ekterya.com

जब आप जूता की एड़ी को तोड़ते हैं तो उन्हें कैसे प्रबंधित करें

यदि आप ऊँची एड़ी पहनते हैं तो आप शायद अपने जीवन में कुछ समय में एक तोड़ लेंगे और परिणाम न केवल शर्मनाक हो सकता है, बल्कि दर्दनाक भी हो सकता है। यहां तक ​​कि मारीया केरी और सुपरमॉडेल जैसे मशहूर हस्तियों को इस से निपटना होगा।

भावनात्मक और शारीरिक प्रभाव के अलावा, कुछ व्यावहारिक चीजें हैं जो आप एक जूता से निपटने के लिए कर सकते हैं जो आपको चलने या नृत्य करने की सुविधा नहीं देता है, जब भी आपको घर नहीं मिलता है या आपको नृत्य करना है ये दुर्घटनाएं सिर्फ फिल्मों में नहीं होती हैं, वे वास्तविक जीवन में भी होती हैं, एड़ी हर दिन टूट जाती हैं और तैयार रहना अच्छा है। यह लेख आपको कुछ सुझाव देगा ताकि आप समझ सकें कि एड़ी को कैसे तोड़ना है।

चरणों

इमेज का शीर्षक है जब आपका जूता एड़ी ब्रेक चरण 1
1

Video: Suspense: Lonely Road / Out of Control / Post Mortem

ध्यान से गिरने की कोशिश करो। यदि संभव हो, तो पल आपको लगता है कि आपकी एड़ी अब आपको पकड़ नहीं रही है, एक मजबूत टुकड़े तक पहुंचने और पकड़ने की कोशिश करें, एक रेलिंग या मजबूत व्यक्ति
  • ज्यादातर समय यह बहुत अचानक होता है, इसलिए आपके पास प्रतिक्रिया करने के लिए ज्यादा समय नहीं होगा, आप केवल गिर जाएगी
  • के साथ गिरने के बारे में भूल जाओ लालित्य, बस अपनी सुरक्षा को ध्यान में रखें जब आप महसूस करते हैं कि आप गिर रहे हैं, तो आप जिस चीज़ से खुद को हिट कर सकते हैं उससे बचें। जब गिरते हैं, तो तनाव के बजाय आराम करने की कोशिश करें
  • सावधान रहें यदि आप किसी को पकड़ लेते हैं, तो यह आपके ऊपर गिरने का अंत हो सकता है
  • अगर में कुछ समय आपको लगता है कि एक एड़ी ढीली हुई है, तुरंत अपने जूते की जांच करें आप खुद को गिरावट का दर्द बचा सकते हैं
  • पढ़ना कैसे सुरक्षित रूप से गिरने के लिए अधिक युक्तियां प्राप्त करने के लिए
  • Video: Calling All Cars: Artful Dodgers / Murder on the Left / The Embroidered Slip

    इमेज का शीर्षक है जब आपका जूता एड़ी टूटता है चरण 2
    2
    हिस्सा या भाग टूट भागों खोजें। यदि आप अपने जूते की मरम्मत करने की कोशिश करने के लिए, टूटी हुई एड़ी, या एड़ी के टुकड़े को ठीक कर सकते हैं यदि आप उच्च ऊँची एड़ी के पहिये पहनते हैं, तो यह हमेशा उचित है कि गोंद ट्यूब, अपने बैग में तुरंत सुखाने, ऐसी अनपेक्षित दुर्घटनाओं के मामले में।
  • बैठो और जूते की जांच करें कुछ मामलों में, हो सकता है कि आपके लिए छेद या गोले में एड़ी को बस स्थानांतरित करना संभव हो सकता है, जहां से यह निकला। नाखूनों की स्थिति और किसी भी अन्य भाग की जांच करें और एड़ी को फिर से व्यवस्थित करें जैसा कि आप कर सकते हैं अगर आप अपने आप से ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो अधिक ताकत वाले व्यक्ति से पूछें हालांकि, बहुत ज्यादा मत दबाएं, ऐसा करने से एड़ी को तोड़ सकता है
  • यदि आपके हाथ में तत्काल गोंद है, अस्थायी रूप से इसे ठीक करने का प्रयास करें सभी धूल और गंदगी निकालें और सावधानीपूर्वक इसे सेट करें और इसे जगह पर रखें चूंकि गोंद को सूखने में थोड़ी देर लगती है, भले ही यह तात्कालिक हो, आपको कम से कम कुछ मिनटों तक जूता छोड़ना पड़ेगा आराम करो और एक पेय का आनंद लें या किसी के साथ वार्तालाप जब आप अस्थायी रूप से व्यवस्थित जूता का पुन: उपयोग करते हैं, तो एड़ी पर झुकाव के बजाय, आगे बढ़ने के अपने पैर की नोक पर वजन रखने की कोशिश करें लेकिन सावधान रहें यदि आप हैं नृत्य, क्योंकि यह जूता पर बहुत अधिक वजन डाल देगा।
  • यदि आप अपने जूते ठीक नहीं कर सकते, तो निम्न चरणों का पालन करें
  • इमेज का शीर्षक है जब आपका जूते एली ब्रेक चरण 3
    3
    दोनों जूते निकालें यदि यह व्यावहारिक, सुरक्षित है और स्वच्छ, अल्पावधि में स्थिति का समाधान करने का सबसे आसान तरीका है अपने जूते बंद करना यह तुरंत आपकी मुद्रा और अपनी शेष राशि को पुनर्स्थापित करेगा, यह आपको फिर से फिर से स्थानांतरित करने की अनुमति देगा।
  • अपने जूते बंद करने से बचें, जैसे कि टूटे गिलास, अत्यधिक गर्मी या ठंड, गंदे फर्श या फुटपाथ जैसे खतरे हैं अंक या आसपास के क्षेत्रों में तेज वस्तुएं, जैसे नाईट क्लब के बाथरूम के फर्श पर सिरिंज या किसी भी अन्य खतरे के कारण। मत भूलो कि अन्य लोग आप पर कदम या अपने पैरों पर नृत्य कर सकते हैं!
  • यदि आप धूल या कीटाणुओं के बारे में चिंतित हैं और फिसल करने का खतरा न चलाएं, तो छोड़ दें टाइटस सूर्यास्त।
  • इमेज का शीर्षक है जब आपका जूते एली ब्रेक चरण 4
    4

