ekterya.com

न्यूयॉर्क की यात्रा के लिए पैक कैसे करें

दुनिया भर से लाखों पर्यटकों की विविधता, दुकानों, रेस्तरां, नाइटलाइफ़ और अविश्वसनीय आकर्षण का आनंद लेने के लिए हर साल न्यूयॉर्क शहर में आते हैं। क्या आप जल्द ही इस शहर की यात्रा करने की योजना बना रहे हैं? यदि हां, तो इसे व्यवस्थित करना बेहतर है कि आप क्या करना चाहते हैं। इसका मतलब यह है कि आपको एक सच्चे न्यू यॉर्कर के मिश्रण और दिखना चाहिए, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस मौसम में पहुंचें

चरणों

विधि 1
ग्रीष्मकालीन फैशन

न्यूयॉर्क शहर के चरण 1 के लिए पैक्स फ़ॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
1
न्यूयॉर्क में गर्मियों के बारे में पता करें न्यू यॉर्क में गर्मी बहुत गर्म है तापमान जून, जुलाई और अगस्त के महीनों में चढ़ता है, और रात में भी उच्च रहता है जब गर्मी लगभग 32 डिग्री सेल्सियस (9 0 डिग्री फ़ारेनहाइट) पर रह सकता है। जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, न्यूयार्क एक बहुत ही उमस भरे शहर है, जिसका मतलब है कि हवा मोटी और चिपचिपा है। वहाँ भी कभी-कभार तूफान जो हिंसक रूप से फैलते हैं और फिर कम हो जाते हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 2 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    2
    सही शर्ट पहनें सांस कपास से बने टी-शर्ट नमी और गर्मी से निपटने के लिए एकदम सही हैं। टैंक टॉप और हल्के शर्ट जो भी थोड़ी सी भी हवा पकड़ते हैं वे अच्छे विकल्प भी हैं I चमकदार और स्पष्ट रंगों के लिए ऑप्ट
  • महिलाओं के लिए: कई डिजाइनों के बिना ब्लाउज गर्मी से निपटने और एक ही समय में फैशनेबल दिखने का एक अच्छा तरीका है। गर्मी के मौसम के दौरान न्यूयॉर्क में एक उच्च-विक्षिप्त स्कर्ट के साथ लघु ब्लाउज काफी आम हैं।
  • पुरुषों के लिए: गर्मियों के दौरान न्यूयॉर्क की यात्रा के लिए टी-शर्ट और कपास शर्ट अच्छा विकल्प हैं
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 3 के लिए पेक के लिए शीर्षक वाली छवि
    3
    बुद्धिमानी से अपने नीचे वस्त्र चुनें जैसा कि पहले बताया गया है, न्यूयॉर्क में गर्मी वास्तव में गर्म है इसका मतलब यह है कि आपका सबसे अच्छा विकल्प पैंट पहनना है जो गर्मी नहीं रखता है शॉर्ट्स, स्कर्ट, आदि वे उच्च तापमान का मुकाबला करने के लिए भी उत्कृष्ट विकल्प हैं। कपास पैंट भी एक विकल्प हैं।
  • महिलाओं के लिए: स्कर्ट (मिनीस्किरट्स, मिड कट, मैक्सी स्कर्ट और कई अन्य समान) पूरी तरह स्वीकार्य हैं। फैशनेबल सामग्री, उच्च कमर वाले स्कर्ट, बैगी कपास पैंट से बना प्यारा शॉर्ट्स - आप उनमें से किसी के साथ समस्या नहीं कर सकते हैं, जब तक आप मोटी पैंट नहीं पहनते हैं जो आपको बड़ी मात्रा में पसीना करते हैं।
  • पुरुषों के लिए: सामान्य विश्वास मानती है कि पुरुष न्यू यॉर्क में शॉर्ट्स नहीं पहनते हैं जब तक वे खेल खेलना, नाव पर बैठते हैं या समुद्र तट पर जाते हैं हालांकि, अन्य न्यू यॉर्कर्स ने इस दावे का खंडन किया और कहा कि उनका इस्तेमाल करना सामान्य है। यह वास्तव में इस बात पर निर्भर करता है कि आप क्या सोचते हैं या नहीं, दूसरों को क्या लगता है। खाकी या अन्य प्रकारों में नेविगेशन शॉर्ट्स परिपूर्ण हैं। आप सांस पैंट के लिए भी विकल्प चुन सकते हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 4 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    4
    कुछ कपड़े ले लो (महिलाएं) गर्मियों के दौरान NY में एक चट्टान फेंको और आप निश्चित रूप से एक लड़की को दे देंगे जो एक अच्छा गर्मियों के कपड़े में कपड़े पहनती हैं। आप लोगों के बीच भ्रमित करने के लिए, प्यारा डिजाइन और उज्ज्वल रंग के साथ कुछ हल्के गर्मियों के कपड़े पहनें। उन्हें एक लचीली टोपी, बड़े धूप का चश्मा और कुछ प्यारा जूते के साथ मिलाएं, और आप पूरी तरह फिट होंगे।
  • मैक्सी के कपड़े गर्मी के एक जोड़े के लिए फैशन सूचियों में सबसे ऊपर हैं ये लंबे कपड़े गर्म दिन और ठंडे रात के लिए उत्कृष्ट हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 5 के लिए पैक के लिए शीर्षक छवि
    5
    एक हल्के जैकेट और कुछ सामान ले लो हालांकि तापमान आमतौर पर गर्म (या गर्म) रहता है, खासकर तूफान के बाद, यह थोड़ा ठंडा हो सकता है। एक हल्का जैकेट एक अच्छा विकल्प है यह मेट्रो में यात्रा करने के लिए भी उत्कृष्ट है और आपको पता है कि यह बहुत ठंडा है। दिन के दौरान भी पहनने के लिए एक टोपी पहनने पर विचार करें, क्योंकि गर्मियों के दौरान, सूर्य निरंतर हो सकता है। फैशनेबल हार और कंगन भी अपनी अलमारी में अतिरिक्त शैली जोड़ते हैं।
  • विधि 2
    पतन फैशन

