ekterya.com

स्पेन में कूपन कैसे प्राप्त करें

आज की तरह जटिल समय में, और किसी भी समय सच्चाई,

यदि आपके पास इस आलेख में जोड़ने के कुछ सुझाव हैं तो कृपया उन्हें यहां जोड़ें

सब कुछ जो हमें खरीद करने के समय कुछ पैसे बचाने की इजाजत देता है, एक मदद है और यद्यपि यह सच है कि स्पेन में हमारे पास अन्य देशों में मौजूद कूपनों की परंपरा नहीं है, जहां भी संभव है, कुछ धीरज के साथ, थोड़े से पैसे बचाने के लिए, यहां तक ​​कि थोड़े पैसे के साथ बड़ी खरीद भी करते हैं। देखते हैं कि हम पैसे बचाने के लिए कूपन कैसे प्राप्त कर सकते हैं

चरणों

विधि 1
प्रेस कूपन, ब्रोशर और इसी तरह के खोजें

एक स्रोत के चरण 14 की विश्वसनीयता का मूल्यांकन करें
1
समाचार पत्रों को खोजें हालांकि यह कम आम होता जा रहा है के बाद से समाचार पत्र कम दर्शकों होते जा रहे हैं, यह अभी भी अक्सर लेखन समाचार पत्र या ब्रोशर में अपनी खरीद पर बचाने के लिए उन्हें डाला के साथ कूपन खोजने के लिए संभव है। वे आम तौर पर स्थानीय उत्पादों या दुकानों के सापेक्ष होते हैं, इसलिए आपको उनका उपयोग करने में समस्या नहीं होगी।
  • एक धन उगाहने वाला ईवेंट चरण 9 सेट करें
    2
    घर पर प्राप्त ब्रोशर की जांच करें समय-समय पर आप घर पर अलग-अलग ब्रोशर और विज्ञापन प्राप्त कर सकते हैं, जो कभी-कभी कूपन के साथ होते हैं। अक्सर ये कूपन खास तौर पर तब दिखते हैं जब नए उत्पादों को लॉन्च किया जाता है या उनके नमूने साथ होते हैं।
  • Video: Our Miss Brooks: Business Course / Going Skiing / Overseas Job

    एक धन उगाहने वाला ईवेंट चरण 13 सेट करें
    3
    प्रतिष्ठानों में खुद को ब्रोशर या कूपन ले लीजिए कई व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में, विशेष रूप से बड़े स्टोर्स में, आप अक्सर ऐसे स्टैक्स ढूंढ सकते हैं जहां कूपन, नमूनों और उन उत्पादों की छूट जो विज्ञापन कर रहे हैं उन्हें वितरित किया जाता है। इन खड़े पहुंचने में कोई समस्या नहीं है और कूपन के लिए पूछना है जो उत्पाद हितों के लिए आपके पास उपलब्ध हैं अंत में ये कंपनियां उन्हें वितरित करने के लिए हैं
  • खरीदें खरीदें शेयर 7 कदम
    4
    सुपरमार्केट वफादारी कार्यक्रमों के लिए साइन अप करें वर्तमान में स्पेन में कई सुपरमार्केट और हाइपरमार्केट हैं जो विभिन्न वफादारी कार्यक्रमों की पेशकश करते हैं जिनमें छूट शामिल है कैरेफोर क्लब या द डे कार्ड से, जहां आपको अलकंपो कार्ड तक प्रत्येक खरीद पर कूपन और छूट मिलती है, जो कुछ दो हफ्तों में बदलते कुछ उत्पादों पर सीधे डिस्काउंट करती है। वे कुछ उत्पादों पर छूट प्राप्त करने का एक अच्छा विकल्प हैं जो दिलचस्प हो सकते हैं
  • छवि शीर्षक मुक्त सामग्री चरण 3 प्राप्त करें
    5
    किसी भी ट्रेडमार्क ईवेंट की भागीदारी कूपन भेजें यह कई कंपनियों के लिए आम तौर पर कुछ उत्पादों की खरीद के लिए प्रतियोगिताओं या रैफल्स रखने के लिए है जो वे विनिर्माण करते हैं। जब आप इन प्रतियोगिताओं में भाग लेते हैं तो यह भी आम बात है कि आपके रिकॉर्ड में आपके डेटा होने पर आप अपने घर में कूपन और डिस्काउंट भेज सकते हैं, ताकि आप उनसे भाग लेने से रोक न सकें।
  • विधि 2
    इंटरनेट पर कूपन प्राप्त करें




