ekterya.com

स्पेन में ट्रैफिक जुर्माना कैसे अपील करें

ट्रैफिक टिकट एक असली बाधा है और विशेषकर यदि वह प्रशासन प्रशासन की गलती के कारण होता है, तो भ्रम या किसी अन्य कारण से जुर्माना चलने योग्य हो सकता है। और यद्यपि रद्द जुर्माना का प्रतिशत छोटा है, यदि आप अपील करने में सक्षम होने की संभावनाएं देखते हैं, तो आपको इसे रोकना नहीं चाहिए।

चरणों

भाग 1

स्वीकृति का मूल्यांकन और विश्लेषण करें
कैलिफ़ोर्निया चरण 3 में लड़ो एक सेल फोन टिकट शीर्षक वाली छवि
1
याद रखें कि हस्ताक्षर करना या ठीक से प्राप्त करना अपराध का मतलब नहीं है। जब आपको जुर्माना किया जाता है तो आपको हस्ताक्षर करना पड़ सकता है, या तो जब एजेंट आपको देता है या जब डाक मेल में आता है। तथ्य यह है कि आप उस पर हस्ताक्षर करते हैं, इसका अर्थ यह नहीं है कि आप तथ्यों में अपने अपराध को स्वीकार करते हैं लेकिन आप केवल खुद को ही स्वीकार करते हैं और कुछ भी नहीं
  • एक स्पीडिंग टिकट अपील शीर्षक वाली छवि चरण 8
    2
    प्रक्रिया चलने न दें यदि आप ठीक से परिचित नहीं होने का निर्णय लेते हैं, पत्र या नोटिस लौटते हैं, तो यह आपके लिए ठीक भुगतान करने से छुटकारा पाने के लिए उपयोगी नहीं होगा। वास्तव में, यदि आप ठीक से स्वीकार नहीं करते हैं, तो इसके बारे में अधिसूचना आधिकारिक द्वारा बनाई गई है। यही है, ठीक प्रांत के आधिकारिक गजट में प्रकाशित किया गया है और उस प्रकाशन के साथ आपको ड्राइवर के रूप में सूचित किया गया है इसलिए, यदि आप जानते हैं कि आपके पास यह ठीक है, तो इसके बारे में पता होना बेहतर है।
  • कैलिफ़ोर्निया में फ्लाइट ए सेल फोन टिकट शीर्षक वाली छवि 8
    3
    यह देखने के लिए लगाया गया है कि क्या यह कार्रवाई योग्य है। अपील की संभावना बढ़ाने के लिए शुरू करने से पहले, यह जानना जरूरी है कि मंजूरी लागू होने से पहले वास्तव में कोई सहारा है या नहीं। यदि आपने 120 के क्षेत्र में 180 किलोमीटर की दूरी पर रडार पकड़ लिया है और तस्वीर स्पष्ट रूप से आपके वाहन को दिखाती है और आपकी पंजीकरण स्पष्ट है कि जुर्माना कम से कम इसके मूल के लिए सहारा नहीं कर पाएगा। यदि आप किसी भी कारण से पता लगा सकते हैं कि मंजूरी लगा दी गई है, तो इसे अपील करने के लिए ध्यान में रखें।
  • खरीदें छवि खरीदें कार कार 20
    4
    रूप में दोष देखें अपील करने की संभावना शिकायत में फार्म के तथाकथित दोष हैं। उदाहरण के लिए, शिकायत के लिखित रूप में वाहन के रंग, मेक या मॉडल में कोई त्रुटि है या उदाहरण के लिए, तस्वीर का विवरण छवि से मेल नहीं खाता है। इन सभी त्रुटियों का इस्तेमाल प्रशासन को मंजूरी रद्द करने के लिए कहने के लिए किया जा सकता है क्योंकि जुर्माना लगाए जाने के बारे में संदेह है।
  • न्यायालय के चरण 4 में स्वयं का बचाव शीर्षक वाली छवि
    5
    यदि आप वास्तव में अपील करना चाहते हैं तो मूल्यांकन करें एक बार जब आप ठीक लगाए गए हैं, तो यह वास्तव में मूल्यांकन करने का समय है कि क्या आपके पास संभावनाएं हैं या ठीक से अपील करने के कारण हैं। कभी-कभी समय पर भुगतान करना और 50% छूट का लाभ उठाना बेहतर होता है और जो कुछ ऐसे संसाधनों को प्रस्तुत करने के लिए थोड़ा पैसा बचाता है, जिसमें कोई संभावना नहीं होती है और इसके लिए आपको लगता है कि आपको जुर्माना की पूरी रकम का भुगतान करना होगा। याद रखें कि यदि आप स्वचालित रूप से दावा करते हैं तो आप इस छूट के साथ भुगतान करने की संभावना खो देते हैं।
  • भाग 2

    लिखित में लिखें और भेजें
    न्यायालय के चरण 8 में स्वयं की रक्षा करने वाली छवि का शीर्षक
    1