    न्यूयॉर्क शहर के चरण 6 के लिए पैक के लिए शीर्षक छवि
    1
    न्यूयॉर्क में शरद ऋतु के बारे में पता करें सितंबर, अक्टूबर और नवंबर के महीनों में न्यूयॉर्क में सबसे ज्यादा आनंददायक हैं सूर्य ज्यादातर दिन चमकता है, लेकिन हवा ठंडा हो जाता है और इसकी नमी खो देता है जब नवंबर आती है, रातों के दौरान तापमान शून्य डिग्री से नीचे तक पहुंच सकता है, जबकि दिन अभी भी काफी ठंड है।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 7 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    2
    ठंडे मौसम के बारे में सोचकर कपड़े पैक करें इसका मतलब है कि आपको लंबी आस्तीन या तीन-चौथाई लंबाई, बटन-नीचे शर्ट और पैंट के साथ हल्के शर्ट पहनना चाहिए। अंधेरे रंग मिश्रण करते हैं और वर्ष के इस समय अच्छे लगते हैं।
  • महिलाओं के लिए: मोटी मोज़े, जूते और एक अच्छी जैकेट के साथ एक गर्म पोशाक गठबंधन। आप काले रंग की ब्लाउज, एक तंग चमड़े की जैकेट और एक दुपट्टा के साथ तंग पैंट भी जोड़ सकते हैं।
  • पुरुषों के लिए: गहरे रंगों में भूरे रंग के पैंट (भूरा, नौसेना नीला, काली, आदि) एक अच्छा विकल्प हैं। न्यूयॉर्क में अच्छे शरद ऋतु देखने के लिए उन्हें शांत स्वेटर या प्लेड शर्ट के साथ प्रयोग करें।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 8 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    3
    कुछ जैकेट और स्वेटर ले लो ऐसे शहर में जहां फैशन आपकी पहचान का हिस्सा है, नाविक जैकेट ("पीईकेएट्स") या ब्लेजर्स पहनने पर विचार करें, हालांकि अपने सबसे गर्म कपड़े पहनना जरूरी नहीं है
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 9 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि

    Video: SARDINES WITH THE POLICE! | HIDE AND SEEK | We Are The Davises

    4
    दस्ताने और स्कार्फ सबसे ठंडे दिनों के लिए उत्कृष्ट हैं। सुबह या शाम में, जब तापमान में काफी गिरावट होती है, स्कार्फ और दस्ताने बहुत उपयोगी होते हैं। आप टोपी पहनने पर विचार भी कर सकते हैं
  • विधि 3
    शीतकालीन फैशन

