ekterya.com

कैसे एक रात शादी के लिए पोशाक के लिए

शाम को रात में होने वाली शादियों औपचारिक पोशाक को दिन के दौरान होने वाली तुलना में थोड़ा अधिक पसंद करती हैं। कई निमंत्रण क्या पहनने के बारे में भ्रम को खत्म करने के लिए किसी भी तरह की पोशाक उम्मीद की पेशकश करते हैं। यदि निमंत्रण कपड़ों को निर्दिष्ट नहीं करता है, तो स्टोर को कॉल करें और पूछें कि वे क्या सलाह देते हैं। यदि आप संदेह में हैं, तो कम से कम होशियार पोशाक करें।

चरणों

विधि 1

एक औपचारिक शादी के लिए तैयार
एक शाम को शादी के लिए तैयार शीर्षक चित्र 1
1
एक काले रंग की शाम पोशाक पहनें जबकि दिन के दौरान शादियों अक्सर कपड़े के लिए हल्का रंगों का पक्ष रखते हैं, विपरीत शाम शादियों के लिए होता है एक गहरा पोशाक रात की शांत हवा को प्रतिबिंबित करेगा एक अच्छी शाम पोशाक ढीली और रेशमी होनी चाहिए। विशिष्ट शाम के कपड़े के उदाहरण ढूंढने से आपको शादी के लिए क्या पहनना चाहिए, यह आपको करीब से विचार मिलेगा।
  • रेशम या साटन जैसे कपड़े शाम के समारोहों के लिए उपयुक्त हैं।
  • अपने कपड़े की लंबाई को ध्यान से देखें एक मिनी पोशाक बहुत आकस्मिक है और ज्यादातर शादियों के लिए उपयुक्त नहीं है, लेकिन विशेष रूप से शाम के शादियों के लिए। एक पोशाक पहनें जो घुटने या चाय की लंबाई तक जाती है
  • Video: अनोखा दुल्हन बाज़ार जहाँ पैसे देकर खरीद सकते है पसंद की दुल्हन( Bridal Market)

    एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    सामान जैसे गहने जोड़ें सामान, जैसे गहने और पर्स, अपने संगठन को सजाने के लिए बहुत कुछ करें। यदि घटना औपचारिक है, हार, पेंडेंट और रिंगों के साथ ड्रेसिंग आपको अधिक विशिष्ट शैली दे सकता है। हालांकि इन सामानों को सुगम रूप से इस्तेमाल करने के लिए बेहतर है, वे एक औपचारिक घटना के अन्य कठोर अपेक्षाओं में विशिष्टता जोड़ देंगे।
  • इमेज का शीर्षक एक शाम शादी के लिए ड्रेस चरण 3
    3
    अपने बाल मॉडरेट करें और अपने श्रृंगार अधिकांश शादियों में, पारंपरिक स्वाद को हड़ताली लोगों के ऊपर पसंद किया जाता है। यद्यपि उस पार्टी के बाद आता है और अधिक आरामदायक है, आप इसे अपने बाल और श्रृंगार के साथ ज्यादा नहीं करना चाहिए। इसके बजाय, उन्हें अपेक्षाकृत रूढ़िवादी सीमाओं में रखें अपने बालों को ऊपर रखें, और अपने सौंदर्य प्रसाधनों के लिए प्राकृतिक और त्वचा के रंगों का उपयोग करें।
  • छवि का शीर्षक शाम के लिए एक शादी की पोशाक चरण 4
    4
    दुल्हन को ध्यान में रखें अंत में, यह समारोह दुल्हन के लिए है, आपके लिए नहीं दुल्हन को खुद ग्रहण न करने के लिए, यह ज़रूरी है कि आप क्या इस्तेमाल करने जा रहे हैं। सामान्य तौर पर, आपको कुछ खूबसूरत चुनने के लिए चुनना चाहिए जो हड़ताली नहीं हो।
  • आमतौर पर एक शाम के आयोजन के लिए सेक्विन को बहुत ही असाधारण माना जाता है। उनसे बचने के लिए बेहतर है
  • एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक काले सूट पहनें पुरुषों के मामले में, औपचारिक घटनाओं के लिए काले कपड़े पहने लगभग हमेशा उपयुक्त होते हैं यदि आप कुछ काला नहीं पहनते हैं, सुनिश्चित करें कि पैंट जैकेट से मेल खाते हैं, क्योंकि यह औपचारिकता का एक हवा देता है।
  • सूट के तहत एक सफेद पोशाक शर्ट पहनें
  • अपने सूट और बेल्ट के रंग से मेल खाते वाले ड्रेस जूते चुनें।
  • एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक छवि 6 चरण
    6
    अपने संगठन से मिलान करने के लिए एक टाई चुनें। अधिकांश निमंत्रण संबंधों के लिए प्राथमिकता दर्शाते हैं। हालांकि यह आम तौर पर समझा जाता है कि वरीयता पोशाक के लिए एक व्यापक निर्देश इंगित करता है, तो आपको टाई के बारे में निर्देशों का पालन करने का प्रयास करना चाहिए।
  • जब तक विशेष रूप से किसी एक या किसी अन्य रूप में व्यक्त नहीं किया जाता है, आप आमतौर पर एक मानक टाई या धनुष टाई के बीच एक विकल्प होगा। बो संबंधों को टक्सडेओ के संदर्भ में अच्छी तरह से काम करते हैं।
  • एक नियमित टाई प्रदान की जाएगी, यह विशेष रूप से आकर्षक नहीं है।
  • विधि 2

