ekterya.com

अपने प्रेमिका के माता-पिता के साथ कैसे काम करें

अपने प्रेमिका के माता-पिता के साथ काम करना सीखना मुश्किल हो सकता है, खासकर यदि आप उन्हें पहली बार या दूसरी बार मिलना चाहते हैं। महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपनी बेटी को कितना पसंद करते हैं यह स्पष्ट करने के लिए सम्मान और प्रतिबद्ध होना होगा। अंत में, यह उनके लिए सबसे महत्वपूर्ण बात होगी, अगर आप सुंदर हैं या आप कितने पैसे कमा रहे हैं, तो उन्हें परवाह नहीं होगी। हालांकि, सुंदर और सुंदर लग रही कुछ भी गलत नहीं होगा। बस याद रखें कि आपके और उसके बीच प्रेम के नमूनों को कम होना चाहिए और कम समय में आपकी प्रेमिका के माता-पिता आपको अपने परिवार में प्राप्त करेंगे।

चरणों

भाग 1
एक अच्छा प्रभाव बनाओ

अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 1
1
अपना होमवर्क करो अपने प्रेमिका के माता-पिता से मिलने से पहले आपको उनके बारे में थोड़ा सा पता होना चाहिए। और अगर आप पहले ही मिले हैं, तो कुछ भी नहीं होगा यदि आप अगली बार मिलने से पहले उनके बारे में कुछ और जानते हैं। अपनी प्रेमिका को उनके बारे में कुछ बुनियादी जानकारी पूछिए, उदाहरण के लिए, जहां वे काम करते हैं, वे कहां हैं, उनके शौक क्या हैं या जो कोई भी आपकी मदद करता है, जो कनेक्शन बनाने में मदद करता है यहां तक ​​कि एक पसंदीदा स्पोर्ट्स टीम या समान तथ्य में कुछ भी होने के नाते आप और आपकी प्रेमिका की मां एक ही क्षेत्र में काम कर रहे हैं, जिससे आप एक कनेक्शन के बारे में बातचीत कर सकते हैं।
  • यदि आपको पता चला कि आपके माता-पिता के साथ कुछ समान है, तो जैसे ही आप उन्हें जानते हैं, इसका उल्लेख नहीं करते। रुको जब तक वार्तालाप की तरह कुछ कहने के लिए चुप्पी न हो: "तो, श्री। सांचेज़, मैंने सुना है कि वह बार्सिलोना के कट्टरपंथी भी हैं"।
  • उसके बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश के बजाय अपनी प्रेमिका के साथ फ्रैंक होना उसे बताएं कि आप अपने माता-पिता के बारे में कुछ चीजें जानना चाहते हैं ताकि उन्हें पता चले कि उनके पास कोई संबंध है या नहीं।
  • आप उनसे पूछ सकते हैं कि वे क्या पसंद करते हैं, अगर वे अभी तक नहीं मिले हैं यदि आप पहले से जानते हैं कि आपका पिता व्यंग्यात्मक है या आपकी मां बहुत बातूनी है, तो आप उससे बात करने के लिए और अधिक तैयार हो सकते हैं।
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 2
    2
    एक आदमी की तरह अपना हाथ हिला यह कमजोर की तरह हाथों को हिला देने का समय नहीं है! प्रस्तुति के दौरान, वह अपने पिता के हाथ को दृढ़ता से हिलाता है और उसे आंखों में दिखता है, मुस्कुराता है और उसे महसूस करता है कि यह आपके लिए एक सम्मान है। याद रखें कि वे आपको आपकी पसंद की लड़की देने के लिए ज़िम्मेदार हैं, यही कारण है कि वे आपके सम्मान और प्रशंसा के योग्य हैं।
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 3
    3
