ekterya.com

मैक्सिको में एक ब्यूटी सैलून कैसे खोलें

कई लोगों का सपना अपने मालिक होना है और इसके लिए कई तरह के व्यवसाय शुरू होते हैं, ब्यूटी सैलून एक बहुत ही सुविधाजनक विकल्प बन जाता है क्योंकि जहां भी महिलाएं होंगी, और पुरुषों भी, जो उज्ज्वल दिखना पसंद करते हैं, और या तो बाल कटवाने या विरोधी बुढ़ापे उपचार के लिए यहां आपको एक ब्यूटी सैलून लगाने का एक आसान और व्यावहारिक तरीका मिलेगा, जिसका अर्थ अतिरिक्त आय का मतलब हो सकता है या घर का आजीविका भी बन सकता है। चलो शुरू करो!

चरणों

भाग 1
सुंदरता और सौंदर्यशास्त्र के बारे में सब कुछ जानें

इमेज मेकअप फॉर ए ब्यूटी पेंटार्ट 22
1
सौंदर्य और सौंदर्यशास्त्र की संस्कृति से संबंधित क्या अध्ययन करें यह पहला कदम उन सभी लोगों के लिए है जो इस नौकरी को पसंद करते हैं और अपनी प्राप्ति और उनकी तकनीकों के बारे में नहीं जानते, इसलिए आपको इस गतिविधि का अध्ययन करना चाहिए, जो गुणवत्ता कार्य प्रदान करने के लिए शामिल है।
  • यदि आप पहले से ही इस नौकरी का अभ्यास करते हैं, तो अपने ज्ञान को अपडेट करें। उन्नयन आप बुरी तरह से नहीं गिरते, क्योंकि हमेशा नए विकास और नए उत्पाद होते हैं, यही कारण है कि आप सबसे अधिक मांग वाले ग्राहक को संतुष्ट करने के लिए सबसे अच्छा तैयार होना चाहिए।
  • कट लांग हेयर लघु चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी खुद की ब्यूटी सैलून खोलने से पहले अभ्यास करें यदि आप पूरी तरह से या पूरी तरह से सब कुछ का अध्ययन किया है कि आप क्या पहले से ही पता था अद्यतन करने का फैसला किया, अभ्यास किसी भी कौशल पॉलिश करने का सबसे अच्छा तरीका है, इस मामले में एक ब्यूटी सैलून से संबंधित सब कुछ, और लड़के वे अलग चीजें हैं
  • ब्यूटी सैलून द्वारा दी जाने वाली कुछ सेवाएं ये हैं: बालों, श्रृंगार, मैनीक्योर, पेडीक्योर, बालों को हटाने, अन्य विशिष्ट सेवाओं के बीच बाल कटवाने, केशविन्यास, रंजक, ऊंचा या सूक्ष्मता।
  • जब तक गुणवत्ता और सेवा अधिक होती है, तब तक अन्य आसपास के कमरों की कुछ सेवाओं की प्रतिलिपि बनाना बुरा नहीं है, इसलिए प्रतिस्पर्धा का दौरा करना अच्छा होगा कि आप यह समझ सकें कि आप बेहतर बना सकते हैं।
  • भाग 2
    ब्यूटी सैलून के लिए एक अच्छा स्थान चुनें

