ekterya.com

अपनी शादी की पोशाक के साथ पहनने के लिए जूते का चयन कैसे करें

दुल्हन के जूते एक दुल्हन के लिए शादी के दिन को समृद्ध या नष्ट कर सकते हैं न केवल उन्हें दुल्हन, दिन और पोशाक के साथ गठजोड़ करना चाहिए, लेकिन उन्हें पूरे दिन पहना होना चाहिए या कम से कम समारोह के दौरान फोटो शूट और रिसेप्शन की औपचारिकताएं भी बहुत आरामदायक होना चाहिए। सौभाग्य से, अपनी पोशाक में फिट होने वाले जूते ढूंढना और अब आप सरल हैं, पुराने नियम अब लागू नहीं होंगे! जब तक आप अपनी व्यक्तिगत शैली पर कुछ विचार करते हैं और आगे की योजना बनाते हैं, तब तक आपके लिए सही जूते लगाना आसान होगा।

चरणों

भाग 1

अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप जूते चुनें
अपनी शादी की पोशाक के साथ पहनने के लिए जूते चुनें चुनें
1
एक जूता चुनें जो आपके व्यक्तित्व को फिट बैठता है शादी के लिए पारंपरिक, सफेद और ऊँची एड़ी के जूते का युग खत्म हो गया है। वर्तमान में, आप अपनी शादी के लिए जूते के किसी भी प्रकार का उपयोग कर, जूते, स्नीकर्स, जूते पहनने के लिए या सैंडल डेनिम कि क्या के साथ भाग प्राप्त कर सकते हैं। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जो जूते आप चुनते हैं वह आपके व्यक्तित्व को फिट बैठता है इसलिए, आपको एक मिलना चाहिए जो पूरी तरह से आरामदायक है और आपको खुश करता है। उदाहरण के लिए, यदि आप ऊँची एड़ी पहनते हैं, तो आप उन्हें अपने शादी के दिन पहनना नहीं चाहेंगे आपको उनके साथ घूमने में परेशानी हो सकती है और आपको असुविधाजनक और अजीब लगता है।
  • इसी प्रकार, यदि आप आमतौर पर पुराने आइटम का उपयोग करते हैं, तो जूलीज़ के रूप में एक नौटंकी या पचास पचास से प्रेरित जूते खरीदें, जैसे मॉडेक्लॉथ। इसके अलावा, अगर आप उस व्यक्ति का प्रकार हैं जो हमेशा व्यायाम करने के लिए कपड़े का उपयोग करता है, जूते की एक जोड़ी की कोशिश करो!
  • अपनी शादी की पोशाक के साथ पहनने के लिए जूते चुनें
    2
    अपनी शादी की पोशाक के लिए एक जूता का रंग चुनें जो इसे पूरक करता है आप पारंपरिक चुन सकते हैं और एक रंग चुन सकते हैं जो आपके ड्रेस से मेल खाता है, जिसका अर्थ है कि रंग समान हैं यह सुनिश्चित करने के लिए एक नमूना लेना है। उसी तरह, आप कुछ अलग चुन सकते हैं और एक उज्ज्वल रंग चुन सकते हैं जो खड़ा हो। दुल्हन के जूतों के लिए सबसे लोकप्रिय रंग सफेद, तटस्थ, पीले, बैंगनी, बैंगनी, ग्रे और काले हैं। हालांकि, एक मणि टोन चुनना, जैसे कि पन्ना या रूबी, अपने कपड़े में कुछ शैली जोड़ने और अपने व्यक्तित्व को दिखाने का एक शानदार तरीका है।
  • ध्यान रखें कि यदि आपको वह रंग नहीं मिल सकता है जिसे आप चाहते हैं, तो अधिकांश जूते रंगे जा सकते हैं।
  • पोशाक से अलग होने वाले सूक्ष्म अंतर को चुनने का विकल्प भी है, लेकिन यह आपके सामान के साथ मेल खाता है, जैसे कि चांदी या सोने
  • आप गहने के माध्यम से रंग अलग कर सकते हैं, जैसे कि मोती, मोती, सेक्विन और स्फटिक
  • अपनी शादी की पोशाक के साथ पहनने के लिए जूते चुनें चुनें

    Video: खिलौना बच्ची गुड़िया। बच्चों के बच्चों की देखभाल का पूरा सेट। Baby Doll Nursery Ca & Cartoon Movies

