ekterya.com

फ्लोरिडा जाने के लिए पैक कैसे करें

उज्ज्वल सूर की स्थिति के लिए पैकिंग थोड़ा मुश्किल हो सकता है यदि आप अपने वातावरण के लिए उपयोग नहीं कर रहे हैं ध्यान से सोचें कि आप फ्लोरिडा की यात्रा पर क्या करेंगे। इसके बाद, मौसम और आपके सामान में आपके पास कितने स्थान की मात्रा पर विचार करना एक सरल मामला होगा! आखिरकार, लेकिन कम से कम, आप आवश्यक वस्तुओं को पैक करेंगे, जिन चीज़ों की आप को कोई फर्क नहीं पड़ता, जहां आप जाते हैं

चरणों

भाग 1
चमकदार सूरज की स्थिति के लिए पैकिंग

फ्लोरिडा चरण 01 के लिए पैक्स नाम वाली छवि
1
उन गतिविधियों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप करेंगे। क्या आप डिज्नी वर्ल्ड जाएंगे? क्या आप समुद्र तट पर बहुत समय बिताएंगे? क्या आप रिश्तेदारों की यात्रा करेंगे जो आपको खूबसूरत रेस्तरां में ले जाना चाहते हैं? अनुकूलित करें जिसे आपको उपयुक्त के रूप में पैक करना है उस जगह के अनुसार सभी आवश्यक वस्तुओं को पैक करें जहां आप जाते हैं।
  • क्या आप कई दिनों तक समुद्र तट पर जाएंगे? यदि आपके पास तैरने के लिए सभी आवश्यक वस्तुएँ हैं तो देखें
  • क्या आप डिज्नी वर्ल्ड जाएंगे? आरामदायक जूते और सांस कपड़ों के साथ बहुत कुछ चलने के लिए तैयार हो जाओ
  • क्या आप रात में एक शो देखेंगे? शायद आपको खूबसूरत कपड़े चाहिए
  • क्या आप व्यवसाय बैठक में बहुत समय बिताएंगे? यदि आप एयर कंडीशनर के बगल में बैठते हैं तो बिजनेस पोशाक और जैकेट या स्वेटर के साथ तैयार रहें।
  • फ्लोरिडा चरण 02 के लिए पैक्स नाम वाली छवि
    2
    मौसम को देखो यद्यपि यह "उज्ज्वल सूरज राज्य" है, फ्लोरिडा का मौसम मौसम के साथ थोड़ा सा उतार चढ़ाव करता है। आपके पास जो पैक करना है उस महीने के आधार पर बहुत कुछ भिन्न होगा जिसमें आप जाते हैं। एक सामान्य गाइड के रूप में:
  • फ्लोरिडा में औसत अधिकतम तापमान 16 डिग्री सेल्सियस (60 डिग्री फारेनहाइट) है और औसत न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस (40 डिग्री फारेनहाइट) है।
  • फ्लोरिडा में औसत अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस (9 0 डिग्री फ़ारेनहाइट) है और औसत न्यूनतम 22 डिग्री सेल्सियस (70 डिग्री फारेनहाइट) है।
  • मौसम के पूर्वानुमान को भी देखने के लिए मत भूलना
  • फ्लोरिडा चरण 03 के लिए पैक्स नाम वाली छवि
    3
    पता लगाएँ कि क्या एक वॉशर और ड्रायर उपलब्ध होगा। अगर आप दोस्तों के साथ या किराए के घर में रहते हैं, तो आपके पास वॉशिंग मशीन तक पहुंच हो सकती है और सूखी हो सकती है। यदि ऐसा है, और यदि आपके पास कपड़े दोहराने का स्वभाव है, तो शायद आप अपने कपड़े पहनने की मात्रा को काफी कम कर सकते हैं।
  • छवि के लिए पैक्स फ़ॉर फ्लोरिडा चरण 04
    4

    Video: WE'RE PACKING UP AND HEADING OUT! | WHERE ARE WE GOING? | We Are The Davises

