ekterya.com

कैसे साइन मेष से एक लड़की के साथ बाहर जाने के लिए

मेष राशि राशि के सबसे ताकतवर लक्षणों में से एक है, इस प्रजाति की स्त्री मनुष्य की तुलना में अधिक शक्तिशाली और कठिन है। उनके साथ जाने के लिए बहुत कौशल और साहस लेते हैं। यह आलेख लिंग सुझावों की परवाह किए बिना डेटिंग युक्तियों की पेशकश करना है (इसका मतलब यह है कि दोनों महिलाएं और पुरुष इस आलेख के समान सुझाव ले सकते हैं)

चरणों

छवि शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 1
1
जब एक मेष महिला की ओर आपकी रुचि दिख रही है, तो मैत्रीपूर्ण, ईमानदार और आसान-चलते रहें। शुरुआत से गंभीरता से आपको "चिपचिपा" दिखाई देगा और कुछ भी ऐसा नहीं है जो एक मेष महिला को चिपचिपा आदमी से ज्यादा पसंद नहीं करता है खुश रहें, चुटकुले बनाएं और इससे पहले जब तक वह पहला कदम नहीं लेते, तब तक उसका प्लैटोनी रूप से व्यवहार करें। यह आवश्यक है मेष एक कार्डिनल मैस्क्युलिन साइन है, जो मंगल ग्रह के शासन में है, युद्ध का प्रतीक है। आप एक निडर नेता के साथ काम कर रहे हैं। यह एक पहेली है, एक अत्यंत स्त्री स्त्री है जो सामान्य स्त्रैण नियमों के तहत खेलना मना करती है। वह परवाह नहीं करता कि लोग क्या सोचते हैं और वह निश्चित रूप से परंपरा पर ज्यादा जोर नहीं देंगे। यह टेस्टोस्टेरोन भरे आकर्षण आपको इसके लिए भुगतान करने की उम्मीद नहीं करेगा। जब आप अपने क्रेडिट कार्ड की खोज कर रहे हैं, तो वह आपके भाग के लिए पहले से ही चुकाएगा। वह उन स्त्री और विनम्र महिलाओं की तरह व्यवहार नहीं करेंगे जो आपने अतीत में लिखी है - आपको एक नाड़ी या शूटिंग प्रतियोगिता लेने के लिए तैयार होना चाहिए, और शायद वह जीत जाएंगे! क्योंकि यह एक मर्दाना हस्ताक्षर द्वारा शासित होता है, यह वास्तव में आवश्यक है जब वह छोड़ती है कि वह पहला कदम लेती है यह आपको तत्काल पता चलेगा यदि आप यौन आकर्षित होते हैं, या तो आपके शब्दों या आपके शरीर की भाषा के साथ। अरियन, सामान्य रूप से, रहस्य रखने में अच्छा नहीं है, चाहे कितना भी मुश्किल वे प्रयास करें संभावना है कि अगर आप एक मेष महिला को पसंद करते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कभी-कभी आपको एक मेष वाली महिला मिल सकती है जो शर्मीली लगती है, उसके साथ शामिल हो जाती है और वह आपके साथ भी ऐसा करेगी।
  • छवि शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 2
    2