    3
    जूता के कपड़े तय करना रेशम, क्रेप या साटन जूते सामान्य विकल्प हैं क्योंकि ये आमतौर पर पोशाक के कपड़े हैं। हालांकि, आदर्श से हटना और कपड़े के एक अलग कपड़े चुनना, जैसे चमड़े या तार जाल, समग्र सेट के लिए एक अनूठी विस्तार जोड़ सकते हैं।
  • ध्यान रखें कि यदि आप जूते चुनते हैं जो विनाइल या प्लास्टिक होते हैं, तो वे आपको निचोड़ कर अपने पैरों को असहज रूप से रगड़ने की संभावना रखते हैं। इसके अलावा, वे अच्छी तरह से साँस नहीं लेते हैं, जो उन्हें और अधिक तेज कर सकती हैं।
  • अपनी शादी की पोशाक के साथ पहनने के लिए शूज़ का शीर्षक चित्र 4 कदम
    4
    सुनिश्चित करें कि जूता आरामदायक है शादियों पूरे दिन की घटनाएं हैं, और आप औपचारिक नृत्य समाप्त होने तक कम से कम अपने जूते फेंकना नहीं चाहेंगे। वास्तविकता यह है कि जूते का चयन करने पर उपस्थित होने पर विचार करने के लिए आराम एक बहुत ही महत्वपूर्ण कारक है जब आप फोटो शूट के दौरान दर्द में कस रहे हैं तो आप इस पर ध्यान नहीं देना चाहेंगे। उच्च ऊँची एड़ी सिर्फ एक विकल्प होनी चाहिए यदि आप उन्हें इस्तेमाल कर रहे हैं। अन्यथा, आप इन्हें विस्तार करने के लिए अग्रिम में खरीद सकते हैं और यदि आप वास्तव में उनका उपयोग करना चाहते हैं तो उन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • जूते का आकार आपके आराम के स्तर को भी प्रभावित करता है। उदाहरण के लिए, खुले या बंद किए गए जूते आमतौर पर इंगित जूते के साथ कुछ और अधिक आरामदायक होते हैं।
  • अपनी शादी की पोशाक के साथ पहनने के लिए जूते चुनें चुनें शीर्ष 5
    5
    यह पोशाक और अवसर के साथ जूता की शैली को जोड़ती है। शादी की औपचारिकता पर विचार करें, अपनी पोशाक की शैली और मौसम जब आप शादी के लिए अपने जूते चुनते हैं उदाहरण के लिए, खुले जूते, साटन और हाथीदांत गर्मियों के दौरान साटन पोशाक, एक कंधे और नंगे पीठ के साथ अच्छा लगेगा। इसके विपरीत, बंद, कच्चे रेशम के जूते एक पारंपरिक पोशाक पूरक होना चाहिए, लंबी अनुपस्थिति और कच्चे रेशम की शरद ऋतु और सर्दियों के दौरान। अनौपचारिक शादियों आरामदायक दिखने की अनुमति देते हैं, जैसे बैले जूते या सैंडल सुशोभित।
  • भाग 2

    जूते खरीदें और उन्हें तैयार करें
    अपनी शादी की पोशाक के साथ पहनने के लिए जूते चुनें चुनें शीर्ष 6



