ekterya.com

एक बेबी कार कैसे खरीदें

बेबी कार एक बच्चे के साथ, अपने जीवन के कम से कम दो वर्ष और शायद अधिक होगी यह आपकी जीवन शैली पर निर्भर करेगा और आपके बच्चे की खरीदारी, चलने या लगातार आगे बढ़ने के दौरान बैठने की दृढ़ संकल्प पर निर्भर करेगा। आजकल, गाड़ी को प्राप्त करना मुश्किल हो सकता है और वह प्रचार के बीच अपनी आवश्यकताओं को पूरा करता है और विभिन्न प्रकार की कारों पर रखे गए लेबल नीचे दी गई युक्तियां आपको बाधाओं का सामना करने में मदद मिलेगी और उन व्यावहारिक विवरणों की खोज कर सकें जो कार को खड़ी, ऊबड़ या भीड़ वाली सड़कों पर धक्का देगी।

चरणों

एक शीर्षक खरीदें छवि स्टोलर चरण 1 खरीदें
1
प्रतिरोध और स्थिरता प्राप्त करें एक अच्छी कार मुश्किल होगी प्रकाश कारों सस्ता हो सकता है, वे जब तक अपेक्षा के अनुरूप नहीं चलेगा, खराब गुणवत्ता के लिए किया जाएगा और, उदाहरण के लिए, जो आपके जीवन को आसान बनाने हैं कुछ सुविधाओं की कमी होगी एक एम्बेडेड या उपयोग करने के लिए सुरक्षा बेल्ट आसान टोकरी। जब आप कार का प्रयास करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह आपके हाथों के नीचे स्थिर लग रहा है। स्टोर के चारों ओर कुछ मुड़ें, खासकर कोनों के चारों ओर, यह देखने के लिए कि यह कैसे काम करता है। यह कार पर वजन डालने के लिए उपयोगी होगा, जैसे एक बटुआ या आस-पास के शेल्फ पर कुछ, जिस पर बच्चे को बैठे रहने की स्थिति का पुनरुत्पादन करना।
  • Video: भारत में 10 सबसे ज्यादा बिकने वाली कारें | Top 10 Selling Cars in India | Chotu Nai

    एक शीर्षक खरीदें छवि स्टोलर चरण 2 खरीदें
    2
    तीन पहिया और चार पहिया के बीच के अंतर को ध्यान में रखें तीन-पहिया वाहनों की गतिशीलता की पेशकश करते हैं, लेकिन बलिस्ट की स्थिरता। चुनाव आपकी गतिविधियों और इच्छाओं पर निर्भर करता है।
  • छवि शीर्षक वाला स्टोलर चरण 3 खरीदें
    3
    कार खोलें और बंद करें आप के साथ एक अच्छी कार खोलने में सक्षम होना चाहिए एक हाथ और एक पैर यह आपको आवश्यकतानुसार बच्चे को पकड़ने के लिए एक खाली हाथ रखने की अनुमति देगा अगर आपको इस तरह से इसे खोलना मुश्किल लगता है तो कार खरीदने के लिए बेहतर नहीं है। इसी समय, यह सुनिश्चित करने के लिए कि कार फलक है, सुनिश्चित करें कि यह फर्म है। कुछ कारें टूट गई हैं क्योंकि कूल्हे ने रास्ता दिया था।
  • छवि खरीदें एक घुमक्कड़ कदम 4 खरीदें
    4
    एक कार खोजें जिसमें एक क्षैतिज संभाल है इसे नियंत्रित करना आसान होगा यदि इसके दो स्वतंत्र हैंडल के बजाय क्षैतिज हैंडल हो। सुनिश्चित करें कि केवल एक संभाल के साथ एक कार ढूंढना आपकी प्राथमिकता है अन्यथा, एक फर्म के साथ एक कार की तलाश करें ताकि आप खड़े होकर आरामदायक ऊंचाई पर पकड़ सकें। दोनों ही मामलों में, समायोज्य हैंडल हमेशा सर्वश्रेष्ठ विकल्प होते हैं।
  • छवि खरीदें एक घुमक्कड़ कदम 5 खरीदें
    5
    यदि आवश्यक हो, समायोज्य पहियों वाले विकल्प का चयन करें पहियों को समायोजित करने का कार्य आपके जीवन को बचा सकता है एक कार की तलाश करें जिसका पहियों असमान इलाके या छोटे स्थानों पर समायोजित कर सकते हैं आंदोलन की सुविधा के लिए फ्रंट पहियों को चालू करें इसके अलावा, पहियों को सुरक्षित करने की क्षमता जिससे कि वे एक सीधी रेखा में जाते हैं ऊबड़ क्षेत्र में या उच्च गति के लिए उपयोगी होते हैं (जैसे जब जॉगिंग)।
  • Video: how to aadhar kit buy csc आधार किट csc से कैसे खरीदें

    एक शीर्षक खरीदें छवि स्टोलर चरण 6 खरीदें

    Video: सलमान खान का सुपर लग्जरी कार-बाइक कलेक्शन | Salman Khan Bike & Car Collection