    अच्छी तरह से पोशाक सुनिश्चित करें कि आप प्रस्तुति के लिए कुछ अच्छा लगा यदि आप कुछ भी आकस्मिक पहनते हैं, तो वे सोचेंगे कि (ए) आपको अच्छी तरह ड्रेसिंग के बारे में अधिक ध्यान नहीं दिया गया (जो पहले अच्छा प्रभाव नहीं देगा) या (बी) आप बेवकूफ हैं और इस मामले के महत्व को नहीं समझते हैं (जो भी एक भयानक पहली छाप देगा )। इस अवसर के लिए आपको कुछ अच्छा और उचित पहनना चाहिए। यदि आप अपने घर में बारबेक्यू के लिए जाते हैं, तो आप कुछ जींस, पोलो शर्ट डाल सकते हैं और आप अच्छे दिखेंगे, लेकिन यदि आप रात के खाने के लिए एक रेस्तरां में जाते हैं, तो आपको औपचारिक पैंट और एक शर्ट पहनना होगा।
  • सुनिश्चित करें कि आप अच्छी तरह धो लें शुभकामनाएं, अच्छी तरह से काम करना और कंघी
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 4
    4
    उचित उपहार लाओ यदि आप अपने घर में पहली बार जाते हैं, तो आपको फूल या किसी अन्य उपहार को लाया जाना चाहिए जो दर्शाता है कि आप कड़ी मेहनत करते हैं। अगर आप अपने माता-पिता को पीते हैं तो आप शराब की एक अच्छी बोतल भी ला सकते हैं अपनी प्रेमिका से पूछें कि वे क्या चाहते हैं और यहां तक ​​कि अगर वे पहले से ही आपसे मिल चुके हैं और वे आपको प्राप्त करने जा रहे हैं, तो घर खाली हाथ मिलाने के लिए असभ्य होगा। एक उपहार लेना, हालांकि सरल, यह दिखाएगा कि आप विचारशील हैं
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 5
    5
    सकारात्मक शरीर की भाषा को बनाए रखें आपको जो भी करना चाहिए, यह सुनिश्चित करना है कि आपके शरीर की भाषा आपको सस्ती और प्रतिबद्ध बनाती है। खड़े हों या सीधे बैठें, आँख से संपर्क करें, झुकने से बचें और इशारों को बनाने के लिए अपनी बाहों का इस्तेमाल करें, लेकिन उन्हें अपने पक्ष में रखें, लेकिन अपने हाथों को पार मत करें आपको घबराहट के आसपास चलने से बचने चाहिए, अन्यथा आपको ऊब या परेशान महसूस होगा। यदि आप डिनर में हैं, तो प्लेट पर भोजन को धक्का देने के लिए प्रलोभन से बचें। ध्यान रखें कि आपके क्रियाएं आपके शब्दों के समान हैं और यदि आप माता-पिता की बैठकों के बारे में अपनी मां के बारे में क्या दिलचस्पी रखने की कोशिश करते समय अपने पैरों को ले जाते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि आप ऊब हैं।
  • एक खुले आसन रखें, अपने शरीर को अपने पिता की ओर निर्देशित करें, न कि उनसे दूर। ऐसा करने से उन्हें पता चल जाएगा कि आप उनसे बात करने के लिए उत्सुक हैं।
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 6
    6
    मदद या साफ करने के लिए प्रस्ताव यदि आप अपने माता-पिता को घर पर मिल चुके हैं, तो आपको जितना संभव हो उतना मदद करने की पेशकश करनी होगी। शायद आप ग्रिल के साथ श्री आतंकवादी पिता को सहायता कर सकते हैं। शायद आप लंबे और स्वादिष्ट भोजन के बाद आपकी मां रसोई रसोई को साफ करने में मदद कर सकते हैं। हो सकता है कि आप घर में कुछ चीज़ों के साथ मदद करने के लिए उन्हें दिखाएं कि आप रुचि रखते हैं और आप उपयोगी होना चाहते हैं। ऐसा होने की संभावना है कि आपके माता-पिता आपको बताएंगे कि उन्हें सहायता की ज़रूरत नहीं है, लेकिन जब भी पूछा जाए तो आप एक सज्जन की तरह दिखेंगे।
  • यदि वे आपकी सहायता अस्वीकार करते हैं, तो उनके टोन का पालन करने की कोशिश करें आप देखेंगे कि क्या वे वास्तव में इसका मतलब है या यदि वे चाहते हैं कि आप उनकी मदद करें।
  • भाग 2
    अपनी प्रेमिका को अच्छी तरह से व्यवहार करें

    अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 7
    1
    सम्मान के साथ अपनी बेटी का इलाज करें यह एक सबसे महत्वपूर्ण कदम है जो आप उन्हें जीतने के लिए ले सकते हैं। सभी माता-पिता, जो भी इस दंपति के प्रति शत्रुतापूर्ण कार्य करते हैं, चाहते हैं कि उनकी बेटी को एक अच्छा साथी मिल जाए जो उसका सम्मान करेंगे और अच्छी तरह से उसका इलाज करेंगे। उन्हें दिखाओ कि आप उस व्यक्ति हैं! अपनी बेटी को जब वह बोलती है, उसे प्रोत्साहित करें कि वह कितनी सफल है या उसके कितने गुण हैं, उसे कम मत करो या उससे बात करें जैसे वह मूर्ख थे एक सज्जन रहें और उसे एक महिला की तरह व्यवहार करें
    • यहां तक ​​कि अगर वे निजी में अपने बाल लेते हैं, तो इसे अपने माता-पिता के सामने कम से कम शुरूआत में करने की कोशिश करें, जब तक कि वे वास्तव में आपकी गतिशीलता को समझा न दें। अन्यथा, आप सोच सकते हैं कि आप उसका सम्मान नहीं करते हैं।
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 8
    2

    Video: सिर्फ 1 दिन मेंकपूर से करे किसी को भी अपने वश में/vashikaran mantra

    सुनिश्चित करें कि स्नेह के नमूने न्यूनतम हैं अपने माता-पिता को दिखाने के कई अन्य तरीके हैं, जिनसे आप उससे प्यार करते हैं, उसे बिना चुंबन या उसे उनके सामने स्पर्श करने के बिना। यदि आप वास्तव में यह देखना चाहते हैं कि आप उससे प्यार करते हैं, तो आपको उसके प्रति सम्मान करना चाहिए, उसे हाथ से पकड़ना या उसे कुछ स्नेह दिखाएं, लेकिन आपको अतिरंजित नहीं होना चाहिए। माता-पिता किसी भी व्यक्ति को अपनी बेटियों को छूने के लिए पसंद नहीं करते हैं, इसलिए अगली बार याद रखें कि आप अपने विशेष लड़की के माता-पिता के साथ हैं।
  • जब आपको उसके साथ ठंडा या दूर नहीं होना चाहिए, तो अपने माता-पिता के लिए सम्मान का संकेत होगा, बहुत ज्यादा चिंतन नहीं दिखाएगा।
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 9
    3