    Video: Suspense: Blue Eyes / You'll Never See Me Again / Hunting Trip

    मदद के लिए अपने मेजबान से पूछें आपका मेजबान आपको डक्ट टेप के साथ अस्थायी तौर पर आपके एड़ी को छूने में मदद कर सकता है, हो सकता है मैं आपको जूते की एक जोड़ी भी उधार दे सकूं। यह निर्भर करता है कि जब आपकी एड़ी टूट गई है, तो आप कहां हैं, लेकिन आपकी शर्मीली मदद से पूछने से आपको रोक नहीं सकती।
  • छवि जिसका शीर्षक कोप शीर्षक है जब आपका जूते एली ब्रेक चरण 5
    5
    नए जूते की एक जोड़ी खरीदने के लिए चलते चलें जाहिर है, इस विकल्प यदि आप एक सुंदर रात के खाने या सुबह में 4 में एक नृत्य के बीच में कर रहे हैं उपलब्ध नहीं है, लेकिन कभी कभी आप दूर हो जाते हैं और अस्थायी रूप से समस्या को हल करने के लिए एक जोड़ी खरीदना संभव हो सकता है। कुछ सस्ते और बुनियादी चुनें, खासकर यदि आप जल्दी में हैं और आपको लगता है कि आप उन्हें दे देंगे या दान करने के लिए दान करें उन दिन का उपयोग करने और जल्दी से मीटिंग में वापस आने के बाद
  • एक 24 घंटे की दुकान हो सकती है या देर से बंद हो सकती है, जहां आप हैं। मेजबान से पूछें
  • हो सकता है कि आप सुपरमार्केट या 24 घंटे की दुकान में टेनिस जूते या सस्ते जूते खरीद सकते हैं - आपको समस्याओं के बिना घर लाने के लिए पर्याप्त होगा
  • बेहतर अभी तक, एक मोची मिल जो तुरंत मरम्मत करता है जब आप प्रतीक्षा करते हैं, तो आप जो कुछ भी हो सकते हैं, आप पर हंसते हैं, कुछ समाचारों को पकड़ सकते हैं और एड़ी के साथ बैठक में वापस आ सकते हैं।
  • छवि जिसका शीर्षक कोप शीर्षक है जब आपका जूता एड़ी ब्रेक चरण 6



