ekterya.com

एक अपसामान्य अभिव्यक्ति के संकेत कैसे सत्यापित करें

निम्नलिखित कुछ लक्षण हैं जो पुष्टि कर सकते हैं कि आप असाधारण गतिविधि की अभिव्यक्तियों का सामना कर रहे हैं।

चरणों

हंसिंग चरण 1 के सत्यापन चिह्नों को दिखाए जाने वाले चित्र
1
शोर को सुनें भूत लगने वाली आवाज नियमित रूप से अंतराल पर होने वाली आवाज, संगीत या पुनरावृत्त शोर का रूप ले सकती है। नियमित अंतरालों पर सुनाई जाने वाली पैदल चलने वालों, हँसी, रोने या संगीत की विशेषता ध्वनि का अवशिष्ट भुता हुआ आराधनाओं के कारण होता है। स्मार्ट या अमानवीय आत्माएं आपका ध्यान प्राप्त करने या किसी तरह से आपके साथ संवाद करने के लिए आवाज़ पैदा कर सकती हैं। आप दीवारों पर धक्कों, धड़कन या खरोंचों की आवाज़ सुन सकते हैं, साथ ही ऐसी चीजों की आवाज़ें जो एक-दूसरे के साथ टकराती हैं या बिना किसी स्पष्ट कारण के तोड़ते हैं। उपरोक्त सभी कुछ विशिष्ट प्रकार की असाधारण गतिविधि की विशेषता है।
  • हंसिंग चरण 2 के सत्यापन चिह्नों का शीर्षक चित्र
    2
    तापमान महसूस करें बहुत बार, ठंडे इलाकों के बिना किसी भी भौतिक कारण के साथ। सिद्धांत यह है कि आत्माओं ऊर्जा की जरूरत को प्रकट और 6 डिग्री सेल्सियस और 12 डिग्री सेल्सियस (म और 40 ° F 20 डिग्री) के बीच कम से अंतर के साथ उनके आसपास ले, आसपास के क्षेत्र की तुलना में एक ठंडा है, जिसके परिणामस्वरूप है। ठंड क्षेत्र शायद ही कभी लंबे समय तक एक स्थान पर स्थिर रहता है और एक भूतिया अभिव्यक्ति या अन्य प्रकार की असाधारण गतिविधि से पहले हो सकता है।
  • हंसिंग चरण 3 के सत्यापन चिह्नों का शीर्षक चित्र
    3
    विचार करें कि आप कैसा महसूस करते हैं असामान्य शारीरिक उत्तेजना असाधारण गतिविधि का संकेत हो सकता है। जब एक आत्मा मौजूद होती है, चक्कर आना, चक्कर आना, तंग की भावना या सीने में दबाव या मतली अचानक अचानक भारी हो सकता है अन्य भौतिक अनुभव लगता है कि आप को छुआ है या कोई, तुम पर लग रहा है कि आप Erice बाल या आप चरम आशंका अनुभव शामिल हैं।
  • असामान्य शारीरिक या भावनात्मक भावनाएं, जैसे कि आप अदृश्य कुछ छुआ, या तो हल्का या अधिक आक्रामक रूप से छुआ इसके अलावा, क्लाइंट अक्सर यह महसूस करते हैं कि उनके बारे में कोई अदृश्य देखता है और इस अंतिम वक्तव्य के लिए किसी भी प्रकार के विकृति के साथ कुछ भी नहीं करना है
  • एक हंसिंग चरण 4 के सत्यापन चिह्नों को दिखाए जाने वाले चित्र
    4



    ध्वनियों को पहचानने के लिए सुनो स्ट्राइक और वार: जो लोग दस्तक और अस्पष्टीकृत वार की रिपोर्ट करने के लिए अपसामान्य घटना का अनुभव करते हैं, साथ ही साथ अजीब आवाजों के लिए बहुत आम है। जहां भी ध्रुवीयवादी गतिविधि होती है, वहां उन स्थानों पर भी चोट लगती है और दस्तक दी जाती है।
  • हंसिंग चरण 5 के सत्यापन चिह्नों का शीर्षक चित्र
    5
    जानवरों का निरीक्षण करें पशु अजीब तरीके से व्यवहार: केवल मनुष्य ही हैं जो असाधारण, कई जानवरों कि स्थानों पर जहां भूतिया प्रेत प्रकट या कोई असाधारण गतिविधि भी इस घटना अनुभव में रहते का अनुभव नहीं कर रहे हैं।
  • हंसिंग चरण 6 के सत्यापन चिह्नों का शीर्षक चित्र
    6
    किसी भी अशांति को नोट करें घर के हाल के एक नवीकरण के बाद अचानक और अस्पष्टीकृत गतिविधि: साइटों कि असाधारण घटना शोध में लगे लोगों का विश्लेषण के एक बड़े हिस्से शीघ्र ही पुन: बनाया गया से पहले अजीब और भरी गतिविधि शुरू कर दिया। कुछ सिद्धांतों की सलाह remodeling और असाधारण गतिविधि अलंघनीय relacionadas- कर रहे हैं कि एक परिकल्पना पता चलता है कि एक भावना या इकाई है कि एक जगह से जुड़ा हुआ है remodeling की वजह से परिवर्तन के साथ परेशान कर सकते हैं, तो यह अपने क्रोध दिखा कार्य करता। इस बीच, अन्य सिद्धांतों की सलाह के remodeling एक साथ उत्पन्न कंपन गड़बड़ी के कारण शोर से परेशान बनाता है।
  • एक हंसिंग चरण 7 के सत्यापन चिह्नों को दिखाए जाने वाले चित्र
    7
    बीमारी के किसी भी लक्षण पर विचार करें कारण या चिकित्सा राहत के बिना शारीरिक बीमारी: कुछ मामलों में, व्यक्ति असामान्य गतिविधियों के साथ किसी स्थान पर चले जाने के बाद दुर्लभ रोगों या बीमारियों की अचानक शुरुआत की रिपोर्ट कर सकते हैं जो उनको निदान करना असंभव है। कुछ भी लक्षण मामूली बीमारी रिपोर्ट, इन, सो समस्याओं, थकान और अस्वस्थता कि केवल आंशिक रूप से कम किया जा सकता है या उस में कुछ भी सुधार नहीं होता है जब आप उस स्थान पर हैं शामिल हैं जबकि इन लक्षणों पूरी तरह से गायब है या जब से दूर भारी कमी वह जगह
  • युक्तियाँ

    • अगर आपको लगता है कि आपके घर में अपसामान्य गतिविधि है, तो आपकी मदद करने के लिए एक सम्मानित टीम से संपर्क करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com