ekterya.com

लेंस के साथ अच्छा कैसे दिखता है

जब आप चश्मे को सुरक्षित रूप से पहनते हैं, तो स्मार्ट, मजाकिया और अनूठी दिखें। अपने स्वरूप को उजागर करने और इन उत्कृष्ट कदमों के साथ अपना आत्मविश्वास बढ़ाने से डरो मत।

चरणों

देखें ग्रेट विद चश्मा चरण 1 के शीर्षक वाला इमेज
1
अपने चेहरे और त्वचा के टोन के लिए सही लेंस चुनें फ्रेम्स रंगों और शैलियों की एक विस्तृत विविधता में आते हैं। कुछ व्यावहारिक रूप से अदृश्य हैं - दूसरों को ध्यान आकर्षित करते हैं विभिन्न प्रकारों की कोशिश करें जब तक कि आप सही लोगों को ढूंढ न दें।
  • चश्मा के साथ देखो ग्रेट चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    लेंस चुनें जो अच्छे आकार के हैं उन्हें आराम से रहना चाहिए और निचोड़, गिरने आदि नहीं रहना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक वाला ग्रेट विद चश्मा चरण 3

    Video: फोन के कैमरा लेंस में आ गई है डस्ट और स्क्रैच तो ऐसे करें साफ - How To Remove Scratches From Mobile

    3
    अपनी त्वचा और अपने बालों का ख्याल रखना एक स्वच्छ और स्वस्थ त्वचा किसी भी चेहरे पर बहुत अच्छी लगती है, खासकर उन लोगों को जो चश्मे पहनने की ज़रूरत होती है सुनिश्चित करें कि आपकी त्वचा और बाल हमेशा ताजा होते हैं मुंह से छुटकारा पायें और अपने बालों को सुगंध और स्वस्थ दिखने के लिए अपने बाल रखो।
  • Video: लेंस लगाती हैं तो ऐसे करें आंखों का मेकअप #ATQuickie

    चश्मा के साथ देखो ग्रेट स्टेप 4 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: जानिए और पहचाने अपने लेंस को और अपने हिसाब से इनको चुने Choose your Lenses According to Requiremnt

    अपने लेंस को साफ रखें हर महीने या तो उन्हें साफ करें लेंस पर दाग या गंदगी से अवगत रहें मुलायम कपड़े, अपनी शर्ट या महसूस की एक टुकड़ा के साथ किसी भी दाग ​​साफ सुनिश्चित करें कि कपड़ा साफ है, और सावधानी बरतें, कसकर कटौती न करें या अपने लेंस को खरोंच न करें।
  • देखें ग्रेट विद चश्मा चरण 5



    5
    अपने आइब्रो का ख्याल रखना अधिक चिह्नित आकार पाने के लिए, चिमटी के साथ इसे छानना सुनिश्चित करें कि आपको अपने भौं से बहुत ज्यादा नहीं मिलता है छोटी सी गलती आपको भौहों के बिना छोड़ सकती है। यदि ऐसा होता है, तो अपने भौहें पर थोड़ा जैतून का तेल डाल दें ताकि वे जल्दी से बढ़ सकें। इस दौरान, एक श्रृंगार पेशेवर पर जाएं, वह आपको पेंसिल के साथ बनाने में मदद कर सकता है, और सामान्य आकार और मोटाई का भ्रम दे सकता है। आकार, रंग, और इतने पर चिंता मत करो - वे पेशेवर हैं, वे जानते हैं कि वे क्या कर रहे हैं
  • हर दिन अपनी आइब्रो को दाढ़ी मत करो यहां तक ​​कि अगर आप आइब्रो बाहर आते देखते हैं, यदि आप हर दिन उन्हें बाहर ले जाते हैं तो आप अपनी त्वचा को नुकसान पहुंचाएंगे हर सप्ताह ऐसा करने का प्रयास करें
  • आँखों के साथ आइब्रो को परिभाषित करें, या एक भौं पेंसिल जो आपके भौं रंग के रंग के जैसा होता है या थोड़ा हल्का है।
  • अच्छी आकृति और अच्छी तरह से तैयार किए गए भौहों को छोड़ने का सबसे अच्छा तरीका, उनको संभालने के लिए थोड़ा वैसलीन लागू करना है, या भौं जेल का उपयोग करना है। एक मलाईदार फार्मूला जो नियंत्रण आइब्रो में मदद करता है
  • फैशन के रूप में हवा लो। विमान निर्माता फ्रेम फैशन में वापस आ गया है अब वे कालातीत और विंटेज के रूप में वर्णित हैं। आप जांच सकते हैं कि क्या वे आपके लिए काम करते हैं।
  • देखो ग्रेट विद चश्मा चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    6
    अपने होंठ का उच्चारण करें नरम, प्राकृतिक होंठ आपकी आंखों को ध्यान देने की आवश्यकता देते हैं। नरम और आकर्षक होंठ के लिए, अपने दांतों को ब्रश करने के बाद और सो जाने से पहले अपने होठों पर थोड़ी वासलीन लागू करें। दिन के दौरान एक होंठ चमक का उपयोग करने के लिए उन्हें थोड़ा रंग और एक अच्छा टकसाल का स्वाद देने का प्रयास करें एक छोटे से उत्पाद को लागू करें, होंठ का एक प्रकाश कोट बहुत कुछ रहता है
  • चश्मे के साथ देखो ग्रेट स्टेप 7 शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: उत्तल लेंस तथा अवतल दर्पण से प्रतिबिंब कहाँ बनते हैं