    न्यूयॉर्क शहर के चरण 10 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि चरण 10
    1
    सर्दियों के बारे में न्यू यॉर्क में खोजें इस शहर में सर्दी ठंडा है और, ज्यादातर समय, नम। हिम और ओलों, दिसंबर, जनवरी और फरवरी के दौरान न्यूयॉर्क की सड़कों को सजाते हैं। हवा में इसकी तीव्रता थोड़ी बढ़ जाती है, ठंडी हवा को सजा रहा है और (संभवतः) अपने कपड़े धोने के लिए।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 11 के लिए पैक्स फ़ॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    2
    कपड़े पहनो जो आपको गर्म रखेंगे सर्दियों के दौरान जब आप न्यूयॉर्क की सड़कों पर चलते हैं तो लंबे बाजू वाली शर्ट, स्वेटर और पैंट सबसे अच्छा विकल्प होते हैं। काले रंग का कपड़े और भारी वस्त्रों के लिए ऑप्ट इस शहर में सर्दियों के दौरान रंग काला पसंद किया जाता है। वर्ष के इस समय के दौरान एक सर्दियों का कोट आवश्यक है
  • महिलाओं के लिए: जबकि पैंट आपको गर्म रखती हैं, बड़े स्वेटर या मोटी, प्यारी जैकेट के साथ काले लाइक्रा पैंट पहनना ठीक है। आप ड्रेस या ब्लाउज पहनने के साथ भाग ले सकते हैं और कुछ मोटी मोजे - जब आप पर्यटन स्थलों का भ्रमण कर रहे हैं तो थोड़ी सी ठंडी पाने के लिए तैयार हो जाओ।
  • पुरुषों के लिए: स्वेटर या लंबी बांह की शर्ट और गर्म पैंट एक अच्छा विकल्प हैं।
  • छवि न्यूयॉर्क टाइटे के लिए पैक के लिए शीर्षक चित्र 12
    3
    याद रखें कि एक गर्म और ट्रेंडी जैकेट न्यूयॉर्क में बहुत अच्छा लग रहा है यहां बहुत सारे शीतकालीन कोट हैं जो कि फैशन भी हैं, इसलिए यदि आप न्यू यार्क की तरह दिखना चाहते हैं, तो उनमें से एक को खरीदना चाहिए। इस स्टेशन में आपको मिलते-जुलते कोट्स का एक विचार प्राप्त करने के लिए अपने पसंदीदा छवि ब्राउज़र में एक जांच करें। हवाई जहाज़ पर आपके साथ एक जैकेट लें, क्योंकि जब आप न्यूयॉर्क में हवाई अड्डे से निकल जाते हैं (इसे आपके सामान में बहुत अधिक जगह लेता है) जैसे ही आप इसे डालना चाहते हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 13 के लिए पैक्स फ़ॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि

    Video: WHY ARE WE PACKING AGAIN? | WHAT ARE WE TAKING WITH US?

    4
    बर्फ के लिए तैयार दस्ताने, स्कार्फ और एक टोपी आवश्यक हैं जब बर्फ (या, भगवान ना करे, ओलों) गिरना शुरू होता है। रेनकोट एक अच्छा विकल्प है, हालांकि वे दुनिया में सबसे फैशनेबल वस्त्र नहीं हैं, लेकिन ठंडा होने पर आपको एक पहनने में खुशी होगी।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 14 के लिए पैक के लिए शीर्षक चित्र
    5
    शीतकालीन जूते पहनने पर विचार करें कुछ पनरोक जूते में निवेश करें चाहे यह फैशनेबल बूट हो या सिर्फ सर्दियों के लिए एक परंपरागत, चाहे आप उनका उपयोग करके अफसोस नहीं करेंगे। जब सड़कों पर भी गीली नहीं होती है, तो आप फैशनेबल बूटों की एक जोड़ी पहन सकते हैं जो थोड़ी कम गर्मी और सुरक्षा प्रदान करते हैं - बस कुछ गर्म मोज़े पर डाल दें।
  • Video: Indian Knowledge Export: Past & Future

    विधि 4
    वसंत फैशन

    न्यूयॉर्क शहर के चरण 15 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    1
    न्यूयॉर्क में वसंत के बारे में पता करें मार्च, अप्रैल और मई के महीनों में बहुत ही सुखद हो सकता है, लेकिन अभी भी उनके दिन ठंड और गीला हैं। इसके अलावा, इस सीजन में, रात बहुत ठंडा हो सकती है।



