ekterya.com

अपनी प्रेमिका के पिता का भरोसा कैसे अर्जित करें

कई माता-पिता अपनी बेटियों की बहुत सुरक्षात्मक हैं कुछ उन्हें परिपूर्ण और निर्दोष के रूप में देखते हैं, और वे एक ऐसे व्यक्ति को देखते हैं जो भ्रष्ट प्रभाव के रूप में उनके साथ बाहर जाना चाहता है। कुछ माता-पिता अपनी बेटियों के प्यार के हितों पर भरोसा नहीं करेंगे, चाहे जो भी हो हालांकि, यदि आप अपने बेटी (कम से कम जब आप आस पास हो) के बारे में अपने आप को भरोसेमंद, सहानुभूति और सम्मान के रूप में प्रस्तुत करते हैं, तो आप संभावनाओं में बहुत अधिक वृद्धि करेंगे कि वह आपको भरोसा करना सीखेंगे। यह आपकी प्रेमिका के साथ आपके संबंध विकसित होने में आपकी विभिन्न समस्याओं और संघर्षों से बचने में मदद कर सकता है।

चरणों

विधि 1
तैयार करना

Video: The Great Gildersleeve: Gildy the Athlete / Dinner with Peavey / Gildy Raises Christmas Money

अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Dad to Trust You Step 1
1
अपने पिता के बारे में जानें अपने पिता के बारे में अपनी प्रेमिका से बात करें और पता करें कि आप उसके बारे में क्या कर सकते हैं अपने व्यक्तित्व और रुचियों के बारे में जानने से आप उससे अधिक आसानी से बातचीत कर सकते हैं।
  • यदि आप अभी भी उसे नहीं जानते हैं, तो उसके स्वभाव और व्यक्तित्व के बारे में पता करें। इसके बारे में जानने से आप क्या सोच सकते हैं, इससे आप उसके साथ बातचीत करने के लिए बेहतर मानसिक रूप से तैयार हो सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपका बच्चा हास्य की अच्छी भावना के साथ एक शिष्ट व्यक्ति है, तो आपको कुछ चुटकुले के बारे में सोचना पड़ सकता है जो हर किसी के लिए उपयुक्त हैं और आप उस पर भरोसा कर सकते हैं जब आप उसके साथ हों इसके विपरीत, यदि आप एक गंभीर, क्रोधी या शत्रुतापूर्ण व्यक्ति हैं, तो आपको खुद को तैयार करना होगा ताकि आप को आश्चर्यचकित नहीं किया जा सके कि वह आपके लिए अनुकूल नहीं है।
  • अपनी रुचियों और मूल्यों के बारे में पता करें इससे आप बात करने के लिए चीजों को निर्धारित करने में मदद कर सकते हैं, खासकर अगर आप उन चीज़ों को ढूंढ सकते हैं जिनके समान वे हैं वे बहुत गहरे विषय (उदाहरण के लिए, राजनीतिक या धार्मिक मान्यताओं) या बहुत सरल (उदाहरण के लिए, कुछ खेल, शौक या टेलीविजन कार्यक्रम के प्रशंसक होने के नाते) हो सकते हैं।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Dad to Trust You Step 2

    Video: The Great Gildersleeve: Laughing Coyote Ranch / Old Flame Violet / Raising a Pig