    आप अपनी आँखों के आकार को परिभाषित करने में मदद करने के लिए आंखों का उपयोग कर सकते हैं और एक मोटा लेश लाइन बना सकते हैं।
    सावधान रहें, यदि आप इसे अच्छी तरह से लागू नहीं करते हैं तो आप केवल वर्तमान दिखाएंगे और आपकी आंखें छोटी दिखेंगी
  • यदि आपकी आंखें स्वाभाविक रूप से छोटी होती हैं, तो एक सफेद आइलिनर (अपने निचले पलक के अंदर से लागू) पर विचार करें। इससे आपकी आंखों के आकार और रंग में वृद्धि होगी।
  • अधिक प्राकृतिक रूप से देखने के लिए (अनुशंसित) ऊपरी पलक पर कुछ गहरे भूरे या काली आइलिनर लागू होते हैं जितना आप कर सकते हैं उतनी ही जितनी करीब आप कर सकते हैं। एक समान मस्करा टोन लागू करें या बस एक पारदर्शी मुखौटा पहनें।
  • अधिक मजेदार उपस्थिति के लिए, लाइनों के साथ प्रयोग करें स्पष्ट और पतली नीली आईलाइनर, जेड, सोने या ऊपरी पलक की लैश लाइन और कम flanges के लाइन के बाहर एक सा। आप एक पारदर्शी मुखौटा का उपयोग कर सकते हैं, या एक प्राकृतिक रंग का उपयोग कर सकते हैं।
  • एक प्यारा केश विन्यास चुनें आपको अपने लेंस के फ्रेम के अनुसार अपने नए रूप से तय करना होगा।
  • चश्मे के साथ देखो ग्रेट स्टेप 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    मुस्कुराओ और अपने आप पर भरोसा करें यह शायद सबसे महत्वपूर्ण कदम है चश्मे के साथ अच्छे दिखने के लिए आप सबसे अच्छी बात कर सकते हैं चश्मे के साथ अच्छा महसूस करना एक मिठाई मुस्कान हमेशा आपकी सर्वोत्तम विशेषताओं को उजागर करेगी और आत्मविश्वास से किसी को भी अधिक आकर्षक लग रहा है।
  • युक्तियाँ

    • कॉन्टैक्ट लेन्स के उपयोग को न छोड़ें यदि आपको लगता है कि लेंस आपके लिए नहीं हैं, तो अपने चिकित्सक से (और अपने माता-पिता) से संपर्क लेंस पहनने की संभावनाओं के बारे में पूछें। लेकिन याद रखें कि चश्मा पहनने में कुछ भी गलत नहीं है।
    • यदि आप श्रृंगार का उपयोग नहीं कर सकते, तो अपनी भौशी को चित्रित करना सुनिश्चित करें एक महान उपस्थिति के लिए भौहें सबसे महत्वपूर्ण चीज हैं वैसलीन सुंदरता दुकानों में पाई जा सकती है - अपने होंठों पर अपनी आंखों पर लागू करें और अपने पलकों पर लागू करें जैसे कि यह मुखौटा होता है वेसिलीन छिद्र नहीं करता, इसलिए इसका उपयोग सूखी त्वचा के लिए एक रात सौंदर्य उपचार के रूप में किया जा सकता है।
    • बस याद रखें, चश्मा किसी अन्य सहायक की तरह हैं, चेहरे को हमेशा फ़्रेम करें और जब आप सही जोड़ी चुनते हैं तो बहुत प्यारा लग सकता है
    • लेंस चुनने पर, उन्हें चुनें जैसे कि आप सही धूप का चश्मा चुन रहे थे। कुछ बहुमुखी, जो आपके चेहरे के साथ अच्छा दिखता है कोई फ़्रेम या पैटर्न के बिना असामान्य विकल्प देखें आयताकार, गोल, या एविएटर के रूप में अन्य फ्रेम चेहरे के सभी प्रकार के लिए अच्छा नहीं कर रहे हैं।
    • ऑफ़र ढूंढें लेंस थोड़ा महंगा हो सकता है यह देखने के लिए वेबसाइटों पर जाएं कि क्या कोई ऑफर हैं। याद रखें कि आपको हर दिन उनका उपयोग करना होगा, इसलिए उन लोगों को ढूंढना सुनिश्चित करें, जिनके लिए उन्हें प्यार करना चाहिए, भले ही उन्हें थोड़ी अधिक लागत आए। यदि आप उन्हें अच्छी तरह से देखभाल करते हैं, तो आप उन्हें कई सालों से उपयोग कर सकते हैं

    चेतावनी

    • अपने आइब्रो को अब और न लें खींच और खींचने के लिए यह बहुत आसान है। यदि ऐसा होता है, तो अपने विश्वसनीय स्टाइलिस्ट के साथ जाएं। यह घर पर काम करने से बेहतर है और आप स्थायी रूप से सदमे में हैं। यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं, तो उन्हें हर महीने मोम करें, और भौं आकार के बाहर दिखाई देने वाली भौशी को हटा दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com