ekterya.com

कैसे चश्मे के साथ कम nerdy देखने के लिए

समय आ गया है, आपको चश्मा पहनना पड़ता है क्योंकि आपके नेत्र चिकित्सक ने अभी उन्हें निर्धारित किया है या क्योंकि आपको अपने संपर्क लेंस से आराम करना है। हालांकि चश्मा पहनने का विचार आपको "चार-आंखों" चुटकुले और रूढ़िवादों से शर्मिंदा कर सकता है, चिंता न करें। आज, चश्मा पहने हुए फैशनेबल हैं और यह आलेख आपको चश्मे का चयन और उपयोग करने में मदद करेगा ताकि आप आकर्षक, सुंदर और परिष्कृत देख सकें।

चरणों

चश्मा के साथ देखो कम नेरडी शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
"अपनी शैली चुनें।" क्या आप तय नहीं कर सकते कि क्या आप साहित्यिक प्रतिभा, एक शक्तिशाली कार्यकारी या एक फैशन बौद्धिक जैसा दिखना चाहते हैं? कुछ समीक्षाओं और ब्लॉगों ("जीक्यू", "नायलॉन", आदि) को देखें, चश्मे के वेब पेज (वॉरवीपार्क डाइरेज़ सस्ती चश्मा डिज़ाइन बेचते हैं) या ऐसे अन्य लोगों का अनुकरण करते हैं जिनके पास आपकी पसंद है।
  • सुनिश्चित करें कि आपकी शैली आपके इच्छित चश्मे से मेल खाती है। उदाहरण के लिए, एक आदर्श बेल्ट या कुछ गहना आपका नया चश्मा आपकी अलमारी और आपके व्यक्तित्व के लिए एक विशिष्ट स्पर्श देगा
  • चश्मा के साथ देखो कम नेरडी शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    "फ्रेम और लेंस चुनें।" नेत्र रोग विशेषज्ञ से मिलने से पहले पूछने पर कुछ शोध करें कि क्या कोई पदोन्नति है। सुनिश्चित करें कि आप जल्दी जाते हैं, इसलिए आप समय पर दबाव महसूस नहीं करते हैं यदि आप कर सकते हैं, तो एक मॉडल या परिवार के सदस्य को एक मॉडल के रूप में सेवा देने के लिए और कपड़े पहनें जो आपकी शैली का प्रतिनिधित्व करते हैं।
  • चश्मे पर कोशिश करने से पहले, अपने चेहरे के आकार और आकार के अनुसार सबसे अच्छा फ्रेम की सिफारिश करने के लिए अपने आंख चिकित्सक से पूछें
  • फ्रेम का रंग महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह आपकी त्वचा, अपने बालों और अपनी आंखों का रंग उजागर करेगा। एक बोल्ड लुक के लिए बोल्ड रंग चुनें या एक सफ़ेद दिखने के लिए एक अंधेरे कछुए का चयन करें।
  • अपने माउंट का चयन करते समय, प्लास्टिक और धातु के पेशेवरों और विचारों को ध्यान में रखें प्लास्टिक फ्रेम विभिन्न रंगों में आते हैं और लागत प्रभावी और हल्के होते हैं। ये फ़्रेम भी मोटी लेंस को अच्छी तरह से छिपाते हैं। हालांकि, धातु फ्रेम्स की तुलना में वे आसानी से तोड़ देते हैं धातु फ्रेम विभिन्न सामग्रियों (टाइटेनियम और बीटा टाइटेनियम, उदाहरण के लिए) से बने होते हैं और सामान्य तौर पर वे प्रकाश, टिकाऊ और जंग के लिए प्रतिरोधी होते हैं।
  • एंटीरफ़्लक्स और उच्च-सूचकांक पॉली कार्बोनेट लेंस में निवेश करें हालांकि इन सुविधाओं को अधिक महंगे हैं, जब आप अपने नए चश्मा पहनते हैं, तो लोग अधिक परिष्कृत देखेंगे क्योंकि लोग किसी भी खरोंच नहीं देख पाएंगे या उन पर भद्दा चमक नहीं पाएंगे।
  • चश्मा के साथ देखो कम नेरडी शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    अपने बाल को ठीक करें आपके चुने हुए चश्मे का लाभ उठाने के लिए अपने बालों का मुकाबला करें अपने स्टाइलिस्ट से परामर्श करें कि यह देखने के लिए कि आप कौन-सी बाल कटाने में सबसे अच्छे होते हैं और आप अपने चश्मे पहनते हैं।