    एक अर्द्ध औपचारिक शादी के लिए पोशाक
    एक शाम के लिए ड्रेस के लिए चित्र इमेजिंग चरण 7
    1
    एक काला या कॉकटेल ड्रेस पर रखें एक साधारण काली पोशाक बहुत बहुमुखी है और दोनों अर्ध-औपचारिक घटनाओं और रात की घटनाओं की स्थिति में फिट होना चाहिए। एक अधिक औपचारिक लंबी पोशाक के विपरीत, आप कॉकटेल पोशाक के साथ भी नृत्य कर सकते हैं, जिसका मतलब है कि आप कपड़े बदलना नहीं चाहते हैं यदि आप नहीं चाहते हैं।
    • कपास या बुनना कपड़े एक अर्द्ध औपचारिक ड्रेस के लिए एकदम सही है।
    • यदि आप संदेह में हैं, स्मार्ट पहनें एक अर्ध-औपचारिक घटना के लिए क्या उम्मीद की जाती है, इसमें एक महान विविधता है। किसी भी मामले में, एक अवसर के लिए पर्याप्त नहीं की तुलना में अधिक सुरुचिपूर्ण पोशाक के लिए बेहतर है। एक मामले में, आप अपने आप को असुविधाजनक पाएंगे दूसरे में, आप पूरी तरह अपमानजनक दिखेंगे
  • छवि के लिए एक शाम शादी के लिए शीर्षक शीर्षक 8 कदम
    2
    एक काले सूट पहनें एक अर्ध औपचारिक शादी में एक काला सूट जगह से बाहर नहीं होगा। क्योंकि यह केवल अर्ध-औपचारिक है, आपके पास बटन का विकल्प होता है या जैकेट नहीं। आप एक अर्ध-औपचारिक घटना के लिए एक दर्जी सूट की उम्मीद नहीं करेंगे, लेकिन अगर आप उस अतिरिक्त प्रयास करने का निर्णय लेते हैं तो आप शादी के मेजबानों पर अधिक स्थायी छाप छोड़ सकते हैं।
  • सूट के तहत एक साधारण पोशाक शर्ट के साथ अपने संगठन के परतों को जोड़ें यह तब तक सुरुचिपूर्ण नहीं होना चाहिए जब तक कि यह साफ न हो।
  • अपनी पसंद की टाई का उपयोग करें एक अर्द्ध-औपचारिक शादी के लिए, आम तौर पर टाई के लिए कोई सिफारिश नहीं होती है।
  • एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक छवि 9 कदम
    3
    बुनियादी चमड़े की पोशाक जूते या ऊँची एड़ी के जूते पर रखो पुरुषों के लिए चमड़े के जूते और महिलाओं के लिए ऊँची एड़ी के जूते एक अर्द्ध औपचारिक घटना के लिए विशिष्ट जूते हैं। एक अर्ध-औपचारिक परिदृश्य में थोड़ा अधिक लचीलापन है, लेकिन आपको स्नीकर्स के समान कुछ नहीं करना चाहिए
  • सैंडल ऊँची एड़ी के लिए एक स्वीकार्य विकल्प हैं यदि समारोह बाहर है
  • विधि 3

