ekterya.com

कैसे कूपन के साथ छूट का सबसे बनाने के लिए

आपको एक होना जरूरी नहीं है व्यक्ति जो कूपन के साथ बहुत बचाता है

बहुत पैसे बचाने के लिए कूपन का प्रयोग पहले में भ्रमित हो सकता है और नतीजे आपको शुरुआत में अपेक्षित नहीं हो सकते हैं यदि आपको पता नहीं है कि उनका उपयोग कैसे करना है हम आपको सिखाने के लिए कूपन के साथ डिस्काउंट का सबसे ज्यादा फायदा कैसे लेंगे।

नोट: यह आलेख संयुक्त राज्य अमेरिका में लागू होता है। अन्य स्थानों पर, कूपन के साथ छूट के बारे में अपने खुदरा विक्रेता से जांचें इसके अलावा, कुछ देशों में इस तरह के कूपन का उपयोग नहीं किया जाता है।

चरणों

कूपन सेविंग चरण 1 के बाहर का सबसे बड़ा चित्र देखें
1
ध्यान रखें कि सभी लोगों को एक सप्ताह में ही कूपन के साथ ही अखबार मिलेगा। कूपन के मूल्य क्षेत्रीय होंगे क्योंकि कुछ लोगों को एक आइटम के लिए $ 1 की छूट मिल सकती है और अन्य लोगों को दो मदों के लिए $ 1 की छूट मिल सकती है। कभी-कभी, आपको लचीला होना और खरीदने और बेचने का कार्य करने की आवश्यकता होगी। की वेबसाइट ईबे और कूपन वाले बुलेटिन बोर्ड सही कूपन को अपने परिवार की आवश्यकताओं के लिए अधिकतम छूट प्राप्त करने के लिए सर्वोत्तम तरीके हैं। एक चेतावनी सेट करें या इस तरह के वेब पेजों के लिए आपको ईमेल अलर्ट भेज दें ताकि आप प्रासंगिक कूपन से अवगत रहें।
  • कूपन सेविंग स्टेप 2 में से अधिकांश को बनाएं
    2
    निम्नतम प्रस्तावों में अपने कूपन का उपयोग करें यह माना जाता है कि न्यूनतम कीमतें उन वस्तुओं के हैं जो स्टोर के बिक्री चक्र में कम हैं। इन मूल्यों को प्राप्त करें और अपने कूपन का उपयोग आपकी खरीद के लिए सर्वोत्तम परिणाम की गारंटी देगा।
  • ध्यान रखें कि बिक्री के लिए किसी आइटम पर कूपन के साथ छूट का अधिकतम लाभ उठाने के लिए, आप इसके कई और सिर्फ एक ही नहीं खरीद सकते हैं। ऐसा करने पर ऐसा लग सकता है कि आप एक बार में अधिक खर्च करते हैं, लेकिन क्योंकि आपके पास एक कूपन है, तो आप नियमित या उच्च मूल्य का भुगतान करने के लिए आखिरी मिनट में स्टोर पर नहीं जाएंगे।
  • कूपन सेविंग्स से बाहर निकलें सबसे बढ़िया चित्र 3
    3
    अधिकतम डबल और ट्रिपल कूपन बनाएं कूपन छूट जमा करके, आप अच्छे बचत प्राप्त कर सकते हैं। अपने कूपन नीति में कूपन को दोगुने या ट्रिपल करने के बारे में स्वीकार करने वाले स्टोरों के साथ दोबारा जांच लें और आप जितने कूपन को बढ़ाते हैं उसका मूल्य कितना है? अधिकांश फार्मेसियों और सुपरस्टोर्स जैसे कि लक्ष्य, सीवीएस और संस्कार सहायता, एक कूपन के मूल्यों को गुणा नहीं करते हैं। विभिन्न सुपरमार्केट की तुलना करें और देखें कि कौन-से सर्वोत्तम सौदे उपलब्ध हैं।
  • अगर ए डबल्स कूपन को 99 सेंट तक स्टोर करते हैं, तो $ 0.75 का कूपन वास्तव में $ 1.50 है, लेकिन $ 1 का कूपन $ 1 का मूल्य है। अगर स्टोर बी की कूपन $ 1 तक हो, तो $ 0.75 कूपन अभी भी $ 1.50 के लायक है, लेकिन इसकी नीति के कारण $ 1 का कूपन मूल्य 2 डॉलर होगा।
  • कूपन बचत के चरण 4 में सबसे ज्यादा मेक इमेज