    निःशुल्क फ्री स्ट्रिप चरण 2 प्राप्त करने वाली छवि
    1
    कूपन से निर्माता से सीधे पूछें। अगर कोई उत्पाद दिलचस्पी है कि आप या कि एक विशेष रुचि है, उनकी वेबसाइट पर अगर वे एक कूपन पृष्ठ पर उपलब्ध है देखने के लिए है। और अगर उनके पास यह नहीं है, तो उनके संपर्क फ़ॉर्म के माध्यम से उन्हें पूछने में समस्या नहीं है संकेत मिलता है कि आप अपने उत्पाद में रुचि रखते हैं और आप इसे करने की कोशिश आप बस साइट पर जाएँ करने के लिए है, एक संदेश भेजने और देखने के लिए अगर आप भाग्यशाली हैं इंतजार करना चाहते हैं।
  • यूनिलेव का शीर्षक चित्र
    2
    निर्माता के निष्ठा वाले पृष्ठों का उपयोग करें कुछ कंपनियों को जो खुद को अपने ग्राहकों के प्रति वफादारी के लिए पृष्ठ हैं, जिन्हें पुरस्कार, प्रतियोगिताओं और उत्पाद परीक्षण की पेशकश के अलावा भी अक्सर डिस्काउंट कूपन तुम घर पर सीधे प्रिंट या नियमित मेल के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं प्रदान करते हैं बनाने के लिए समर्पित कर दिया है मौजूद हैं। कुछ उदाहरण [यूनिलीवर के पोर्टल्स हैं https://unileverytu.es/] कई सफाई और स्वच्छता उत्पादों के निर्माता या [हेंकेल] का पोर्टल https://tucasaclub.com/] नाम के तहत टू कासा क्लब उत्पादों की सफाई, व्यक्तिगत देखभाल और DIY पर छूट प्रदान करता है।
  • एक धन उगाहने वाला ईवेंट चरण 2 सेट करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    नेटवर्क सुपरमार्केट में रजिस्टर करें यदि आप सुपरमार्केट और हायपरमार्केट के पेजों को इंटरनेट से संचालित करते हैं, तो आपको उनके माध्यम से खरीदने के लिए अलग-अलग वाउचर, कूपन और डिस्काउंट मिलने की संभावना है। इन कूपनों में यह है कि आप आमतौर पर कुछ प्राप्त करते हैं जिसके साथ आप अपनी खरीदारी पर शिपिंग लागतें बचा सकते हैं, या कुछ उत्पादों पर छूट प्राप्त कर सकते हैं जो वे पेशकश करते हैं।
  • Video: Suspense: Will You Make a Bet with Death / Menace in Wax / The Body Snatchers

    सहेजा पैसा एक युवा आयु में चरण 15
    4
    छूट पृष्ठों पर जाएं ऐसे डिस्काउंट कूपन के ऐसे पृष्ठ हैं जो कई ऑफ़र और कूपन इकट्ठा करते हैं जिन्हें आप घर पर प्रिंट कर सकते हैं। कुछ मामलों में ये ऑफ़र व्यावसायिक उत्पादों से संबंधित हैं, जबकि अन्य मामलों में उन्हें अवकाश और मनोरंजन सेवाओं या तकनीकी खरीद के साथ करना पड़ता है, उदाहरण के लिए कुछ मामलों में बस साइट के माध्यम से खरीद कर और एक डिस्काउंट या उत्पाद की स्थिति पर विशेष मूल्य मिलता है।
  • उदाहरण के लिए MásCupón.es
  • इंटरनेट पर बी सेफ और स्मार्ट शीर्षक वाला चित्र चरण 1
    5

    Video: What Act 302 भारतीय दंड संहिता की (IPC) धारा 302

    मौजूदा ऐप्स का उपयोग करें इंटरनेट पर छूट प्राप्त करने के लिए आप एप्लिकेशन की उल्लेखनीय मात्रा पा सकते हैं, हालांकि आम तौर पर वे सेवाओं और मनोरंजन पर मुख्य रूप से ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। वैसे भी आप अन्य डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं और सीधे अपने मोबाइल फोन से एक कोड दिखाकर रिडीम कर सकते हैं, इसलिए इन प्रकार के एप्लिकेशन इंस्टॉल करने से आपको आसानी से कुछ पैसे बचा सकते हैं।
  • विधि 3
    नए चरण यहां जोड़ें

    चेतावनी

    • कूपन की समाप्ति की तारीख है, इसलिए इसका उपयोग करते समय इसे ध्यान में रखें। कोई स्थापना आपको समय सीमा के बाद एक कूपन का उपयोग करने की अनुमति नहीं देगा और जब यह वैध नहीं है।
    • यह महत्वपूर्ण है, भले ही आपके पास किसी उत्पाद के लिए एक कूपन हो, तो तुलना करें कि क्या आपको उसे खरीदने के लिए लाभदायक लगता है। यह संभव है कि आप वही सफेद लेबल उत्पाद खरीद रहे हों, जो आपकी गुणवत्ता के लिए आपके हित का है, और यह कि ब्रांड डिस्काउंट छूट के साथ भी महंगा है। इसे ध्यान में रखें
    • स्पष्ट रूप से संकेत दिए जाने तक कूपन संचयी नहीं होते हैं। इसलिए, यदि आप खरीद रहे उत्पाद पहले से ही किसी प्रस्ताव या पदोन्नति में शामिल हैं, तो आपको डिस्काउंट कूपन के उपयोग से वंचित किया जा सकता है।
    • अमेरिकी मॉडल के विपरीत, स्पेन कूपन में आमतौर पर सीमाएं शामिल होती हैं, जिसके लिए आप एक निश्चित संख्या के उत्पादों से अधिक नहीं खरीद सकते हैं या प्रति एक से दो कूपन खरीद सकते हैं। आपकी खरीदारी को अनुकूलित करते समय इन सीमाओं को ध्यान में रखें यदि कोई सीमा नहीं है, तो कम कीमत पर किसी उत्पाद को जमा करने की संभावना पर विचार करें, बशर्ते वह नाशहीन न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com