    6
    के साथ डील शर्म की बात है. एड़ी को तोड़ने के द्वारा उत्पादित छाप का एक बड़ा हिस्सा एक भद्दा मुद्रा में ठोकर या गिरने से उत्पन्न शर्म की भावना से आता है हंसी, क्योंकि स्थिति पर हँसते हुए इसका सामना करने का सबसे अच्छा तरीका है और किसी को असहज महसूस करने के लिए यह सबको बताएगा कि आपने खुद को चोट नहीं पहुंचाई है और आप इस मामले के मजेदार पक्ष को देखने के लिए तैयार हैं। याद रखें कि अगर आपको खुश रहने की ज़रूरत है, तो आप हमेशा अपने आप नए जूते खरीद सकते हैं!
  • ध्यान रखें कि जो तथ्य आप गिर चुके हैं वह आपके दोस्तों को चिंतित करेंगे और हर किसी के लिए एक असहज और अजीब क्षण होगा। कुछ सेकंड के लिए, कोई भी नहीं पता होगा कि क्या हुआ, उन्हें लगता है कि आपको दिल का दौरा पड़ना है या एक एंटीवायरम है हँसने से पहले, हर किसी को दिखाएं कि आप अच्छे हैं, तनाव को दूर करने के लिए।
  • यह एक सुखद अनुभव नहीं है, लेकिन यदि आप नृत्य करने, पार्टी के लिए, रात के खाने के लिए, आदि रात को शेष को बर्बाद नहीं करना पड़ता। मज़ा आ रहा है, आखिरकार हुआ और यद्यपि आप जो कुछ हुआ उसके उपाय नहीं कर सकते हैं, आप इसे दूर कर सकते हैं और शाम को आराम कर सकते हैं।
  • यदि आप अपने जूते बदलते हैं और एक जोड़ी पहनते हैं जो आपके संगठन से मेल नहीं खाता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता महत्वपूर्ण बात यह है कि आप आरामदायक और सुरक्षित हैं
  • छवि जिसका शीर्षक कोप शीर्षक है जब आपका जूते एली ब्रेक चरण 7
    7
    घर लौटने के लिए टैक्सी लें यदि आप घर चलने या सार्वजनिक परिवहन लेने की योजना बना रहे थे, तो इस स्थिति को एक आपात स्थिति के रूप में देखें, जिससे आपको घर पर सुरक्षित रूप से यात्रा करने की आवश्यकता होती है। आपका मेजबान एक टैक्सी कॉल कर सकता है और आपको केवल दरवाजे से टैक्सी तक चलना होगा और फिर टैक्सी को अपने सामने वाले दरवाजे पर जाना होगा।
  • यदि आपके पास पर्याप्त पैसा नहीं है या टैक्सी की यात्रा करना पसंद नहीं है, तो पता करें कि अगर कोई आपको जानता है कि वह आपको घर ले सकता है
  • इमेज का शीर्षक, जब आपका जूता एड़ी टूटता है चरण 9
    8
    ठीक से ठीक करने के लिए एक पेशेवर मोची के लिए आप अस्थायी रूप से मरम्मत की एड़ी ले लो।
  • अगर उन जूते की मरम्मत की लागत का भुगतान करने के लायक नहीं है, तो खुद को ठीक करने के लिए एक किट खरीदें
  • यदि जूते इसके लायक हैं, क्योंकि वे महंगे हैं, भावुक कारणों के लिए, आदि, मोची आपको स्थायित्व और दीर्घकालिक प्रतिरोध प्राप्त करने का सर्वोत्तम विकल्प है।
  • छवि जिसका शीर्षक कोप शीर्षक है जब आपका जूते एली ब्रेक चरण 8
    9
    आपके साथ फ्लैट बैले जूते की एक जोड़ी ले लो। यह नया उत्पाद एक छोटे आकार के बैग में आता है, कॉम्पैक्ट है और अब फार्मेसियों और सुविधा स्टोरों में बेच दिया जाता है। ये जूते उपयोगी हो सकते हैं यदि जूते आपको या आपके पैर को चोट पहुँचाते हैं और आप नृत्य करना चाहते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप ऊंचे ऊँची एड़ी के जूते प्यार करते हैं, लेकिन आप को तोड़ने की उनकी क्षमता के बारे में चिंतित हैं, हमेशा कार में जूते की एक अतिरिक्त जोड़ी, काम पर लॉकर या किसी अन्य पहुंच योग्य जगह पर, "बस के मामले में"। यह सलाह दी जाती है भले ही आप एड़ी को तोड़ने के बारे में चिंता न करें, क्योंकि इससे आप ड्राइव करने, चलना, रखरखाव इत्यादि के लिए और अधिक आरामदायक जोड़ी के लिए अपने जूते बदल सकते हैं।
    • वास्तव में किसी भी महत्वपूर्ण स्थिति में, हमेशा जूते की एक अतिरिक्त जोड़ी हाथ, कोई बात नहीं हालात क्या है इन अवसरों में आपकी शादी, किसी अन्य व्यक्ति की शादी, घर के बाहर पार्टियां शामिल हैं जिसमें आप परिचारिका हैं (परिचारिका हमेशा सक्रिय रहें), औपचारिक कार्यक्रम आदि। इसके अलावा, आप एक दुर्घटना के मामले में काम करने के लिए आरामदेह जूते की एक जोड़ी रखना चाहिए, जैसे कि कंपन (ऊँची एड़ी के जूते और मलबे के साथ नहीं हो) या आपके पैर को चोट लगी है यह अधिक महत्वपूर्ण है यदि आपको उत्पादों, बिक्री या मॉडलिंग प्रदर्शित करने के लिए लंबे समय तक खड़ा होना है।
    • अपने साथ डिस्पोजेबल बैले फ्लैट जूते की एक जोड़ी ले लो। आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर, आप उन्हें सुपरमार्केट, सुविधा स्टोर या वेंडिंग मशीन में खरीद सकते हैं।

    चेतावनी

    • यदि आपको इसकी आवश्यकता है, तो अपने आसपास के लोगों से मदद मांगिए, यह गर्व करने का समय नहीं है, खासकर अगर आपको चोट लगी है
    • अगर आपको दर्द महसूस हो रहा है या आपको लगता है कि आप अपने पैर को मोड़ते हैं, या यदि आप पैर या पैर के घाव होने के बारे में चिंतित हैं, तो अपने डॉक्टर से मिलने जाएं।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • जूते के लिए गोंद
    • जूते की अतिरिक्त जोड़ी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com