    यह स्पष्ट करें कि आप अपनी बेटी को कितना प्यार करते हैं आखिरकार, माता-पिता के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपनी बेटी को कितना प्यार करते हैं आप अरबपति हो सकते हैं या रयान गोसलिंग कर सकते हैं, लेकिन अगर आप अपनी बेटी के साथ दूर या अभिमानी महसूस करते हैं, तो आप सभी को मन नहीं लगेगा। जब आपको उसे ऊंचाइयों की प्रशंसा या चीजों को मजबूती देने की ज़रूरत नहीं है, तो ऐसा कुछ है जो वास्तव में अस्तित्व में नहीं है, यह स्पष्ट करने के लिए कि उसकी बेटी आपके लिए एक विशेष व्यक्ति है, आपको उसे चापलूसी करना पड़ेगा, उसे प्यार दिखाएं और उसके बारे में बात करें उपलब्धियों या वे चीजें एक साथ करते हैं। उन्हें देखने दें कि आपके इरादे गंभीर हैं और आप जानते हैं कि वे कितने खास हैं।
  • यहां तक ​​कि आपके माता-पिता के साथ अच्छे होने के लिए आपको क्या करने की ज़रूरत नहीं करने का तथ्य भी आपको दिखाएगा कि यह आपके लिए कितना मायने रखता है यदि आप कार्य करते हैं तो आप परवाह नहीं करते कि वे आपके बारे में क्या सोचते हैं, तो वे सोचेंगे कि आपको उनकी बेटी की परवाह नहीं है।
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 10
    4
    एक भक्त होने की छाप न दें एक और चीज जो माता-पिता नहीं चाहते हैं, उनकी बेटी के लिए बिना किसी महत्वाकांक्षा के एक प्रेमी है या जो जीवन में कुछ भी हासिल नहीं करना चाहता है। आपको श्री एमबीए नहीं होना पड़ेगा, लेकिन आपको इस बारे में बात नहीं करनी चाहिए कि आप अध्ययन, नफरत या सिस्टम की बेकार के बारे में नफरत कैसे करते हैं। बेशक आप इस तरह से सोच सकते हैं, लेकिन जब आप अपने प्रेमिका के माता-पिता के साथ हों, तब तक ऐसा मत कहो, कम से कम जब तक आप यह नहीं जानते कि वे वास्तव में आपको पसंद करते हैं आपको उन्हें यह सोचना चाहिए कि आप जीवन में कुछ हासिल करेंगे और आप और आपकी बेटी एक महान टीम बनायेंगे।
  • हालांकि यह कहना जरूरी है कि आपकी प्रेमिका के माता-पिता चाहते हैं कि आप एक अच्छा प्रदाता हो, यह कहना सुरक्षित है कि वे एक लड़का देखना चाहते हैं जो कम से कम खुद का ख्याल रख सकता है। यदि आप अपने माता-पिता को कैसे खारिज करते हैं, खराब ग्रेड प्राप्त करते हैं या आप अपने दोस्तों के साथ बाहर जाना पसंद करते हैं, तो आप उनके प्यार को नहीं जीतेंगे।
  • अगर आपको विद्यालय पसंद नहीं है या काम बहुत ज्यादा है, तो उस चीज़ की बात करें जो आपको गिटार बजाने या स्टैम्प इकट्ठा करने के लिए बहुत पसंद करते हैं। मुद्दा यह है कि आपको होने की छाप देना चाहिए कुछ रुचि
  • भाग 3
    एक अच्छी बातचीत करें

    अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 11
    1



    वार्तालाप में भाग लें सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप कार्य करते हैं जैसे कि आप अपने प्रेमिका के माता-पिता के साथ बातचीत की परवाह करते हैं, भले ही आप केवल कर की तैयारी या फूलगोभी की खेती के बारे में बात करें कई सवाल पूछो, विनम्रता से इशारा करो और उन्हें अपना पूरा ध्यान दें सुनिश्चित करें कि आप प्रतिक्रिया करते हैं अगर आप एक मजाक बनाने की कोशिश करते हैं और वास्तव में खुश होने की छाप देते हैं और उन्हें क्या कहना है, इसमें रुचि रखते हैं। तो आप एक फर्क पड़ेगा और उन्हें दिखाएंगे कि आप विनम्र युवा हैं।
    • जब वे आपको एक प्रश्न पूछते हैं, तो उन्हें "हां", "नहीं" या दो-शब्द वाक्यांश से जवाब न दें। एक जवाब विस्तृत करने के लिए समय निकालें ताकि आप उन्हें दिखा सकें कि आप रुचि रखते हैं।
    • यहां तक ​​कि अगर वे आपको "हाँ" या "नहीं" के साथ जवाब दे सकते हैं, तो आप उन्हें गहरा जवाब दे सकते हैं। यदि आपका पिता कहता है: "तो आप इतिहास का अध्ययन करते हैं", सिर्फ "हां ..." में न रहें, आप कह सकते हैं: "मैं लैटिन अमेरिकी अध्ययनों पर केंद्रित इतिहास का अध्ययन कर रहा हूं। मैं हमेशा इतिहास के प्रशंसक रहा हूं ... "
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 12
    2
    उन्हें अपना पूरा ध्यान दो। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपना फोन रखें। गंभीरता से। योजना बनाने के लिए अपने मित्रों को पाठ संदेश भेजने से रोकें, ईएसपीएन कॉम पर अपनी टीम के स्कोर को रोकना बंद करें और अपने ईमेल को रोकना बंद करें, हालांकि यह हो सकता है कि मोहक हो। यदि आवश्यक हो तो इसे बंद करें आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह अपने माता-पिता को "शांत" आदमी की तरह अभिनय करके परेशान कर लेता है जो आपके सेल फोन को हर पांच सेकंड में जांचता है यदि आप एक रेस्तरां में हैं और पार्टी पृष्ठभूमि में है, तो दुर्भाग्य, आपको इसे याद रखना होगा।
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 13
    3
    आप जितना हो सके उतना परिपक्व रहें। इसका मतलब यह नहीं है कि आपके पास बहुत औपचारिक होना होगा यदि आपके पास केवल 16 है, लेकिन आपको यह दिखाने का प्रयास करना चाहिए कि आप परिपक्व युवा बनने के रास्ते पर हैं। विनम्र रहें, अच्छे व्यवहार करें, बातचीत के दौरान अश्लील शब्दों का उपयोग न करें, विनम्र और दया करें। आप उन्हें दिखा सकते हैं कि आप परिपक्व हैं, अपने भविष्य की योजनाओं के बारे में बात करते हैं, सम्मान के साथ अपने परिवार के बारे में बात, शिकायत से बचने के लिए बहुत ज्यादा शिकायत और आप मूर्खतापूर्ण लग बनाने के लिए किसी भी टिप्पणी नहीं बनाते हैं।
  • याद रखें कि आपकी प्रेमिका के माता-पिता, जो भी आपकी उम्र चाहे, अपनी बेटी को एक आदमी की तारीख चाहते हैं, एक बच्चा नहीं। वे चाहते हैं कि मैं उन लोगों के साथ रहूं जो एक अच्छा प्रभाव है और जो उन्हें बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करता है।
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 14
    4