    2
    अपने पिता से मिलने के बारे में अपनी प्रेमिका से बात करें अपनी प्रेमिका को बताएं कि आप उसके पिता से बात करना चाहते हैं और उन्हें बताएं कि उनकी बेटी चाहती है कि वह आपको बेहतर जान जाए। यह एक साथ कुछ समय बिताने के लिए जमीन तैयार करेगा।
  • अगर वह आपके पिता के बारे में कुछ अच्छी बातें बताना चाहती है, जब आप वहां नहीं होते हैं, तो वह भी मदद कर सकता है। आप सुझाव दे सकते हैं कि आपने हाल ही में एक उपलब्धि हासिल कर ली है (उदाहरण के लिए, एक पदोन्नति, एक छात्रवृत्ति या एक खेल जीत) या आप कुछ ऐसी है जो आपके समान है इससे आपको कुछ ऐसी चीजों को आसान बनाने में मदद मिल सकती है जो आपके बारे में सोचने के लिए सकारात्मक है।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Dad to Trust You Step 3
    3
    उसके साथ समय बिताएं अधिकांश लोगों के लिए, किसी के साथ समय व्यतीत करने से उस व्यक्ति के साथ आराम बढ़ने में मदद मिलती है (यह सोचते हुए कि जिस समय वे एक साथ बिताते हैं वह सकारात्मक अनुभव होता है)। यहां तक ​​कि सबसे कठिन पिता आपको नियमित रूप से देखे जाने के बाद आप पर विश्वास विकसित करने के लिए प्रवण होंगे।
  • आप अपनी प्रेमिका के पिता को नहीं जानते हैं, कि उसके साथ पहली बैठक विशेष रूप से महत्वपूर्ण हो जाएगा, क्योंकि यह एक विश्वसनीय व्यक्ति के रूप का प्रभाव पैदा करेगा ध्यान में रखना। वे कहते हैं कि के रूप में, आप केवल एक पहली छाप-इतना बनाने के लिए, क्या आप कर सकते हैं यह अच्छा आप अभी तक पता नहीं है, तो बनाने के लिए क्या एक मौका मिलता है।
  • अपनी प्रेमिका के पिता के साथ समय बिताए असहज और मुश्किल हो सकता है, खासकर शुरुआत में। सहन करने के लिए अपना सबसे अच्छा प्रयास करें और इसे से अधिक लाभें: अंत में यह इसके लायक हो जाएगा यदि आप उसके साथ विश्वास का रिश्ता विकसित कर सकते हैं।
  • विधि 2
    अपने आप को एक भरोसेमंद व्यक्ति के रूप में पेश करें

    अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Dad to Trust You Step 4
    1
    अच्छी तरह से पोशाक जब आप अपने प्रेमिका के पिता के साथ समय बिताते हैं, तो उस तरीके से पोशाक करें जिससे आप भरोसेमंद दिखते हैं। वयस्क वस्त्र बेहतर है, आदर्श रूप से "सुरुचिपूर्ण खेल" शैली में आपको साफ दिखना होगा और धमकी नहीं देना चाहिए।
    • बटन और साफ पैंट के साथ एक शर्ट पहनें जो अच्छी तरह से फिट हैं गंदे कपड़ों का प्रयोग न करें या जिनकी छवि या शब्द हैं जो आपके पिता के लिए आक्रामक हो सकते हैं
    • जब आप उससे मिलेंगे तब यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण होगा
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Dad to Trust You Step 5
    2
    अपना हाथ संकीर्ण करें जब आप अपने प्रेमिका के पिता को बधाई देते हैं, तो उसे एक दें हाथ मिलाना फर्म और आँखों में उसे देखो यह सम्मान और दया दिखाता है
  • अपने हाथ को बहुत मुश्किल से पकड़ो या चोट लगी है। इसी कारण से, एक नरम और कमजोर हाथ मिलाना न दें इससे आपको कम अनुकूल प्रभाव हो सकता है
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Dad to Trust You Step 6
    3
    विनम्र रहें हर बार जब आप अपने प्रेमिका के पिता के साथ समय बिताते हैं, तो सम्मान और विनम्र रहें। "कृपया" और "धन्यवाद" कहो, अभिशाप न करें और आम तौर पर अपने सर्वश्रेष्ठ व्यवहार का उपयोग करें। बहुत से लोग अच्छा नैतिक चरित्र की निशानी के रूप में अच्छा व्यवहार देखते हैं
  • हमेशा अपने प्रेमिका के पिता को सम्मानजनक तरीके से संबोधित करें। आप उसे "मिस्टर (अंतिम नाम) ", जब तक कि मैं आपको यह न बताता कि आप इसे दूसरे तरीके से कह सकते हैं एक औपचारिक उपचार सम्मान और अच्छे निर्णय का प्रतीक है।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Dad to Trust You Step 7



