ekterya.com

कैसे एक शादी की पोशाक खरीदने के लिए

अपनी प्रतिबद्धता के लिए बधाई! पहली बातों में से एक, जिसे आप कल्पना करते हैं कि जब आप अपनी शादी की कल्पना करते हैं तो वह पोशाक है लेकिन, इससे पहले कि आप शादी की पोशाक खरीदते हैं, यह जानने के लिए एक अच्छा विचार है कि आप क्या ढूंढ रहे हैं।

चरणों

एक शादी की पोशाक चुनने वाली छवि चरण 1
1

Video: यहां लगता है अनोखा बाजार, दुल्हन खरीदने के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग !

अपने शोध करो इससे पहले कि आप चारों ओर देख रहे हों, शादी के कपड़े के बारे में जानकारी देखें एक दुल्हन की दुकान में अपने पैरों को रखने से पहले आपको कपड़े के बारे में थोड़ा ज्ञान होना चाहिए (और कुछ भाषाएं जानना)। कई दुल्हन पत्रिकाएं भी हैं जो आपको बहुत सारी जानकारी देगी, जिसमें दुल्हन, आधुनिक दुल्हन, दुल्हन गाइड, वेडिंगबैल आदि शामिल हैं। इन सभी पत्रिकाओं में अपनी वेबसाइट है, जहां आप नकल के लिए भुगतान किए बिना त्वरित जानकारी पा सकते हैं।
  • एक शादी की पोशाक चुनने वाली छवि शीर्षक 2 चित्र
    2

    Video: यहां बिकती हैं दुल्हन खरीद सकते हे मनचाही लड़की || पैसे देकर खरीद सकते है पसंद की दुल्हन

    सिल्हूट पर फैसला शादी के कपड़े अलग अलग silhouettes में बना रहे हैं। किसी और चीज पर विचार करने से पहले, सीखें कि किस प्रकार का पोशाक सिल्हूट आपकी आकृति का सबसे अच्छा सूट करेगा। प्रत्येक प्रकार की तस्वीरें देखें आप शादी की वेबसाइटों के मंचों और उनके सदस्यों की प्रोफाइल में एक नज़र डाल सकते हैं, जो उन्हें दिखाए जाने वाले पेशेवर मॉडल की तस्वीरों पर निर्भर होने के बजाय सूट पहने हुए असली महिलाओं की तस्वीरें देखने के लिए।
  • नृत्य के कपड़े में स्कर्ट होते हैं और आम तौर पर किसी भी प्रकार के शरीर पर सुंदर दिखते हैं, जब तक कि दुल्हन बहुत कम है। उस मामले में, सूट ऐसे छोटे फ्रेम में भारी हो सकता है दुल्हन गाउन, आमतौर पर, refajos या पेटीकोट है कि आप पोशाक के आकार का समर्थन करने के लिए उपयोग कर सकते हैं। यह ध्यान रखें कि यह अतिरिक्त कपड़े भारी और भारी हो सकता है, और इसका उपयोग करते समय अतिरिक्त देखभाल की आवश्यकता होगी।
  • लाइन ए, आम तौर पर, एक स्कर्ट है कि कमर से थोड़ा flares के साथ एक निश्चित चोली है एक ए के आकार सभी के लिए आम तौर पर ये काम दे रही है बहुत अच्छी तरह से है, और जो छुपाना चाहता है किसी के लिए एक उत्कृष्ट पसंद कर रहे हैं आपके शरीर के निचले हिस्से के दोष
  • शरीर-गले हुए कपड़े संतुलित शरीर के साथ पतली महिलाओं को फिट करते हैं। उनका उपयोग उन लोगों द्वारा नहीं किया जाना चाहिए जो अपनी आकृति के साथ सहज नहीं हैं अगर आपको लगता है कि आपके जांघों या आपके बट बहुत बड़े हैं, तो आप इस प्रकार की पोशाक में दुखी महसूस करेंगे। आग्रह करने की कोशिश न करें क्योंकि आपको एक ऐसी शैली का पता चला है जिसे आप प्यार करते हैं। आप अपने शादी के दिन असहज महसूस करने या अपने बारे में जागरूक होने का खतरा या चित्रों को देखने पर हर बार अपनी पसंद पर पछतावा नहीं करना चाहते।
  • साम्राज्य के कमर के कपड़े एक स्कर्ट है जो आपके स्तनों के नीचे आता है। हालांकि, सामान्य तौर पर, यह विभिन्न प्रकार के आकारों के लिए सूचीबद्ध है, और हमेशा एक प्रकार का सिल्हूट नहीं माना जाता है, वे एक आकस्मिक, अनौपचारिक शादी या एक उष्णकटिबंधीय जलवायु में एक शादी के लिए एक बढ़िया विकल्प हैं। वे आम तौर पर हल्के और वाष्पीय कपड़ों से बने होते हैं। वे गर्भवती दुल्हनों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प भी हैं, क्योंकि वे कमर को अधिक स्थान देते हैं, जिससे उन्हें एक आरामदायक विकल्प बनाते हैं। वे पेट पर ज्यादा ध्यान नहीं देते हैं, जैसे कि सबसे कम कमर वाले कपड़े।
  • एक शादी का जोड़ा चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 3
    3



