ekterya.com

अपने होटल के कमरे में सुधार कैसे करें

किसी बजट पर यात्रा करना जरूरी नहीं है कि आप एक मानक होटल के कमरे में रहते हैं। आजकल वे वीआईपी ग्राहकों को न केवल सुधार देते हैं यदि आप जानते हैं कि क्या प्रश्न पूछने और सुधार के अवसरों का लाभ उठाने के लिए, संभावना है कि आपको कम कीमतों के साथ लक्जरी कमरों में रहना होगा। इन सुझावों का पालन करके संभवतः अपने होटल के कमरे में नवीनीकरण प्राप्त करने का प्रयास करें

चरणों

विधि 1

होटल में आने से पहले प्रक्रिया शुरू होती है
गेट अ होटल रूम अपग्रेड चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
प्रशासनिक कर्मचारी को बताएं कि आप एक विशेष अवसर, जैसे हनीमून, शादी की सालगिरह या जन्मदिन मनाने के लिए रहना चाहते हैं। यह एक सुधार प्रदान करने की अधिक संभावना है ताकि आप अपने उत्सव का आनंद उठा सकें और अन्य लोगों को महान सेवा के बारे में बता सकें
  • एक होटल रूम अपग्रेड चरण 2 प्राप्त करें शीर्षक वाली छवि

    Video: At The Hotel - English Speaking Practice For Communication | ESL

    Video: डेमी लोवेटो: बस जटिल - सरकारी वृत्तचित्र

    2

    Video: गाना एक मैनु हॉस्टल वाला कमरा दे दो जी मैंने थे यारा नाल दारू पीनी है

    इतना महंगा कमरे नहीं बुकिंग द्वारा शुरू करें यह आपको सुधार लाने का बेहतर मौका देगा।
  • एक होटल रूम अपग्रेड चरण 3 प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    3
    अपने कमरे को होटल के साथ सीधे रिज़र्व करें यदि आप सीधे होटल के साथ बुक करते हैं, तो आप कमीशन पर पैसा बचेंगे अगर आरक्षण शुल्क पर होटल ने पैसे बचाए हैं तो यह आपको अधिक सुधार करने की संभावना हो सकती है।
  • गेट अ होटल रूम अपग्रेड चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    होटल को अपनी पंजीकरण तिथि से पहले फोन करके अपग्रेड के लिए कहें। कुछ होटल आपको एक सूची के आधार पर अपग्रेड की पेशकश करेंगे ताकि आपके दूसरे कमरे अप्रत्याशित ग्राहकों के लिए उपलब्ध हों।
  • गेट अ होटल रूम अपग्रेड चरण 5 शीर्षक वाली छवि



    5
    होटल के साथ एक वफादार दोस्त बनें जो आप पसंद करते हैं
  • यदि आप उन्हें पसंद करते हैं तो उसी होटल में रहें।
  • सुनिश्चित करें कि होटल के कर्मचारियों और प्रबंधन को यह मालूम है कि आप लगातार ग्राहक हैं या उन्हें बता रहे हैं कि आप पहले वहां गए हैं और आप वापस जाने की योजना बना रहे हैं।
  • विधि 2

    जल्दी घंटे के दौरान होटल में पहुंचे
    गेट अ होटल रूम अपग्रेड चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    3 से 5 पीएम के बीच होटल में आने की योजना मीटर। जब सबसे अच्छे कमरे अभी भी उपलब्ध हैं
    • बहुत जल्दी पहुंचने से आपका कमरा तैयार होने के लिए प्रशासन को जल्दबाजी की भावना मिल जाएगी और आप सुधार लाने की संभावना कम कर देंगे।
    • बाद में आने के बाद भी लाभ हो सकता है यदि होटल के आने से पहले अपने मानक कमरे की जरूरत होती है। प्रशासन को सूचित करें कि आप देर से जा रहे हैं, तो आप अपना कमरा खोना नहीं चाहते हैं उसी समय, उसे बताएं कि क्या आप जानना चाहेंगे कि क्या आपको वास्तव में अपने मानक कमरे की ज़रूरत है अगर आप बेहतर कमरा प्राप्त कर सकते हैं।

    विधि 3

    अपने शिष्टाचार का ख्याल रखना
    गेट अ होटल रूम अपग्रेड चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    1
    आपको रिसेप्शन के प्रशासन के साथ विनम्र और सम्मान होना चाहिए। उनके पास तय करने की शक्ति है कि क्या वे आपको दे या आपको सुधार से इनकार करते हैं जब कोई किसी को खुश करने की बात आती है तो सबकुछ बरकरार करते हैं और हर कोई जानता है कि अगर वे अच्छे मूड में हैं तो ग्राहक सेवा कर्मचारियों से निपटना आसान है।
  • गेट अ होटल रूम अपग्रेड चरण 8 का शीर्षक चित्र
    2
    युक्तियों के बारे में सोचें बेलमैन, कंसीयज और यहां तक ​​कि रिसेप्शन मैनेजर को टिप दें अगर आपको लगता है कि यह आपके द्वारा सुधार में सुधार करने में आपकी सहायता करेगा।
  • एक होटल रूम अपग्रेड चरण 9 प्राप्त करें शीर्षक वाला छवि
    3
    आपको उन लोगों के साथ सम्मान करना चाहिए जो रिसेप्शन में भाग लेते हैं और जब आप सुधार की तलाश करते हैं तो प्रशासनिक स्टाफ के साथ। कृपया एक बार पूछें और अगर आप कई बार पूछें तो आप उससे अधिक प्राप्त करेंगे।
  • और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com