    ओपन ए ग्रीन ब्यूटी सैलून चरण 11
    1
    एक अच्छी तरह से स्थित लाउंज कई ग्राहकों को आकर्षित करेगा एक अच्छा स्थान अधिक लोगों को आकर्षित करेगा, इसलिए लोगों का पारगमन मध्यम या काफी है, इसलिए उस स्थान को ढूंढना महत्वपूर्ण है, क्योंकि जितना अधिक लोग आपको मिलते हैं, उतने अधिक संभावित ग्राहकों को आपको मिलेगा।
    • अपने बजट को हर समय ध्यान में रखना याद रखें, ताकि आपको अधिक से अधिक न हो जाए, अगर आपको कोई भी किराया देना पड़ता है या संशोधन करना पड़ता है या परिसर में फिर से तैयार करना है
  • ओपन ए रेस्टंटमेंट चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    2
    बैठक के अंक के पास कमरे का पता लगाएं शॉपिंग सेंटर, पार्क, श्रमिक कार्यालय या अन्य समान जैसे मीटिंग केंद्रों के पास कारोबार की स्थापना, अपने प्रचार और ग्राहकों को बढ़ावा देना।
  • हमेशा सभी को ध्यान में रखते हुए सुनिश्चित करें कि स्थापना हमेशा हर किसी को ध्यान में रखते हुए है, क्योंकि कुख्यात लोगों को आपके कमरे से परिचित कराएगा और जब वे एक अच्छा कट या "बिल्ली का हाथ" के बारे में सोचें, तो वे आपके कमरे के बारे में सोचेंगे
  • भाग 3
    आपरेशन के लिए आवश्यक अनुमति प्राप्त करें

    Video: Juan Carlos Bibiano por el bien del karate do en mexico

    1
    ऑपरेटिंग परमिट प्राप्त करें किसी भी प्रतिष्ठान की तरह यह आवश्यक है कि आपके पास सक्षम होने के लिए अधिकारियों की इसी अनुमति है, उदाहरण के लिए, उद्योग के निदेशालय और आपके इलाके के वाणिज्य के परमिट प्राप्त करने के लिए।
  • Get-कैपिटल कदम-2.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">छवि शीर्षक वाला कैपिटल चरण 2 प्राप्त करें
    2
    नागरिक संरक्षण पर जाएं और अनुमोदन प्राप्त करें। नागरिक संरक्षण के अनुमोदन से आपको मन की शांति मिल जाएगी कि भविष्य में व्यवसाय ठीक नहीं होगा या बंद भी होगा, और यह जानना महत्वपूर्ण है कि सुरक्षा उपायों को कैसे कार्यान्वित किया जाना चाहिए।
  • SAT3.jpg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">



    3
    करदाता के रूप में अपना पंजीकरण प्राप्त करें देश में सभी वैधता का अनुपालन करने के लिए, संघीय करदाता रजिस्ट्री (आरएफसी) का अनुपालन करना जरूरी है, जो भविष्य में जुर्माना से बचने, आपके द्वारा किए गए कार्य पर आपकी स्थापना और आपके व्यक्ति को सुरक्षा प्रदान करेगा।
  • जिन लोगों के पास ब्यूटी सैलून जैसी प्रतिष्ठान हैं, उन्हें वित्तीय रूप से छोटे करदाताओं के रूप में जाना जाता है, इस टैक्स औपचारिकता का लाभ यह है कि पहले साल के दौरान करों का भुगतान नहीं किया जाता है, इसके अतिरिक्त आप सुरक्षा तक पहुंच सकते हैं सामाजिक, जो चिकित्सा सेवाओं में अनुवाद करता है और कुछ प्रकार के वित्तपोषण के माध्यम से घर हासिल करने में सक्षम होने की संभावना है।
  • इन विकल्पों में जोड़ा गया यह भी कहा गया है कि वे आपके व्यवसाय को शुरू करने या विस्तार करने के लिए क्रेडिट के ऑब्जेक्ट हो सकते हैं।
  • भाग 4
    आपके लक्ष्यों और अपने ग्राहकों के अनुसार कमरे की दशा