    गर्मी के लिए तैयार करें टैंक टॉप, लघु आस्तीन शर्ट, शॉर्ट्स और कपड़े शामिल हैं। कपड़ों को सांस लेने का चयन करें, जैसे कपास या लिनन, खासकर यदि आप बाहर बहुत समय बिताते हैं। गर्मियों में पॉलिएस्टर और रेयान से बचें आपको धूप का चश्मा और टोपी पहनना चाहिए, साथ ही सनस्क्रीन भी
  • यदि आप केवल कंटेनर में 100 मिलीलीटर (3.4 औजे) सनस्क्रीन पैक कर सकते हैं, तो फ्लोरिडा आने पर अधिक खरीदना तैयार रहें। यदि आप जलते हैं तो आप कुछ मुसब्बर या लोशन पर विचार भी कर सकते हैं।
  • फ्लोरिडा चरण 05 के लिए पैक्स नाम वाली छवि
    5
    अपने आवश्यक वस्तुओं को तैरने के लिए पैक करें गर्मियों में फ्लोरिडा गर्म है! संभावना है कि आपके होटल में एक पूल है, और यदि नहीं, फ्लोरिडा एक प्रायद्वीप है, इसलिए हर जगह समुद्र तट हैं यदि आप पानी में समय बिताने की योजना बनाते हैं, तो आप को तैरने की जरूरत के अनुसार पैक करें।
  • शायद आपके पास कई स्नान सूट हैं यहां तक ​​कि अगर आप केवल कुछ दिन बिताने के लिए, कम से कम 2 स्नान के कपड़े तो पैक करने की सलाह दी जाती है, ताकि उन्हें आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले समय के बीच सूखने का समय हो। (फ्लोरिडा गर्मियों में बहुत नम है, इसलिए इसे सूखने में थोड़ी देर लग सकती है)।
  • अपने फ्लिप फ्लॉप या सैंडल पहनना याद रखें ये बहुत उपयोगी होगा यदि आप पूल में या समुद्र तट पर जा रहे हैं (यदि आप तैराकी के अलावा बहुत कुछ चले जाएंगे, तो एक जोड़ी लाने के लिए सुनिश्चित करें जो आपको बहुत समर्थन प्रदान करता है, जैसे कि लंबी पैदल यात्रा और अन्य बाहरी गतिविधियों के लिए डिज़ाइन किए गए) आप सैंडल को प्रतिरोधी स्ट्रिप्स के साथ विचार कर सकते हैं यदि आप पानी की गतिविधियों, जैसे नौकायन या कयाकिंग करेंगे।
  • समुद्र तट के लिए एक तौलिया पैक करें यदि आप किसी होटल में जाते हैं, तो आपको अन्य शीट्स की ज़रूरत नहीं होगी, लेकिन समुद्र तट के लिए एक बड़ा तौलिया, क्योंकि यह प्रदान नहीं किया जाएगा। यह देखने के लिए जांचें कि क्या पूल में तौलिये उपलब्ध कराई जाती हैं यदि आप समुद्र तट के बजाय वहां समय बिताते हैं
  • चित्र के लिए पैक फॉर फ्लोरिडा चरण 06
    6
    चलने की योजना यदि आप किसी पर्यटन स्थल पर जाते हैं, जैसे डिज्नी वर्ल्ड, तो आप अपने पैरों पर बहुत कुछ कर सकते हैं। फफोले होने से बचने के लिए जूते और मोटी मोजे पैक करें। (आप भी एथलेटिक सैंडल पहनने के बारे में सोच सकते हैं यदि आपको डर है कि आपके जूते और मोज़े बहुत गरम होंगे, लेकिन ऐसा कुछ उपयोग करना सुनिश्चित करें जो आपने पहले से ही इस्तेमाल किया है ताकि कोई घर्षण न हो)
  • फ्लोरिडा कदम 07 के लिए पैक शीर्षक छवि
    7
    एक प्रकाश जैकेट या हल्के स्वेटर पैक करें हालांकि आपको गर्मियों में उन्हें बाहर की ज़रूरत नहीं पड़ती है, लगभग कहीं भी आपके पास इनडोर वातानुकूलन होगा। कुछ प्रकाश पैक करें ताकि आप स्थानों के अंदर ठंडा न हो जाए।
  • फ्लोरिडा चरण 08 के लिए पैक्स नाम वाली छवि
    8
    एक अच्छा संगठन शामिल है यदि आप रात के खाने के लिए बाहर जाने की आशा करते हैं, तो आप कुछ और अधिक सुरुचिपूर्ण पहन सकते हैं अधिकतर पर्यटन स्थलों में, आपको शाम की पोशाक या एक औपचारिक सूट की ज़रूरत नहीं है, सिर्फ एक सुंदर पोशाक या बटन के साथ एक शर्ट।
  • आप सावधानी से जांच कर सकते हैं कि जिन स्थानों पर आप जाते हैं उनमें से कोई भी ड्रेस कोड नहीं है यदि आपके पास यह है, तो आपको एक जैकेट और एक टाई या अधिक सुरुचिपूर्ण पोशाक की आवश्यकता हो सकती है।
  • यदि आप व्यापार के लिए यात्रा करते हैं, तो आपको व्यवसायिक पोशाक या आकस्मिक व्यवसाय की पोशाक भी मिल सकती है, इसलिए तदनुसार अनुकूलित करें।
  • भाग 2
    फ्लोरिडा में संभावित बारिश और ठंड के तापमान की योजना