    एक पर्व शादी के लिए तैयार
    एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि चरण 10
    1
    एक शाम पोशाक या कॉकटेल पोशाक चुनें एक शाम को एक लंबी शाम की पोशाक को महिलाओं के लिए एक शाम समारोह में सबसे औपचारिक प्रकार की पोशाक माना जाता है। एक अंधेरे कपड़े के लिए ऑप्ट कि रात के साथ जोड़ती है डार्क ब्लूज़ और ब्लैक एक रात समारोह के लिए परिपूर्ण हैं।
    • समारोह के बाद पार्टी के लिए कपड़ों में बदलाव लाने पर विचार करें। शाम के शादियों अक्सर एक रात का खाना और स्वागत द्वारा पीछा किया जाता है इससे पहले आने वाली चीज़ों के मुकाबले यह पार्टी अधिक आकस्मिक हो सकती है जबकि रिसेप्शन के लिए आपके कपड़े सुरुचिपूर्ण रहना चाहिए, तो आप एक स्कर्ट और ब्लाउज जैसी अधिक आरामदायक चीज़ों के लिए ड्रेस बदल सकते हैं।
    • यदि आपके पास कपड़े बदलने के लिए जगह नहीं है, तो एक औपचारिक पोशाक के लिए लक्ष्य जो घुटने के आसपास तक पहुंचता है। इस तरह, यदि आप चाहें तो आप नृत्य कर सकते हैं
  • एक शाम शादी के लिए पोशाक शीर्षक छवि 11 कदम
    2
    अपने आप को एक "रचनात्मक" पर्व घटना में व्यक्त करें अगर जो युगल शादी करने जा रहा है, वह थोड़ी सफ़लता के साथ गुदगुदी औपचारिकता को कम करना चाहता है, तो वह निमंत्रण में एक "रचनात्मक पोशाक" सुझा सकते हैं। इसका मतलब यह है कि आप क्या उपयोग करने जा रहे हैं, उसके साथ थोड़ा मज़ेदार हो सकते हैं। इस मामले में नमूनों के संबंध और रंगीन पोशाक शर्ट स्वीकार्य होंगे।
  • एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक छवि 12 कदम
    3
    ग्लैमरस मेकअप और एक सुरुचिपूर्ण केश विन्यास पहनें महिलाओं के लिए मेकअप और हेयर स्टाइल नियमित रूप से होने वाली घटनाओं के मुकाबले अधिक चमकदार होने चाहिए, लेकिन आपको इसे अजीब लगने की जगह पर नहीं जाना चाहिए। श्रृंगार के लिए रूढ़िवादी और सुरुचिपूर्ण स्वर एक शादी के लिए सर्वश्रेष्ठ हैं अपवाद तब लागू हो सकते हैं यदि दंपति या समारोह किसी तरह से "वैकल्पिक" है
  • लहराते बाल आकर्षक माना जाता है और शादी के कपड़े के लिए अच्छी तरह से काम करता है कर्लिंग बाल भी स्थिति के साथ अपने नज़र को संयोजित करने का एक अच्छा तरीका है।
  • मेकअप में गहरा रंग शामिल हो सकता है, जितना कि आप सामान्य रूप से सड़क पर पहनते हैं, लेकिन आप इसे बहुत ज्यादा नहीं सजाना चाहिए।
  • छवि के लिए एक शाम शादी के लिए शीर्षक शीर्षक 13 कदम
    4
    एक टक्सडेओ पहनें औपचारिक कार्यक्रमों में पुरुषों के लिए एक टुक्सोदो मानक है यदि आपके पास आगे और उपलब्ध धन की योजना के लिए समय है, तो अपने आप को एक पेशेवर दर्जी के साथ मापने के लिए तैयार किया गया है। एक सिलवाया सूट आपके आंकड़े सिलाई के एक से ज्यादा बेहतर होगा और एक अतिरिक्त आराम दिया जाएगा। वास्तविक टिक्सेडो के बजाय, बटन के साथ एक ब्लैक सूट पर्याप्त होना चाहिए।
  • छवि के लिए एक शाम शादी के लिए शीर्षक शीर्षक 14 कदम
    5
    चमड़े या एड़ी वाले जूते पहनें अपने संगठन के अन्य अधिक दृश्यमान हिस्सों के रूप में जूते औपचारिक रूप से महत्वपूर्ण हैं। डार्क चमड़े के जूते पुरुषों के लिए अपेक्षित विकल्प होते हैं, जबकि नाचने की संभावना के आधार पर महिलाओं को बैलेरिनास या ड्रेस एड़ी पहनना पड़ता है। चाहे आप चमड़े के जूते या ऊँची एड़ी पहनकर जा रहे हों, तो अपने बाकी के संगठन के साथ जूता के रंग से मिलान करना एक अच्छा विचार है
  • आउटडोर शाम समारोह के लिए, महिला ऊँची एड़ी के जूते के बजाय सैंडल पहन सकती हैं।
  • यदि आप ड्रेस जूते पहनने जा रहे हैं तो ब्लैक स्टॉकिंग्स अपरिहार्य हैं।
  • एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक छवि 15
    6

