ekterya.com

एक रोशन क्रीम के साथ भद्दे स्पॉट हल्का कैसे

एक दृश्यमान क्षेत्र में स्पॉट होने से बड़ी असुरक्षा पैदा हो सकती है। इस समस्या से निपटने वाले सभी को पता है कि यह कैसे असहज हो सकता है दागों का इलाज करने का सबसे विवेकपूर्ण तरीका घर पर एक प्रबुद्ध उत्पाद का उपयोग करना है। यदि आप अपने लिए सही रोशन क्रीम पाते हैं, तो आप एक समान त्वचा प्राप्त कर सकते हैं जिसे आप हमेशा चाहते थे

चरणों

छवि को हल्का करने वाली क्रीम के साथ शर्मनाक खामियां शीर्षक चरण 1
1
एक विश्वसनीय उत्पाद के लिए खोजें किसी भी प्रबुद्ध सूत्र से सबसे अच्छे परिणाम प्राप्त करने का पहला चरण एक विश्वसनीय उत्पाद चुनना है। एक अच्छी क्रीम में हाइड्रोक्विनोन और पारा जैसे हानिकारक whitening सामग्री शामिल नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, मौजूदा दागों के इलाज के लिए और मेलेनिन के अत्यधिक उत्पादन से बचने के लिए दोनों पर काम करना चाहिए।
  • छवि को हल्का करने वाली क्रीम के चरण 2 के साथ शर्मनाक खामियां दिखाएं
    2
    आपकी त्वचा पर रोशनी वाले उत्पाद को लागू करने से पहले एक छोटे से क्षेत्र में संवेदनशीलता परीक्षण करें। कान के नीचे, दूसरे हाथ से या किसी अन्य अगोचर इलाके में थोड़ा क्रीम लागू करें, और देखें कि अगले 48 घंटों में कोई भी प्रतिक्रिया दिखाई दे। यदि सूजन या चिड़चिड़ापन के कोई लक्षण नहीं हैं, तो यह एक संकेत है कि यह उत्पाद का उपयोग करने के लिए सुरक्षित है।
  • छवि को हल्का करने वाली क्रीम के साथ उभरा ब्लेमाइज़ शीर्षक चरण 3

    Video: NIVEA से बनाइए निष्पक्षता और काले धब्बे हटाने दिवस क्रीम | बेदाग और गोरी त्वचा जाओ | राबिया त्वचा की देखभाल

    Video: नीम फेयरनेस क्रीम के लिए निकालें मुँहासे, Pimples और स्पॉट त्वचा से (100% प्रभावी)

    3

    Video: नीम फेयरनेस क्रीम के लिए निकालें मुँहासे, Pimples और स्पॉट त्वचा से (100% प्रभावी)

    क्रीम नियमित रूप से निर्माता के निर्देशों के बाद लागू करें। रोशनी क्रीम का उपयोग करते समय स्थिरता आवश्यक होती है। कुछ दाग अधिक प्रतिरोधी हो सकता है और इलाज के लिए अधिक समय की आवश्यकता होती है, इसलिए लेबल या उत्पाद के सभी पत्रों के सभी निर्देशों का पालन करना महत्वपूर्ण है। शायद पहला परिणाम उपयोग की केवल दो सप्ताह के बाद दिखाई देते हैं, या आप छह सप्ताह के बाद जब तक कोई परिवर्तन नहीं देख सकते हैं, आपके धब्बे और प्रभाव की तीव्रता के आधार पर।
  • छवि को हल्का करने वाली क्रीम के साथ शर्मनाक खामियां शीर्षक चरण 4



