ekterya.com

पुरुषों के लिए धूप का चश्मा पहनने के लिए

सूर्य चश्मा न केवल एक सहायक हैं बल्कि आपके संगठन का एक अनिवार्य हिस्सा हो सकता है यदि आप उन्हें सही ढंग से उपयोग करते हैं इस कारण से, आपको ये सीखना होगा कि उनका इस्तेमाल करने का सबसे अच्छा तरीका क्या है और आपके चेहरे की सुविधाओं के लिए सबसे उपयुक्त शैलियां कब और क्या हैं। धूप का चश्मा कुछ है कि एक किराने की दुकान पर आवेग पर खरीदा जा सकता है नहीं कर रहे हैं, लेकिन आप उन्हें ध्यान से अपने रोजमर्रा के कामों के लिए जोड़ा जा सकता है चुनें सूरज की रोशनी के खिलाफ ठीक से आप की रक्षा के लिए है और यह भी आवश्यक है। धूप का चश्मा जो आपको आत्मविश्वास, सुरक्षा और शान्ति प्रदान करता है की एक जोड़ी को चुनने का तरीका जानने के लिए रखें।

चरणों

भाग 1
सही शैली के चश्मा खोजें और जो आपको अच्छी तरह से फिट हैं

इमेज शीर्षक स्टाइल सनग्लासेस फॉर मेन फॉर 1
1
सुविधा को प्राथमिकता देता है धूप का चश्मा चुनने के बारे में चिंता करने की सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जब आप उन्हें लगाते हैं तो उन्हें कैसा लगता है। उन्हें अच्छी तरह से रहना चाहिए और आपके चेहरे पर आराम से फिट होना चाहिए ताकि आप उन्हें लंबे समय तक उपयोग कर सकें। कुल मिलाकर, इस जोड़ी को आप चुनते हैं या यह आसानी से पर्ची सकता है कि आप दर्द या काठी में असहज रिक्त स्थान का कारण बनता है टक्कर के कुछ प्रकार से युक्त करने के बजाय अपने सामना करने के लिए स्वाभाविक रूप से अनुकूल करने के लिए सक्षम होना चाहिए।
  • आदर्श रूप में, जब आप उन्हें लगाते हैं तो आपके चेहरे के करीब धूप का चश्मा होना चाहिए। इसके अलावा, फ़्रेम बहुत बड़ा होना चाहिए ताकि प्रकाश आपके आँखों के ऊपर या पक्षों से संपर्क में न आए।
  • नोट्स टर्मिनलों चश्मा (यानी, कान के शेष भाग) और सुनिश्चित करें कि वे ढाला सिलिकॉन या एथिल के बने होते हैं, क्योंकि इन प्लास्टिक की तुलना में ज्यादा सहज महसूस कर रहे हैं,।
  • इमेज शीर्षक से स्टाइल सनग्लासेस फॉर मेन फॉर 2
    2
    अपनी आवश्यकताओं के बारे में सोचो इस कारण पर गौर करें कि आपने धूप का चश्मा खरीदने का फैसला क्यों किया है और आप उन्हें किसका उपयोग करना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, क्या आप एक मल्टीफ़ंक्शन जोड़ी में रुचि रखते हैं? क्या आपको उन्हें काम की आवश्यकता है? क्या आप चाहते हैं कि एक जोड़ी सिर्फ फैशनेबल हो? आपके लिए सबसे उपयुक्त जोड़ी पाने के लिए आपकी खोज को प्रेरित करने के लिए स्वयं का मार्गदर्शन करें।