  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 16 में एक यात्रा के लिए पैक्स का शीर्षक चित्र
    2
    गर्म और ठंडे मौसम दोनों के लिए कपड़े पैक करें। हल्के शर्ट और ढीले पैंट वर्ष के इस समय के लिए अच्छे हैं। वसंत का रंग फैशन में वापस आ गया है, हालांकि कुछ नए यॉर्करों ने साल भर में काले और अन्य काले रंग के रंग पहनते हैं। कपड़े की परतें पहनने की संभावना पर विचार करें, क्योंकि तापमान वसंत में बहुत कुछ बदल सकते हैं।
  • महिलाओं के लिए: वसंत की शुरुआत में हल्के कपड़े फैशन में वापस आते हैं, तो अपने सूटकेस में कुछ पैक करें। प्यारे ब्लाउज और एक हल्के जैकेट के साथ पैंट भी एक बुनियादी पोशाक हैं।
  • पुरुषों के लिए: एक रंगीन जाकेट के साथ ठोस रंगों में पैंट और शर्ट न्यूयॉर्क की सड़कों पर एक आम संगठन है।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 17 के लिए पैक्स फ़ॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    3
    एक जैकेट और कुछ स्वेटर ले लो जबकि तापमान बढ़ता है, यह अभी भी कुछ कपड़े पैक अच्छा है जो आपको ठंड रातों के दौरान गर्म रखता है। कुछ विचारों में बड़े स्वेटर शामिल होते हैं जिन्हें आप लाइक्रा वस्त्र और हल्के ब्लेज़र्स पहन सकते हैं।
  • न्यूयॉर्क यानी स्टेप 18 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    4
    स्काटशर्ट पहनना मत। परंपरागत स्वेटरशर्ट्स, जब तक पहना नहीं, फसल या ग्राफिक रूप से बढ़ाया जाता है, यह एक निश्चित संकेत है कि आप फ़ैशन वाले न्यू यॉर्कर नहीं हैं
  • विधि 5
    नाइटवियर और अन्य आवश्यक

