ekterya.com

हमारे बीच चलने वाले स्वर्गदूतों को कैसे पहचाना जाए

जब हम स्वर्गदूतों के बारे में सोचते हैं, तो हम उन खूबसूरत पंख वाले प्राणियों का आह्वान करते हैं। यह हमेशा ऐसा मामला नहीं होता- स्वर्गदूतों जो धरती पर हमारे बीच चलते हैं, जो नश्वर शरीर वाले लोग हैं। इन अद्भुत लोगों को स्वर्ग से भेजा जा रहा है और वे वही हैं जिन्हें हमें उनकी जरूरत है इस समय की जरूरत है। यहां आपको कुछ ऐसे संकेत मिलेंगे जो आपको पहचानने में मदद करेंगे कि आप कौन हैं।

चरणों

हमारे बीच में चलने वाले एन्जिल्स पहचानें शीर्षक चरण 1
1
अपनी मां को पहले देखो बहुत सारे नहीं, कई लोग अपने पंख को आपके लिए क्या कर सकते हैं, क्योंकि जब वे बीमार थे या वे आपके उच्च विद्यालय गणित शिक्षक के सामने आपको बचाव करते थे, तो वे सारी रात आपके साथ रहे थे। माताओं भगवान के समान सबसे अधिक होती हैं। और माताओं की बात करते हुए, मेरा मानना ​​है कि हमारे लिए आपकी प्रार्थना बहुत शक्तिशाली है
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स को पहचानें शीर्षक चरण 2
    2
    छोटे बच्चों से बात करें वे छोटी स्वर्गदूत हैं वे अपनी उम्र से परे शुद्ध और बुद्धिमान हैं और उन्हें प्यार से देखभाल के साथ व्यवहार करने की आवश्यकता है।
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स को पहचानें शीर्षक चरण 3
    3
    अपने संदेश को सुनो सभी स्वर्गदूत सत्य के संदेश के साथ बात करते हैं जो सीधे आपके दिल पर जाता है वह अच्छा दोस्त, जिसने आपको सच बता दिया था, जब कोई भी आपके लिए एक स्वर्गदूत नहीं था।
  • हमारे चारों ओर चलने वाले एन्जिल्स को पहचानें शीर्षक से छवि चरण 4
    4
    सचमुच अच्छे लोगों की तलाश करें, जो लोग झूठ नहीं बोलते हैं या धोखा देते हैं पूरी तरह ईमानदार लोग स्वर्गदूत हैं।
  • छवि इमेज नामित एन्जिल्स पहचानें जो हमारे बीच चलें चरण 5
    5
    अपने सपनों को याद रखें, उनके अर्थ हैं शायद आपका पिता मौत हो गया और एक सपने में आपसे बात करता है और आपको बताता है कि आपको कुछ पता होना चाहिए। आप उस बारे में सोचना चाह सकते हैं जो उसने आपको बताया था, क्योंकि वह अब एक स्वर्गदूत है जो आपको स्वर्ग का संदेश भेजता है।
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स पहचानें शीर्षक चरण 6



    6
    याद रखें कि जब छात्र तैयार है, तो शिक्षक आता है। हर बार जब तक वह संदेश प्राप्त करने के लिए तैयार होता है, तब तक निर्देश प्रत्येक तक पहुंच जाता है।
  • इमेज नामक एन्जिल्स पहचानें जो हमारे बीच चलें चरण 7
    7
    पूरी तरह से अज्ञात लोगों के लिए अपनी आँखें खोलें वे कभी-कभी आपको देखकर उन्हें जीवन-पाठ सीख सकते हैं। सड़क पर रहने वाले भिखारी आप की सराहना करते हैं कि आपके पास क्या है। विशेष जरूरत के साथ वह बच्चा आपको मुस्कुराहट करता है जब आप उसे एक काम कर रहे देखते हैं कौन कह सकता है कि वे स्वर्गदूत नहीं हैं?
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स को पहचानें शीर्षक चरण 8
    8
    हर दिन होने वाले चमत्कारों को देखो उस महिला को याद रखें जिसने आप पर चिल्लाया: "आप ट्रैफ़िक के खिलाफ चल रहे हैं, चारों ओर मोड़ो!" और अपना जीवन बचाया। वह व्यक्ति एक स्वर्गदूत है
  • इमेज नामित एन्जिल्स पहचानें जो हमारे बीच चलें चरण 9
    9
    अपने कई दोस्तों के बारे में सोचो और कई बार वे आपकी सुरक्षा के बारे में परवाह करते थे। याद रखें जब उन्होंने आपको त्रुटि बनाने से रोका।
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स को पहचानें शीर्षक चरण 10
    10

    Video: Revelation Seals & Horsemen, Reprobate Mind, Antichrist Govt, Mark of Beast, Martyrdom | Bro Sadhu

    डॉक्टरों और दंत चिकित्सकों की सहायता याद रखें आपको कितनी बार महसूस किया गया था कि आप क्या करने के लिए जरूरी हो कि तुम्हारी रक्षा करें और अपना जीवन भी बचाएं? वे तेरे स्वर्गदूत हैं।
  • हमारे बीच चलने वाले एन्जिल्स को पहचानने वाला शीर्षक चित्र 11
    11
    अंत में, हम अपने शिक्षकों को नहीं भूल सकते हैं: वह व्यक्ति जिसने आपको पढ़ा और जादू करने का तरीका सिखाया। उनका धैर्य निस्संदेह स्वर्गदूत था। आप इसे अब पढ़ नहीं सकते हैं यदि वह उसके लिए नहीं था अंत में, हम सब स्वर्गदूतों हो सकते हैं। हम सब भगवान के हाथ जीवन के रास्ते में अपने पड़ोसी की मदद कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com