ekterya.com

घर का नौकर देखने के लिए विज्ञापन कैसे लिख सकता है

घर के साथ साझा करने के लिए एक अच्छा साथी ढूंढना और घरेलू खर्चों में सहायता करना जटिल हो सकता है। निश्चित रूप से आप किसी को भरोसा करना चाहते हैं, जो जिम्मेदार और भरोसेमंद है। सही उम्मीदवार को आकर्षित करना महत्वपूर्ण है ताकि दोनों ही शांति में रह सकें और वह समय पर किराया का अपना हिस्सा अदा करे। सही उम्मीदवार को आकर्षित करने का एक तरीका एक विज्ञापन रखना है इन विज्ञापनों को स्टोर, स्टोर, अख़बारों और नेटवर्क में रखें, और फिर संदर्भों पर नजर डालें और जवाब देने वालों को साक्षात्कार करें। सही घोषणा लिखना महत्वपूर्ण है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि उम्मीदवार का संकेत दिया गया कॉल कॉल में आता है।

चरणों

एक घर का नौकर ढूंढने के लिए अपना स्वयं का विज्ञापन लिखना

एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 1 लिखें शीर्षक वाला छवि
1
एक आकर्षक शीर्षक बनाएं यह सुविधाजनक है कि यह लोगों का ध्यान आकर्षित करता है और यह उस घर के साथी के प्रकार को अपील करता है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप अपने विश्वविद्यालय के पास रहते हैं, तो आप कह सकते हैं, "कोई है जो परिसर के पास एक अद्भुत अपार्टमेंट साझा करना चाहता है!"।
  • एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 2 लिखें शीर्षक वाला छवि
    2

    Video: अनपढ़ के लिए नौकरी 2018 || सीधी भर्ती || सफाई कर्मचारी Naukri

    पहले घर या विभाग का स्थान शामिल है यह उन चीजों में सबसे महत्वपूर्ण है जो लोगों की तलाश में हैं, लेकिन यदि आप अपनी गोपनीयता की रक्षा करना चाहते हैं, तो बस कोंडोमिनियम का नाम शामिल करें, न कि आपके यूनिट का नाम। बिल्डिंग प्रकार, स्थान और पड़ोस के प्रकार के पाठकों को सूचित करें इससे उन संभावित मित्रों से छुटकारा पाने में मदद मिल सकती है जो जगह पसंद नहीं करते।
  • एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 3 लिखें शीर्षक वाला छवि
    3
    बोल्ड में नए पार्टनर के लिए किराए की कीमत लिखें। विशिष्ट रहें और किसी भी प्रकार के अतिरिक्त व्यय, साथ ही साथ सेवाएं और किराया में शामिल अन्य चीजें शामिल न करें। संभावित भागीदारों को पता होना चाहिए कि घोषणा के जवाब देने से पहले उन्हें कितना भुगतान करना चाहिए।



  • एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 4 लिखें शीर्षक वाला छवि
    4
    आप किस प्रकार के साथी की तलाश कर रहे हैं इसका विवरण जोड़ें। यद्यपि ऐसा लगता है कि आप बहुत मांग कर रहे हैं, विज्ञापन का लक्ष्य उस व्यक्ति के प्रकार को आकर्षित करना है जिसे आप चाहते हैं। विशिष्ट चीज़ों की सूची बनाएं, उदाहरण के लिए, गैर-धूम्रपान करने वाला, पुरुष या महिला, साथ ही साथ अन्य विशेषताओं: चुप, स्वच्छ या जो चीजें आपके लिए महत्वपूर्ण हैं
  • एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 5 लिखें शीर्षक वाला छवि
    5

    Video: महिलाओं के लिए सरकारी नौकरी । सीधी भर्ती ।

    संभावित भागीदार को अपार्टमेंट को बेचना खुद के विभाग के फायदों के साथ विशिष्ट रहें, दूसरी तरफ परिसर जिसमें यह स्थित है और पड़ोस है। उन चीजों के बारे में सोचें जो आप जिस प्रकार के साथी की तलाश कर रहे हैं उससे संबंधित हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप एक ऐसे साथी की तलाश कर रहे हैं जो शांत और अध्ययनशील है, तो आप ऐसा कुछ का उल्लेख कर सकते हैं "एक निर्जन क्षेत्र में स्थित, रात में चुप, जो लोग सलाखों के रात के शोर से बचने के लिए चाहते हैं के लिए बिल्कुल सही"।
  • एक रूममेट वांटेड विज्ञापन चरण 6 लिखें शीर्षक वाला छवि
    6
    अंत में अपना नाम और आपकी संपर्क जानकारी शामिल करें विज्ञापन में अपना अंतिम नाम शामिल न करें इसमें केवल एक फ़ोन नंबर और एक ईमेल पता शामिल है
  • युक्तियाँ

    • विज्ञापन में विभाग की तस्वीरें शामिल करना आपके संभावित सहयोगियों को यह दिखा रहा है कि यह कैसा दिखता है।
    • किसी सार्वजनिक स्थान पर फोन द्वारा या व्यक्ति द्वारा सहकर्मी साक्षात्कार का आचरण करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com