    अपनी शादी की कल्पना करो अपनी शादी के दिन अपने आप को कल्पना करो आप क्या उपयोग कर रहे हैं? आपकी पोशाक का सिल्हूट क्या है? क्या कपड़े? क्या यह कशीदाकारी है या मोतियों के साथ? यह रंग क्या है? इतने सारे ड्रेस विकल्पों के साथ, यह सैकड़ों या हजारों को देखने के लिए भारी हो सकता है। कुछ दुल्हनों ने कहा है कि, कई कपड़े देखने के बाद, वे सभी एक ही देखने लगते हैं। फिर, इससे पहले कि आप उनका परीक्षण शुरू करें, अपनी शादी के दिन की कल्पना करें और आपकी पोशाक किस तरह दिखती है, और अपने सपने दिन की पोशाक का वर्णन करने वाली चीजों की सूची बनाएं। आप शादी के कपड़े की सभी शर्तों को जानने की जरूरत नहीं है बस आप क्या कल्पना कर रहे हैं का एक विवरण लिखें। उदाहरण के लिए, लिखें: राजकुमारी कट, साटन, सफेद की कुछ छाया, लेकिन शुद्ध सफेद नहीं, स्पेगेटी पट्टियाँ
  • एक शादी की पोशाक चुनने वाली छवि 4 चरण चुनें

    Video: इस बाजार मैं नवी नवेली दुल्हनों की बोली लगती है , टीनेजर लड़किया लाखो मैं बिकती है

    Video: अनोखा दुल्हन बाज़ार जहाँ पैसे देकर खरीद सकते है पसंद की दुल्हन( Bridal Market)

