ekterya.com

लेंस के साथ अच्छा कैसे दिखाना (महिलाओं के लिए)

क्या आपको कभी ऐसा लगता है कि चश्मा आपको कम महसूस करते हैं? वे अपने जीवन को बर्बाद कर रहे हैं? यह आपको आश्चर्यचकित कर सकता है, लेकिन लेंस वास्तव में आपको सुंदर दिखने में मदद कर सकता है! आपको सिर्फ सही लोगों को चुनना होगा! नोट: यह आलेख केवल लड़कियों के लिए है!

चरणों

छिपे हुए दिखने वाला चश्मा (महिला के लिए) शीर्षक चित्र 1 चरण
1
ऑप्टोमेट्रिस्ट पर जाएं और लेंस के विभिन्न जोड़े देखें आईरिस और लेंस क्राफ्टर्स जैसी दुकानों पर जाएं बिक्रीकर्ता से पूछें कि आप उस सीट के लेंस को ढूंढने में सहायता करते हैं कई चश्मे पर कोशिश करने के लिए डरो मत!
  • छिपे हुए दिखने वाला चश्मा (महिला के लिए) शीर्षक चित्र चरण 2
    2
    जब आप लेंस पर कोशिश कर रहे होते हैं, तो उनको चुनें जो आप पर सबसे अच्छे लगते हैं। भले ही स्क्वायर लेंस फैशनेबल हो, अगर आप उन्हें ठीक से नहीं देख पाएं, तो उन्हें खरीद न लें! आप एक मूर्ख की तरह दिखेगा! यदि आपके चेहरे का आकार बेहतर लेंस सेट है, तो उनको बेहतर बनाएं एक बार जब आप लेंस के आकार को प्रतिबंधित कर देते हैं, तो आप अपनी खोज को सीमित कर सकते हैं, क्योंकि आप केवल लेंस के आकार पर ही प्रयास करेंगे जो आपके लिए सबसे अच्छा लगते हैं!
  • इमेज का शीर्षक है
    3
    अपनी माँ को आपको उन दादी चश्मे खरीदने या अपने सबसे अच्छे दोस्त की बड़ी, रंगीन, चेचक चश्मा खरीदने के लिए मत डालो। अंत में, आपके द्वारा चुनी गई लेंस उन लोगों की होनी चाहिए जिन्हें आप सबसे अधिक पसंद करते हैं, क्योंकि आप उनका उपयोग करेंगे
  • इमेज शीर्षक `लुक गुड इन ग्लासेस` (महिलाओं के लिए) चरण 4

    Video: कांटेक्ट लेंस लगाए रखने से नहीं है कोई नुकसान




    4
    एक बार जब आप अपनी नई जोड़ी खरीदी, बधाई हो! आपने चश्मे में अच्छा देखने के लिए सबसे बड़ा कदम उठाया है! अब आपके पास एक नया सनसनीखेज लेंस है जिसके साथ आप सुरक्षित महसूस करते हैं और यहां तक ​​कि जब तक ... * उल्लास * उनके साथ सुंदर, आप पहले से ही आधे रास्ते में हैं!
  • छिपे हुए दिखने वाला चश्मा शीर्षक वाली छवि (महिलाओं के लिए) चरण 5
    5
    जितना संभव हो उतना आकार में रहें और अपनी निजी स्वच्छता बनाए रखें। अपने बालों को धोएं और अपने दांतों को नियमित रूप से ब्रश करें। यदि आप चाहते हैं, तो अपने नए लेंस को और अधिक पूरक करने के लिए अपने बाल फिर से तैयार करें!
  • छिपे हुए दिखने वाला चश्मा (महिला के लिए) शीर्षक चित्र 6

    Video: इन चीजों को आंखों में कभी नहीं लगाना चाहिए आइये जाने क्या और क्यों

    6
    महिलाओं, अपनी आँखों के मेकअप को उजागर करना सुनिश्चित करें! कई महिलाएं सोचती हैं कि चश्मा पहनने से उनकी आँखें मूल रूप से अदृश्य हो जाती हैं, लेकिन यह सच नहीं है! मस्करा, आइलाइनर और आंखों के छायांकन का प्रयोग करें जो वास्तव में उन्हें उजागर करते हैं अगर आपको नहीं पता कि अपनी आँखों को कैसे उतारना है, तो बे के समान सौंदर्य उत्पादों के काउंटर पर जायें और पेशेवरों से पूछें कि आपको मेकअप बनाने के लिए आपकी आँखें कैसे खुल जाएंगे वे आपको बहुत अच्छे सुझाव दे सकते हैं
  • युक्तियाँ

    Video: उत्तल लेंस तथा अवतल दर्पण से प्रतिबिंब कहाँ बनते हैं

    • याद रखें कि लेंस, यदि ठीक से पहना जाता है तो वास्तव में आपकी सुंदरता में वृद्धि हो सकती है! आपको सिर्फ सही जोड़ी खोजने की ज़रूरत है!
    • एक चश्मा खरीदें जो आप जानते हैं कि आप कम से कम एक वर्ष के लिए पसंद करेंगे। लेंस महंगे हैं और जब तक आप अमीर नहीं होते, आप अपने लेंस को हर महीने कम या ज्यादा प्रतिस्थापित नहीं कर सकते।
    • शायद पीले या नीयन गुलाबी जैसी पागल रंगीन चश्मा खरीदने का सबसे अच्छा विचार नहीं है क्योंकि वे अपने कपड़े के साथ वास्तव में गठजोड़ नहीं करेंगे और आपके चेहरे की एकाग्रता को दूर करेंगे, क्योंकि वे बहुत हड़ताली हैं।
    • यदि आपने लेंस खरीदा है जो आपको सुंदर महसूस करता है, तो यह मूल रूप से आपको करना है!
    • लेंस एक अभिशाप के बजाय एक वरदान हो सकता है! वे आपको अपने व्यक्तित्व को अधिक व्यक्तित्व देने में मदद करते हैं!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • लेंस की एक जोड़ी
    • थोड़ा मेकअप
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com