ekterya.com

गैलरी में आपकी कला का प्रदर्शन कैसे करें

एक कला गैलरी में अपने काम का प्रदर्शन करने का सबसे अच्छा तरीका: यह अंतर के बारे में है

चरणों

गैलरी आपका आर्ट इन गैलरी चरण 1 में शीर्षक वाला चित्र
1
पास की दीर्घाओं की यात्रा करें और उन लोगों का अध्ययन करें जो आपकी शैली से मेल खाते हैं। कई दीर्घाओं को क्यूरेटर द्वारा एक विशिष्ट स्वाद के साथ चलाया जाता है, इसलिए उस का अनुसरण करें बेडसाइड चिकित्सकों को खोजें और वे जो काम दिखाते हैं, अपने आप से पूछें "क्या यह मेरी कला की तरह होगा?" अपने विषयों, दृष्टिकोण, आदि के बारे में सोचें।
  • एक गैलरी में अपनी कला प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    दिखाएं कि आपका कला अन्य कलाकारों की कला से कैसे अलग है यह भ्रामक है, क्योंकि आपका काम किसी और के समान हो सकता है, लेकिन यह निकट से संबंधित हो सकता है क्यूरेटर व्यापारिक लोग हैं, इसका मतलब है कि वे केवल एक ही चीज़ से जुड़ी नहीं होंगे
  • गैलरी में आपका आर्ट इन गैलरी में चरण 3 देखें
    3
    उद्घाटन (आमतौर पर वे गुरुवार रात हैं) पर जाएं अपने उत्साह और अपनी प्रतिभा बेचो गैलरी में उन्हें अपना काम करना चाहते हैं और लोगों को पता है कि आप वहां अपना काम करने में बहुत रुचि रखते हैं।
  • एक गैलरी में अपनी कला प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4

    Video: सरपंच, सचिव ,ग्राम सेवक सभी की शिकायतें करें-sarpanch sachiv ki sikayat kaise kare

    अनुदान के लिए आवेदन करें जब आप अनुदानों के लिए आवेदन करते हैं, तो आप अपने काम और आपकी तरफ से क्यूरेटर और कलाकारों को जो न्यायाधीश या निर्णायक मंडल हैं, का पर्दाफाश करते हैं। यहां तक ​​कि अगर आप जीत नहीं पाते हैं, तो कला समुदाय यह देखता है कि आप एक गंभीर व्यक्ति हैं।
  • एक गैलरी में गैलरी आपका आर्टिस्ट शीर्षक चित्र 5

    Video: बर्बरीक जो एक बाण से महाभारत समाप्त कर सकता था | Barbaric Story Full Episode#140

    5
    घमंड के अवसरों से बचें और दाखिले (या छात्रवृत्ति) के लिए आवेदन न करें जहां वे प्रवेश के लिए शुल्क लेते हैं। इन "competences" वे आमतौर पर संगठन या गैलरी के लिए धन जुटाने के लिए सेवा देते हैं और अपने कैरियर में बहुत कम अग्रिम या प्रतिष्ठा प्रदान करते हैं (और वास्तव में, एक कलाकार के रूप में आपके फिर से शुरू में इस प्रकार के एक शो सहित, लोग आपको गंभीरता से नहीं ले सकते)। इस नियम के लिए असाधारण अवसर हैं (खासकर यदि यह निवासों को दर्शाता है), लेकिन अधिकांश भाग के लिए यह बेहतर है कि आप अपने काम पर विचार करने के लिए लोगों का भुगतान न करें। आपको विशेष रूप से घमंड दीर्घाओं से बचना चाहिए, जो आपको एक प्रदर्शन में अपना काम शामिल करने के लिए चार्ज करता है। इस अभ्यास में कोई वैध गैलरी समर्पित या शामिल नहीं है।



  • एक गैलरी में अपनी कला प्राप्त करें शीर्षक चित्र 6
    6
    भेजें एक "याचिका पत्र" दीर्घाओं के लिए जहां आप अपना काम प्रदर्शित करना चाहते हैं संभव के रूप में अपने काम के बारे में जानकारी के कई उदाहरण शामिल करें यह भी अच्छा है कि आप एक कलाकार के रूप में अपनी वेबसाइट से इंटरनेट लिंक शामिल करते हैं। अपने सामान्य दृष्टिकोण के साथ एक कलाकार के रूप में और एक के रूप में अपनी रचनात्मक जीवन के रूप में एक संक्षिप्त विवरण शामिल करें। कई क्यूरेटर अपने काम को दिखाने से पहले कलाकारों के बारे में दस्तावेज एकत्र करना पसंद करते हैं।
  • एक गैलरी में अपनी कला प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    ऑनलाइन गैलरी खोलें आप अन्य स्थानीय कलाकारों या कलाकारों को आपके जैसी शैली के साथ आमंत्रित कर सकते हैं।
  • एक गैलरी में अपनी कला प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    8
    सामूहिक कलाकारों की एक गैलरी के साथ साइन इन करें ये दीर्घाओं आमतौर पर आमतौर पर आपकी कुछ नौकरी नहीं स्वीकार करती हैं, लेकिन मासिक सदस्यता शुल्क की आवश्यकता होती है। यहां तक ​​कि एक सदस्य बनना बहुत प्रतिस्पर्धात्मक हो सकता है, इसलिए आपको अपना काम पेश करना होगा और अपना वक्तव्य स्वीकार करना होगा। ये सामूहिक रूप से आप उस गैलरी में विशेष रूप से अपना काम दिखाने के लिए किराए पर नहीं करते हैं।
  • एक गैलरी में अपनी कला प्राप्त करें शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    गैलरी के साथ साइन इन करें यदि वे आपको गैलरी में स्वीकार करते हैं, तो आपको हमेशा एक अनुबंध होना चाहिए दीर्घाओं आपके लिए आपके काम को बेचते हैं और एक कमीशन लेते हैं, इसलिए वे एक एजेंट हैं और खरीदार नहीं हैं। सुनिश्चित करें कि आयोग अनुबंध में स्पष्ट रूप से निर्दिष्ट है। यह आम तौर पर एक अतिशयोक्ति का थोड़ा सा है, शायद 20 से 50% - हालांकि, दीर्घाओं में आपका काम महंगा होना चाहिए, क्योंकि जितना अधिक आप बेचते हैं, जितना अधिक वे कमाते हैं। आपको किसी भी अनुबंध को सावधानीपूर्वक पढ़ना होगा जिसे आपको साइन करना होगा, क्योंकि आप उस खंड को बता सकते हैं या स्थापित कर सकते हैं कि आपका काम उस गैलरी में विशेष रूप से बेचा जाएगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को स्थानीय दीर्घाओं तक सीमित न करें। उन जगहों में खोजें जहां एक बेहतर मौका है कि आपकी कला फिट हो जाएगी और कई लोग आपकी कला देख सकते हैं।
    • दृढ़ता से भुगतान करता है आप कई सालों में एक ही गैलरी से कई बार संपर्क कर सकते हैं।
    • जब आप एक गैलरी में खुद को प्रस्तुत कर रहे हैं, तो मालिक या प्रबंधक के साथ एक नियुक्ति का समय निर्धारित करने का प्रयास करें

    चेतावनी

    • आपको अस्वीकृति के लिए तैयार होना चाहिए वे सभी को कई बार अस्वीकार करते हैं प्रयास करना जारी रखें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com