    Video: Khandesh ka DADA part 36 "छोटू दादा का पहेला इम्तेहान"

    एक सफेद पोशाक शर्ट के साथ अपने संगठन को परतें जोड़ें जबकि, टेलकोट की घटनाओं में, एक सफेद पची बनियान सामान्य है, शादियों में एक सफेद पोशाक शर्ट पर्याप्त होगी। Plánchala और यह सूट के तहत डाल दिया
  • पोशाक शर्ट के लिए अच्छा कपड़े एक अच्छा विकल्प है।
  • क्योंकि आप एक सफेद शर्ट पहनेंगे, सावधान रहें कि भोजन के साथ इसे दाग न दें, या तो समारोह के पहले या दौरान। दाग सफेद कपड़े से हटाने के लिए बेहद मुश्किल है।
  • एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक छवि 16 कदम
    7



    अपनी कमर के चारों ओर एक कवच का टुकड़ा लें। पुरुष अपनी कमर के चारों ओर एक कमर कस कर रख सकते हैं कंबल एक रेशम कपड़े है जो आमतौर पर बेल्ट की तरह फिट होता है। हालांकि आधुनिक शादियों में हमेशा की उम्मीद नहीं की जाती, अत्याधुनिक शैली यह स्पष्ट कर देगी कि आपने उस रात के लिए अपनी उपस्थिति का ध्यान रखने का प्रयास किया था
  • एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक छवि 17
    8
    एक धनुष टाई का उपयोग करें एक काले धनुष टाई एक "औपचारिक" औपचारिक पोशाक का मुख्य पाठ्यक्रम है यद्यपि गर्दन से जुड़े संस्करण उपलब्ध हैं, हालांकि, "आसान" मार्ग चुनने के लिए यह अपमानजनक हो सकता है। इसके बजाय, मैन्युअल प्रयास करें एक इष्टतम उपस्थिति प्राप्त करने के लिए कुछ पर्व शादियों नियमित संबंधों के लिए गुनगुना इंतजार कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप संदेह में हैं, तो कुछ समारोह हैं जिसमें एक धनुष टाई पर सिकोड़ी होगी।
  • रेशम, साटन और टवील एक पर्व समारोह में एक धनुष टाई के लिए स्वीकार्य वस्त्र हैं।
  • विधि 4