    4
    सुरक्षित रूप से कार्य करें आप परेशान या असहज महसूस करते हैं सकता है जब आप अपने प्रेमिका के पिता के साथ कर रहे हैं, के रूप में सुरक्षित रूप से और आराम से संभव के रूप में कार्य। आँखों में उसे देखो जब आप बात करते हैं, सीधे खड़े और fidgeting से बचें।
  • घबराहट दिखाना कभी-कभी यह छाप दे सकती है कि आप कुछ छुपा रहे हैं
  • साथ ही, बहुत आत्मविश्वास या आकर्षक नहीं बनें। यह लोगों के लिए अप्रिय भी हो सकता है, या यह सुझाव दे सकता है कि आप प्रामाणिक नहीं हैं।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Dad to Trust You Step 8
    5
    सकारात्मक चीजों के बारे में बात करें जब आप अपने प्रेमिका के पिता से बात करते हैं, तो चीजों के बारे में बात करें जिनकी आप पसंद करते हैं और जिन चीज़ों पर आपको लगता है कि आप अच्छे हैं। अनुमान न करें - हालांकि, उन चीजों के बारे में बात करें जो एक सकारात्मक चरित्र को प्रोजेक्ट करते हैं। बातचीत में अपनी प्रेमिका को शामिल करें और दो बातों के बारे में बात करें कि आप दोनों एक साथ क्या कर रहे हैं।
  • स्कूल या काम या शौक के बारे में आपको क्या पसंद है, इसके बारे में बात करें। ज्यादातर लोग सकारात्मक लोगों से बात करना पसंद करते हैं। शिकायत न करें या शिकायत न करें
  • यदि आपके शौकिया या हितों में आपकी प्रेमिका के पिता के साथ आम है, तो उस बारे में बात करें चाहे वह खेल या आध्यात्मिकता के बारे में हो, लोगों को दूसरों पर भरोसा करने की अधिक संभावना होती है अगर उन्हें लगता है कि वे उनके समान हैं।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Dad to Trust You Step 9
    6
    बहुत ज्यादा पीना मत अगर आप अपने पति के पिता के साथ समय बिताते हैं, तो आप पीने के लिए काफी बूढ़ा हो जाते हैं और आपको एक या दो गिलास पीने के लिए अच्छा लगेगा (जब तक कि वह बिल्कुल नहीं पीते हों)। हालांकि, इसे ज़्यादा मत करो
  • अगर आपके पास पीने के लिए बहुत अधिक पेय होते हैं, तो आपको ऐसा कुछ कहना या ऐसा करने की अधिक संभावना होगी जो शायद आपके प्रेमिका के पिता के लिए अविश्वसनीय लग सकें।
  • यहां तक ​​कि अगर आप इसे सचेत करने के लिए कुछ नहीं करते हैं, तो बहुत से लोग एक गैर-जिम्मेदार रवैये के रूप में बहुत कम पेय पीते हैं या कमजोर नैतिक चरित्र के संकेत के रूप में देखते हैं।
  • विधि 3
    जब उसके पिताजी करीब हैं तो अपनी प्रेमिका के साथ बातचीत करें

    अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Dad to Trust You Step 10
    1
    स्नेही रहें, लेकिन बहुत ज्यादा नहीं। आपका प्रेमिका के पिता है कि आप अपनी बेटी के लिए एक वास्तविक स्नेह है देखेंगे, हालांकि, आप भी कुछ कर सकता है कि आप असहज महसूस नहीं करने के लिए सावधान रहना चाहिए।
    • ऐसी चीजें करें जो दिखाती है कि आप अपनी बेटी के बारे में कितनी परवाह करते हैं और साथ ही यह सुझाव देते हैं कि आप सम्मान करते हैं। दरवाज़े खोलने जैसे व्यवहार, बैठने के लिए एक कुर्सी खींचकर, सामान्य रूप से, इसके साथ स्नेही होने से आप यह देख सकते हैं कि आप अपनी बेटी को सही तरीके से मानते हैं।
    • हल्के शारीरिक स्नेह (उदाहरण के लिए, हाथ पकड़े हुए, गले लगाने या गाल चूमने वाला) शायद सही व्यवहार होगा हालांकि, अपनी प्रेमिका के पिता के सामने एक यौन रुख अपनाना न करें। उसे छूना न दें, या उसे जीभ या उस जैसी चीजों के साथ चुम्बन न करें।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Dad to Trust You Step 11
    2