    चित्र के लिए पैक फॉर फ्लोरिडा चरण 09
    1
    ओवरलैप करने के लिए गर्म कपड़े पहनें बहुत सावधानी से उन गतिविधियों का मूल्यांकन करें जिनकी आप अपनी यात्रा पर करना चाहते हैं। बेशक, सर्दियों के कपड़े गर्मियों के कपड़ों की तुलना में अधिक जगह ले लेंगे, इसलिए आपको एक रणनीति बनाना होगा जो आप करेंगे।
    • एक मध्यम वजन जैकेट मत भूलना। हालांकि फ्लोरिडा में आमतौर पर गर्म वातावरण है, आमतौर पर सर्दियों में कम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस (40 डिग्री फ़ारेनहाइट) है, इसलिए आपको शाम और सुबह की शुरुआत में जैकेट की आवश्यकता होगी।
    • एक स्कार्फ और टोपी पहनें यदि आप आमतौर पर विशेष रूप से ठंडा होते हैं शायद आपको दस्ताने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन वे चोट नहीं पहुंचेगी।
    • कपड़ों को ओवरले में पैक करें ताकि आप संभवतः एक से अधिक बार उपयोग कर सकें। उदाहरण के लिए, एक तटस्थ रंग का स्वेटर जो कई संगठनों के साथ जोड़ता है, वह बहुत कुछ करेगा।
  • पिक फॉर फ्लोरिडा चरण 10 नामक छवि
    2
    लंबे आस्तीन के साथ लंबी पैंट और टॉप पैक करें यह फ्लोरिडा में बहुत ठंडा हो सकता है, क्योंकि यह सर्दियों के मध्य में 5 डिग्री सेल्सियस (40 डिग्री फ़ारेनहाइट) तक पहुंचता है। आपको अपने मोटा स्वेटर की ज़रूरत नहीं पड़ती है, लेकिन आप जींस की एक जोड़ी और लंबी आस्तीन वाले कुछ शर्ट के साथ गलत नहीं जा सकते।
  • पिक फॉर फ्लोरिडा चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3



    छोटी आस्तीन के साथ कुछ शर्ट शामिल हैं आप लंबे आस्तीन के साथ थोड़ा गर्म हो सकता है, खासकर यदि आप ऐसी गतिविधियां करेंगे जिसमें सर्दियों में भी बहुत कुछ चलना शामिल हो। संभवतः आपको शॉर्ट्स की आवश्यकता नहीं होगी, जब तक कि आप बहुत दूर दक्षिण में नहीं जा रहे हैं, क्योंकि औसत उच्च तापमान 16 डिग्री सेल्सियस (60 डिग्री फारेनहाइट) है। हालांकि, यदि आप एक बहुत ही गर्म व्यक्ति नहीं हैं, तो आप एक छोटा पहनने पर विचार कर सकते हैं
  • फ्लोरिडा चरण 12 के लिए पैक्स नाम वाली छवि
    4
    बारिश के लिए पैक करें सबसे अधिक संभावना यह है कि आप अपने आप को मूसलधार बारिश में पाएंगे, हालांकि यह उस पर निर्भर करेगा कि आप फ्लोरिडा में कहां जाएंगे। अधिकांश शहरों में प्रति वर्ष 9 0 से 140 दिन की बारिश होती है। आप शायद एक छाता या हल्के रेनकोट चाहते हैं मौसम के पूर्वानुमान पर बारीकी से देखें ताकि यह तय हो सके कि क्या बारिश के जूते आपके सामान में जगह लेते हैं।
  • भाग 3
    अपना सामान पैक और तैयार करें

    Video: WHY ARE WE PACKING AGAIN? | WHAT ARE WE TAKING WITH US?

