ekterya.com

कैसे जल्दी से बाहर निकलने के लिए

आप अकेले हैं, प्रकृति में डब, अपने विचारों में खो गए, जब अचानक आप जल्दी से गिर जाते हैं और जल्दी से सिंक कर देते हैं यह निश्चित मौत है। लेकिन यह ऐसा नहीं है। यद्यपि फिल्मों में चल रहे रेत स्थानांतरण खतरनाक नहीं हैं, ये एक खतरनाक घटना है। असल में किसी भी प्रकार की रेत या गाद अस्थायी तौर पर तेजी से हो सकता है और यदि यह पानी से पर्याप्त रूप से संतृप्त हो और कंपन के अनुसार कंपन हो, जो भूकंप के दौरान होते हैं यदि आप अपने आप को फुलशेन्ड में पकड़ लेते हैं तो आपको यह करना चाहिए।

चरणों

भाग 1

अपने पैरों को रिलीज करें
छवि का शीर्षक निकला हुआ किनारा चरण 1 से बाहर निकलें
1
आप जो भी पहनते हैं उसे छोड़ दें यदि आप ढीले रेत पर कदम रखते हैं और ब्रीफ़केस लेते हैं या यदि आप कुछ भारी लेते हैं, तो तुरंत अपना ब्रीफ़केस ले जाएं या जो भी आप ले जाएं, उसे छोड़ दें। क्योंकि आपके शरीर में द्रुतशीतन की तुलना में कम घना है, आप पूरी तरह से सिंक नहीं कर सकते हैं, जब तक कि आप आतंक नहीं करते और बहुत अधिक लड़ते हैं या कुछ भारी
  • यदि आप अपने जूते ले जा सकते हैं, तो इसे करें जूते, विशेष रूप से फ्लैट और अनम्य एकमात्र (उदाहरण के लिए, कई प्रकार के बूट) वे चूषण बनाते हैं क्योंकि आप उन्हें रेत से बाहर निकालने की कोशिश करते हैं यदि आप पहले से जानते हैं कि आपको जल्द से जल्द ढूंढने की संभावना है, तो अपने जूते बंद करें और नंगे पैर जाएं या जूते पहनें जो आप आसानी से ले जा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक निकला हुआ किनारा चरण 2 से बाहर निकलें
    2
    क्षैतिज रूप से ले जाएं यदि आपको लगता है कि आपका पैर पकड़ लेता है, तो जल्दी से आगे बढ़ने से पहले कुछ त्वरित कदम उठाएं। आम तौर पर मिश्रण के लिए मिश्रण के लिए एक मिनट लगता है, जिसका मतलब है कि शुरुआत से पकड़े जाने से बचने का सबसे अच्छा तरीका है।
  • यदि आपका पैर पकड़ा जाए, तो बाहर निकलने की कोशिश करने के लिए बड़े कदम उठाने से बचें। एक बड़ा कदम आगे लेना एक पैर मुक्त कर सकता है, लेकिन यह अन्य नीचे धक्का दे रहा है, जो अपने आप को पूरी तरह से मुक्त करने के लिए बेहद मुश्किल बनाता है
  • छवि का शीर्षक निकला हुआ किनारा चरण 3 से बाहर निकलें

    Video: अपने शरीर से बाहर निकलने का तरीका | Subconscious Meditation Experience | How to Astral Travel ?

    3
    अपनी पीठ पर लेटें अगर आपका पैर फंस जाता है तो पीछे बैठें और झुकाएं। एक बड़ी सतह बनाना आपके पैरों को मुक्त करने के लिए पर्याप्त होना चाहिए क्योंकि इससे वह दबाव पैदा करता है, जिससे उन्हें फ्लोट की अनुमति मिलती है। जब आपको लगता है कि आपके पैर निकल जाते हैं, तो रेत से दूर की तरफ से रोल करें और अपनी पकड़ से छुटकारा दें। आप गंदे होने जा रहे हैं, लेकिन अपने आप को मुक्त करने का सबसे तेज़ और सबसे सुरक्षित तरीका है
  • छवि का शीर्षक निकला हुआ किनारा चरण 4 से बाहर निकलें
    4
    बातें शांति से करो यदि आप जल्दी से फंस गए हैं, अचानक आंदोलन आपको अच्छा नहीं करेंगे। जो भी आप करते हैं, इसे धीरे से करो धीमी गति से आंदोलन आपको रेत के आंदोलन से रोकते हैं - तेजी से आंदोलनों के कारण कंपन एक क्विकसैंड जाल में एक अपेक्षाकृत दृढ़ जमीन बना सकते हैं।
  • उलझन अपने आंदोलनों के लिए अप्रत्याशित रूप से प्रतिक्रिया कर सकते हैं। यदि आप धीरे-धीरे आगे बढ़ते हैं, तो आप फंसने से बचने के बजाय, एक प्रतिकूल प्रतिक्रिया को रोक सकते हैं। आपको रोगी होना चाहिए। आपके आस-पास के ढीले रेत की मात्रा के आधार पर, यह आपको धीरे-धीरे और व्यवस्थित रूप से मुक्त करने में कई मिनट या घंटे लग सकता है।
  • भाग 2

