ekterya.com

कैसे हवाई में तैयार हो जाओ

क्या आप जल्दी हवाई यात्रा करने की योजना बना रहे हैं और आप क्या आप पहनने जा रहे हैं या आप कैसे पोशाक जा रहे हैं के बारे में चिंतित हैं? जब तक आप मौना लोको या मूना केए के पहाड़ों की यात्रा करने की योजना नहीं करते हैं, तो अपने शीतकालीन कपड़े घर पर छोड़ दें और आराम करें। WikiHow आपको कुछ विशिष्ट डेटा का पता लगाने में मदद कर सकता है जो आपको अलोहा की भावना में प्रवेश करेगा और इस अद्भुत राज्य में अपने रहने का आनंद उठाएगा।

चरणों

Video: America का नया फरमान, Laptop लेकर हवाई यात्रा करने पर लगाया Ban

चित्र शीर्षक में हवाई में कदम चरण 1
1
आपको पोशाक और आराम से तरीके से सोचना चाहिए। ढीले कपड़ों का इस्तेमाल पर्यटन स्थलों पर जाएं और आराम करें। हर समय बहुत हवा है, जो आर्द्रता के स्तर को बढ़ाने में मदद करता है। आप प्रति घंटे 15 से 25 मील प्रति घंटे के बीच हवा पा सकते हैं दूसरी तरफ, कोना वायु, सामान्य हवाओं से बिल्कुल विपरीत होती हैं। इससे आर्द्रता स्थिर रहने में मदद मिलती है और शायद ज्वालामुखीय राख अलग-अलग द्वीपों की ओर झुकाता है। दिन के लिए अपना संगठन चुनने के लिए मौसम रिपोर्ट और मौसम शब्दावली को देखना सुनिश्चित करें।
  • चित्र शीर्षक में हवाई में कदम चरण 2
    2
    एक टोपी का उपयोग करें टोपी केंद्रस्थानी और हवाईयन जीवन शैली का हिस्सा हैं। एक टोपी, पुआल टोपी या टोपी का छज्जा के लिए देखो पर्यटक टोपी की तलाश मत करो, क्योंकि वे आपको बाहर खड़े कर सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक में हवाई में कदम चरण 3
    3
    अलोहा डिजाइन के साथ एक शर्ट खरीदें। आप उन्हें सभी आकृतियों और आकारों में पा सकते हैं वे विभिन्न रंगों और पैटर्नों में मौजूद हैं। हो सकता है कि शर्ट में आपके पास विशेष लोगो हों या जिन्हें आप चांदी के बगल में पट्टी में बातचीत के विषय के रूप में उपयोग कर सकते हैं चमकीले रंग का फूलों के पैटर्न काफी प्रचुर मात्रा में हैं और स्वीकार किए जाते हैं। हम आपकी पसंद के लिए सामग्री छोड़ देते हैं एक कपास-पॉलिएस्टर मिश्रण ठीक है अगर आप इसे हर समय से सहज महसूस करते हैं। एक सभ्य शर्ट आपको लगभग 30 डॉलर खर्च करेगी महिलाओं में से चुनने के लिए अधिक विविधताएं हैं रंगीन टॉप, कपड़े, ट्यूबलर टॉप और लोकप्रिय मुमुई शैली हैं। मूल्य $ 30 और $ 50 के बीच भिन्न होते हैं डंडे भी ज्यादातर समय उपयुक्त हैं और आपको हमेशा दिखने योग्य दिखने का प्रयास करना चाहिए
  • चित्र शीर्षक में हवाई में कदम चरण 4



    4

    Video: अब हवाई जहाज से नहीं, पानी के रास्ते हुआ करेगी हज यात्रा | News Mirror

    हवाई में कहीं भी शॉर्ट्स पहनें पुरुषों को चलने के लिए कार्गो शॉर्ट्स पहनना चाहिए। महिला कैपरी पैंट का चयन कर सकती हैं जो उन्हें गर्म दिनों और गीली दोपहर के दौरान आराम से रखती हैं। यदि आप बेल्ट का उपयोग करना चाहते हैं या नहीं, तो यह आपका फैसला है, लेकिन जब आप खाने के लिए जाते हैं तो आपको अच्छा लगता होगा।
  • चित्र में हवाई चित्रित किया गया चित्र चरण 5
    5
    अगर आप चाहें तो आरामदायक जूते या सैंडल पहनें टॉपसइडर्स और सैंडल काफी लोकप्रिय हैं। पृथ्वी स्वर या तटस्थ रंग का उपयोग करने की कोशिश करें काऊई जैसे कुछ द्वीपों की लाल धरती जूते के सफेद हिस्सों को स्थायी रूप से दाग देगा।
  • चित्र शीर्षक में हवाई में कदम चरण 6
    6
    आपको उचित स्नान के कपड़े का इस्तेमाल करना चाहिए पुरुषों के लिए ढीला और महिलाओं के लिए इतना पता नहीं
  • युक्तियाँ

    • संयोजन और रंगीन टन और पैटर्न के बारे में सोचो जो आपको लगभग एक सर्कस जोकर की तरह दिखते हैं
    • हवाई सीमा में तापमान सर्दियों में 15 से 21 डिग्री सेल्सियस के बीच है, जबकि गर्मियों में वे 32 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकते हैं।
    • यदि आप वहां खरीदने का फैसला करते हैं, तो आप डिस्काउंट स्टोर्स पर अविश्वसनीय ऑफ़र पा सकते हैं। कई स्टोर, जैसे कि एबीसी स्टोर या लोंग्स ड्रग्स (सीवीएस फार्मेसी की बहन स्टोर) के पास कई सस्ते स्थानीय सामान हैं, जैसे जूते और समुद्र तट मैट जब संदेह हो, तो एक दोस्ताना गाँव से पूछो। वे आपको सुझाव देने में प्रसन्न होंगे ताकि आप पैसे बचा सकें।

    Video: गाय व भैंस को गर्भधारण के लिए कैसे तैयार करे

    चेतावनी

    • एक बजट की स्थापना और इसके लिए छड़ी। जब आप कपड़े खरीदते हैं तो दिवालिया मत बनो।
    • कपड़े की प्रामाणिकता से सावधान रहें लेबल और सामग्री की गुणवत्ता को देखो इसे खरीदने से पहले इसे आज़माएं अगर परिधान अच्छा दिखता है और अच्छा लगता है और इसकी कीमत अच्छी है, तो उसे खरीदें।
    • जब आप खरीदने के लिए जाते हैं तो पर्यटकों के लिए कपड़े से बचें बहुत सारे डिस्काउंट स्टोर हैं जहां आपको आश्चर्यजनक सौदा मिलेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com