    पैक्स फॉर फ्लोरिडा चरण 13
    1
    पता लगाएँ कि आप कितना सामान ले जा सकते हैं अगर आप हवाई जहाज़ से जा रहे हैं, तो तय करें कि क्या आप बैग पंजीकृत करेंगे या आप केवल हैंडबैग ले लेंगे यदि आप गाड़ी चलाएंगे, तो आपके पास और अधिक आइटम पैक करने के लिए थोड़ी अधिक जगह हो सकती है, हालांकि यह इस बात पर निर्भर करेगा कि आप कितने लोगों के साथ कार साझा करेंगे।
    • एयरलाइन के नियमों की जांच करें जहां आप पंजीकृत सामान और हैंडबैग के आकार और वजन की आवश्यकताओं के अनुसार यात्रा करेंगे।
    • अधिकांश एयरलाइंस आपको एक छोटा सा कैर्री सूटकेस या ट्रैवल किट, साथ ही एक निजी आइटम, जैसे वॉलेट, बैकपैक या लैपटॉप बैग ले जाने की अनुमति देगा। (एक बैकपैक आमतौर पर एक अच्छा विकल्प है यदि आप कई पर्यटन गतिविधियां करेंगे)।
  • छवि के लिए पैक्स फॉर फ्लोरिडा चरण 14
    2
    एक पहचान दस्तावेज़ पैक करें। आपको उड़ने, कार किराए पर या शराब खरीदने के लिए अपने जन्म की तारीख के साथ फोटो आईडी की आवश्यकता होगी। आपकी सलाह है कि आपकी फोटो आईडी की एक प्रति मित्र या परिवार के सदस्य के साथ छोड़ दें, जब आप यात्रा करते समय तुम्हारी याद आ जाए
  • पिक फॉर फ्लोरिडा चरण 15 नामक छवि
    3
    इसमें कई तरह के भुगतान होते हैं अगर आपके पास दोनों हैं तो क्रेडिट कार्ड और एटीएम कार्ड ले जाने की सलाह दी जाती है। आपको टिप्स, वेंडिंग मशीन और पार्किंग के लिए कुछ नकद भी लेना चाहिए। अलग-अलग स्थानों पर भुगतान के विभिन्न प्रकारों को पैक करें (एक अपने बटुए में या बैकपैक में, एक दूसरे को अपने सूटकेस में, दूसरे आप में) यदि आप अपना सामान खो देते हैं
  • फ्लोरिडा चरण 16 के लिए पैक्स नाम वाली छवि
    4
    अपनी सदस्यता और बीमा कार्ड पैक करें यदि आपके पास अमेरिकी ऑटोमोबाइल एसोसिएशन का कोई कार्ड है या यदि आप लगातार फ्लायर क्लब के हैं, तो इसका सबूत लेने के लिए मत भूलना। आपको आपातकालीन स्थिति के मामले में अपने और किसी भी रिश्तेदार के लिए अद्यतन बीमा कार्ड भी लेना चाहिए। यदि आप अपनी कार या किराए पर एक ड्राइव करेंगे, तो यह बीमा जानकारी भी लेता है
  • आप अपने बीमा और ट्रैवल एजेंटों के टेलीफोन नंबर ले सकते हैं।
  • फ्लोरिडा चरण 17 के लिए पैक्स नाम वाली छवि
    5
    टॉयलेटरीज़ और टॉयलेटरीज़ पैक करें आपके लिए टॉयलेटरीज़ बहुत ही समान हो सकते हैं, कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप फ्लोरिडा की यात्रा कब करते हैं। 100 मिलीलीटर (3.4 औजे) के कंटेनरों में तरल पदार्थ रखें और 950 मिलीलीटर बैग में कंटेनर डालें। यदि आप उड़ जाएंगे और अपना सामान रजिस्टर करने की योजना नहीं बना रहे हैं, तो आपको सभी कंटेनरों में सभी तरल पदार्थों को सुरक्षा के माध्यम से गुजरने के लिए रखना होगा। सामान्य तौर पर, आप फार्मेसी में टॉयलेटरीज़ की छोटी बोतलें खरीद सकते हैं। आपकी व्यक्तिगत ज़रूरतों के अनुसार, लाने के लिए मत भूलना:
  • शैम्पू
  • कंडीशनर
  • शेविंग मशीन
  • शेविंग क्रीम
  • आफ़्टरशेव लोशन
  • टूथब्रश
  • टूथपेस्ट
  • लोशन या मॉइस्चराइज़र
  • टैम्पोन या सैनिटरी नैपकिन
  • मेकअप
  • सनस्क्रीन
  • साबुन
  • नुस्खे दवाएं
  • गैर-प्रेषण दवाएं जो आप आमतौर पर लेते हैं (जैसे कि दर्द हत्यारों, विटामिन, या एंटीसिड्स)
  • फ्लोरिडा चरण 18 के लिए पैक्स नाम वाली छवि
    6