    अच्छा शिष्टाचार है एक और महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप अपनी प्रेमिका के माता-पिता के साथ हों तो उन्हें यह दिखाया जाएगा कि आपके पास अच्छा व्यवहार है। आप अतिरंजना नहीं करना चाहिए और ब्रिटिश अभिजात वर्ग के रूप में कार्य है, लेकिन आप कहते हैं "कृपया" और सही समय पर अन्य diners पूछने के लिए आप अपने आप को हड़पने के लिए नहीं बल्कि खिंचाव से भोजन पारित "धन्यवाद", यह सुनिश्चित करना चाहिये, लेने के लिए अपनी प्रेमिका के लिए कुर्सी महसूस करने के लिए (जब तक कि वह और उसके माता-पिता इसके बारे में अधिक प्रगतिशील हों) और जब वे बात करते हैं तो दूसरों को बाधित न करें।
  • यह आपके माता-पिता को कैसे बुलाना सीखने के लिए विनम्र भी होगा यह हिस्सा आसान है बस उन्हें बुलाओ कि वे कैसे चाहते हैं कि आप उन्हें कहें, जब वे आपका परिचय दें यदि आपका पिता कहता है, "मुझे जेमे बुलाओ," तो आपको उसे फोन करने से डर नहीं होगा - हालांकि, अगर वह खुद को "मिस्टर। संचेज़, "तो आपको उसे फोन करना होगा जब तक कि वह आपको विपरीत करने के लिए कहता है
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 15
    5
    विवादास्पद मुद्दों से बचें आखिरी बात आप क्या करना चाहते क्या एक अच्छा रात के खाने होना चाहिए था के बीच में अपनी प्रेमिका के माता पिता के साथ यूक्रेन या कैथोलिक चर्च में राजनीतिक स्थिति पर एक बहस में गड़बड़ कर देना है। यदि आप जानते हैं कि उनके पास बहुत अलग राजनीतिक पद हैं या यदि आप अभी शिक्षित होना चाहते हैं, तो आपको विवादास्पद मुद्दों से बचना चाहिए। आप किसी को प्रभावित नहीं करेंगे और आप केवल शर्मनाक या असहज बातचीत करेंगे
  • अगर आपको लगता है कि बातचीत अधिक और असहज हो रही है क्योंकि आपके माता-पिता आपके विश्वास से सहमत नहीं हैं, तो इस विषय को नाजुक ढंग से बदलने की कोशिश करें आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए: "मैं रविवार को चर्च में नहीं जाऊंगा, लेकिन मैं दिन के दौरान फुटबॉल मैचों को देखना पसंद करता हूं। श्री लेओन, मैंने सुना है कि आप असली सोसाइडड का बड़ा प्रशंसक हैं, क्या यह सच है? "
  • जब आप अपने प्रेमिका के माता-पिता के बारे में अधिक जानते हैं, तो आप इन विषयों के बारे में अधिक बात कर सकते हैं। हालांकि, शुरुआत में, खुद को सुरक्षित विषयों के बारे में बात करने के लिए खुद को सीमित करना है, भले ही यह थोड़ा उबाऊ हो।
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 16
    6
    ईमानदारी से प्रशंसा करें अपने माता-पिता को प्रभावित करने और उनके साथ सही तरीके से कार्य करने का एक अन्य तरीका उन्हें किसी तरह से बधाई देना होगा। इसे मजबूर नहीं लगना चाहिए और आप इसे बहुत बार नहीं करना चाहिए, लेकिन सही समय पर तारीफ करने में आपको यह देखने में मदद मिलेगी कि आप अपनी कंपनी की कीमत और आपकी बेटी की देखभाल करते हैं। भले ही प्रशंसा थोड़ा मूर्खतापूर्ण है, आप इस तथ्य को पसंद करेंगे कि आप प्रयास करें। उदाहरण के लिए, आप निम्नलिखित पर तारीफ कर सकते हैं:
  • एक पेंटिंग, स्मारिका या फर्नीचर का टुकड़ा जो आपके घर में है
  • जो खाना आप खाने जा रहे हैं (यदि तैयार है)
  • उसकी मां की झुमके