    एक शादी की पोशाक के लिए तैयार
    एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक छवि 18 कदम
    1
    एक लंबी शाम पोशाक पहनें क्योंकि समारोह रात में होगा, यह सिफारिश की जाती है कि आप अपनी पोशाक के लिए एक गहरे रंग का चयन करें। एक शाम की पोशाक रेशम या साटन की होनी चाहिए और सामान्य रूप से चलते समय जमीन को छूना चाहिए।
    • साटन, रेशम या मखमली जैसे उच्च-स्तरीय कपड़े औपचारिक कार्यक्रम के लिए परिपूर्ण हैं।
    • एक शाम की पोशाक के सुरुचिपूर्ण स्वभाव के कारण, यह आपके लिए एक और अधिक आरामदायक पोशाक लेने का एक अच्छा विचार है। इस तरह, समारोह के बाद आप पार्टी के दौरान अधिक आसानी से नृत्य करने में सक्षम होंगे।
  • छवि के लिए एक शाम शादी के लिए शीर्षक शीर्षक कदम 19
    2
    आकर्षक बाल और मेकअप के लिए ऑप्ट हालांकि श्रृंगार महिलाओं के लिए जरूरी नहीं है, यह एक गमनीय समझौता है कि जो लोग एक पोशाक समारोह में भाग लेते हैं, वे उनके स्वरूप में अतिरिक्त मील जाते हैं। लक्ष्य मेकअप टोन जो विचित्र बिना बिना ग्लैमरस हैं यदि आपको संदेह है, शादी से पहले एक नाई या मेक-अप कलाकार पर जाएं तो उसे पेशेवर रूप से किया जाना चाहिए।
  • कंधों के नीचे कर्ल एक अल्ट्राफॉर्मल समारोह में एक केश विन्यास के लिए एक आदर्श विकल्प हैं।
  • मेकअप ग्लैमरस होना चाहिए, लेकिन ज़्यादा आकर्षक नहीं होना चाहिए। लाल लिपस्टिक, अंधेरे काजल और आंखों की छाया का उपयोग करने का प्रयास करें। परिष्कृत या हंसमुख रंगों से बचा जाना चाहिए।
  • एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक वाली छवि 20 कदम
    3
    एक कोट का उपयोग करें एक फ्रैक घटना अक्सर एक समारोह से अधिक औपचारिक माना जाता है। आप से शादी की पोशाक के लिए एक काली पोशाक कोट पहनने की उम्मीद कर रहे हैं हालांकि, टक्सडेओ घटना की विशिष्टता के कारण, निमंत्रण में विशेष निर्देश हो सकते हैं, जिससे आपको सफेद कपड़े का एक सेट खरीदने की आवश्यकता हो सकती है। क्योंकि सफेद कपड़े आसानी से दागदार होते हैं और आमतौर पर इस अवसर के लिए विशेष रूप से खरीदा जाना पड़ता है, ये घटनाएं दुर्लभ होती हैं।
  • एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक छवि 21
    4
    एक सफेद धनुष टाई डालें बो संबंधों को आम तौर पर नियमित संबंधों के लिए एक अधिक आकर्षक विकल्प माना जाता है। आप कपड़ों की दुकान पर उचित धनुष संबंध खरीद सकते हैं। ड्रेस कोड के मुताबिक, काले जैकेट के विपरीत टाई को सफेद होना चाहिए। एक धनुषाकार गहने के मर्दाना समकक्ष के रूप में माना जा सकता है
  • यद्यपि आप शर्ट की गर्दन से जुड़े हुए सरल धनुष संबंधों को खरीद सकते हैं, लेकिन इसे आमतौर पर सबसे अच्छा माना जाता है जिसे मैन्युअल प्रयास की आवश्यकता होती है।
  • एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक छवि 22
    5