    छवि न्यूयॉर्क टाइम्स के लिए पैक्स के लिए शीर्षक स्टेप 1 9
    1
    न्यूयॉर्क में नाइटलाइफ़ के फैशन के लिए तैयार हो जाओ इस शहर में, क्लबों में ड्रेस कोड बहुत आम हैं। समस्या यह है कि न्यूयॉर्क के प्रत्येक क्षेत्र की अपनी विशिष्ट शैली है एक महिला होने के लिए एक क्लब में प्रवेश करने का सबसे बुनियादी तरीका सुंदर शाम के कपड़े और ऊँची एड़ी के जूते पहनना है, और एक रंगीन जाकेट के अलावा एक आदमी, ड्रेस पैंट, बटन शर्ट और ठोस रंग होने का है। बेशक, जब आप पहुंचें, तो आप हमेशा उन क्लबों का पता लगा सकते हैं जिन पर आप जाना चाहते हैं या उनकी वेबसाइट पर जा सकते हैं। अगर आपके पास उनके पास क्या अनुरोध नहीं है, तो खरीदारी करने का समय आ गया है। न्यूयॉर्क के विभिन्न क्षेत्रों में कुछ विशिष्ट शैली, जैसा कि न्यूयॉर्क टाइम्स द्वारा इंगित किया गया है, में शामिल हैं:
    • निचला ईस्ट साइड: यह क्षेत्र ज्यादातर हिप्पटर वायुमंडल से बना होता है, कई तंग डेनिम कपड़ों (दोनों पुरुषों और महिलाओं) को मुलायम रंग और प्राकृतिक वस्त्रों के साथ जोड़ा जाता है।
    • मांसपैकेजिंग जिला: अपने 12 सेमी (5 इंच) ऊँची एड़ी के जूते और अपनी सुरुचिपूर्ण और छोटे पार्टी के कपड़े बाहर निकालें। पुरुषों को अपने सबसे अच्छे ब्लेज़र्स, ड्रेस शर्ट, ड्रेस पैंट झुर्रियां आदि पहनना चाहिए।
    • ईस्ट विलेज: इस जगह के लोग अपने गुंडा शैली और थोड़ा उत्तेजक के लिए बाहर खड़े होते हैं।
    • सोहो और नोएलटा: कुछ नई यॉर्करों के अनुसार, आप इस क्षेत्र में लगभग किसी भी प्रकार का कपड़ों का इस्तेमाल कर सकते हैं, जब तक कि आप आश्चर्यजनक रूप से देखते हैं
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 20 में एक यात्रा के लिए पैक का शीर्षक चित्र
    2
    प्रभावित करने के लिए पोशाक, भले ही आप क्लब में नहीं जाते हैं यदि क्लबों में जाने पर आपकी बात नहीं है, तो आपके पास अब भी संभवतः संभवतः पोशाक के अवसर हैं। यह एक ही कपड़े पैक करना महत्वपूर्ण है जो आपको शानदार दिखता है, चाहे वह एक सुरुचिपूर्ण रात्रिभोज या ब्रॉडवे पर एक रात्रि के लिए है देवियों, कुछ सुंदर कपड़े और ऊँची एड़ी के जूते की एक जोड़ी पैक। सज्जनों, उस विशेष रात के लिए एक सुंदर पोशाक या पोशाक शर्ट और बागी पैंट पैक करें
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 21 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    3
    दिन के दौरान आरामदायक जूते पहनें। आप सभी जगह पर चलेंगे और सीमेंट काफी कपटपूर्ण होगा। कम से कम आरामदायक जूते के दो अलग-अलग जोड़े पहनें ताकि आप उन्हें हर दूसरे दिन रख सकें। आरामदायक के साथ हमारा मतलब है कि आपको शैली को त्यागना होगा आप हमेशा अपने प्यारे जूते, फ्लैट जूते, आदि के अंदर अस्थिरिक जूते पहन सकते हैं।
  • अगर आपको लगता है कि यदि आप सैंडल नहीं पहनते हैं, तो आप मरने जा रहे हैं, कम से कम कट्टर के लिए कुछ समर्थन पाने का प्रयास करें बस ध्यान रखें कि सड़कों बहुत गंदे हैं और आश्चर्यचकित नहीं हो अगर आप दिन के अंत में कुछ गंदगी के निशान के साथ समाप्त हो जाते हैं।
  • जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, यदि आप रात में बाहर जाने की योजना बना रहे हैं, तो कुछ प्यारे ऊँची एड़ी के जूते डाल दें। हालांकि वे चलने के लिए असुविधाजनक हो सकते हैं, वे कुछ क्लबों में आवश्यक हैं।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 22 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने बटुए ले लो सभी शहरों की तरह, न्यूयॉर्क महंगा है। आप अपनी यात्रा के दौरान क्या करने जा रहे हैं इसके आधार पर, आपके खर्च अन्य आगंतुकों की तुलना में अधिक या कम हो सकते हैं। आप केवल 3 डॉलर के लिए पिज्जा का टुकड़ा खरीद सकते हैं या शहर में सर्वश्रेष्ठ रेस्तरां में से $ 300 खर्च कर सकते हैं।
  • न्यूयॉर्क यानी स्टेप 23 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    5
    अपना कैमरा लें न्यूयॉर्क में सबसे प्रतिष्ठित स्थानों में से एक है (उदाहरण के लिए, लिबर्टी की प्रतिमा के सामने एक छवि की तरह) अगर आप अपना कैमरा लेना भूल जाते हैं, तो आपको अफसोस होगा
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 24 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    6