    Video: तुला राशि के जातको के लिए कैसा रहेगा 2018 || Paramhans Daati Maharaj

    जब आप एक नियुक्ति के लिए उससे संपर्क करते हैं, तो आश्वस्त रहें, आँख से संपर्क करें और मुस्कान करें मेष वाली महिलाओं को उनके हितों में अपरंपरागत होना पड़ता है, इसलिए शर्मीली न हो और चढ़ाई, रोलर ब्लैकिंग या फिल्म में घुसने का सुझाव दें। और उनके सुझावों को सुनो, जो आपको अप्रत्याशित स्थानों पर ले जाना है!
  • छवि शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 3
    3
    उसे सुनो मेष के संकेत के लिए आदर्श वाक्य "मैं हूं" और आप समझेंगे कि बातचीत के पहले मिनटों में क्यों। एक मेष वाली महिला अपने मन का एक प्राणी है, और वह अक्सर अपनी पहचान और जीवन के लक्ष्यों की बारीकियों में पकड़ी जाती है। अनुरोध किए जाने पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दें और यदि आपके पास कोई विचार है तो कुछ जोड़ें। मेष अपने जीवन के trajectories और व्यक्तित्व में रचनात्मक सलाह की सराहना करते हैं, लेकिन सावधान रहें कि आप अपने शब्दों को कैसे अभिव्यक्त करते हैं ताकि उन्हें भावनात्मक रूप से चोट पहुंचाई न जाए इसके अलावा, मुझे आपकी सलाह का पालन करने की उम्मीद मत करो! यह महिला अपने ड्रम की लय पर चढ़ाई करेगी, आप के साथ या अपने जीवन में बिना।
  • छवि शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 4
    4
    जब आप के बारे में बात करते हैं, तो यथासंभव ईमानदार और प्रत्यक्ष रहें। मानसिक खेल खेलने या अपने चरित्र के कुछ हिस्सों को छिपाने की कोशिश मत करो। मेष महिलाओं ने बेईमानी और दोहरीपन से घृणा किया, और वे आपको जितनी जल्दी हो सके छोड़ देंगे यदि उन्हें संदेह है कि आप बेईमान हैं। अपनी उपलब्धियों को हाइलाइट करें और अपनी भविष्य की आकांक्षाओं के बारे में बात करें। मेष महिलाएं दोस्त हैं और बहुत वफादार साथी हैं, और यदि उन्हें लगता है कि आपके लक्ष्यों के लायक हैं, तो वे मदद करना चाहते हैं, अगर वे कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 5
    5
    चिपचिपा मत बनो मेष वाली महिला को आमतौर पर बहुत अधिक जीवन, कई दोस्त हैं और अपनी गतिविधियों में बड़ी मात्रा में ऊर्जा डालती हैं। उसे रिश्ते में गति सेट करने दें जब आप एक साथ दोस्ती और सहजता का एक मजबूत घटक बनाते हैं, नए चीजों को एक साथ मिलकर, एक साथ कुछ काम करने पर या स्वस्थ प्रतिस्पर्धा को बनाए रखने के द्वारा चीजों को मजेदार और दिलचस्प रखें यदि आप उसके और उसके दोस्तों के बीच खड़े होने की कोशिश करते हैं, तो अपने रिश्ते समाप्त होने से पहले ही समाप्त हो जाएगा। मेष राशि में पुरुषों के लिए उसके आदेश देने का प्रयास करने के लिए समय नहीं है। यह काम नहीं करता है
  • छवि शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 6
    6
    21 मार्च और 20 अप्रैल के बीच पैदा हुए एक महिला विशेष रूप से बहुत मजबूत, वफादार, संतुलित और उसके लक्ष्यों पर केंद्रित है। कुछ लोग कह सकते हैं कि वे पहले असभ्य लगते हैं, लेकिन प्रारंभिक मुठभेड़ों में उन्हें बहुत जल्द न्याय न करने का प्रयास करें मेष वाले महिलाओं के साथ काम करते समय पहली छाप से परे देखने की कोशिश करें
  • छवि शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 7
    7
    ये महिला बहुत भावुक और संवेदनशील हैं उनकी जटिल भावनाओं को समझें जो उनके दिमाग में बंधे हुए हैं और मिश्रित हैं। वे ठंड से बहुत दूर हैं यदि ऐसा है जो आप उनके बारे में सोचते हैं, तो यह इस तथ्य के कारण है कि वे परिवर्तनों को स्वीकार करने के लिए समय लेते हैं। वास्तव में, ये महिलाएं अच्छे-दिल से, बेहद वफादार और प्रेमपूर्ण हैं।



