ekterya.com

एक भेदक कैसे चुनने के लिए

इतने सारे ऑनलाइन व्यवसायों के अस्तित्व के साथ, आप भरोसेमंद चुनने के लिए कैसे भरोसा कर सकते हैं जिससे आपको अच्छी और विश्वसनीय जानकारी मिल सकती है?

यह सुनिश्चित करने के लिए कि आप एक सच्चे भेदक पाते हैं जो आपको धोखा नहीं करता है या आपको अपने सभी भय का भुगतान करने के लिए आकर्षित करने की कोशिश करता है, इस सूची का विश्लेषण करने के लिए इस सूची का उपयोग करें:

चरणों

एक मनपसंद रीडर चुनें चरण 1 छवि का शीर्षक
1
शुरू करने से पहले कीमत की जांच करें एक निर्धारित समय के लिए अग्रिम भुगतान करने के लिए एक समझौता किया जाना चाहिए।
  • Video: Dr. Sky Blossoms - EP. 37 - Best Selling Author Of The Best Thing Ever (Interview)

    एक मनपसंद रीडर स्टेप 2 चुनें शीर्षक वाला इमेज
    2
    अधिकतम तीन मिनट के साथ शुरू करें मेरा मानो, यह एक सच्चे भोला आदमी के लिए बहुत समय है कि आपसे बहुत सारी जानकारी मनोविज्ञान से प्राप्त करें, साथ ही आपको यह बताएं कि वह आपके निकट भविष्य में क्या देखता है। अधिकांश दूरदर्शी विशेष पदोन्नति देते हैं, ताकि आप मुफ्त में अपना पहला पठन प्राप्त कर सकें। यदि आप जो सुनते हैं उससे संतुष्ट हैं, तो आगे बढ़ो और तय करें कि क्या आप जारी रखना चाहते हैं लेकिन फोन को फोन करने के लिए नहीं जाना और बहाना करने की कोशिश मत करो कि आप मुफ्त पढ़ने के लिए एक नया व्यक्ति हैं। सामान्य तौर पर, एक सटीक द्रष्टा सही और विश्वसनीय जानकारी प्रदान करने के लिए समर्पित है। सबसे अधिक पेशेवरों की तरह, संत एक नौकरी जिसके लिए वे काम पर रखा गया वहाँ ऐसा करने के लिए, और महान विपणन की तलाश नहीं करते हैं, के रूप में टीवी में किया जाता है, जो उन्हें "चाल" और "मंत्र" प्रकार का जादू करने के लिए आवश्यकता होती है।
  • एक मनपसंद रीडर चुनें शीर्ष 3 छवि शीर्षक
    3
    अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में सभी को बताने के लिए कभी भी पढ़ना शुरू न करें, इससे पहले कि आपको मानसिक में धुन करने का अवसर मिला है। शुरुआत में, एक प्रश्न पूछना जितना संभव हो उतना आसान है और पढ़ने के दौरान जितना संभव हो सके तटस्थ रहने की कोशिश करना। यदि आप अपनी भावनाओं को दिखाना शुरू कर देते हैं, तो भेदभाव करने वाले विवरणों को ध्यान में रखने के लिए मजबूर किया जाएगा जो आपकी दिलचस्पी कर सकते हैं, भले ही यह न हो कि आप क्या सुनना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, एक अवांछित घटना होती है और आप इसके बारे में बुरा लग रहा है, तो, द्रष्टा के बजाय अन्य मुद्दों पर ध्यान केंद्रित जानकारी आप इस घटना को बदलने के लिए या यहां तक ​​कि इसे होने से रोकने में मदद मिलेगी देने के लिए लगता होगा। या इससे भी बदतर, एक गलत भेदक आपकी भावनाओं की अभिव्यक्तियों का उपयोग केवल आपको मान्य पूर्वानुमान देने के बजाय, आपको एक राय देने शुरू कर सकता है। मैं सेंट्रल पार्क के पास एक इमारत में रहता था, और नीचे दिए गए मस्तिष्क पर मानसिक रीडिंग तैयार की गई थी। दूरदर्शी कॉल करने के लिए दैनिक सुनने के लिए और लोगों को है कि अगर वे उसे $ 3000 या उससे अधिक के लिए उन्हें अपने प्रियजनों को वर्तनी बनाने के लिए भुगतान नहीं किया, क्या उनके स्थान पर उन्हें क्या होगा दुर्भाग्य होगा बताओ। जाहिर है, वह भावनात्मक कमजोरी का लाभ उठाने में कामयाब रहा था ... और अपने ग्राहकों को उसे और अधिक भुगतान करने में हेरफेर करने में कामयाब रहा। यह उचित नहीं है, बहुत कम वह एक सच्चा द्रष्टा था।
  • एक मनोवैज्ञानिक रीडर चुनें चरण 4 शीर्षक वाला छवि
    4
    रिलैक्स। बस आप आप के साथ जुड़ने और जानकारी है कि सही लगेगा इकट्ठा करने के लिए शुरू में मदद करता है: द्रष्टा आप एक निश्चित तरीके से लग रहा है, आप अपनी आँखें बंद या आप कह एक व्यक्ति को आप चाहते हैं के नाम में अधिक जानना पूछता है कि यह ठीक है। लेकिन अगर आप अपने रिश्ते के बारे में विस्तृत प्रश्न पूछना शुरू करते हैं या वह व्यक्ति कौन है, तो दुर्भाग्य से आप एक सच्चे मानसिक नहीं मिलते हैं, और शायद आपको धोखा दिया गया हो।
  • एक मनपसंद रीडर चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5



