहन और सरल कुंजी है, इसे बदलने के लिए आसान होगा।
  • की तरह एक साइट की कोशिश करो KeylessRide उनके पास आम तौर पर चाबियां हैं और जो संख्या आप उन्हें देते हैं उसके आधार पर आपकी चाबियाँ कटनी में सक्षम होंगी।
  • वर्ष, निर्माता और मॉडल का चयन करें और फ्रेम नंबर के साथ ऑर्डर करना चुनें।
  • दिए गए निर्देशों का उपयोग करके आदेश बनाएं आपको कुछ दिनों के भीतर चाबियाँ प्राप्त होंगी
  • जब आपके पास चाबियाँ हैं, तो आप एक तकनीशियन के बिना उनका कार्यक्रम कर सकते हैं। निर्देश आमतौर पर नई कुंजी के साथ शामिल होते हैं, लेकिन मालिक के मैनुअल उपयोगी हो सकते हैं। कार पर निर्भर करते हुए, reprogramming आमतौर पर दरवाजा खोलना और बंद करना शामिल होता है, और / या रोशनी को चालू या बंद करना और अन्य इलेक्ट्रॉनिक स्विच चालू या बंद करना शामिल है
  • कार की चीजें बदलें शीर्ष 6 चित्र
    3
    पता लगाएँ कि क्या प्रतिस्थापन कुंजी कार की वारंटी के अंतर्गत आती है। अगर आपके पास एक नया या उच्च अंत वाहन होता है जिसकी कुंजी को निर्माता या डीलर को छोड़कर किसी के द्वारा प्रतिस्थापित नहीं किया जा सकता है, तो आपकी वारंटी में कुछ शर्त हो सकती है, जिसका अर्थ है प्रतिस्थापना कुंजी प्राप्त करने के लिए छूट। डीलर या वितरक, एक मान्य फोटो पहचान, और उस कार के लिए आपके पास मौजूद सभी चाबियों को अपनी कार के बारे में सारी जानकारी लें।
  • विधि 2

    कुंजी जो ठीक से काम नहीं करती है, या वह पूरी तरह से काम नहीं करती है
    गाड़ी की कुंजी बदलें चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपनी सभी चाबियाँ पुन: प्रारंभ करें एक रिमोट कंट्रोल आपकी कार के विद्युत सिस्टम में बदलाव या मरम्मत के बाद ठीक से काम करना बंद कर सकता है (जैसे कि बैटरी प्रतिस्थापन, उदाहरण के लिए) अपनी चाबी रीसेट कैसे करें रीसेट करने के लिए अपने स्वामी के मैनुअल (या इंटरनेट पर एक खोज) को खोजें।
  • गाड़ी की कुंजी बदलें चरण 8 को चित्रित करें
    2
    बैटरी को बदलें रिमोट कंट्रोल के लिए एक बैटरी का परिवर्तन आम तौर पर कुछ बहुत ही किफायती और आसान होता है इसे निर्माता, वर्ष और मॉडल, साथ ही कार के चेसिस नंबर के साथ इंटरनेट पर (या कभी-कभी एक ताला बनानेवाला) पाया जा सकता है ज्यादातर मामलों में, बैटरी बदलने इतनी सरल है कि आप इसे खुद कर सकते हैं
  • आप सीधे डीलर या डीलर तक जा सकते हैं, लेकिन यह अधिक महंगा हो सकता है, खासकर यदि वे बैटरी स्थापित करने के लिए श्रम का आरोप लगाते हैं। बैटरी की प्रतिस्थापन कवर किया गया है यह देखने के लिए अपनी कार की वारंटी देखें।
  • कार की चीजें बदलें शीर्ष 9 चित्र
    3
    कुंजी को दोबारा शुरू करें अगर आप इसे स्वयं नहीं करना चाहते हैं, तो आप कुछ ताला बनाने वाले या कार डीलरशिप में भी सहायता प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन सबसे सरल समाधान आमतौर पर उन निर्देशों का पालन करना है जो मालिक के मैनुअल में दर्शाए गए हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com