  • छवि शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 8
    8
    मेषों के हस्ताक्षर के तहत पैदा हुए लोगों के लिए ट्रस्ट हमेशा एक समस्या रही है। चूंकि वे कहते हैं कि वे क्या सोचते हैं, बिना किसी प्रतिबंध के, वे उम्मीद करते हैं कि सभी को सच्चाई भी बताए। और ऐसा लगता है कि वे कभी नहीं सीखते हैं नतीजतन, अधिकांश मेष निराश, निराश, लूट, उपयोग और बार-बार शोषण कर रहे हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कितनी बार भरोसा करते हैं कि उन्हें किस प्रकार के दुखद परिणामों का सामना नहीं करना चाहिए और उनका सामना नहीं करना चाहिए, मेष हमेशा उठते हैं, दर्द को भूल जाते हैं और कोई भी सबक सीखने के बिना आगे बढ़ते रहते हैं, और गलत लोगों पर, और इतने पर। मेषों की आशावादी भावना में अवसाद दुर्लभ है, हालांकि इन दोहरावों के कारण कुछ "सर्वश्रेष्ठ के लिए आशा करते हैं, लेकिन सबसे बुरे के लिए तैयार" हो सकते हैं या स्वयं के बीच एक सुरक्षात्मक दीवार बना सकते हैं हालांकि, औसत मेष वाली महिला आपको पांच मिनट तक मिलने के बाद अपने जीवन के साथ भरोसा करेगी। यह इसकी सबसे प्यारी विशेषताओं में से एक है दरअसल, यह आपके भय की पूरी कमी और दूसरों की भलाई में आपके विश्वास का परिणाम है। (वह सोचती है कि हर कोई उसकी तरह है- और वह कभी किसी के विश्वास का लाभ नहीं लेते।) यदि आप समझते हैं कि यह आपकी सबसे आकर्षक शक्तियों में से एक है और आपकी सबसे बड़ी कमजोरी है, तो आप अपने समय-समय पर विश्वास का सम्मान करेंगे और कभी इसका लाभ न लेंगे।
  • छवि शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 9
    9

    Video: मेष राशिफल 2018: जानें मेष राशि के लिए कैसा रहेगा | Aries Horoscope 2018 | ASTRO |

    यदि आप शुरू में सही ढंग से उसके पास जाते हैं, तो वह बहुत अनुकूल, सहायक और वफादार हो सकती है कुछ बिंदु पर मैं एकमात्र व्यक्ति हो सकता है जिसे आप किसी भी स्थिति में जाना चाहते थे। वह कोई है जो आप अपने जीवन के सबसे बुरे क्षणों में भी पूरी तरह से निर्भर रह सकते हैं। वह एकमात्र व्यक्ति हो सकती है जिसे आप उन परिस्थितियों में सोचेंगे और वह आपको निराश नहीं करेंगे। जब "पीठ दीवार के खिलाफ हैं" और आपकी सहायता करने वाला कोई भी नहीं है, मेष हमेशा वीरता की रक्षा करेंगे, वीर साहस के साथ। आपको किसी की भी ज़रूरत नहीं होगी। वह बहादुरी से किसी को भी बताएगा कि वह वास्तव में क्या सोचता है, और इसमें हथियारों के साथ पागलों को शामिल किया गया है यह वह व्यक्ति भी होगा जो आपके दर्द को महसूस करेगा और आपकी खुशी साझा करेगा। मेष महिलाओं को समझते हैं और सक्रिय रूप से उन लोगों का समर्थन करते हैं जो जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, लेकिन वेटर, शिकायतकर्ताओं और अनुचित निराशा के लिए समय नहीं है।
  • छवि शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 10
    10
    सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको इसे किसी भी तरह से कम नहीं करना चाहिए, और निश्चित रूप से इसका सामना कभी नहीं करना चाहिए। यह एक मजबूत पदार्थ से बना है यह आपके से अधिक मजबूत है और अगर आपको इसकी ज़रूरत है, तो इसे कॉल करें और वहां होगा। वह आसानी से हार नहीं पाती और केवल तब ही शांत हो जाएगी जब उसने अपने दिमाग में तय किया गया था। उसे संदेह मत करो या उसकी स्वतंत्रता को दूर करें और उस पर अपने विश्वास और विश्वास का सम्मान करें, वह वफादार रहेगी और आप पर भरोसा करेंगे। यह ऐसा कुछ नहीं करेगा जो आपके आत्मविश्वास को नुकसान पहुंचा सके।
  • छवि शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 11
    11
    कभी भी इस महिला को मंजूर नहीं लेना चाहिए वह इसे पसंद नहीं करेगा और आपके खिलाफ विद्रोह करेंगे। उसे वह सम्मान प्राप्त करना चाहिए उसे विशेष अनुभव करें इन महिलाओं को भी आश्चर्य प्यार करता हूँ वे उपहार, इत्र, फूल, अच्छे भोजन और लंबी यात्राएं पसंद करते हैं। उसे अपने जीवन में उसके महत्व का पता करें। यदि आप कर सकते हैं, तो अपने पसंदीदा भोजन को कुक उसे प्यार करो, उसे गाने भेजें या उसे लिखो प्रेम पत्र। प्यारा और छोटी कविताएं भी एक बुरा विचार नहीं हैं। उसे विशेष महसूस करने का प्रयास करें और आप हमेशा उसके लिए रहेंगे सबसे ऊपर, उसके लिए विशेष रूप से लड़ने के लिए जब वह कमजोर है और आप उसे कभी नहीं खो देंगे
  • छवि शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 12
    12
    वह आपके लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए वह आपको धन्यवाद देंगे और उस रिश्ते में प्रेम रखने और विश्वास रखने के लिए कुछ भी करेंगे जो उसने जारी रखी है। एक मेष वाली महिला क्रिया की एक महिला है। यह यह बताता है कि वह क्या कहता है और समय या मौसम की परवाह किए बिना बदलता नहीं है। वह थोड़ी मात्रा में क्रोध दिखा सकती है, लेकिन इसे गंभीरता से मत लेना क्योंकि उसके पेशेवर जीवन के कारण हो सकता है क्योंकि वह बहुत प्रेरित है, या यह हताशा का एक स्वाभाविक संकेत हो सकता है क्योंकि उसे उसके जीवन में कुछ और व्यक्ति का अभाव है। इसके बजाय, उसे अपने प्यार और स्नेह दिखाएं और सब से ऊपर उन क्षणों में दोस्ती करें और वह हमेशा वफादार और आभारी होंगे।
  • छवि शीर्षक एक आयु वर्ग की महिला चरण 13
    13