    1
    अग्रिम में खरीदें यद्यपि यह लग सकता है कि आप अंत के लिए जूते छोड़ सकते हैं, आदर्श यह है कि ड्रेस टेस्ट से शुरू होने से पहले आप उन्हें मिलें। इसका कारण यह है कि आपकी पोशाक के हेम पूंछ के अलावा, यदि आपके पास है, तो जूते की ऊंचाई पर निर्भर करेगा। उदाहरण के लिए, यदि आप ऊँची एड़ी के जूते पहनते हैं, तो आप अपने कपड़े के नीचे अतिरिक्त जगह चाहते हैं ताकि उन्हें कवर कर सकें।
    • इससे यह सुनिश्चित करने में भी मदद मिलेगी कि आप अपने कपड़े पर यात्रा नहीं करते हैं यदि आपके पास ऊँची एड़ी नहीं है।
    • यदि आपके पास ड्रेस की पहली परीक्षा से पहले जूते नहीं हैं, तो कुछ लोगों को लाने की कोशिश करें जो आप चाहते हैं या आपको लगता है कि आप चाहते हैं। इस तरह, शिविर में आपका ड्रेस बदलने का एक अच्छा विचार होगा।
  • अपनी शादी की पोशाक के साथ पहनने के लिए जूते चुनें चुनें शीर्षक 7
    2
    जूते के लिए सर्वोत्तम मूल्य खोजें न सिर्फ जूते की पहली जोड़ी आप खरीदते हैं इसके बजाय, यदि आप एक शैली देखते हैं, तो बेहतर कीमत के लिए एक समान ऑनलाइन खरीद लें। शादी के जूते सामान्य रूप से $ 20 और $ 150 के बीच खर्च कर सकते हैं आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप कुछ खरीदते समय खर्चों से अधिक नहीं होते हैं जो कि लगभग कोई नहीं देखेगा।
  • ऑनलाइन जूता दुकानों की तरह Zappos, RetailMeNot या Walkin on Air की कोशिश करें
  • इसी तरह, आपको यह सुनिश्चित करना चाहिए कि आप जिस वेब पेज का उपयोग करते हैं, उसमें समस्या होने पर रिफंड प्रदान करता है।
  • अपनी शादी की पोशाक के साथ पहनने के लिए जूते चुनें चुनें
    3
    जूते को अधिक शानदार बनाने के लिए सामान खरीदें आप जो जूते खरीदते हैं उसके बावजूद, आपके पास अतिरिक्त मदों को खरीदने का विकल्प होता है जिससे उन्हें आराम के एक इष्टतम स्तर तक पहुंचने में मदद मिल सकती है। उदाहरण के लिए, गद्देदार insoles या गैर पर्ची तलवों फफोला को रोकने में मदद करते हुए अपने जूते ठीक से फिट सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी।
  • आप इन मदों को किसी भी फार्मेसी में देख सकते हैं, जैसे वाल्ग्रीन्स या सीवीएस इसी तरह, यदि आप कई खरीदना चाहते हैं तो वे अपेक्षाकृत सस्ती हैं
  • अपनी शादी की पोशाक के साथ पहनने के लिए जूते चुनें चुनें शीर्ष 9 चित्र

    Video: Disney Frozen games: Meet Modern Cinderella and Elsa Spring Couture Show डिज्नी जमे हुए खेल

    4
    किसी मित्र या परिवार के सदस्य से उन्हें खरीदने में मदद करने के लिए कहें। क्योंकि शादी की योजना बहुत तनावपूर्ण है, इसलिए हमेशा उन लोगों के समर्थन प्रणाली को लाने की सिफारिश की जाती है जो आपको जानते हैं। न केवल वे आपके लिए प्रेरित होने पर प्रेरित होंगे, लेकिन वे आपको सलाह दे पाएंगे और जूते के बारे में आपको अपनी राय दे सकते हैं। बस यह सुनिश्चित करें कि जो कोई भी आपके साथ है वह आपकी व्यक्तिगत शैली का अच्छा विचार है अन्यथा, जूता शैलियों की वजह से वे संघर्ष में समाप्त हो सकते हैं
  • अपनी शादी की पोशाक के साथ पहनने के लिए जूते चुनें चुनें शीर्ष 10

    Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

    5
    अतिरिक्त जूते ले लो चाहे आपके शादी के जूते कितना सहज होते हैं, यह हमेशा एक अतिरिक्त जोड़ी या अतिरिक्त जोड़ी लाने के लिए बेहतर होता है उदाहरण के लिए, आप कभी भी नहीं जानते हैं कि आप एड़ी को तोड़ सकते हैं या कपड़े तोड़ सकते हैं इन कारणों के लिए और सुविधा के लिए, अधिकांश दुल्हनों के पास शादी समारोह, फोटो और रिसेप्शन में पहला नृत्य है, फिर उन्हें बाकी रात के लिए दूसरे जोड़ी में बदल दिया जाता है। यह दूसरी जोड़ी फ्लिप फ्लॉप या चप्पल हो सकती है, यह आप पर निर्भर है
  • यदि आप कुछ सस्ते और सरल चाहते हैं, तो फ्लैट जूते टाइप करें फास्ट फ्लैट डॉ। शोल ब्रांड की कोशिश करें यह एक छोटा सा पैकेज है जिसे आप एक बटुआ या पर्स में स्टोर कर सकते हैं और केवल $ 8 के आसपास लागत है।
  • Video: ПРЕМЬЕРА 2018 Поставила всех *РАЧКОМ* Русские мелодрамы 2018 новинки HD 1080P

    युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि सफेद और हाथीदांत रंग अलग-अलग हो सकते हैं और मैच करना मुश्किल हो सकता है, इसलिए एक अलग रंग के लिए चुनिए या अपने जूते को बिल्कुल मिलान करने पर विचार करें।
    • अगर आप जूते की कोशिश करते हैं, तो खरीदारी के लिए दिन के अंत तक प्रतीक्षा करें। ऐसा इसलिए है क्योंकि दिन के रूप में आपके पैरों को चौड़ा किया जाएगा, और आप अधिक सटीक आकार प्राप्त करेंगे।
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com