  • चश्मा के साथ देखो कम नेरडी शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    अपने चश्मे को बेहतर बनाने के लिए स्वयं का संचालन करें। सुनिश्चित करें कि आप अपने नए फ्रेम के साथ अच्छे लग रहे हैं, यह सुनिश्चित करने के लिए अपना चेहरा साफ रखें
  • महिलाओं के लिए: अपने आइब्रो को आकार दें जिससे कि आपके पास एक स्वच्छ और सुरुचिपूर्ण उपस्थिति हो जो आपके चश्मा को उजागर करती है। लापरवाह भौहें शैली को घटा सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप लिक्विड मेकअप का उपयोग करते हैं और मलबे को अपने लेंस पर होने से रोकने के लिए पानी को स्वीकृति दें।
  • पुरुषों के लिए: तय करें कि आपके चेहरे के बाल हैं या नहीं यदि आप एक मूंछें या दाढ़ी का फैसला करते हैं, तो अक्सर दाढ़ी यदि आप चश्मा पहनते हैं, तो आपका चेहरा ध्यान का केंद्र होगा - इसलिए आपको यथासंभव स्वच्छ और सुव्यवस्थित दिखना चाहिए। हालांकि, अपनी दाढ़ी थोड़ी बढ़ती है, कभी-कभी आपको एक आकर्षक रूप दे सकते हैं।

  • चश्मा के साथ देखो कम नेरडी शीर्षक वाली छवि चरण 5

    Video: क्रिस लॉली के साथ iPad कार्यप्रवाह + स्वचालन

    Video: THE BIGGEST NERD CHALLENGE | We Are The Davises

    5
    रवैया सबसे महत्वपूर्ण बात है आप डिजाइनर कपड़े पहन सकते हैं, एक फैशनेबल बाल कटवाने और एक निर्दोष देखो, लेकिन याद रखना चाहिए कि आपको अच्छा दिखना चाहिए। विश्वास के साथ अपने चश्मे पहनें!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप कर सकते हैं, तो चश्मे की एक अतिरिक्त जोड़ी खरीदें यदि आप एक जोड़ी को तोड़ने या अपनी शैली बदलना चाहते हैं, तो यह आरक्षित चश्मे की एक जोड़ी रखने के लिए हमेशा अच्छा विचार होता है
    • अपने लेंस को साफ रखें एक लेंस की सफाई किट खरीदें और अपने लेंस को साफ रखने के लिए इसे एक कपड़े से उपयोग करें
    • एक शिष्टाचार के रूप में, ज्यादातर जगहें जो चश्मा बेचती हैं, वे मुफ्त में अपने फ़्रेम्स को समायोजित करते हैं, चाहे आप उन्हें खरीदा न जाएं (वे केवल आपको चार्ज करें अगर उन्हें पेंच बदलना है)। साथ ही, यह केवल एक मिनट लेता है
    • यदि आपकी चश्मा आपकी नाक को नीचे खींचती है, तो उन्हें लोगों के सामने अपनी तर्जनी के साथ फिट न करें। ऐसा करने के लिए एक और अधिक सूक्ष्म तरीका ढूंढें या जब तक कोई आपको नहीं देखता, तब तक प्रतीक्षा करें।
    • चश्मा या कॉन्टैक्ट लेन्स पहनने के बजाय, अपनी दृष्टि को सही करने के लिए लेजर नेत्र शल्य चिकित्सा का विकल्प चुनें। इस सर्जरी को कौन या निशाना बना सकता है पर प्रतिबंध हैं, इसलिए निर्णय लेने से पहले डॉक्टर से परामर्श करना सुनिश्चित करें।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • चश्मा
    • लेंस के लिए किट की सफाई
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com