    कुछ धूप का चश्मा लें यदि दिन धूप है, तो आप धूप का चश्मा में चलने वाले कई नए यॉर्करों को देखेंगे, इसलिए घर पर अपना मत भूलना। धूप का चश्मा भी चमकते हैं और बर्फ में परिलक्षित होता है।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 25 में एक यात्रा के लिए पैक शीर्षक वाली छवि
    7
    एक बड़ा बैग ले लो न्यूयॉर्क में महिलाएं दिन के दौरान बड़े और फैशनेबल बैग लेती हैं। यदि आप लूटने के बारे में चिंतित हैं, तो एक जिपर के साथ एक बड़े बटुआ खरीदें। बहुत से लोग मैसेंजर बैग ले जाते हैं हालांकि, जब तक आप हाई स्कूल में नहीं हैं तब तक घर पर बैकपैक छोड़ दें।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 26 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    8
    एक छाता पैक करें यह विशेष रूप से गिरावट और वसंत के महीनों में महत्वपूर्ण है, लेकिन यह पूरे वर्ष के दौरान एक बहुत उपयोगी लेख है। गर्मियों में आम तौर पर तूफान और सर्दियों में ओले होते हैं। हालांकि, अगर आप अपना छाता भूल जाते हैं, तो आपको सड़क विक्रेताओं में से एक खरीदने के लिए 1001 विकल्प होंगे।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 27 के लिए पैक के लिए शीर्षक चित्र
    9
    न्यूयॉर्क शहर का मानचित्र खरीदें यहां तक ​​कि अगर आप इसे किसी पर्यटक की तलाश में डरने के दिन हर जगह नहीं लेते हैं, तो यह जानना महत्वपूर्ण है कि आप कहां जा रहे हैं। अपने खाली समय में या विमान पर पढ़ने के लिए एक लो।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 28 के लिए पैक्स फॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि
    10
    यदि आप शॉपिंग जाने की योजना बनाते हैं तो अपने सूटकेस में कुछ अतिरिक्त स्थान छोड़ दें। यदि आप फैशन पसंद करते हैं, तो आप सही शहर के लिए सिर न्यूयॉर्क पूरी तरह से फैशन से संबंधित है और आपके पास शॉपिंग थेरेपी का आनंद लेने के कई अवसर होंगे। यदि आप कुछ चीजें खरीदने की उम्मीद करते हैं, तो अपने सूटकेस में एक अतिरिक्त जगह आरक्षित करें ताकि आप अपनी खरीदारी घर ले सकें।
  • न्यूयॉर्क शहर के चरण 2 के लिए पैक्स फ़ॉर ए ट्रिप शीर्षक वाली छवि चरण 2 9
    11
    अपने मूल लेखों को मत भूलिए हालांकि यह न्यूयॉर्क जाने के लिए विशिष्ट नहीं है, लेकिन आवश्यक वस्तुओं को पैक करना हमेशा याद रखना महत्वपूर्ण होता है। उनमें से हैं: अंडरवियर, ब्रसेरीज़, स्टॉकिंग्स, हेयरब्रश, आप जो भी दवा लेते हैं, टॉयलेटरीज़, फोन और कैमरा चार्जर, सनस्क्रीन और जो कुछ भी बिल्कुल आवश्यक है
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि खरीदारी के लिए कुछ पैसे बचाएं, क्योंकि न्यूयॉर्क फैशन बहुत आकर्षक है। जब आप वहां हों तो आप अपने साथ कुछ विशेष आइटम ले सकते हैं
    • झुर्रियों को रोकने के लिए कपड़े रोल करें उन चीज़ों को पैक करने का प्रयास करें जिनसे आप उन्हें इस्त्री किए बिना उपयोग कर सकते हैं। आप पूरे दिन अपने होटल में अपने कपड़े इस्त्री नहीं करना चाहते हैं!
    • आपके लेय-इन बैग में 85 मिलीलीटर (3 ऑउंस) या उससे कम (इसे 140 मिलीलीटर या 5 ऑउंस की बोतलों को आधा भरा रखने की अनुमति नहीं है) में तरल पदार्थ ले जाने के लिए नया नियम याद रखें, सभी 1 एल बैग में (1/4 गैलन) और प्रति व्यक्ति केवल 1 बैग। आपके नियमित सामान में इस सीमा से कुछ भी पैक करना उतना अच्छा नहीं है
    • कपड़े और सूट के मामले में, आपके पास एक विशेष सूटकेस होना चाहिए ताकि आपके सुंदर कपड़े झुर्री न हों।
    • अपने सामान पर सामानों में आपकी ज़रूरतों को पूरा करने पर विचार करें। ऐसा करने से उड़ान की लागत कम हो जाएगी और आप तेजी से जुटा सकेंगे एक निजी बैग के अंदर मेकअप, ब्रश, हेयर बैंड और अपने फोन जैसे अनिवार्य रूप से पैक करें, ताकि आपको इन सामानों को अपने सामान पर ले जाना न पड़ें।

    चेतावनी

    • एक पर्यटक की तरह ज्यादा देखने की कोशिश न करें, क्योंकि वे अक्सर चोरी का लक्ष्य हैं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • सूटकेस (एस)
    • हाथ सामान
    • कपड़ा
    • कैमरा
    • निजी स्वच्छता आइटम
    • चलना जूते
    • एक 1 एल (1/4 गैलन) कैली-ऑन सामान में तरल पदार्थ के लिए Ziploc स्पष्ट बैग
    • पैसा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com