    Video: अनोखा दुल्हन बाज़ार जहाँ आप पैसे देकर खरीद सकते है पसंद की दुल्हन

    काले पैंट पहनें जो मैच। काले धारीदार पैंट पुरुषों के लिए उम्मीद कर रहे हैं। जबकि एक सैटिन लकीर अमेरिका में आम है यूयू।, उदाहरण के लिए, यूरोप में दो धारियों की उम्मीद की जाती है। आपकी पैंट को एक ही कपड़े के रूप में अपनी जैकेट के रूप में बनाया जाना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक, एक शाम शादी के लिए पोशाक, चरण 23
    6
    अपने सूट में एक सफेद पिक्सी बनियाल के साथ परतें जोड़ें पुरुषों के लिए एक वास्तव में औपचारिक पोशाक कई परतों होगा जैकेट के नीचे, आपके पास शराब में एक सफेद जैकेट होना चाहिए इन्हें आमतौर पर उसी जगह पर खरीदा जा सकता है जहां आप जैकेट खरीदते हैं। चिकनी झुर्रियां करने के लिए अग्रिम में लोहे का लोहा।
  • रसीला मधुकोश के समान दिखने वाला एक शानदार बुना हुआ कपड़े है
  • बनियान के नीचे, एक सफेद शर्ट पसीना को फँसाने के लिए उपयोगी है।
  • एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक छवि 24
    7
    कुछ दस्ताने जोड़ें टेलकोट की घटनाओं के लिए पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए दस्ताने की सिफारिश की जाती है। सफेद टाई से मिलान करने के लिए दस्ताने सफेद होने चाहिए। नाचने के मामले में दस्तों की उम्मीद होती है
  • सुरुचिपूर्ण गहने भी आपके स्वरूप में विशिष्टता जोड़ने का एक शानदार तरीका है।
  • विधि 5

    एक आरामदायक शादी के लिए पोशाक
    एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक छवि 25
    1
    एक आरामदायक शादी और वास्तव में आरामदायक कुछ के बीच का अंतर पहचानें एक शादी के लिए वास्तव में "आकस्मिक" नहीं है सब के बाद, शादी एक व्यक्ति के जीवन में सबसे महत्वपूर्ण घटना के लिए किया जाता है हालांकि, आखिरकार, आपको होस्ट की परिभाषा "आकस्मिक" पर निर्भर होना चाहिए, स्मार्ट आकस्मिक पोशाक के साथ इसे सुरक्षित करना सबसे अच्छा है। इसमें ड्रेस पैंट और पुरुषों के लिए एक पोलो शर्ट और महिलाओं के लिए ब्लाउज वाला स्कर्ट भी शामिल है।
  • छवि के लिए एक शाम शादी के लिए पोशाक शीर्षक चरण 26
    2
    एक ड्रेस शर्ट या ड्रेस पहनें शीर्ष पर एक जैकेट के साथ एक साधारण पोशाक शर्ट पुरुषों के लिए एक अच्छा विकल्प है। महिलाओं के लिए, एक कॉकटेल पोशाक एक आकस्मिक शादी के हर चरण में फिट होगा।
  • ग्राफिक कपड़ों का उपयोग आकस्मिक और अर्द्ध-शास्त्रीय विवाहों में किया जा सकता है।
  • छवि के लिए एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक 27 कदम
    3
    यदि आप चाहें तो टाई शामिल करें आपको एक आकस्मिक सेटिंग में टाई पहनना नहीं पड़ता है। हालांकि, यह निश्चित रूप से कम नहीं किया जाएगा और आपकी उपस्थिति के लिए एक सुंदर महसूस कर सकती है, चाहे आपकी बाकी की टीम की परवाह किए बिना।
  • एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक छवि 28
    4

    Video: दूल्हे ने शादी के मंडप में ही उतरवा लिए दुल्हन के कपडे !