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 17
    7
    ईमानदारी से रहें माता-पिता, हालात चाहे जो भी ईमानदारी से प्यार करते हैं, क्योंकि इससे उन्हें इस तथ्य के बारे में अधिक सहज महसूस होगा कि आप अपनी बेटी के साथ हैं, इसलिए हमेशा अपने प्रश्नों को ईमानदारी से उत्तर दें। इतना ही नहीं, माता-पिता आपके पास बहुत अधिक अनुभव करेंगे, इसलिए उन्हें पता चल जाएगा कि क्या आप बेईमान हो रहे हैं, चाहे आप कितना अच्छा सोचते हैं कि आप हैं इसका अर्थ यह नहीं कि आप पूरी तरह से सब कुछ (आप कितना मारिजुआना धूम्रपान करने के लिए की तरह की तरह) के बारे में ईमानदार होना करने के लिए है, लेकिन इस तरह अपनी शिक्षा और अपने भविष्य की योजनाओं मुद्दों के रूप में महत्वपूर्ण मुद्दों के बारे में झूठ कोई जरूरत नहीं।
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 18
    8
    विश्वास व्यक्त करना खुद को एक अच्छा लड़का बनने के लिए मनाएं जो अपनी बेटी को बहुत प्यार करता है किसी भी प्रकार के अहंकार के बिना खुद को सुरक्षित और आत्मविश्वास महसूस करने की कोशिश करें न केवल आपको दिखाएंगे कि आप सुरक्षित हैं, आपको यह भी महसूस करना होगा, अन्यथा आप इसे और साथ ही आपकी पसंद के रूप में प्रदर्शित करने में सक्षम नहीं होंगे। यदि आप चाहते हैं कि आपकी प्रेमिका के माता-पिता आपके पर भरोसा करें, तो आपको अपने आप को पहले विश्वास करना पड़ेगा।
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 19
    9
    सीधे बोलो और फ्रैंक होना सुनिश्चित करें कि जब आप पहली बार अपने माता-पिता से मिलें, तो जब आप उनसे बात करेंगे तो आंख के संपर्क बनाए रखें। दूर मत देखो, मत बनो या बंद न करें। आत्मविश्वास से बोलें, उन्हें दिखाएं कि आपके पास प्रतिबद्धता है और आप अपने आप में विश्वास करते हैं। "आह" कहने से बचें या अपनी प्रेमिका का सहारा लेना जब आपको नहीं पता कि क्या कहना है। आवश्यक होने पर आपके शब्दों को तैयार करने में एक मिनट लेने में कुछ भी गलत नहीं होगा।
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 20
    10
    घबराए मत देखो आप कितने परेशान हैं, अपने सिर को ऊपर रखें। घबराहट मत बढ़ो, कमरे में न देखें या किसी प्रश्न का उत्तर देने में बहुत अधिक समय न लें। बस गहन साँस लें और अपने माता-पिता को बताएं कि आपको क्या लगता है सुविधाजनक है परेशान महसूस करने में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन आपको यह देखने की कोशिश नहीं करनी चाहिए कि आप वास्तव में कैसा महसूस करते हैं। यदि आपको परेशान लगता है, तो वे सोचेंगे कि आपके पास आत्मविश्वास नहीं है और आप तैयार नहीं हैं। बस दोहराएं कि अगर आपकी प्रेमिका आपको प्यार करती है, तो उसके माता-पिता आपको भी प्यार करेंगे।
  • घबराहट देखने की संभावना के बारे में चिंता मत करो, लेकिन केवल चीजें बदतर बना दें
  • दिन के अंत में, ध्यान रखें कि यदि आपको थोड़ा परेशान लगता है तो यह दुनिया का अंत नहीं होगा। आपकी प्रेमिका के माता-पिता को भी माता-पिता को जानने की असुविधा बनी रहती थी और वे आपकी स्थिति को समझेंगे।
  • अपनी प्रेमिका के चारों ओर अधिनियम शीर्षक वाली छवि`s Parents Step 21
    11

