ekterya.com

इंद्रधनुष रोल तैयार करने के लिए

बॉलिटोस तैयार करने के लिए एक आसान और मजेदार मिठाई है जो कि स्वादिष्ट भी है। ये मफिन 60 की फैशन शैली हैं क्योंकि वे इंद्रधनुष हैं - ये पार्टियों और शांति प्रसाद के लिए एक उत्कृष्ट विचार हैं।

चरणों

मेक टाई डाई कपकेक चरण 1 के शीर्षक वाली छवि
1
मफिन के लिए एक अच्छा नुस्खा लें आपके पास उन्हें शुरुआत से तैयार करने या तैयार आटे का उपयोग करने का विकल्प होता है आपको इस बारे में कई विचार मिल सकते हैं कि उन्हें उसी साइट पर कैसे तैयार किया जाए।
  • मेक टाई डाई कपकेक चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र

    Video: THOMAS THE TANK ENGINE FONDANT TOPPER TUTORIAL

    2
    संकेत के रूप में आटा तैयार करें एक बड़ी कटोरी में आटा मिलाएं।
  • मेक टाई डाई कपकेक चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    आटे को अलग करें और डाईज जोड़ें। आटे को 4 या 5 छोटे कटोरे में बड़े कटोरे में विभाजित करें। प्रत्येक कटोरे में अलग-अलग भोजन रंगों के 2 से 3 बूंदों को जोड़ें। अच्छी तरह से मिश्रित तक एक चम्मच के साथ रंग भरना। अब आपके पास अलग रंग के 4 से 5 लोग होंगे। जब आप यह फैसला करते हैं कि आटा रंग डालें तो रंगों के डिज़ाइन को ध्यान में रखें। इंद्रधनुष बन्स के पारंपरिक रंग हरे, नीले, गुलाबी, बैंगनी और नारंगी होते हैं।
  • मेक टाई डाई कपकेक चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    रंगों की कई परतों में द्रव्यमान को समाहित करता है मफिन सेंकना करने के लिए एक ट्रे चुराएँ और आटा डालना शुरू करें यह लगभग 2.5 सेमी बड़े पैमाने पर अलग-अलग रंगों को खोलता है। यह हिस्सा प्रायोगिक है आपके पास रंगों को सर्पिल आकृति बनाने के लिए मिश्रण करने का विकल्प होता है या यह इंद्रधनुष की तरह दिखने के लिए रंगों को मिश्रण करता है। एकमात्र नियम यह सुनिश्चित करना है कि आधे रास्ते के ढालना भरें। मज़े का प्रयोग करें



  • मेक टाई डाई कपकेक चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    रोल सेंकना ओवन में मफिन डालें और व्यंजन में दिए गए समय के लिए सेंकना करें। केंद्र में दंर्तखोदनी को चिपकाने और उन्हें सुनिश्चित करने से पहले रोल को चेक करने का ध्यान रखें, जब आप उसे बाहर ले जाने पर आटा छड़ी नहीं करते। अगले चरण के साथ जारी रखने से पहले मफिन को शांत करने दें 25 मिनट के लिए।
  • मेक टाई डाई कप केक शीर्षक वाला चित्र चरण 6

    Video: DIY School Supplies! 12 Weird Back to School Hacks!

    6
    डेकोरा। आप बिटुमेन में रंग जोड़ सकते हैं और बोल्लिस को अधिक रंगीन दिख सकते हैं बन्स के कई रंगों के साथ आप एक क्लासिक व्हाइट बिटमैन भी उपयोग कर सकते हैं।
  • Video: How to Sneak Candy in Class! School Pranks and 15 DIY Edible School Supplies!

    मेक टाई डाई कपकेक चरण 7 के शीर्षक वाला चित्र
    7
    का आनंद लें। मफिन खाने के लिए तैयार हैं ये मफिन मज़ेदार और तैयार करने में आसान हैं, आप निश्चित रूप से अपने दोस्तों को आश्चर्यचकित करेंगे।
  • Video: सफेद बालों को काला करने के लिए यह चीज मिलाएं, जिंदगी भर सफेद बालों से छुटकारा पाएं,grey hairsolution

    युक्तियाँ

    • ठोस रंग कागज या कागज के ढालना का प्रयोग करें और उस व्यक्ति को आश्चर्यचकित करने के लिए सफेद बिटुमान को जोड़ दें जो उन्हें खाने जा रहा है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • खाद्य रंग
    • मफिन तैयार करने के लिए आटा
    • पाम या किसी अन्य खाना पकाने का स्प्रे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com