    Video: एक लड़की वेश्या क्यों बनती है ?? जाने पूरा सच

    Video: कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहेगा 2017 kanya rashifal 2017

    एक अंतिम नोट: यह थोड़ा ज्ञात तथ्य है कि मजबूत महिलाएं उस व्यक्ति की तलाश करती हैं जो उन्हें नियंत्रित कर सकती हैं। आप एक मेष महिला को नियंत्रित करने और देखभाल करने के लिए बहुत कम पुरुषों पर भरोसा कर सकते हैं शायद यह एक लियो आदमी है जो इसे अपने गर्व में ले जाता है हो सकता है कि वह कुछ वृश्चिक की गहरी आंखों के साथ प्यार में आ जाएंगे (हां, वृश्चिक एक मेष से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त कर सकते हैं)। लेकिन बाकी का आश्वासन दिया कि अगर आपकी पत्नी मेष दिन में घबराहट है, तो वह रात में विनम्र होना चाहता है। क्या आप वास्तव में इस मजबूत और निडर महिला को संभालने के लिए काफी मजबूत और आत्मविश्वास रखते हैं? यहाँ एक सुराग है: यदि आपको उसे कुछ समय के लिए मालिक होने के लिए कहा जाना है, तो इसका मतलब यह है कि वह एक प्रमुख पुरुष है :)
  • युक्तियाँ

