ekterya.com

हवाई में एक सप्ताह के लिए पैक कैसे करें

जब आप यात्रा करते हैं तो प्रकाश को पैक करना याद रखें आपके और उन लोगों के लिए यह अधिक सुविधाजनक है जो आप यात्रा करते हैं और स्मृति चिन्ह के लिए जगह रखते हैं।

चरणों

हवाई चित्र में एक सप्ताह के लिए पैक शीर्षक छवि 1 चरण
1

Video: प्लेन में खड़े होकर सस्ते में कर सकेंगे सफर ,

समय से पहले अपने अलमारी की योजना बनाएं दिन के दौरान, औसत तापमान 81 और 88 डिग्री के बीच है और रात में, औसत तापमान 68 और 75 डिग्री के बीच हो सकता है अगस्त सबसे महीना है, जबकि जनवरी सबसे ठंडा है। आपको ढीले कपड़ों के साथ सूटकेस पैक करना चाहिए - ठंड रातों के लिए जीन्स एक अच्छा विकल्प है।
  • हवाई चित्र में एक सप्ताह के लिए पैक शीर्षक छवि 2 चरण
    2
    अपने साथ "पर्यटक सामान" लाओ: टोपी, लेंस, कैमरा, छोटे बैग, चलने के जूते (सैर के लिए), और सैंडल नक्शे एक और अच्छा सुझाव है क्योंकि हवाई में कुछ बेहतरीन चीजें छिपी हुई हैं, जैसे हाइकिंग ट्रेल्स और समुद्र तट।
  • हवाई चित्र में एक सप्ताह के लिए पैक शीर्षक छवि 3 चरण
    3
    एक बार आने पर हवाईयन कपड़े और स्मृति चिन्ह खरीदें एबीसी, वाल-मार्ट और लोंग्स ड्रग्स जैसे स्टोर में सबसे अच्छी तरह के कपड़े और आइटम हैं जो आप अपने साथ वापस ले सकते हैं। लेकिन, सावधान रहें यदि आप पॉलिएस्टर पुष्प प्रिंट वाले कपड़े खरीदते हैं, तो आप बहुत अधिक ध्यान देंगे



  • हवाई चित्र में एक सप्ताह के लिए पैक शीर्षक छवि 4 चरण

    Video: पैसा कमाना हो तो इन देशों में करें नौकरी, छोटे से काम पर भी मिलती है लाखों की सैलरी

    4
    अपने स्विमिंग सूट मत भूलना!
  • हवाई के लिए पॅक फॉर अ वीक शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    यदि आप एक नुस्खा मुखौटा पहनते हैं और स्नोर्कल चाहते हैं, तो उन्हें अपने साथ लाओ ताकि आप सभी रंगीन मछली देख सकें! यदि आपके पास है, तो पानी के लिए जूते लाने का एक अच्छा विचार है।
  • युक्तियाँ

    Video: एक बार चार्ज करें हफ्तों तक चलेगी आपके मोबाइल की बैटरी बिना किसी ऐप के

    • यदि आप बच्चों के साथ यात्रा कर रहे हैं, तो व्यवहार, खेल, डीवीडी आदि के साथ एक हैंडबैग लाओ। उनके लिए संयुक्त राज्य के वेस्ट कोस्ट से 5 से 5 साढ़े घंटे की यात्रा के आधार पर यह तय किया जाता है कि आप माउ में एक स्टॉप करते हैं या नहीं। आप अपने बच्चों के लिए अपना खुद का मनोरंजन लाने के लिए विमान पर हर किसी के पक्ष में करेंगे। निश्चित रूप से अतिरिक्त हाथ बैग लाने लायक है
    • बच्चों के लिए छोटे बैग लाओ बच्चों को चार्ज करना है, इसलिए उन्हें कुछ देना जो वे प्रभारी हो सकते हैं। एक बैकपैक एकदम सही है क्योंकि यह एक बैग के स्थान पर रहता है जो आपके कंधे को बंद कर सकता है, और आप एक और बैग के साथ समाप्त हो जाते हैं। इसे खेलें, अपनी पसंदीदा किताब आदि से भरें।
    • संयुक्त राज्य में ज्यादातर लोग कन्वर्टिबल से परिचित और सहज हैं। आपको अवश्य पता होना चाहिए कि यह बहुत अनपेक्षित समय पर बारिश है, इसलिए एक परिवर्तनीय या अन्य खुली वाहन आपके लिए सबसे अच्छा नहीं है। हालांकि, कई सैन्य परिवारों में जीप हैं, जो सड़क से यात्रा करने के लिए महान हैं।
    • एक लंबे बाजू वाली पॉलिएस्टर शर्ट लाने के लिए यह एक अच्छा विचार है इसे अपने स्विमिंग सूट पर रखो और सनबर्न से बचने के लिए अपनी गर्दन उठाएं। यह बहुत अधिक स्थान नहीं लेता है और आसानी से सूख जाता है, और यदि आप अपने आप को गंभीर रूप से जलाते हैं, तब तक जलायें जब तक वे ठीक नहीं करते।
    • यदि आप एक औरत हैं, तो सूरज के लिए कपड़े लाएं ऐसा लगता है कि आप समुद्र तट पर जाने के बाद स्थानों पर जाते हैं, और इसके विपरीत। कपड़े कि आप स्विमिंग सूट पर डाल सकते हैं आदर्श हैं।

    चेतावनी

    • अन्य स्थानों से कपड़ों को खरीदें जो हवाईअड्डे या शॉपिंग सेंटर नहीं हैं।
    • हमेशा अपने बच्चों के जन्म प्रमाण पत्र की प्रतिलिपि (मूल नहीं) रखें क्योंकि कुछ एयरलाइनों को इसकी आवश्यकता होती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com