    गहरे रेत से खुद को मुक्त करें

    Video: वीर्य को जल्दी निकलने से कैसे रोकें - How To Delay Premature Ejaculation In Hindi

    उभयलिंगी चरण 5 से बाहर निकलें छवि
    1

    Video: सिर्फ 10 दिन ये नियम अपना लो पेट की जिद्दी चर्बी हो जाएगी गायब। लटकती तोंद बन जायेगी पसीना।

    रिलैक्स। क्विकसाण्ड आम तौर पर बहुत गहरा नहीं होता है, लेकिन अगर आप अपने आप को एक विशेष रूप से गहरे बिंदु से मिलते हैं, तो आप छाती या कमर को जल्दी से सिंक कर सकते हैं। यदि आप आतंक, आप अधिक सिंक कर सकते हैं, लेकिन यदि आप आराम करते हैं, तो शरीर की उछाल आपको डूबने नहीं देगा।
    • एक गहरी सांस लें गहराई से श्वास न केवल आपको शांत रहने में मदद करता है, यह आपको फ्लोट करने में भी मदद करता है। आप अपने फेफड़ों में सभी हवा को रख सकते हैं सिंक करना असंभव है अगर आपके फेफड़े वायु से भरे हों
  • छितराया हुआ चरण 6 से बाहर निकलें छवि
    2
    अपनी पीठ पर खड़े हो जाओ और "कुछ नहीं" यदि आप कूल्हों या उच्च से डूब, वापस दुबला अपना वजन छोडने से यह सिंक करने के लिए कठिन हो जाता है जब आप अपने पैरों को धीरे-धीरे और ध्यान से लेते हैं, तो आपकी पीठ पर फ़्लोट करें। एक बार जब आप अपने पैरों को मुक्त कर देते हैं तो आप धीरे-धीरे और धीरे से व्यापक गति से धक्का देने के लिए अपने हथियार का उपयोग करके सुरक्षा के लिए आगे बढ़ सकते हैं, जैसे कि आप तैराकी कर रहे थे। जब आप क्विकस्ड के किनारे के निकट हैं, तो आप मुख्य भूमि पर रोल कर सकते हैं।
  • छितराया हुआ चरण 7 से बाहर निकलें छवि

    Video: 2 दिसंबर बड़ा रविवार , सुबह सुबह मन ही मन बोलें ये एक शब्द 100% हर चीज़ होगी मुट्ठी में




    3
    एक छड़ी का उपयोग करें जब भी आप फुलशेन्ड इलाके में हों, तब भी आपके साथ एक छड़ी लें। जैसे ही आप अपने टखनों को डूबने लगते हैं, आप के पीछे की छड़ी को क्षैतिज रूप से झटके की सतह पर रखें। पोल के शीर्ष पर अपनी पीठ पर फ़्लोट करें एक या दो मिनट के बाद, आप अपने आप को संतुलन और डूब बंद कर सकेंगे। स्टिक को एक नई स्थिति में ले जाएं - इसे अपने कूल्हों के नीचे ले जाएं। यह छड़ी आपकी कूल्हों को डूबने से रोक देगा, ताकि आप एक पैर धीरे धीरे और फिर दूसरे को छोड़ सकें।
  • अपनी पीठ को सीधे अपने हाथों और पैरों के साथ सीधे रखें और एक त्वरित गाइड के रूप में छड़ी का उपयोग करें। स्टिक का उपयोग करके मुख्य भूमि पर धीरे-धीरे हटो।
  • छवि का शीर्षक निकला हुआ किनारा चरण 8 से बाहर निकलें
    4
    अक्सर रोकें क्वंस से बाहर निकलना काफी ज़ोरदार हो सकता है, इसलिए आपको सावधानी के साथ काम करना होगा, थकान से बचने के लिए अपनी ऊर्जा का संरक्षण करना होगा।
  • हालांकि, आपको जल्दी से स्थानांतरित करना पड़ता है, चूंकि रेत के दबाव में रक्त के प्रवाह को रोकना पड़ता है और तंत्रिका क्षति हो सकती है, पैरों को अस्वस्थ कर सकता है और आपको किसी की मदद के बिना बाहर निकलना असंभव है।
  • फिल्मों और टेलीविज़न में जो कुछ देखा गया है, इसके विपरीत, ज़्यादातर से संबंधित मौतें नहीं होती हैं क्योंकि उस व्यक्ति को रेत से चूसा जाता है, लेकिन आने वाली ज्वार की वजह से जोखिम या डूबते हुए।
  • भाग 3