    Video: My Friend Irma: Lucky Couple Contest / The Book Crook / The Lonely Hearts Club

    उसकी तरफ ध्यान रखें, लेकिन विशेष रूप से नहीं जब आपकी प्रेमिका बोलती है, तो यह स्पष्ट कर लें कि आप ध्यान दें, क्योंकि इससे पता चलता है कि आप उसका सम्मान करते हैं। हालांकि, अपने पिता या अन्य लोगों के पास रहने के लिए, जो आस-पास हो सकते हैं, को अलग करने के बिंदु पर उस पर ज्यादा ध्यान न दें।
  • आपको यह स्पष्ट करना होगा कि आपकी बेटी आपके लिए महत्वपूर्ण है, लेकिन आपको यह भी दिखाना होगा कि आप सामाजिक रूप से सक्षम हैं और दूसरों के प्रति सम्मान करते हैं। कोई भी नज़रअंदाज़ या बहिष्कृत महसूस करना चाहता है
  • आप अपनी प्रेमिका के पिता के साथ संलग्न नहीं है, तो वह आप जानते हैं और देखते हैं कि आप भरोसेमंद हैं करने के लिए नहीं मिल सकता है।
  • अपनी प्रेमिका को पाने वाली छवि का शीर्षक`s Dad to Trust You Step 12
    3
    अपने प्रेमिका के पिता के नियमों का सम्मान करें इसके बारे में नियमों का सम्मान करें, कम से कम जब यह निकट होता है ऐसा मत मानो जैसे कि आप उससे बेहतर जानते हैं कि उसकी बेटी के लिए सबसे अच्छा क्या है
  • यदि आप घर पर रहते हैं और उन्हें उम्मीद है कि आप अलग कमरे में सोते हैं, तो बिना शिकायत किए।
  • अगर आपकी प्रेमिका अभी भी घर पर रहती है और अनुसूची में प्रतिबंध है, तो सुनिश्चित करें कि वह हमेशा समय पर पहुंचती है इस तरह आप दिखाएंगे कि आप अपने पिता का सम्मान करते हैं और वे आपको भरोसा कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अच्छे व्यवहार को याद रखें.
    • अपनी प्रेमिका के पिता के विचारों और विश्वासों का सम्मान करें। संवेदनशील मुद्दों (उदाहरण के लिए, धर्म या राजनीति) पर बहुत अधिक नहीं रहने की कोशिश करें, जब तक कि आप यह सुनिश्चित न करें कि आप समान विश्वासों को साझा करते हैं
    • "हाँ, सर" कहकर बहुत उपयोगी होगा
    • शुरुआत में और वहां के कुछ हिस्सों में कुछ हल्का हास्य चुनें। शुरुआत में सबसे काला मूड से दूर रहने की कोशिश करें
    • मुस्कान स्वाभाविक रूप से एक मुस्कुराहट मुस्कान खराब दिखाई देगी और एक जोरदार नजर दिखेगा कि जब आप अपने प्रेमिका के पिता को मिलते हैं तो आपको कैसा लगता है।
    • यदि आपके पिता को तुरही खेलना पसंद है, तो इसे सीखने का प्रयास करें या ब्याज के उस विषय के बारे में अधिक जानें।
    • यदि आप धूम्रपान करते हैं, तो अपनी प्रेमिका के पिता के सामने तम्बाकू की खपत को सीमित करें। यह शराब की खपत को भी सीमित करता है दूसरी ओर, यदि आप चाहें तो डिनर पर ग्लास वाइन स्वीकार करने में संकोच न करें, जब तक आप कानूनी उम्र के होते हैं

    चेतावनी

    • यदि आपकी प्रेमिका के पिता आपको धमकी देते हैं या आक्रामक हो जाते हैं, तो इसे गंभीरता से लें और जितनी जल्दी हो सके वहां से बाहर निकल जाएं। कभी-कभी पिता अपनी बेटी की इतनी सुरक्षात्मक हो सकता है कि वह उस लड़के के खिलाफ हिंसा की धमकी या उससे भी दुष्कर्म करेगी जिसके लिए उसे रोमांटिक रुचि है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com