    4
    ऐसे क्षेत्रों से बचें जिन पर टोन है "उपयुक्त"। गैर-अंधेरे क्षेत्रों पर रोशन क्रीम लगाने से बचें। उद्देश्य उन स्थानों को हल्का करने के लिए नहीं है जो पहले से ही सही टोन हैं I
  • छवि को हल्का करने वाली क्रीम के साथ शर्मनाक blemishes शीर्षक शीर्षक चरण 5
    5
    खुद को हाइड्रेट करें दाग को हल्का करने वाले उत्पाद सूखने का कारण बन सकते हैं, खासकर बहुत संवेदनशील या अधिक शुष्क त्वचा में। इस कारण से, स्पॉट को हल्का करने के लिए रोशनी वाले क्रीम का इस्तेमाल करने के बाद त्वचा को अच्छी तरह से moisturize करने के लिए सलाह दी जाती है। आप प्राकृतिक अवयवों के एक न्यूरोराइज़र को लागू कर सकते हैं या जलयोजन को सील करने के लिए विटामिन ई तेल का उपयोग कर सकते हैं।
  • छवि को हल्का करने वाली क्रीम के साथ शर्मनाक blemishes शीर्षक चरण 6
    6
    सूर्य संरक्षण का उपयोग करें स्पॉट को हल्का करने के लिए उपचार का उपयोग करते समय, आम तौर पर उन क्षेत्रों में क्रीम का उपयोग करने के बाद बाहरी गतिविधियों से बचें, खासकर जब आप इसे चेहरे पर लागू करते हैं कई त्वचा का दोष अत्यधिक सूरज जोखिम का परिणाम है। जब भी आप सड़क पर जाते हैं, खासकर रोशनी वाले उत्पाद को लागू करने के बाद कम से कम एसपीएफ़ 15 के साथ सनस्क्रीन का उपयोग करें।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि उद्देश्य धीरे-धीरे स्पॉट साफ करना है, उन्हें तुरंत ब्लीच करने के लिए नहीं। दृढ़ता और धैर्य आमतौर पर इस मामले में सबसे अच्छा परिणाम की गारंटी के रूप में सबसे सुरक्षित विकल्प है, हालांकि धीमी गति से, स्पष्ट धब्बे धीरे-धीरे, नहीं तुरंत चमत्कार उत्पादों के साथ है।
    • किसी उत्पाद को चुनने से पहले अनुसंधान करना सुनिश्चित करें इस तरह, आप अपनी त्वचा के प्रकार के लिए सही क्रीम मिल जाएगा अलग अलग एकाग्रता की रोशनी वाले क्रीम, त्वरित सफेद रंग के उत्पादों से, त्वचा के लिए बहुत आक्रामक होते हैं, गद्देदार सफ़ेद समाधान करने के लिए, बहुत नरम होते हैं। कई जगहें हैं जहां आप अपने प्रश्नों के उत्तर पा सकते हैं, एक त्वचाविज्ञान के परामर्श से इंटरनेट के माध्यम से पहुंचने वाले कुछ स्रोतों से।

    चेतावनी

    • उत्पाद की सामग्रियां जांचना सुनिश्चित करें: कुछ क्रीम हाइड्रोक्विनोन को मुख्य सक्रिय संघटक के रूप में रखता है, एक पदार्थ कैंसर से जुड़ा हुआ है और इसके परिणामस्वरूप कई देशों में प्रतिबंधित किया गया है। कई मौजूदा उत्पाद हाइड्रोक्विनोन की बजाय प्राकृतिक सक्रिय सामग्री का उपयोग करते हैं
    • यदि स्पॉट आपको ज्यादा चिंता करते हैं, लेकिन दूसरों को ऐसा नहीं दिखता है, तो आपको मानसिक बीमारी से पीड़ित होना चाहिए "शरीर में डिस्मोर्फ़िक विकार" (टीडीसी), जिसके कारण प्रभावित व्यक्ति दोषों को देखने के लिए जहां कोई नहीं है, या एक अतिरंजित तरीके से छोटी खामियों को समझता है, उन्हें गंभीर दोषों में परिवर्तित कर देता है। बेशक, अगर आपको संदेह है कि आप या आपके परिचित व्यक्ति को टीडीसी की समस्या है, तो मनोवैज्ञानिक या मनोचिकित्सक के साथ नियुक्ति करने के लिए जरूरी है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com