    श्रृंगार और दैनिक केश का उपयोग करें शादी के "आकस्मिक" पहलू मेकअप और हेयरस्टाइल पर बल दिया जाएगा। यद्यपि आप अतिरिक्त प्रयास कर सकते हैं यदि आप चाहते हैं, तो आपको इसे ज़्यादा नहीं करना चाहिए यदि मेजबान जोर देते हैं कि यह एक आकस्मिक घटना है, तो आपको श्रृंगार या केश से अधिक अपने आप को अधिक ध्यान आकर्षित नहीं करना चाहिए।
  • एक शाम शादी के लिए ड्रेस शीर्षक छवि 29
    5
    ब्रांड लोगो और कपड़े से बचें जबकि "कैजुअल" का मतलब है कि सामान्य रूप से आप की तुलना में केवल थोड़ा अधिक सुरुचिपूर्ण पहने हुए हैं, तो आप किसी भी तरह के कपड़ों से बचना चाहिए जिसमें ट्रेडमार्क या ग्राफ़िक डिज़ाइन शामिल हैं। अपने संगठन को सरल लेकिन सुरुचिपूर्ण रखें
  • एक शाम शादी के लिए पोशाक शीर्षक शीर्षक चित्र 30
    6
    इसे मेजबान अनुरोध के रूप में कारण के रूप में रखें यदि शादी आकस्मिक है, हाँ, आप भी तय हो सकते हैं पोशाक निर्देशों पर चिपकाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें कि निमंत्रण इंगित करता है और यह संभावना नहीं है कि आपको समस्याएं होंगी।
  • युक्तियाँ

    • परिसर की जांच करें अधिक औपचारिक स्थल, अधिक औपचारिक आपका पोशाक होना चाहिए। साइट की वेबसाइट को अग्रिम रूप से देखें ताकि यह पता चले कि यह कैसे सुरुचिपूर्ण है।
    • दाढ़ी या चेहरे के बाल बंद दाढ़ी यद्यपि अधिकांश सामाजिक घटनाओं के लिए खाड़ी में चेहरे के बाल रखने की सिफारिश की जाती है, अगर आप शादी कर रहे हैं, तो अपने आप को अच्छी तरह से तैयार करने के लिए महत्वपूर्ण है। यदि आप रात के समारोह के लिए तैयार हो रहे हैं, तो इससे पहले कि आप जाने से पहले दाढ़ी के लिए एक अच्छा विचार है इस तरह, आप "मध्य दुपारी दाढ़ी" से बचें जो एक दिन के दौरान होता है यदि आप नियमित रूप से एक दाढ़ी पहनते हैं, तो यह थोड़ा अच्छा करने के लिए एक छोटा सा विचार है। इससे आपके चेहरे पर बालों को और भी अधिक दिखाई देगा।
    • निमंत्रण की जांच करें जबकि पुरुष आम तौर पर ज्यादातर शादियों के लिए एक सूट पर चिपक कर सकते हैं, महिलाओं के लिए पोशाक अधिक विशिष्ट हो जाते हैं क्योंकि अक्सर किस प्रकार की पोशाक उपयुक्त है, इसके बारे में कई भ्रम हैं क्योंकि कई निमंत्रण यह निर्दिष्ट करेंगे कि यह औपचारिक, अर्ध-औपचारिक या "पर्व घटना" है। एक पर्व घटना के मामले में, आपको शाम के कपड़े का चयन करना होगा।
    • कपड़े खरीदने के लिए निशाना लगाओ, जिसे आप भविष्य के विशेष अवसरों पर फिर से उपयोग कर सकते हैं यदि बजट एक चिंता का विषय है, तो स्टोर में ऑफ़र के वर्ग कभी-कभी महान डिस्काउंट पर अच्छी गुणवत्ता वाले कपड़े बेचते हैं।

    चेतावनी

    • यदि कोई फैल, दाग या चीर है, तो आपके साथ कपड़े बदलना एक अच्छा विचार है।
    • अगर आपको कुछ पूछना है कि क्या कुछ उपयुक्त है या नहीं, तो यह सबसे अधिक संभावना नहीं है।
    और पढ़ें ... (32)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com