ekterya.com

गर्मी की पार्टी कैसे करें (युवा)

गर्मियों के दृष्टिकोण के रूप में, किशोरों को लगता है कि जब स्कूल घंटी आखिरकार छुट्टियों की शुरुआत की घोषणा करता है तो क्या करना है गर्मियों के साथ शुरू करने का एक शानदार तरीका गर्मियों की पार्टी के साथ है हम आपको यह सिखाते हैं कि यह कैसे करना है।

चरणों

Video: गर्मियों में चेहरे को फ्रेश और गोरा रखने वाले 4 दमदार उपाय || Remedy for Glowing and Fair Skin

थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 1 नामक छवि
1
तय करें कि आप पार्टी कब बनाना चाहते हैं। यह स्कूल में वापस जाने का समय है जब गर्मी के अंत में ऐसा करने के लायक नहीं है! न ही यह गर्मी के बीच में कर रहा है, क्योंकि आपके कई दोस्त यात्रा कर सकते हैं। इसके बजाय, अगली दिन पार्टी करें कि गर्मी या उसी दिन शुरू हो। जब आप स्कूल भरते हैं और उन्हें घर पर सोते हैं तो आप अपने दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं!
  • थ्रो ए ग्रीसम पार्टी (यूथ) चरण 2 नामक छवि
    2
    विवरण तय करें आप कौन आमंत्रित करना चाहते हैं? क्या पार्टी मिश्रित होने जा रही है? या सिर्फ लड़कियों के लिए? आप तय करते हैं! सुनिश्चित करें कि आपके पास बहुत सारे दोस्त हैं ताकि आप उनके साथ दिन का आनंद ले सकें!
  • थ्रो ए ग्रीसम पार्टी (यूथ) चरण 3 नामक छवि
    3
    सभी वस्तुओं को आपको प्राप्त करें। आप कई गतिविधियों को भी तैयार कर सकते हैं! खासकर यदि आपके पास एक छोटा परिपत्र पूल है, क्योंकि सभी लोग इसे एक ही समय में दर्ज नहीं कर सकते, हालांकि यह निर्भर करता है कि आप कितने लोगों को आमंत्रित करेंगे यह सुनिश्चित करने के लिए, आप एक पिंग पोंग तालिका रख सकते हैं या एक बास्केटबॉल और वॉलीबॉल को हाथ में कर सकते हैं इसके अलावा, आप कुछ प्लास्टिक के खिलौने भी रख सकते हैं जैसे कि गेंदबाजी पिन या जगह रेत के बक्से! यह बचकाना लग सकता है, लेकिन यह बहुत मज़ा है!
  • थ्रो ए ग्रीसम पार्टी (यूथ) चरण 4 नामक छवि
    4
    पानी चालू करें! यह अंत में गर्मी है! यह गर्म दिन और शांत रात के लिए समय है! पानी के बुझानेवाले मुड़ें, ताकि आप छाया में आराम कर रहे हों, फिर भी आपको कभी-कभार पानी लग सकता है!
  • थ्रो ए ग्रीसम पार्टी (यूथ) चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    पर्याप्त भोजन प्राप्त करें! दरअसल, स्टोर पर जाएं और पर्याप्त भोजन खरीदें। इस तरह, आपके मित्र दिन (और रात को अगर वे सोते रहें) का विरोध करने में सक्षम होंगे और शायद यह सभी सप्ताह तक चलता रहेगा। पेय खरीदने भी याद रखें, क्योंकि सूरज जल्दी से निर्जलीकरण कर सकता है!
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    सजाने! स्थानीय पार्टी आपूर्ति स्टोर में 99 फीसदी गुब्बारे और अलग-अलग रंग खरीदें। बैनर, कंफ़ेद्दी, आदि खरीदें!
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    पार्टी के दिन, अपनी जगह में सब जगह हर चीज को सही बनाने की इच्छा के बारे में चिंता न करें, क्योंकि इससे केवल सब कुछ बहुत ही संगठित होगा, इसलिए आराम करो!
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 8 नामक छवि
    8
    जब पार्टी शुरू होती है तब शांत हो जाओ, महान सर्फ संगीत खेलें और सूरज को चमकने की प्रतीक्षा करें! पार्टी में हर जगह रहें, हर किसी के साथ खेलें और बात करें! आप नए दोस्त भी बना सकते हैं!
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 9 शीर्षक वाली छवि