    द्रष्टा की सलाह का पालन करने के लिए बाध्य नहीं महसूस करो! आध्यात्मिक परामर्शदाता की भूमिका ग्रहण करने के बजाय, एक पेशेवर द्रष्टा को केवल घटनाओं की भविष्यवाणी करना चाहिए। दूसरी ओर, यदि आप आध्यात्मिक राय में रुचि रखते हैं, जो आपके पास हो, तो निश्चित रूप से आपको इसके लिए पूछना चाहिए। आप एक अलग दर के लिए पूछ सकते हैं, क्योंकि दूसरे व्यक्ति के निर्णय, विचार या घटनाओं में देखने की क्षमता एक उच्च स्तरीय तकनीक और कौशल है। आध्यात्मिकता वास्तव में एक आम समुदाय सद्गुण है, जो कि मेरी राय में, साझा की जा सकती है लेकिन यह एक प्रकार की सेवा नहीं है
  • एक मनपसंद रीडर चुनें शीर्ष 6 छवि
    6
    आप जो भी भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है निर्णय सहित आगामी पेशेवर घटनाओं,, की वास्तव में सटीक विवरण नहीं रह गया है समय में एक लक्जरी आप अपने रिश्ते या मूल रूप से अपने जीवन के सभी पहलुओं को अपने काम में इस का लाभ लेने के करने की जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। उस समय, ऐसी असाधारण सेवा की कीमत है, और दवाओं की कीमत के रूप में माना जाना चाहिए: आप उन पर निर्भर नहीं करना चाहते क्योंकि आप भोजन पर निर्भर हैं। इसके अलावा, एक दवा भोजन की तुलना में बहुत तेजी से परिणाम ला सकती है, लेकिन यह विचार केवल दवा लेने के लिए है जब समस्या भोजन के बिना रहने की आपकी क्षमता को कमजोर करती है। इस मामले में, दवा उच्च गुणवत्ता वाली पठन है, जो कि तुलना में बहुत अधिक कीमत है, उदाहरण के लिए, जो सलाह आप अपने आप को मुफ्त दे देते हैं या कोई मित्र आपको दे सकता है सिर्फ यह सुनिश्चित करें कि आप एक उच्च कीमत का भुगतान न करें जो कि प्रभावी नहीं है।
  • एक मानसिक रीडर चुनें
    7