  • यदि आप बहुसंख्यक लेंस की एक जोड़ी की तलाश कर रहे हैं, तो आप वायफायर, ब्रोलाइन या एविएटर ग्लास के साथ बेहतर काम करेंगे। यदि आप फ़ैशनबल, पर्सोल लेंस या अन्य कालातीत डिजाइन देखना चाहते हैं, जिनके फ्रेम नेत्रहीन रूचिकर हैं और विभिन्न सामग्रियों से बने हैं तो आपको और अधिक उपयुक्त लगेगा। आप धूप का चश्मा की जरूरत है क्योंकि आप बहुत समय सड़क पर खर्च करते हैं,, ओकले ब्रांडों और Zeal Optics के लिए चुनते के रूप में इन टिकाऊ और उपयोगी होते हैं और सक्रिय उपयोगकर्ताओं के लिए डिजाइन किए हैं।
  • समय के साथ, कई जोड़े हासिल करना सुनिश्चित करें ताकि प्रत्येक एक विशिष्ट अवसर के लिए उपयुक्त हो।
  • इमेज शीर्षक वाले स्टाइल सनग्लास फॉर मेन फॉर 3
    3
    आपके चेहरे के आकार के साथ अच्छी तरह मेल खाने वाली एक जोड़ी के लिए विकल्प चुनें विभिन्न चेहरों को अपने चेहरे पर देखने का तरीका देखें, जैसे कि आप एक नई शर्ट या पैंट पर कोशिश कर रहे थे। धूप का चश्मा की एक जोड़ी एक अनोखा तरीका में अपने चेहरे फ्रेम होगा, ताकि आप एक है कि सभी के बीच सबसे अच्छा लग रहा है कि कौन-अपने कार्यात्मक जरूरतों के लिए उपयुक्त हैं का चयन करना चाहिए (हालांकि आप अधिक यह भी पसंद सही जोड़ी का चयन एक महत्वपूर्ण कसौटी है )।
  • सूर्य के चश्मे जो आपके चेहरे के आकार की क्षतिपूर्ति करते हैं, वे आमतौर पर अनुशंसित होते हैं। उदाहरण के लिए, चौड़े और घुमावदार चश्मा पतले, कोणीय चेहरे के लिए बेहतर अनुकूल होते हैं, जबकि अधिक गोल चेहरे के लिए स्क्वायर और रैखिक धूप का चश्मा बेहतर अनुकूल होते हैं।
  • ध्यान रखें कि आपके लिए सबसे अच्छे जोड़ी धूप का चश्मा चुनने की प्रक्रिया काफी हद तक आपकी वरीयताओं पर निर्भर होगी, इसलिए चुनने में संकोच न करें कि आपके लिए सबसे अच्छा क्या है।
  • इमेज शीर्षक से स्टाइल सनग्लास फॉर मेन फॉर 4
    4
    विभिन्न सामग्रियों पर विचार करें शैली का निर्धारण करने और अपने धूप का चश्मा के लिए सबसे उचित आकार के बाद, आप उन सामग्रियों पर विचार करना शुरू कर सकते हैं जो आप उन्हें पसंद करेंगे। उदाहरण के लिए, सबसे सस्ता धूप का चश्मा प्लास्टिक, हल्की धातुओं और अन्य बुनियादी सामग्रियों से बने होते हैं, जबकि लकड़ी या हॉक्बिल धूप का चश्मा आमतौर पर अधिक महंगे होते हैं। इसलिए, अपने सभी विकल्पों की समीक्षा करें और उन लोगों को चुनें जो आपको सबसे ज्यादा अपील करते हैं।
  • जो सामग्री आप अपने चश्मे के लिए चुनते हैं वह अच्छी दिखनी चाहिए और टिकाऊ, आरामदायक और सस्ता होनी चाहिए।
  • एक बजट की स्थापना करें जो आप अपनी खोज और सामग्री के मूल्यांकन के दौरान ध्यान में रख सकते हैं। उदाहरण के लिए, कछुएशेल या भैंस के चश्मे की कीमत 20,000 डॉलर तक हो सकती है, जबकि महंगे प्लास्टिक के चश्मे सैकड़ों डॉलर से अधिक नहीं होंगे।
  • भाग 2
    विभिन्न स्थितियों में धूप का चश्मा पहनें