    6
    शिशु के आराम और सुरक्षा के बारे में विकल्प ढूंढें कई कारक हैं जो आपको अच्छी कार में देखना चाहिए:
  • गद्देदार सामग्री आप एक अच्छी तरह से गद्देदार और फर्म सीट और एक कमजोर एक के बीच का अंतर बता सकते हैं। हमेशा सबसे आरामदायक सीट चुनिए, क्योंकि यह आपके बच्चे की नींद में मदद करेगा और इसके अलावा, शॉपिंग के एक लंबे दिन के दौरान बैठा रहने के लिए बेचैन बच्चे को प्रोत्साहित करें।
  • बैक अप संक्षेप में, एक समायोज्य समर्थन जो क्षैतिज रखा जा सकता है एक बड़ा प्लस जब अपने बच्चे सो जाता है।
  • Footrests। यह तत्व महत्वपूर्ण है क्योंकि यह एक बड़े बच्चे को अपने पैरों को खींचने या पहियों में फंसने से रोकता है।
  • फ्रंट सुरक्षात्मक पट्टी यह बार आपके बच्चे को कुछ पकड़ने के लिए देता है जब आप अपने बच्चे को कार से बाहर ले जाते हैं तो सबसे अच्छा बार निकाल दिए जा सकते हैं।
  • एक शीर्षक खरीदें छवि स्टोलर चरण 7 खरीदें
    7
    निलंबन और ब्रेक का परीक्षण करें एक कार के साथ, निलंबन और ब्रेक सवारी चिकनी, अधिक नियंत्रित और सुरक्षित कर देगा एक अच्छा निलंबन यह सुनिश्चित करेगा कि सवारी चिकनी है और ब्रेक को कार को तुरंत रोकना चाहिए। सबसे अच्छा ब्रेक उन सभी पहियों को नियंत्रित करते हैं जो एक साधारण बार के साथ एक साथ सभी पहियों को नियंत्रित करते हैं। अन्य कारों में प्रत्येक पहिया पर अलग-अलग ब्रेक हैं, लेकिन ये उपयोग करना कठिन हैं। जब आप कार की कोशिश करते हैं तो इन सुविधाओं की जांच करें
  • एक शीर्षक खरीदें छवि स्टोलर चरण 8 खरीदें
    8
    सुरक्षा विकल्प खोजें एक कार में बच्चे को सूरज से और खराब मौसम से बचाने के लिए सभ्य सुरक्षा विकल्प होने चाहिए। कुछ कारों में एक चौड़ी छत है और दूसरों के पास एक निविड़ अंधकार कवर भी है जो बारिश के दौरान अनारोहित हो सकता है।
  • छवि खरीदें एक घुमक्कड़ कदम 9 खरीदें
    9
    भंडारण क्षमता की जांच करें जब आप शॉपिंग करते हैं, कपड़े बदलने के लिए, बेबी भोजन आदि के लिए एक अच्छी कार में सामानों की जगह होगी।
  • एक शीर्षक खरीदें छवि स्टोलर चरण 10
    10
    सत्यापित करें कि आप इसे लोड कर सकते हैं और इसका आदर्श आकार है कार से पीछे कुछ भी बुरा नहीं है जो आप उठा नहीं सकते हैं और वह कार के पीछे फिट नहीं है! हमेशा इसे ध्यान में रखें
  • युक्तियाँ

    Video: बैटरी से चलने वाली कार

    छवि शीर्षक स्टर्लिंग 330 9
    बड़ी दुकानों में कार का परीक्षण करना आसान हो सकता है, जहां ऐसा करने के लिए कमरा है। हालांकि, वे छोटे उपकरण में अधिक व्यक्तिगत ध्यान देने की अधिक संभावना रखते हैं जो बच्चे के उपकरण में माहिर हैं। एक कार का परीक्षण करने का एक अन्य तरीका यह है कि उसे अपने दोस्त से एक परीक्षण ड्राइव के लिए उधार लेना है।
  • सीढ़ियों पर कार का परीक्षण करें जब आपके पास एक है, तो अपने जीवन में कुछ बिंदु पर, आपको सीढ़ियों का सामना करना होगा। यह बेहतर है कि आप पहले से जानते हैं कि कार इस परीक्षा को पारित करने में सक्षम होगी।
  • इस अनुच्छेद को प्रिंट करें और उसे चेकलिस्ट के रूप में स्टोर पर ले लें।
  • दूसरे हाथ के स्टोरों को देखने के लिए मत भूलें। ये अच्छी हालत में इस्तेमाल किए गए कारों को खोजने के लिए आदर्श स्रोत साबित हो सकते हैं और आपको पैसा बचा सकते हैं।
  • आम तौर पर, बारिश के कवर अलग से बेचे जाते हैं और कार के साथ नहीं आते हैं। यह सत्यापित करें कि कवर खरीदने से पहले आपकी कार के लिए दिखाया गया है।
  • बड़े पहियों के साथ कारें (उदाहरण के लिए, जॉगर्स) आपको समय-समय पर पहियों को फुलाए जाने की आवश्यकता होगी एक inflator प्राप्त करें ताकि आप उन्हें फुलाए मत भूलना।
  • आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कार का परीक्षण करने के लिए अंतरिक्ष
    • इस आलेख में विस्तृत सुविधाओं की एक मुद्रित सूची
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com