    Video: Game Of Thrones Season 4 - Top 10 Moments

    यदि वे उपलब्ध हैं, तो क्लाइंट के पिछले ग्राहकों के प्रमाण पत्र पढ़ें टिप्पणियां बहुत महत्वपूर्ण हैं मैं आपकी टिप्पणियों की सराहना करता हूं और मुझे पता है कि मेरा काम उत्कृष्ट है दुर्भाग्य से, मेरे कई ग्राहक मुझसे फोन पर फोन करते हैं और प्रत्येक कॉल के बाद लिखने के लिए परेशान नहीं करते, जो बिल्कुल ठीक है। और ईमानदारी से, कभी कभी मैं एक ग्राहक जो गुस्सा और / या आक्रामक है विशेष रूप से कुछ की भविष्यवाणी के बाद वह उसे चेतावनी दी हैं, लेकिन मुझे विश्वास नहीं था, सच हो गया था है,। यह दुर्लभ है लेकिन ऐसा होता है, खासकर बुखार के क्षणों में। यदि ऐसा होता है, तो वे बहुत व्यक्तिगत और बेईमान टिप्पणी छोड़ सकते हैं। इन प्रकार की टिप्पणियों को त्यागें और उन लोगों को पढ़ें जो उद्देश्य लगते हैं। उन टिप्पणियों को देखने की कोशिश करें जो कहें कि भविष्यवाणियों को पूरा किया गया था या नहीं।
  • एक मनपसंद पाठक चुनें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8
    8
    क्या भविष्यवाणी की जा सकती है और क्या भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है के बारे में थोड़ा सावधान रहें। भावनाओं के हिसाब से दृष्टांत शुरू हो रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि कोई व्यक्ति अपने पालतू जानवर के नाम के बारे में भावनात्मक रूप से सोच रहा है, तो पालतू जानवर का नाम मनोहर रूप से देखा जा सकता है मुझे याद है कि सीएनएन चैनल, एंडरसन कूपर और कुछ अन्य लोग कैसे किसी को रंग या संख्या का अनुमान लगाने के लिए कहकर मानसिक क्षमता की पूरी प्रक्रिया को बदनाम करने की कोशिश कर रहे थे। हां, यह संभव है, लेकिन केवल अगर कोई संबंधित घटना है निर्णय घटनाएं हैं और केवल उस समय भविष्यवाणी की जा सकती है जब आप उनके बारे में कुछ करने को तैयार हों। दरअसल, कोई भी अपनी स्वतंत्र इच्छा और भेदभाव से भविष्यवाणी करने में सक्षम नहीं है, जो कहता है कि वह ऐसा करने में सक्षम हैं झूठ बोलना। निर्णय लेने से पहले, आप केवल अपनी भावनाओं के अनुसार किसी व्यक्ति के अभिविन्यास का वर्णन कर सकते हैं। यह जिस तरह से एक गेंदबाजी गेंद ट्रैक के "महसूस" और खिलाड़ी के हाथ की गति के अनुसार ट्रैक नीचे रोल की तरह है। हालांकि, केवल एक उच्च योग्यतापूर्ण मानसिकता उत्पन्न होने वाली इंटरफ़ेन्स या अप्रत्याशित बाधाओं का अनुमान लगा सकता है। यह अत्यंत मूल्यवान है
  • एक मानसिक रीडर चुनें
    9
    भविष्य की घटनाओं के बारे में भविष्यवाणियों का सटीक सेट क्या है, यह सुनने के बाद, यह आवश्यक निर्णय लेने के लिए आपके ऊपर निर्भर है हां, यह आपके "भेदभाव" को पूछने के लिए मोहक हो सकता है कि आपको क्या करना चाहिए। ऐसा मत करो! इसके बजाय, यदि आप स्थिति के आस-पास के विभिन्न तरीकों का प्रयास करते हैं, तो परिणामों का विश्लेषण करने के लिए अपने दूरदर्शी से पूछें। एक सूची बनाओ और मानसिक को मनोवैज्ञानिक रूप से एक राय से करने के बजाय काम करने दें।
  • चेतावनी

    • अपने भेदभाव से पूछिए कि क्या सत्र की अवधि के लिए समय-समय पर उनसे परामर्श जारी रखना ठीक है या यदि वे उस सेवा के लिए शुल्क लेते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com