ekterya.com

लास वेगास में कम लागत पर कैसे खाना

निश्चित रूप से लास वेगास में कम कीमत पर खाने के लिए कई जगहें हैं, लेकिन बहुत कम खराब गुणवत्ता प्रदान करती है। अग्रिम में थोड़ा नियोजन के साथ और एक बार जब आप वहां पहुंचते हैं, तो लास वेगास में कम कीमत पर खाने के अच्छे भोजन खोजने के तरीके हैं। आरंभ करने में आपकी सहायता के लिए, आपके बजट के लिए निम्नलिखित अच्छे विकल्प हैं। सभी भोजन की कीमतें दिसंबर 2010 से हैं। सबसे कैसीनो वेबसाइटों पर जाने के लिए सबसे नवीनतम मूल्यों की जांच करें

चरणों

सस्ता कदम 1 पर लास वेगास में ईट नाम वाली छवि
1
एक होटल में रहें जो खुश घंटे के दौरान मुफ्त नाश्ता और संभवतः भोजन प्रदान करता है। एक कमरे में एक रेफ्रिजरेटर और माइक्रोवेव होता है जो दिन के दौरान आपकी मदद कर सकता है, या भोर में भूख से।
  • सस्ता कदम 2 पर लास वेगास में ईट नाम वाली छवि
    2
    कैसीनो में रहें जहां आप खिलाड़ियों के क्लब में शामिल होने और शामिल होना पसंद करते हैं। आप क्लबों की तुलना कर सकते हैं और उस गेम को चुन सकते हैं जो आपको खेलना पसंद करते हुए गेम के प्रकार में सबसे अधिक अंक प्रदान करता है।
  • सस्ता कदम 3 पर लास वेगास में ईट नाम वाली छवि
    3
    एक होटल चुनें जिसमें सस्ते भोजन विकल्प हैं या सस्ती रेस्तरां के पास हैं होटल के सभी रेस्तरां में मजबूत व्यंजन नहीं हैं। कई होटल सैंडविच रेस्तरां, फास्ट फूड और अन्य कम लागत के विकल्प शामिल करते हैं।
  • Video: क्या आप हांगकांग यात्रा की तलाश कर रहे हैं? सभी सवालो के जबाव इस विडीयो मे है | मारवाड़ी | Marwari |

    सस्ता कदम 4 पर लास वेगास में खाओ शीर्षक वाली छवि
    4
    सर्कस सर्कस में या उसके आस-पास लटकाएं और अपने बुफे पर एक कीमत जो कि पूरे दिन $ 26 / वयस्कों और $ 21 / बच्चे पर रहता है के लिए खाएं। प्रत्येक व्यक्तिगत बुफे का सामान्य मूल्य प्रति वयस्क $ 40 डॉलर से अधिक है
  • सस्ता कदम 5 पर लास वेगास में खाओ नाम वाली छवि
    5
    जाने से पहले या कई कैसीनो की लॉबी में ऑनलाइन कूपन खोजें। कुछ कूपन पुस्तकों में बुफे और अन्य भोजन पर 1 से 2 सौदे हैं।



  • सस्ता कदम 6 पर लास वेगास में खाओ शीर्षक वाली छवि
    6
    यदि आपको एक दिन में बड़ी भोजन पसंद है तो बुफ़े में खाएं यद्यपि मुख्य सड़क पर अधिकांश बफेट 15 डॉलर से अधिक की लागत से शानदार हैं, वहीं कुछ सस्ती कीमत पर मुख्य सड़क और अन्य स्थानों पर पाए जा सकते हैं। उदाहरण के लिए, रिवेरा में विश्व की फेयर बुफे नाश्ते के लिए 9 डॉलर, दोपहर के भोजन के लिए $ 10 या रात के भोजन के लिए $ 12 खर्च करता है।
  • सस्ता कदम 7 पर लास वेगास में खाने वाला इमेज
    7
    भोजन पर सस्ते दामों की तलाश के लिए मुख्य सड़क या डाउनटाउन से बाहर उद्यम। सप्ताह के कुछ रातों या लास वेगास बफेट्स की कम कीमतों पर खोज प्रदान करता है।
  • मुख्य सड़क के बाहर, गोल्ड कॉस्ट में बंदरगाहों ओ बुलाओ को खाना पकाने के स्टेशन प्रदान करता है जहां आप एशियाई, इतालवी और दुनियाभर के अन्य भोजन प्राप्त कर सकते हैं। वयस्क कीमतें $ 6 / नाश्ता, $ 8 / भोजन और $ 12 / रात का खाना है वे मुख्य सड़क से और इसके लिए मुफ्त परिवहन प्रदान करते हैं
  • फ्रैमॉन्ट होटल में स्थित स्वर्ग बफेट शहर में स्थित है कैसीनो $ 7 / नाश्ते, $ 8 / भोजन या $ 14 / रात का भोजन का एक साप्ताहिक बुफ़े प्रदान करता है। मंगलवार और शुक्रवार को समुद्री खाने का काफ़ी बुफे डिनर 18 डॉलर है (इन कीमतों में एक खिलाड़ी सदस्यता की आवश्यकता होती है)
  • सस्ता कदम 8 पर लास वेगास में ईट नाम वाली छवि

    Video: Dentist wanted 18k - She Got Extreme Smile Makeover in Spa for $800 by Brighter Image Lab

    8
    जब आप कैसीनो में स्थित एक रेस्तरां में जाते हैं तो मेनू से विशेष के लिए पूछें। उदाहरण के लिए, एलिस द्वीप अपने $ 6.95 मांस काट विशेष के लिए जाना जाता है जिसमें 280 ग्राम का काट, सलाद, बेक्ड आलू, सब्जियां, रोटी और एक गिलास सोडा या बीयर शामिल है।
  • सस्ता कदम 9 पर लास वेगास में खाने वाला इमेज
    9
    सप्ताह के दौरान सबसे महंगे भोजन चुनें, जब रेस्तरां में कम कीमतें होंगी उदाहरण के लिए, हार्ड रॉक होटल में दुर्लभ 120 मांस रेस्तरां कैसीनो में सोमवार की रात में आधा मूल्य के सौदे हैं। सीज़र के पैलेस के फ़ोरम की दुकानों में रेस्तरां पाम, 4:30 के सप्ताह के दौरान "ललित सैंडविच" की पेशकश करता है ?? 6:30 पीएम, जैसे कि केकड़ा केक, कस्तूरी, या झींगा कॉकटेल $ 4.50 पर।
  • सस्ता कदम 10 पर लास वेगास में ईट का शीर्षक चित्र
    10
    दो लोगों के बीच बड़े हिस्से को विभाजित करें उदाहरण के लिए, स्लॉट-ए-फ़न सर्कस सर्कस के बगल में एक छोटा कैसीनो है जो $ 2 के लिए एक अर्ध-पाउंड हॉट डॉग प्रदान करता है। दक्षिण प्वाइंट कैसीनो में $ 14.95 का जुर्माना कटौती उच्च गुणवत्ता और एक उदार भाग है जो दो खिला सकता है।
  • चेतावनी

    • चोटी के खाने के समय के दौरान लास वेगास में लोकप्रिय बफेट्स पर लंबी लाइन खोजने की अपेक्षा करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com