    आरोपों के बयान उठता है एक बार जब आप जानते हैं कि आपके पास अपने दावे के आधार पर संसाधनों को लिखने का समय होने का कारण है इस संसाधन में आपके व्यक्तिगत डेटा और वाहन, जुर्माना के आंकड़े और जुर्माना को खत्म करने का प्रयास करने के लिए आप इस संबंध में दावा करना चाहिए।
  • एक स्पीडिंग टिकट अपील शीर्षक वाली छवि चरण 8
    2
    स्वीकृति के सबूत के लिए पूछें। आरोपों की इस प्रक्रिया में आप स्वीकृति के प्रमाण और अन्य दस्तावेज जैसे कि गति रडार, रक्त शराब के यंत्र, यातायात रोशनी या इसी तरह की अनिवार्य सत्यापन के लिए भी पूछ सकते हैं। आप सड़क के सिग्नल के प्रमाण के लिए भी अनुरोध कर सकते हैं, यदि दंड उदाहरण के लिए संकेतों का सम्मान न करने के लिए है
  • Video: SPEN कड़ी 4

    चित्र का शीर्षक न्यायालय के चरण 13 में खुद को बचाव
    3
    अपने खुद के परीक्षण प्रदान करें यदि आपके पास प्रमाण है कि आपने अपराध नहीं किया है, तो आपको अपील में सबूत भी प्रदान करना होगा। उदाहरण के लिए यदि आपको उस जगह पर पार्किंग की टिकट मिलती है जहां आप उस समय नहीं थे, तो आप साबित कर सकते हैं कि आप वहां नहीं थे, उदाहरण के लिए।
  • एक क्रिमिनल पृष्ठभूमि चेक चरण 5 नामक छवि
    4
    आवागमन को संसाधन भेजें एक बार संसाधनों का मसौदा तैयार करने के बाद आपको इसे सक्षम ट्रैफिक के प्रांतीय प्रमुख के ध्यान में भेजना चाहिए अपने प्रांत के लिए ऐसा प्रांत में नहीं है जहां मंजूरी लगा दी गई है। ने कहा कि शिपमेंट पंजीकृत मेल द्वारा और रसीद की पावती के साथ साबित करने के लिए किया जाता है कि उसे भेजा गया है। अगर आपके पास एक डिजिटल प्रमाण पत्र है, तो आप इंटरनेट के माध्यम से भी व्यवस्था कर सकते हैं सामान्य निदेशालय यातायात की वेबसाइट.
  • अपील एक स्पीडिंग टिकट का शीर्षक चरण 5
    5
    आरोपों और अनुरोधित साक्ष्य के उत्तर प्राप्त करने के लिए प्रतीक्षा करें। एक बार अपील दायर की गई है, प्रशासन को उचित अवधि के भीतर जवाब देना होगा, या तो आरोपों के जवाब के साथ या शिकायत के अनुसमर्थन और मंजूरी लागू करने के साथ। यदि आरोपों का उत्तर है और अनुरोध किए गए दस्तावेज और परीक्षण आपको भेजे जाते हैं, तो आपको उन्हें देखने के लिए जांचना होगा कि क्या उनके पास कोई असंगतता है, या वहां ऐसे दस्तावेज मौजूद हैं जो आपको आरोप लगाने की अनुमति देते हैं।
  • छवि एक क्रिमिनल पृष्ठभूमि की जांच करें चरण 11
    6
    अदालतों के लिए सहारा का मूल्यांकन अगर आपके पास प्रशासन से सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं है और आप पर मंजूरी लगाई गई है, तो आपको इसका मूल्यांकन करना चाहिए कि क्या आप अदालतों के समर्थन में रुचि रखते हैं। वर्तमान में आपको अदालत में अपील करने के लिए करों का भुगतान करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन अगर आपको बाकी व्यय, जैसे कि वकील या वकील, का भुगतान करना पड़ता है, तो जब तक कि जुर्माना की राशि बहुत अधिक न हो या जो अंक आपको दूर ले जाएं बिना कार्ड के छोड़ दें
  • युक्तियाँ

    • यदि आपको इसके बारे में अच्छी भावनाएं नहीं हैं या सफलता की कई संभावनाएं नहीं हैं, तो दंड का दावा करने से ग्रस्त मत रहें, क्योंकि अगर आप डिस्काउंट अवधि नहीं खोते हैं
    • लगभग सभी वाहन बीमा में जुर्माना प्रबंधन सेवा होती है जो आपके लिए ठीक से देखभाल कर सकती है, या कम से कम आपको सलाह दे सकती है कि यह कैसे करना है। यदि आपके पास सेवा का उपयोग करने में संकोच नहीं करते हैं
    • मत भूलो कि फिलहाल आप आरोप लगाते हैं कि आप छूट के साथ भुगतान नहीं कर पाएंगे।
    • अगर आप अंत में भुगतान करते हैं और जुर्माना करने वाले अंकों के नुकसान का सहारा नहीं करते हैं तो आपके कार्ड पर तुरंत लागू होता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com