    4
    परिस्थितियों पर विचार करें अवसरों की एक विस्तृत विविधता उस अवसर को प्रभावित कर सकती है जो अवसर के लिए एक विशिष्ट पोशाक तैयार करती है।
  • आम तौर पर औपचारिक समारोह लंबे कपड़े के लिए मंजिल और लंबी कतारों के लिए उपयुक्त होते हैं, जबकि अनौपचारिक समारोह छोटे सूट पहनने के लिए उत्कृष्ट हैं, बिना किसी पूंछ के। एक अन्य उदाहरण: कुछ मामलों में, कंधों के बिना कपड़े बहुत औपचारिक समारोहों के लिए अनुपयुक्त माना जाता है।
  • यदि आप सर्दियों में शादी कर रहे हैं, तो आप एक बहुत हल्का कपड़े नहीं चाहते हो, जब तक कि आप हर समय घर के भीतर रहने की योजना न करें। यदि आपके पास जुलाई के मध्य में एक समुद्र तट की शादी है, तो आप साटन डचेस जैसी मोटी कपड़े का उपयोग नहीं करना चाहेंगे।
  • हालांकि अधिकांश पारंपरिक समारोहों में सफेद पोशाक की आवश्यकता होती है, कई मामलों में, शादी के कपड़े अब शुद्ध सफेद होने चाहिए। कई महिलाएं अपने रंगीन रंगों के पूरक रंगों का चयन करती हैं जो हीरे की सफेद, हाथीदांत, शैंपेन या असली रंग (गुलाबी, नीला, लाल) से लेकर उनकी त्वचा की टोन के पूरक हैं। वह रंग चुनें जिसके साथ आप सबसे सुंदर महसूस करते हैं।
  • एक शादी का जोड़ा चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    बजट पर निर्णय लें जब आप अपना बजट तय करते हैं, तो आपको कीमत के साथ बहुत विशिष्ट होने की आवश्यकता नहीं होती है। बस एक सामान्य श्रेणी तय करें, जैसे कि 1000 और 1500 डॉलर या 1000 और 2000 के बीच। यदि आप सक्षम हैं और वास्तव में चाहते हैं, तो आप हमेशा इस नियम को तोड़ सकते हैं, लेकिन इससे आपको कई कीमतें मिल सकती हैं। कुछ विशेषज्ञों ने दुल्हन की पोशाक के लिए शादी के सामान्य बजट के 10% को समर्पित करने का सुझाव दिया है बस याद रखना सुनिश्चित करें कि "संगठनों" में केवल पोशाक ही शामिल नहीं हैं, लेकिन अन्य चीजें जैसे घूंघट, जूते, गहने, दस्ताने आदि। ये सभी चीजें वैकल्पिक हैं, बिल्कुल। लेकिन आपको किसी भी आइटम की कीमत को ध्यान में रखना होगा जो आप अपने ड्रेस के साथ उपयोग करने का निर्णय लेते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बस याद है कि, अंत में, यह तुम्हारी शादी है, और आप जो कर सकते हैं वह कर सकते हैं। हालांकि, अगर आप एक पोशाक miniskirt, अपने समारोह सुपर धार्मिक में strapless और backless पहनते हैं, "कैसे आपका माता सुपर धार्मिक ते Corten बनाने के लिए पर अपने सबक wikiHow पर एक लेख लिख कर सीखा साझा करने के लिए वापस आ रहा हो सकती आपका आपकी शादी में मौद्रिक योगदान "
    • यदि आप एक पोशाक में और अधिक सुंदर महसूस करते हैं, तो इसे खरीदें! इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके मन में क्या शैली थी, या आप कितने समय से खरीद रहे हैं: यदि आप इसमें सुंदर महसूस करते हैं, तो आप उस दिन चमकेंगे
    • जब आप वास्तव में दुकान पर जाते हैं, दूसरों के विपरीत, दुल्हन गाउन की दुकानों में अक्सर आपके आकार में कपड़े नहीं होते हैं आप उस ड्रेस के आधार पर निर्णय ले सकते हैं जो बहुत लंबा या बहुत छोटा है। यह वह जगह है जहां, सिल्हूट को पहले से तय करना, आपकी मदद कर सकता है आप जानते हैं कि साम्राज्य कमर अपने आंकड़ा के पक्ष में है, तो यह है जब आप अपनी पीठ पर कई पिन के साथ, चार बार अपने आकार एक पोशाक में हैं, और कल्पना करने के लिए आप सही आकार में कैसे दिखाई देंगी कोशिश कर निर्णय करने के लिए आसान है।
    • शादी के कपड़े, आमतौर पर डिजाइनर और शैली संख्या से, बेच रहे हैं यहां तक ​​कि कम से कम महंगा, तो क्या डिजाइनरों आप की तरह देखो और शैली संख्या - इस मदद कर सकते हैं इसी तरह और अधिक किफायती शैलियों पाते हैं कि वास्तव में आप क्या चाहते हैं
    • दूसरा विकल्प एक पोशाक किराए पर विचार करना है। यह एक शानदार पोशाक (एक दिन के लिए) में अपने आप को देखने का सबसे सस्ती तरीका हो सकता है। इसके अलावा, बोनस के रूप में, आपको इसे फिर से धोने, बचाने, या उसका निपटान नहीं करना पड़ता है।
    • यदि आप भाग्यशाली हैं कि आपके मित्र के रूप में एक मास्टर सीमस्ट्रेस है, और पर्याप्त समय के साथ, आपके पास बहुत अधिक विकल्प हैं पहले इसे स्क्रैच से करना है यह कुछ कपड़ों के साथ बहुत महंगा हो सकता है, जैसा कि पोशाक खुद महंगे हो। एक और विकल्प कपड़े को संशोधित करना है, कपड़े खरीदने की कीमत जो कपड़े की कीमत से कम के लिए खरीदा जा सकता है
    • अगर वित्त वास्तव में एक समस्या है, तो दान के माध्यम से कई कपड़े उपलब्ध हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com