    इमेज शीर्षक से स्टाइल सनग्लासेस फॉर मेन फॉर 5
    1
    धूप दिन के दौरान उनका उपयोग करें यह सूर्य अपनी दृष्टि को प्रभावित नहीं करता है, साथ ही अपनी आँखें पराबैंगनी विकिरण के खतरनाक स्तर से संरक्षित किया जाता है, जबकि इस तरह के ड्राइविंग के रूप में विभिन्न बाहरी कार्य करने की अनुमति देगा। जब कोई जोड़ी चुनते हैं, तो आपको इसे प्रदान किए जाने वाले सुरक्षा के स्तर को ध्यान में रखना चाहिए, क्योंकि यह इसका मुख्य कार्य है
    • ध्रुवीकृत चश्मा प्राप्त करें जो कि प्रकाश प्रतिबिंबों की चमक को खत्म करता है।
    • हमेशा एक सुलभ जगह में चश्मा रखें (उदाहरण के लिए, कार के दस्ताने के डिब्बे या पॉकेट में) ताकि जब भी आपको उनकी आवश्यकता होती है, तब वे हमेशा हाथ में होते हैं
  • इमेज शीर्षक से स्टाइल सनग्लास फॉर मेन फॉर 6
    2
    मनोरंजक गतिविधियों में भाग लेने के दौरान अपनी आँखों को सुरक्षित रखें कि जोड़ी आप चुनते हैं, खेल या अन्य बाहरी गतिविधियों के रूप में जोरदार गतिविधियों, सामना कर सकते हैं क्योंकि इन मामलों में, चश्मा भी गंदगी, मलबे या यहाँ तक कि गेंदों के खिलाफ एक सुरक्षात्मक बाधा के रूप में कार्य सुनिश्चित करें टेनिस जो आपकी आँखों को खतरे में डाल सकता है ओकले, रोका या जासूस प्रकाशिकी की तरह टेस्ट ब्रांडों, इन के रूप में मॉडल खेल कोट है या लपेट के आसपास शैली।
  • इन मामलों में, लेंस की गहराई और टिंट पर विचार करना भी महत्वपूर्ण है ताकि वे आपके द्वारा किए जाने वाले गतिविधि को सर्वोत्तम तरीके से लाभान्वित कर सकें।
  • इमेज शीर्षक से स्टाइल सनग्लासेस फॉर मेन फॉर 7



    3
    धूप का चश्मा के साथ अपने संगठन को पूरा करें धूप का चश्मा आप चुनते हैं और साथ ही रक्षा करने और आपके विचार को बढ़ाने के लिए, अपने संगठन बढ़ चाहिए, यह भी टोपी, बेल्ट और कलाई घड़ी के रूप में ही भूमिका निभा सकते हैं। इसलिए, अपने कपड़े को एक जोड़ी के साथ संयोजन करें, जिसमें समान रंग हैं या समान शैली से संबंधित हैं। यदि आप एक एकल जोड़ी खरीदने के लिए चुनते हैं, तो उसका चयन करें जिसका डिजाइन तटस्थ है ताकि आप इसे अधिक संगठनों के साथ जोड़ सकें।
  • सुनिश्चित करें कि चश्मा अपने बाकी के सामान के पूरक हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक सूट और टाई पहनते हैं, तो आप इसे चमकीले रंग की साइकिल चश्मे के साथ गठजोड़ नहीं करना चाहिए।
  • जब आपके संगठन के साथ चश्मे का मिलाते हुए, जूते की एक जोड़ी या बेल्ट को जोड़कर एक ही मानदंड लागू करें। यही कारण है कि अगर आपके चश्मे के फ्रेम भूरा होता है, इस मिट्टी की स्वर में एक संगठन और गहरे नीले रंग का और जैतून हरा के साथ और अधिक गठबंधन जाएगा। दूसरी ओर, काला या धातु फ्रेम के साथ चश्मा, काला, सफेद या भूरे रंग में संगठनों के साथ बेहतर गठबंधन है, जबकि आप एक संगठन है कि एक ही रंग को शामिल किया गया साथ चमकीले रंग का फ्रेम के साथ चश्मा गठबंधन।
  • इमेज शीर्षक से स्टाइल सनग्लासेस फॉर मेन फॉर 8
    4
    सुनिश्चित करें कि लेंस आपके सामान्य चश्मे के समान आकार हैं। यह एक विकल्प है यदि आप सामान्य तौर पर नियमित रूप से चश्मा पहनते हैं ताकि आप अपने आप को सूरज से बचाने में अच्छी तरह से देख सकें। सामान्य तौर पर, यह विकल्प अधिक सलाहकार होता है यदि आप बाहर बहुत समय खर्च करते हैं और धूप का चश्मा आपके दैनिक पोशाक का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है
  • मापने वाले धूप का चश्मा में फोटोचैमिक या स्नातक किए हुए लेंस भी हो सकते हैं ताकि वे सामान्य चश्मे न हों लेकिन आधुनिक नहीं हैं
  • भाग 3
    क्लासिक शैली चुनें