    4
    संभावित खरीदारी को सोचने और लिखने के लिए एक समय आरक्षित करने के लिए उपयोग करें। यदि आप अपने कूपन के साथ सही समय पर सही दुकानों में जाते हैं तो मुफ्त और सस्ते आइटम प्राप्त करने के तरीके हैं। सर्वोत्तम सौदों पाने के लिए आपको व्यक्ति या कई खरीद में खरीदारी करना पड़ सकता है अग्रिम में सर्वोत्तम खरीदारी विकल्पों के बारे में सोचना महत्वपूर्ण है
  • कुछ दुकानों में आपके बच्चों की शिक्षा के लिए अतिरिक्त लाभ, जैसे कि बचत पुरस्कार कार्ड, ईंधन अंक, मुफ्त स्टोर उपहार कार्ड, पुरस्कार, या बॉक्स टॉप अंक की पेशकश करते हैं, यदि आप न्यूनतम वस्तुओं की खरीदते हैं या एक के मूल्य खरीदते हैं खरीद या एक विशेष बिक्री घटना के दौरान।
  • कूपन सेविंग्स से बाहर निकलें सबसे बढ़िया चरण 5 चित्र
    5
    एक ब्रांड के लिए एक प्रतिबद्धता को तोड़ दें यदि आपके पास आज एक है। यह बहुत मुश्किल होगा यदि आप एक ब्रांड के लिए प्रतिबद्ध हैं क्योंकि कूपन शायद ही कभी या लगभग कुछ ब्रांडों के लिए कभी नहीं होंगे हमेशा अलग तरीके से सोचें और अन्य ब्रांडों या अन्य स्टोर ब्रांडों की कोशिश करें। आपकी विविधता जितनी अधिक होगी, उतनी आसान होगी, जब आप कूपन के साथ मिल सकेंगी।
  • ध्यान रखें कि कई घरेलू ब्रांड एक ही निर्माता द्वारा आपके पसंदीदा ब्रांड के रूप में बनाए गए हैं - यह सिर्फ इतना है कि वे इसे स्पष्ट नहीं करते हैं निर्णय लेने के लिए अपने अनुभव का प्रयोग करें कि क्या विकल्प उत्पाद अच्छे हैं या नहीं। सबसे अधिक संभावना है, वे अच्छे हैं
  • Video: भामाशाह कार्ड से लोन कैसे ले | Bhamashah Rojgar Srijan Yojna

    कूपन सेविंग चरण 6 के बाहर का सबसे बड़ा चित्र बनाएं
    6
    कूपन का उपयोग करने से बचें, क्योंकि आपके पास किसी आइटम के लिए है यह सच है, यह संभव है कि यह एक $ 0.50 कूपन है, लेकिन यदि आपको वास्तव में ज़रूरत नहीं है या किसी निश्चित उत्पाद की आवश्यकता नहीं है, तो आप लंबी अवधि में अधिक खर्च करेंगे।
  • दयालुता का अच्छा काम करो अगर आपके पास एक कूपन है जो आप उपयोग नहीं करेंगे या आप को दिमाग नहीं दे रहे हैं। उचित वस्तुओं के निकट एक दालान में अलमारियों पर कूपन छोड़ें या लोगों की शॉपिंग कार्ट की जांच करें कि आप उनकी मदद कर सकते हैं या नहीं। उन्हें पूछें कि क्या वे कूपन चाहते हैं आप कभी भी यह नहीं जानते कि आप इस तरह से दोस्ती कर सकते हैं!
  • गुस्सा मत बनो यदि एक कूपन का उपयोग करने से पहले इसकी समय सीमा समाप्त हो जाती है। स्टोर ऑफ़र दिखाई देते हैं और हमेशा गायब हो जाते हैं और कूपन के साथ ऐसा ही होता है आपके पास कूपन को कभी न दें, यदि आपके द्वारा खरीदा जाने वाला स्टोर समाप्त हो गया कूपन स्वीकार नहीं करता है तो उसे बर्बाद करने के लिए जाना है। कुछ दुकानों ने उनकी समाप्ति तिथि के छह महीने के बाद उन्हें स्वीकार नहीं किया है।
  • चेतावनी

    • आम तौर पर, खरीद कूपन अवैध है हालांकि, एक व्यक्ति कर सकते हैं "बेचना" कूपन और आपके समय के आधार पर मूल्य डालकर उन्हें कटौती और उन्हें व्यवस्थित करने के लिए काम करें।

    Video: रिलायंस जियो 4G का फ्री फोन आज से बुकिंग शुरू,बुकिंग की पूरी जानकारी/Jio Phone Ki Booking Details

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • कूपन
    • कूपन को स्टोर करने के लिए फ़ोल्डर या कंटेनर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com