    खुली एक दिन स्पा चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    आपके द्वारा प्रदत्त सेवाओं के अनुसार प्रस्तुत करें। जैसा कि प्रत्येक शुरुआत में आपके खर्चों को मापने की कोशिश की जाती है, इसलिए शुरूआत में आप जिस सेवा की पेशकश कर रहे हैं, उसके आधार पर कमरे को प्रस्तुत करने का एक अच्छा विचार है, हालांकि यदि आपकी वित्तीय क्षमता आपको सुविधाजनक बनाती है तो आप जितना फर्नीचर और सहायक खरीद सकते हैं
    • जिन सामानों को आप उपयोग करने जा रहे हैं उन्हें प्राप्त करें सहायक उपकरण और काम उपकरण महत्वपूर्ण आप अपनी ओर काम खेलने के लिए के लिए कर रहे हैं, तो यह भी केवल एक अच्छा विचार adquirieras जो लोग वास्तव में उपयोग करने के लिए, या मामले के रूप में जो लोग बजट की खरीद की अनुमति दे सकता जा रहे हैं होगा।
  • एक हेयरस्टाइल चरण 17 चुनें
    2
    पत्रिकाएं और नमूने ये ग्राहक के लिए महान आकर्षण हैं, क्योंकि लोग नियमित रूप से अपनी छवियों या मॉडल में देखे या प्रतिबिंबित करते हैं, इसलिए वे किसी भी ब्यूटी सैलून में गायब नहीं हो सकते हैं, इसके अलावा यह उन्हें समय के दौरान मनोरंजन भी देता है आपका काम
  • एक हेयर सैलून चरण 10 सेट करें
    3
    किसी भी विस्तार का निरीक्षण करें। किसी भी विस्तार पर ध्यान देने की कोशिश करें, ताकि अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए और एक अनूठी जगह उपलब्ध कराएं, जो उन्हें किसी अन्य प्रतिष्ठान में जाने की सोचने से पहले लौटना पसंद करेगी।
  • भाग 5
    शो को बढ़ावा दें, प्रचार और ऑफ़र बनाएं और उद्घाटन के लिए तैयार हों

    Video: Kase O- Presentacion + A solas con un ritmo- 2014

    विज्ञापन शीर्षक एक ब्यूटी सैलून चरण 6
    1
    कमरे के लिए विज्ञापन अधिक लोगों को अपने कमरे को जानने के लिए और अधिक ग्राहकों के लिए, यह महत्वपूर्ण है कि आप इसे सभी संभव तरीकों से ज्ञात करें और जो आपकी पहुंच में हैं, ताकि अधिक ग्राहकों को आकर्षित कर सकें और अच्छे पारिश्रमिक प्राप्त करें।
    • अपने व्यवसाय को बढ़ावा देने या विज्ञापन देने के कुछ उदाहरण: आस-पास की सड़कों में कुछ विज्ञापन डालें, राहगीरों द्वारा और सड़क क्रॉसिंग पर ब्रोशर देने के लिए, लाउडस्पीकर एक अच्छा उपकरण है, सोशल नेटवर्क का इस्तेमाल कम लागत पर बहुत अच्छा प्रचार है।
  • विज्ञापन शीर्षक से एक ब्यूटी सैलून चरण 11
    2
    पहले ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए पदोन्नति और प्रस्तावों के अनुरूप बनाएं किसी भी व्यवसाय के रूप में यह महत्वपूर्ण है कि लोगों को आकर्षित किया जाए, यह इस कारण से है कि कमरे के उद्घाटन के भाग के रूप में कुछ प्रचार या ऑफ़र बनाने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह आपके संभावित ग्राहकों के लिए एक महान आकर्षण साबित होगा।
  • इन पदोन्नति का उदाहरण निम्न हैं: फेशियल या हेयरकट में 20 से 50% छूट, 2x1 में कटौती और डाईज आदि।
  • ओपन ए ग्रीन ब्यूटी सैलून चरण 12 शीर्षक वाली छवि

    Video: Karate Do Kuro Obi. Ecatepec

    3
    हर चीज को क्रम में रखकर, आखिरी विवरण के नीचे, यह भव्य उद्घाटन के लिए समय है।
  • वोइला!, आपकी खुद की ब्यूटी सैलून है, आप सफलतापूर्वक सूक्ष्म व्यवसायों की दुनिया में पहुंचे हैं और आप अपना खुद का मालिक बन गए हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com