    9
    जब रात आती है, तो दुखी नहीं रहें! आपको अगले दिन स्कूल जाना नहीं है! स्कूल खत्म हो चुका है! अंधेरा होने पर कुछ रोशनी चालू करें यह क्रिसमस रोशनी, मोमबत्तियां या जो कुछ भी हो सकता है! उन्हें हर जगह रखो! आप उन्हें पूल में भी डाल सकते हैं, यदि आपके पास यह है यदि आप कर सकते हैं, तो आकाश लालटेन प्राप्त करने और अपने दोस्तों के साथ उन्हें प्रकाश की कोशिश करो। हालांकि, ये महंगे हो सकते हैं इसलिए, कागजों को बेहतर आग लगाओ और देखें कि कैसे राख फ्लोट
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    जब अंधेरा हो जाता है तो मज़ा शुरू होता है! अगर आपके पास एक बड़े-स्क्रीन प्रोजेक्टर है, तो इसे बाहर रखें और लड़कियों के लिए मूवी देखने पर देखें यदि आप अपने दोस्तों (या मूवी के साथ हैं) यूनिसेक्स अगर आप अपने दोस्तों के साथ हैं) और इसे बगीचे में देखें! यह रोशनी और मोमबत्तियों के साथ बहुत सुंदर लगेगा!
  • 11

    Video: घर पर फेशियल कैसे करें | How To Do Facial at Home | BeBeautiful

    एक और बात जो आप कर सकते हैं, फिल्म देखने के बाद, ज़ाहिर है, पूल में एक डुबकी ले लो! हालांकि, सुनिश्चित करें कि आँगन और पूल लाइट चालू हैं आप नहीं चाहते कि किसी ने जमीन पर उसके सिर की पीटकर गर्मियों की शुरुआत को बर्बाद कर दिया हो!
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    12
    जब आप सोना शुरू करते हैं, तो साफ करें कि आपने क्या इस्तेमाल किया है और बाकी को सुबह के लिए छोड़ दिया है यदि आप चाहें, तो आप अपने दोस्तों की मदद से तंबू रख सकते हैं और बाहर सो सकते हैं! यदि यह ठंडा है, मजा करने के लिए घर के अंदर जाओ!
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 13 शीर्षक वाली छवि

    Video: यूपी के रण में चुनावों से पहले युवाओं का बोलबाला, हर पार्टी ने युवाओं को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी...

    13
    सुबह में, अपने दोस्तों को साफ करने में मदद करें अलग क्रीम और टॉपिंग के साथ शीतल पेय या मिल्कशेक के साथ कुछ पेनकेक्स तैयार करें। उसके बाद, आप पूल में डुबकी ले सकते हैं या एक दिन पहले खेल चुके गेम में से एक खेल सकते हैं।
  • 14
    अपने मेहमानों को इतनी जल्दी छोड़ दें न दें! उन्हें दोपहर को छोड़ दें (यदि वे उस समय जाग रहे हैं!) और शेष दिन को शहर या स्थानीय पार्क में बिताएं इसी तरह, आप रात में बाहर जा सकते हैं और एक फिल्म देख सकते हैं या क्यों नहीं दोनों?
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    15
    दिन को खत्म करने का एक आदर्श तरीका है रात में अपने दोस्तों के साथ खरीदारी करना। आमतौर पर, कोई भी रात को खरीदने के लिए बाहर नहीं जाता है, इसलिए ऐसा होगा कि उनके पास शॉपिंग सेंटर या शॉपिंग सेंटर था।
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    16
    वह उचित समय पर घर आता है। अपने दोस्तों के माता-पिता को कॉल करें (या उन्हें कॉल करें - अगर आपने किया तो यह अजीब होगा!) और बताएं कि आपके मित्र घर के रास्ते में हैं या उन्हें लेने के लिए तैयार हैं।
  • थ्रो ए समर पार्टी (यूथ) चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    17
    बुरा मत मानो! सबसे अधिक संभावना है, आप दुखी महसूस करते हैं कि आपके मित्र छोड़ रहे हैं, लेकिन याद रखें कि आपके पास सभी गर्मियों में हैं! आप हर हफ्ते इस तरह एक पार्टी कर सकते हैं!
  • चेतावनी

    • लेस, मूर्तियों, एक्वैरियम, फ्लैट स्क्रीन, सीढ़ियों, फिसलन सतहों, ढलानों, पालतू जानवरों के पेड़, बाहर की सीमा वाले क्षेत्रों आदि जैसे संभावित सुरक्षा खतरों की पहचान करना एक अच्छा विचार है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com