    पर्याप्त अंडरवियर लाने के लिए याद रखें। एक सामान्य नियम के रूप में, अपनी यात्रा के हर दिन के लिए पर्याप्त अंडरवियर पैक करें, और एक या एक अतिरिक्त दो यदि आप ब्रासियर पहनते हैं, तो उन्हें मत भूलना, और यदि आप बहुत सक्रिय व्यक्ति हैं, तो स्पोर्ट्स ब्रा पहनना याद रखें। यदि आप इनडोर शर्ट या कैमिरोल्स पहनते हैं, तो आप हर दिन एक नया होना चाहते हैं यदि यह गर्म है हालांकि, अगर आप सर्दियों में दो बार आंतरिक शर्ट पहनते हैं तो आप इसके साथ भाग ले सकते हैं।
  • फ्लोरिडा चरण 1 के लिए पैक्स नाम वाली छवि
    7
    अपने पजामा मत भूलना यदि आप एक ऐसे व्यक्ति नहीं हैं जो नींद के दौरान बहुत कुछ पसीना लेता है तो आप प्रति सप्ताह पजामा के एक या दो जोड़े के साथ भाग ले सकते हैं। यदि आप आमतौर पर शाम या सुबह में अपने पजामा में बैठ जाते हैं, तो आप एक अतिरिक्त जोड़ी पहन सकते हैं या कुछ स्काटशर्ट या खेल शॉर्ट्स और शर्ट शामिल कर सकते हैं।
  • पिक फॉर फ्लोरिडा चरण 20 नामक छवि
    8
    रंगों का एक संयोजन चुनें आपको विभिन्न प्रकार के कपड़े पैक करने की सलाह दी जाती है जो आप मिश्रण और मैच कर सकते हैं, खासकर अगर आपके पास पैक करने के लिए सीमित स्थान है यह विशेष रूप से अपने संगठनों के मिलान के लिए पहनने वाले जूते की मात्रा को सीमित करने में मदद करेगा, जो अधिक स्थान की अनुमति देगा।
  • उदाहरण के लिए, बहुत से लोग बहुत सारे काले कपड़े पहनते हैं और कुछ रंगीन कपड़े पहनते हैं।
  • यदि आप फ्लोरिडा में गर्मियों के लिए पैक करते हैं, तो अपने रंग योजना के रूप में बेज या हल्के भूरे रंग का उपयोग करने पर विचार करें। अपनी छुट्टियों के अलमारी को हल्का करने के लिए कुछ बाहुल्य शर्ट, कुछ हेडबैंड या अन्य छोटे-छोटे आइटम पैक करें
  • पैक्स फॉर फ्लोरिडा चरण 21 नामक छवि
    9
    अपने इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों और चार्जर्स को याद रखना याद रखें यदि आप एक लैपटॉप, एक सेल फोन या टैबलेट ले लेंगे, तो अपने सभी चार्जर्स पैक करें। यदि आप ड्राइव करेंगे, तो आप वाहन से जुड़े चार्जर ले जाने पर विचार कर सकते हैं।
  • आप एक चार्जर ले जाने पर विचार कर सकते हैं जो संभवतः जितना संभव हो उतने उपकरणों के साथ काम करता है। कई चार्जर कई इनपुट के साथ आते हैं ताकि आप एक समय में एक से अधिक उपकरण चार्ज कर सकें।
  • मनोरंजन के रूप में अपने इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों पर फिल्में और गेम डाउनलोड करें यदि आप बच्चों के साथ यात्रा करते हैं (या यहां तक ​​कि अगर तुम नहीं!)
  • यदि आप बहुत सारे फ़ोटो लेने की योजना बनाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप अपने कंप्यूटर पर स्थानांतरित करने के लिए एक कॉर्ड ले जाएं, जब आप अपने सेल फोन या कैमरे पर स्थान खत्म कर देते हैं। इसी तरह, अंतरिक्ष को खाली करने के लिए उन्हें इंटरनेट पर अपलोड करने की योजना बनाएं। ध्यान दें कि आपके गंतव्य में एक स्वीकार्य वाई-फाई होगी। अन्यथा, आपको उन्हें इंटरनेट पर अपलोड करने में समस्याएं मिलेंगी।
  • फ्लोरिडा चरण 22 के लिए पैक्स नाम वाली छवि
    10
    यादों के लिए जगह छोड़ दें। संभावना है कि आप अधिक से अधिक वापस आना चाहते हैं, चाहे आप फ्लोरिडा में छुट्टी पर या व्यवसाय पर जा रहे हों। अपने सूटकेस में छोटी यादों के लिए कुछ जगह छोड़ने का प्रयास करें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com