ekterya.com

अपनी प्रेमिका के माता-पिता को पहली बार कैसे मिलेगा

यदि आप अपनी प्रेमिका के माता-पिता से मिलने से डरते हैं, तो बस याद रखें कि वे भी आपकी उम्र कुछ समय के थे। आराम करें और महसूस करते हैं कि आपकी प्रेमिका आप लेने के लिए अपने परिवार से मिलने के लिए है क्योंकि आप किसी ने उसके लिए महत्वपूर्ण हैं चाहता है और उन लोगों के साथ एकीकृत करने के लिए एक प्रक्रिया शुरू करने के लिए कोशिश कर रहा है। आप उसके बारे में उसी तरह महसूस हो रहा है, तो आप भूल नहीं है कि आप एक अच्छे "पहला प्रभाव" बनाने के लिए एक दूसरा मौका नहीं होगा एक अच्छा पहला प्रभाव बनाने के लिए चाहते हैं, तो, तो मैं सबसे अच्छा आप कर सकते हैं करते हैं!

चरणों

अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents for the First Time Step 1
1
अच्छी तरह से पोशाक आपका परिवार एक ऐसे व्यक्ति को देखना चाहता है जो परिपक्व हो और अच्छे व्यक्ति की तरह दिखता है। बैगी जैंस पहनें मत। इससे आपको वर्तमान दिखाई देगा यहां तक ​​कि जब आप कुछ बेवकूफ सुनते हैं, तो यह अच्छी तरह से कंबल करते हैं, क्योंकि गन्दा बाल बहुत खराब दिखता है। खुद बनने की कोशिश करो, साफ रहें
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents for the First Time Step 2
    2
    सम्मान करो शब्द "मिस्टर" और "मिसेस" पुराने लग सकते हैं, लेकिन वे यह दिखाने के लिए बहुत उपयोगी हैं कि आपके पास क्लास और करिश्मा है। हमेशा "आपको धन्यवाद" और "कृपया" कहें मत भूलें कैसे अपनी माँ, हो सकता है आप के बजाय "श्रीमती" एक और शब्द का उपयोग कर सकते पर निर्भर करता है संकेत है कि यह एक युवा और जिंदादिल व्यक्ति है।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents for the First Time Step 3
    3
    अपनी बेटी को बहुत ज्यादा प्यार न करें यदि आप करते हैं, तो वे शायद आपकी बेटी को अपने साथ बाहर जाने के लिए नहीं चाहेंगे हो सकता है कि यह भविष्य में कुछ अच्छा हो सकता है, लेकिन ऐसा कुछ ऐसा नहीं है जो आपकी बेटी के लिए आपके सम्मान को दिखाता है।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents for the First Time Step 4
    4
    उन्हें सच्चाई बताइए जब वे आपको कुछ पूछते हैं उन्हें पता होना चाहिए कि आप वास्तव में कौन हैं!
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents for the First Time Step 5
    5
    मज़े करो नर्वस महसूस करने की कोशिश न करें अधिकांश परिवार आप की गहराई से जांच नहीं कर रहे हैं, वे आपकी बेटी की भावनाओं को आप के बारे में जानते हैं और यहां तक ​​कि अगर आप इस पर विश्वास नहीं करते हैं, तो वे आपको पसंद कर सकते हैं (कोई भी यह नहीं सोचना चाहता है कि उनकी बेटी एक पागल आदमी डेटिंग कर रहा है), एक गहरी सांस लें और याद रखें कि आप इसे अपनी प्रेमिका के लिए कर रहे हैं।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents for the First Time Step 6
    6
    अपने आप को रहें, सिर्फ सामान्य काम करें शब्दजाल का उपयोग करने से बचें और सबसे महत्वपूर्ण बात, अपने घर के अंदर कसम मत बोलो या अशिष्ट मत बनो।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents for the First Time Step 7
    7
    मुस्कान और अपने हाथ की पेशकश ताकि वे नमस्कार कहें। जब आप हाथ मिलाते हैं, तो बहुत मुश्किल निचोड़ मत करो, लेकिन इसे कमजोर रूप से न करें। आँखों में सीधे देखो और कहते हैं, "अंत में आपको मिलना बहुत खुशीदायक है।" यह आपको अच्छी छाप छोड़ देगा।
  • Video: Boyfriend/Girlfriend ke Mom dad ya mummy papa ko kaise manaye Shaadi ke liye 9115937153




    अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents for the First Time Step 8
    8
    एक ईमानदार बधाई कहने का तरीका ढूंढें यह "क्या अच्छा घर" या "आपके पास क्या प्यारा स्कार्फ, श्रीमती क्रूज़" जैसी कुछ हो सकती है।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents for the First Time Step 9
    9
    उच्छ्वास मत करो या जंभाओ मत नहीं अपनी घड़ी या अपने फोन को, आखिरी बात आप इसे नाटक करने के लिए चाहते हैं आप अपने आप को उन लोगों से मुक्त कर सकते हैं ताकि आप मिनट गिनती कर रहे हैं है पर समय की जाँच करने के डाल दिया।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents for the First Time Step 10
    10
    अपनी बड़ाई या घमंड मत करो आपके काम, आपके शौक, आपके परिवार के बारे में बात करना अच्छा है लेकिन विनम्र बनने की कोशिश (कोई autocriticarte) और उनकी गतिविधियों में और उनके जीवन में रुचि दिखाता है, क्या वे आपको बता अब तक आप क्या कहते हैं अगर वे आप में रुचि दिखाने से ज्यादा महत्वपूर्ण है। वे आपको और भी खुश कर देंगे यदि आप उन्हें दिखाते हैं कि आप किसी ऐसे व्यक्ति में रुचि रखते हैं जो उन्हें पसंद है, जैसे किसी अन्य व्यक्ति के साथ।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents for the First Time Step 11

    Video: शादी प्यार (5 उपाय प्रेम विवाह को सफल बनाने के लिए)

    11
    अपने आप को रहो हालांकि मैंने पहले ही आपको यह बताया है, यह बहुत महत्वपूर्ण है यदि आप मज़ेदार व्यक्ति हैं, तो बात के अंदर एक या दो चुटकुले कहने का प्रयास करें आप संगीत पसंद है, तो menciónales आप एक संगीतकार रहे हैं या एक साधन खेलते हैं, या एक बैंड आपको लगता है कि यह मज़ा आएगा के बारे में बात करते हैं।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents for the First Time Step 12
    12
    अपनी बेटी का सम्मान करें सम्मान के साथ अपनी प्रेमिका के माता-पिता का इलाज करने की कोशिश करें यदि आप उनका सम्मान करते हैं तो सबकुछ ठीक हो जाएगा। यदि आप उनकी बेटी को उनके सामने सम्मान करते हैं, तो उन्हें पता चल जाएगा कि आप एक अच्छे लड़के हैं और वे आपको और भी खुश कर देंगे।
  • अपनी प्रेमिका से मिलने वाली छवि का शीर्षक`s Parents for the First Time Step 13
    13
    एक आम विषय खोजें ताकि आप उनसे बात कर सकें। यह उन्हें दिखाएगा कि उनके पास कुछ समान है, लेकिन आपकी प्रेमिका को इस तथ्य से आकर्षित किया जाएगा कि आप अपने माता-पिता के समान स्वाद लेते हैं। यह कुछ आराम, शांत और प्यारा होगा
  • युक्तियाँ

    • वह मुस्कुराता है।
    • Halágalos।
    • व्यर्थता मत कहो
    • अपने आप को रहो
    • मज़े करो
    • परेशान न हो
    • बेवकूफ बातें कहने से बचें

    चेतावनी

    • शायद आपके माता-पिता आपको स्वीकार नहीं करते हैं कुछ परिवारों के पास कुछ "कबीले" विचार हैं, दूसरे शब्दों में, उनके लिए उनके सर्कल में नए लोगों को स्वीकार करने के लिए लंबे समय लग सकता है धैर्य रखें और इस तथ्य को स्वीकार करें कि आप शुरुआत से उन्हें पसंद नहीं कर सकते हैं
    • सावधान रहें कि आप अपनी प्रेमिका को उसके माता-पिता के सामने कितनी सार्वजनिक स्नेह देते हैं। इससे उसे असहज महसूस हो सकता है या यह स्थिति बहुत अजीब महसूस कर सकती है। आरक्षित होने का प्रयास करें, टीवी देखने के साथ-साथ उन्हें एक दूसरे के खेलने की भाषा की हॉकी के ऊपर देखने की तुलना में देखते हुए हाथ पकड़कर रखना बेहतर होता है
    • परिपक्वता के साथ अधिनियम वे यह सोचने के लिए नहीं चाहेंगे कि उनकी बेटी शिशु चरित्र के एक व्यक्ति के साथ एक रिश्ता है
    • याद हमेशा उन्हें भगवान *** या श्रीमती *** कहते हैं। अगर आप उन्हें फोन करते हैं "पिता जी" या "ससुराल" वे सोच सकते हैं कि आप एक विश्वासपात्र हैं, खासकर यदि वे एक अतिवादी नैतिकता के हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com