    रेत स्थानांतरण से बचें
    इमेज का शीर्षक निकला हुआ किनारा चरण 9 से बाहर निकलें
    1
    क्विकसाण्ड के सामान्य क्षेत्रों को पहचानें हालांकि द्रुतशींद एक अनोखी प्रकार की मिट्टी नहीं है, यह कहीं भी भूजल का गठन किया जा सकता है, जो रेतली मिट्टी के साथ मिलाया जाता है, मोटी बनावट के साथ विशिष्ट मिश्रण बनाते हैं। सीखने के लिए सीखें कि आपको क्विकसेन्ड कहां मिल सके, पकड़े जाने से बचने का सबसे अच्छा तरीका है झुरझोर आमतौर पर इनका उत्पादन होता है:
    • ज्वारीय फ्लैट्स
    • दलदल और दलदलों
    • झीलों के किनारे के पास
    • भूमिगत स्प्रिंग्स के पास
  • इमेज का शीर्षक, भद्दे से बाहर निकलें चरण 10
    2
    पृथ्वी में तरंगों की तलाश करें सतर्क रहें यदि मिट्टी अस्थिर और गीली दिखती है या यदि रेत की बनावट में अजीब घटता है। पानी रेत से नीचे की सतह तक पहुंच जाता है, जो कि द्रुतशीद बनाता है ताकि आप सतर्क रहें।
  • इकलौते छवि का शीर्षक निकला हुआ किनारा चरण 11 से बाहर निकलें
    3
    एक गन्ना के साथ आप के सामने इलाके का परीक्षण करें हमेशा एक मजबूत गन्ना ले लो, दोनों का उपयोग करने के लिए आप अटक जाते हैं, साथ ही आप के सामने जमीन की जांच के रूप में आप चलना बेंत का मतलब कीचड़ के एक पोखर के साथ एक अप्रिय लड़ाई और खुली हवा में एक सुखद भ्रमण के बीच का अंतर हो सकता है।
  • युक्तियाँ

    • अपने सिर को शांत करें और शरीर को कसने के बिना इसे जितना ऊंचा कर सकते हैं उतनी ही रखें।
    • यदि आप उस क्षेत्र में किसी अन्य व्यक्ति के साथ लंबी पैदल यात्रा कर रहे हैं जहां उन्हें शीघ्रता से ढूंढने की संभावना है, तो कम से कम 6 मीटर (20 फीट) रस्सी लें। इस तरह, यदि एक व्यक्ति गिरता है, तो अन्य सुरक्षित मैदान पर सुरक्षित रूप से खड़े हो सकते हैं और इसे खींच सकते हैं। यदि मुख्य भूमि पर व्यक्ति शिकार को निकालने के लिए पर्याप्त नहीं है, तो रस्सी को एक पेड़ या अन्य निश्चित ऑब्जेक्ट से बांधा जाना चाहिए ताकि पीड़ित अपने दम पर जा सके।

    चेतावनी

    • यद्यपि नंगे पैर चलना तेज गति के खिलाफ सुरक्षित बचाव नहीं है, यह आपको परजीवी के लिए उजागर कर सकता है जो त्वचा के माध्यम से प्रवेश करती है, जैसे हुकवर्म और अन्य

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक मजबूत छड़ी
    • रस्सी
    • डिवाइस फ्लोट करने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com