    इमेज शीर्षक से स्टाइल सनग्लासेस फॉर मेन फॉर 9 चरण
    1

    Video: 10 First Impression Mistakes | How Not To RUIN People's Initial Opinion Of You

    फ़ुल-माउंट चश्मा आज़माएं इस तरह के एविएटर काले चश्मे या चश्मा पथिक के रूप में इस क्लासिक मॉडल,, विफल रहता है कभी नहीं, के रूप में यह बहुमुखी है और एक और अधिक सुरुचिपूर्ण पोशाक के रूप में दोनों एक शर्ट और जींस संगठन को जोड़ती है। हालांकि, वे एक आकस्मिक सहायक के रूप में बेहतर लग रहे हैं। इसके अलावा, वे आम तौर पर साधारण सामग्री (उदाहरण के लिए, प्लास्टिक या हल्के धातु) से बने होते हैं, इसलिए वे सस्ते होते हैं और आप उन्हें लगभग कहीं भी पा सकते हैं।
    • इसके अलावा, वे बहुत टिकाऊ चश्मा हैं क्योंकि फ़्रेम लेंस के चारों ओर लपेटता है और बचाता है
    • हालांकि, यदि आप एविएटर चश्मे की एक जोड़ी का विकल्प चुनते हैं, तो उन्हें अनौपचारिक अवसरों पर उपयोग करना बेहतर होता है। यदि आप अधिक औपचारिक पोशाक के साथ चश्मा गठबंधन करना चाहते हैं, तो वेफेयरर या पर्सोल ग्लास के लिए विकल्प चुनें।
  • इमेज शीर्षक वाले स्टाइल सनग्लासेस फॉर मेन फॉर 10
    2
    अपनी अलमारी बढ़ाने के लिए मध्यम-रिमयुक्त चश्मे के लिए ऑप्ट ये चश्मा एक पुरानी है, जिसमें केवल लेंस के शीर्ष फ्रेम से जुड़ा हुआ है कर रहे हैं और नीचे खुला है और व्यापार पोशाक या अधिक फैशनेबल कपड़ों के लिए विशेष रूप से उपयुक्त है। उदाहरण के लिए, आप browline या Clubmaster या तो एक सूट जैकेट के रूप में चश्मा गठबंधन और टाई या एक पोशाक शॉर्ट्स और फ्लिप फ्लॉप कर सकते हैं।
  • क्योंकि चश्मा की इस शैली में उजागर लेंस का हिस्सा है, क्योंकि उन्हें संभालने में आपको सावधान रहना चाहिए।
  • यदि आप एक नीरस शैलियों के लिए एक अलग और बहुमुखी विकल्प चाहते हैं कि आप हर जगह पा सकते हैं, ये एक अच्छा विकल्प है।
  • छवि शीर्षक के लिए स्टाइल सनग्लासेस फॉर मेन चरण 11
    3
    चश्मा के लिए ऑप्ट जो आपके खेल पक्ष पर जोर देते हैं यदि आप असमान इलाके पर बास्केटबॉल या माउंटेन बाइक खेलना पसंद करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप जो चश्मा चुनते हैं, उसका विरोध कर सकते हैं। आमतौर पर, गतिविधि के इस प्रकार के लिए बनाया गया धूप का चश्मा, समग्र हल्के और लचीले सामग्री है कि विशेष रूप से इतना सूरज की रोशनी को प्रतिबिंबित नहीं करने के लिए इलाज किया गया के बने होते हैं। ढाल या लपेटने वाले चश्मे या आधा छंटनी वाले खेल के चश्मे के लिए अपनी पसंदीदा गतिविधियों का अभ्यास करने के लिए ऑप्ट चुनें जब तक आप अच्छे लगते हैं।
  • यदि आप अधिक प्रभाव की गतिविधियों का अभ्यास करने जा रहे हैं, तो आप एक पट्टा के साथ चश्मा सुरक्षित कर सकते हैं ताकि वे बाहर गिर न जाए।
  • इमेज शीर्षक स्टाइल सनग्लासेस फॉर मेन फॉर 12