    Video: शादी के बाद लड़की ने बदला अपना बयांन, लड़का पहुंचा न्यायलय...

    अपने आप को रहो आपकी मंजूरी या स्नेह कमाने के लिए सिर्फ एक और व्यक्तित्व का बहाना न करें किसी को भी प्रभावित करने के लिए आपको कोई बदलाव नहीं करना चाहिए याद रखें कि आपके साथी ने आपके साथ एक अच्छे कारण के लिए चुना है, और माता-पिता बता सकते हैं कि क्या एक लड़का एक पाखंडी है उन्हें आप के और अधिक परिपक्व और जिम्मेदार पक्ष को देखने और एक पूरी तरह से अलग व्यक्ति होने का नाटक करने के बीच अंतर है। यदि आप लंबे समय तक अपनी बेटी के साथ होने की योजना बना रहे हैं, तो आप हमेशा के लिए बहाना नहीं कर सकते
  • युक्तियाँ

    • वे छू नहीं रहे हैं अपने माता पिता अपनी बेटी के रूप में मिठाई और अक्षत महिला को देखने के लिए चाहते हैं, इसलिए यदि अचानक किसी भी एक के रूप में कार्य करता है और आप अपने हाथों नियंत्रित नहीं कर सकते, तो आप अपने माता-पिता के साथ अच्छी तरह से गिर जाएगी। कभी।
    • चिंता न करें अगर वे तुरंत आपके साथ खुश नहीं लगते हैं, तो उन्हें आप के लिए इस्तेमाल करने का समय दें
    • यदि आप पहले से ही उन्हें जानते हैं, उदाहरण के लिए, मान लीजिए कि आप और आपकी प्रेमिका को "बाहर निकलना" शुरू करने से पहले अच्छे दोस्त थे, पूछताछ के लिए तैयार हो जाओ। माताओं हमेशा अपनी बेटियों के जीवन के बारे में उत्सुक हैं और जानना चाहते हैं कि उनके पास एक अच्छा साथी है या नहीं।
    • दयालु और विनम्र रहें, खासकर अपनी माँ के साथ उससे पूछें कि क्या उसे मदद की ज़रूरत है जब आप उसे काम कर रहे हों जैसे शॉपिंग बैग लाने या डंपेस्टर खाली करना।
    • यदि ऐसा लगता है कि शुरुआत से आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो आपको उनके निर्णय के कारण को समझना होगा। क्या यह आपकी शारीरिक उपस्थिति है, आपकी प्रतिष्ठा, अपनी प्रेमिका के साथ लड़ाई, जिसे उन्होंने सुना है या उसने उन्हें बताया है? इनमें से कोई भी या सभी विकल्प उन्हें रिश्ते के खिलाफ डाल सकते हैं। इस पर काबू पाने के लिए, आपको जो पहला काम करना होगा उसे पता चलता है कि आपका असली आपत्ति है
    • उससे पहले अपने माता-पिता के बारे में पूछिए, क्योंकि आपको मूर्ख की तरह नहीं दिखना चाहिए लेकिन दूसरी ओर, अगर वे वास्तव में औपचारिक नहीं हैं, तो आपको इसके बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए। बस विनम्र रहें और बहाना न करें।
    • अतिरंजना मत करो, लेकिन आप झूठे या आत्मनिर्धारित दिखाई देंगे। बस प्राकृतिक और विनम्र होना

    चेतावनी

    • प्रशंसा के साथ अतिरंजित मत हो थोड़ी देर के बाद, वे परेशान हो जाएंगे और आप एक भड़काऊ दिखेंगे।
    • ईमानदारी से विनम्र और मेहमाननवाज तरीके से जिनके साथ आप का इलाज किया गया है की सराहना करते हैं, इसलिए उन्हें दया और सम्मान से व्यवहार करें, क्योंकि वे आपका भविष्य परिवार हो सकते हैं
    • अपने माता-पिता के लिए कर्ट, आकस्मिक या कठोर मत बनो, उन्हें परेशान मत करो या उनके साथ दुश्मन बनें। याद रखें कि वे ऐसे हैं जो एक दिन आपको अपने "आशीर्वाद" दे देंगे यदि भविष्य में आप अपनी बेटी से विवाह के लिए पूछेंगे। आपको उन्हें अपमानित करने से बचने की कोशिश करनी चाहिए, क्योंकि यह आपके लिए उपयुक्त नहीं होगा। आप चाहते हैं कि वह अपने माता-पिता को उसी तरह से व्यवहार करे, है ना?
    • जब आप अपने प्रश्नों का उत्तर देते हैं, तो इसे ज़्यादा मत करो आप उसे अपनी बेटी के लिए "सही" न होने की एक बहुत संकेत दे सकते हैं।
    • लगातार अपनी प्रेमिका पर नियंत्रण मत करो, लेकिन उसे नजरअंदाज नहीं करें या उस समय को समर्पित करें, जो आपके लिए उपयुक्त है। माता-पिता अपनी बेटियों के लिए इस तरह के लड़के को नहीं चाहेंगे, लेकिन वे एक बड़े लड़के को चाहते हैं जो उनके लिए सबसे अच्छा चाहता है और अपने जीवन में इसे प्राथमिकता के रूप में पेश करता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com