    • मेष भी "उत्पीड़न" से प्यार करते हैं, लेकिन जब तक वे उस रिश्ते को पूरा करने के लिए पूरी तरह यकीन नहीं करते, तब तक वे सताना नहीं करेंगे। इसे स्वीकार न करें, क्योंकि अगर उन्हें लगता है कि वे उनकी सराहना नहीं करते हैं, तो वे उत्पीड़न से पीछे हटेंगे और समय के साथ, वे जल्दी से रिश्ते को छोड़ देंगे एक मेष राशि दूर हो जाने के बाद, उसके लिए वापसी करना कठिन होता है क्योंकि वह आपको एक अनुभव के रूप में देखता है जो विफल हो गया। आप एक थे जिन्होंने सोचा था कि वह अपने दूसरे आधे (उसकी आत्मा दोस्त) होने जा रहा था। इसके बाद, वह केवल एक और साथी की तलाश में जाएंगे और थोड़े समय में वह आपको भूल जाएगा।
    • हमेशा उसे बताओ कि आप परेशान क्यों हैं। ज्यादातर समय वह इसे महसूस नहीं करता है
    • हमेशा याद रखें: मेष के साथ "क्रिया शब्द से अधिक बोलते हैं"
    • मेष राशि मुक्त आत्मा के लोग हैं यदि आपका दिल है, तो आपके पास किसी कारण के लिए है।
    • एक मेष महिला के साथ बिस्तर में ईमानदार, संचार और प्रायोगिक रहें और आपको अच्छी तरह से पुरस्कृत किया जाएगा
    • उन्हें हंसते हैं, उन्हें धुंध और उनके साथ मुस्कुराओ प्यार रहें: इससे उन्हें अधिक दोस्ताना बना दिया जाएगा।
    • सबसे पहले, यदि एक मेष या पुरुष ने आपके लिए अपना प्यार खो दिया है, तो ऐसा इसलिए है क्योंकि वह प्यार के बिना महसूस किया है, बिना प्रशंसा या धोखा दिया गया ... जिनमें से कोई भी उन्हें गहराई से नुकसान पहुंचाएगा।
    • मेष राशि का विश्वास हासिल करने के लिए बहुत कुछ लेता है यदि आप (ए) अपने आप को गहरा दुख देते हैं, भले ही वह उन लोगों का है जो माफ कर रहे हैं और भूल जाते हैं। यदि एक मेष गहराई से घायल हो जाता है तो यह ठंडा हो जाएगा, इसलिए आपको इसे और अधिक दोस्ताना बनाने के लिए काम करना होगा। संगीत या फूल भेजें मेष रोमांटिक लोग हैं जो ध्यान से प्यार करते हैं उन्हें लिखें, उन्हें दिखाएं कि उनका आप कितना मतलब है, और दिल में उन्हें भावुक या रोमांटिक कुछ करके कर दें
    • मेष महिलाओं को बहुत भौतिकवादी नहीं हैं, लेकिन वे किसी भी महिला के रूप में किसी भी उपहार के संकेत की सराहना करते हैं। हालांकि, सबसे अच्छा विकल्प उसे अपने हाल के जुनून से संबंधित कुछ देना है चिंता मत करो, आप जान लेंगे कि आपका जुनून क्या है, यदि आप इसे सुन रहे हैं। वह उस महीने के बारे में बात करेगी
    • मेष राशि बदलती हैं, इसलिए चीजें मनोरंजक रखें और वह आपको हमेशा का पीछा करेगी या ऊब जाएंगे और अपने जीवन के साथ चले जाएंगे।
    • जाओ, तुम कहाँ हो, यदि संभव हो तो उससे संपर्क करें और अपने स्नेह दिखाएं, उसे हंस कर, उसे बताओ कि आप उसे याद करते हैं, उस पर भरोसा करें और उसके साथ खुलें। वह आपके विचार से अधिक की सराहना करेंगे।
    • वे भी आरक्षित हो सकते हैं, जो बताते हैं कि समय पर मेष क्यों समझना मुश्किल है। लेकिन, क्योंकि वे स्वभाव से सीधे होते हैं, वे लंबे समय तक रहस्य नहीं रख सकते।

    चेतावनी

    • ग्रह मंगल ग्रह द्वारा नियोजित, दोनों जुनून और मेष महिलाओं के क्रोध दोनों महान है। यदि आप उसे गुस्सा करते हैं, (यदि आप करते हैं तो भगवान आपकी मदद करते हैं) चीख नहीं करते हैं, चीजों को फेंक देते हैं या स्थिति का विस्तार "उसे" देकर करते हैं। इसके बजाय, एक ब्रेक ले लो, थोड़ा अलग समय व्यतीत करें और शांत होने के लिए प्रतीक्षा करें। जितना तीव्र है, मेष राशि का गुस्सा जल्दी से गुजरता है और आपको बताएंगे कि वह कहने के लिए तैयार है।
    • झूठ बोलना भी परेशान न करें वह आपको एक मुश्किल समय बना देगा और वह आपको लाखों प्रश्न पूछेंगे। आप इतने थके हुए होंगे और अंततः आप समर्पण करेंगे और सच्चाई बताएंगे, और वह आपके लिए कबूल करने और पूरी तरह से समझने की प्रतीक्षा करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com