    Video: First 10 Things A Woman Notices About A Man | What Attracts Women To Men

    4
    अपने संगठन को अनुकूलित करें आपके धूप का चश्मा विकल्प व्यावहारिक रूप से अंतहीन है इस तथ्य के लिए कि लगभग सभी जोड़े के अलग-अलग डिज़ाइन हैं यदि आप शांत देखना चाहते हैं, तो आप कालातीत Persol चश्मे की एक जोड़ी चुन सकते हैं यदि आप कम सामान्य रंगों और आकारों के साथ प्रयोग करना पसंद करते हैं, तो आप जॉन लेनन की विशेषता के रूप में गोल चश्मा भी चुन सकते हैं। सामान्य तौर पर, धूप का चश्मा आपके व्यक्तित्व को दिखाना चाहिए और आपके पास लगभग असीमित संभावनाएं हैं।
  • यदि आप कुछ अलग करना चाहते हैं तो आप विशेष चश्मा भी चुन सकते हैं (उदाहरण के लिए, आयताकार, अंडाकार, त्रिकोण, तारे, आदि के रूप में चश्मा)।
  • यदि आप अपने चश्मे को अधिक व्यक्तित्व चाहते हैं, तो आप लगभग किसी भी रंग के लेंस को डाई सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • चश्मा को साफ करने के लिए, आपको कागज तौलिये या घरेलू क्लीनर का उपयोग नहीं करना चाहिए। इसके बजाय, एक माइक्रोफाइबर क्लॉथ और एक एयरोसोल क्लीनर का उपयोग करें जिसका सूत्र चश्मे के लिए विशिष्ट है।
    • प्रसिद्ध कंपनियों या डिजाइनरों द्वारा निर्मित चश्में जरूरी नहीं कि सबसे बुनियादी चश्मे की तुलना में बेहतर गुणवत्ता का हो। वास्तव में, उन सभी को लगभग समान सामग्री बना दिया जाता है, केवल ब्रांडेड ग्लास के लिए बहुत अधिक लागत होती है।
    • सुनिश्चित करें कि आप जिस शैली को चुनते हैं, उसे विभिन्न प्रकार के संगठनों के साथ जोड़ा जा सकता है।
    • शिष्टाचार के नियम बताते हैं कि घर के भीतर होने पर आपको अपने धूप का चश्मा बंद करना चाहिए।
    • चश्मा रखने के मामले में यह एक अच्छा विचार है

    चेतावनी

    Video: Tips On How To Look Handsome and Attractive For Indian Men 2018 (Hindi)

    • जस्ता, तांबे और निकल के फ्रेम से बचें यदि आपके पास बहुत ही संवेदनशील त्वचा है, क्योंकि ये आपकी त्वचा लाल हो सकती हैं और चिढ़ सकती हैं क्योंकि वे बड़े होते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com