ekterya.com

सस्ता चश्मा या चश्मा कैसे खरीदें

इस पृष्ठ पर हम आपको बताते हैं कि आप जहां रहते हैं, उसके आधार पर आपके चश्मे के लिए बहुत कम भुगतान कैसे करें।

चरणों

खरीदें सस्ता चश्में या चश्मा चरण 1
1
किसी भी ऑप्टिशियंस पर जाएं और आंखों की जांच करें।
  • खरीदें सस्ता चश्में या चश्मा चरण 2 का शीर्षक चित्र

    Video: सोने से पहले पहने नारंगी चश्मा फिर देखो कमाल

    2
    यदि आपके पास इस व्यय के लिए चिकित्सा कवरेज है तो परीक्षा के लिए भुगतान करें, या आवश्यक कागजी कार्रवाई पर हस्ताक्षर करें।
  • सस्ता चश्मा या चश्मा खरीदें चरण 3 छवि का शीर्षक
    3

    Video: मोदी जी के अच्छे दिन दिखाने वाला चश्मा

    अपने नुस्खा या सूत्र की एक प्रति का अनुरोध करें। ऑप्टोमेट्रिस्ट आपको इसे देने से इंकार नहीं कर सकता, क्योंकि आप या स्वास्थ्य सेवा ने इस परीक्षा के लिए भुगतान किया है, इसलिए आपके पास एक कॉपी का अधिकार है



  • खरीदें सस्ता चश्में या चश्मा 4 चरण का शीर्षक चित्र

    Video: सस्ते जीन्स का थोक बाज़ार ! Jeans Wholesale Market ! Wholesale Market Of Jeans ! Mahavir Gali !

    Video: चश्मे बेचने के तरीके को देख कर हँसी रोक नही पाएंगे

    4
    सुनिश्चित करें कि आप एक हस्ताक्षरित और ठीक तरह से पूरी रसीद प्राप्त करते हैं, अगर आप अपने चश्मे की लागत के लिए चिकित्सा कवरेज के हकदार हैं परीक्षक को जो परीक्षा देता है वह इस फॉर्म को प्रदान कर सकता है और आपको इसे अपने साथ लेने की अनुमति दे ताकि आप अपने चश्मे खरीदते समय इसे पेश कर सकें। इसके बिना, आपको शायद पूरी कीमत का भुगतान करना होगा
  • सस्ता चश्मा या चश्मा खरीदें खरीदें शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    ऑनलाइन चश्मा प्रदाता से संपर्क करें और खरीद प्रक्रिया के माध्यम से आपका मार्गदर्शन करें आप चश्मा शैलियों के कैटलॉग देख सकते हैं और यदि आप चाहें तो एक नमूना भी कर सकते हैं, या शायद आप की एक तस्वीर पर फ़्रेम का परीक्षण करने के लिए अपनी वेबसाइट का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कुछ लोग अपने चश्मे के फार्मूले के लिए आरामदायक भुगतान नहीं महसूस कर सकते हैं और फिर छोड़ सकते हैं, हालांकि सभी चिकित्सक इस अभ्यास से सहमत हैं। कुछ वेब साइटों (उदाहरण के लिए "स्पेसेस्वार्स") में इसका सुझाव है कि ग्राहकों को अपने आखिरी ऑप्टोमेट्रिस्ट से मिलने वाले सूत्र को लाने के लिए सुझाव दिया जाता है, यदि वे नए चश्मा खरीदना चाहते हैं, लेकिन परीक्षा नहीं लेना चाहते हैं। इस वजह से, वे कुछ ऐसा करने से इनकार नहीं कर सकते हैं जो स्वयं को अपनी वेबसाइट पर सुझाते हैं।
    • यदि ओप्टोमेट्रिस्ट के कार्यालय में आप अपनी आंखों या बेहतर, अपने विद्यार्थियों के बीच की दूरी को मापने वाले हैं, तो छोड़ने से पहले यह संख्या (मिलीमीटर में) देखने की कोशिश करें। यह आपकी मूत्राशय की दूरी या डीपी है इस नंबर को कंपनी को दें, जो आपने अपने चश्मे बनाते हैं, क्योंकि क्रिस्टल को सटीक बनाने के लिए उनकी आवश्यकता होगी। (आपके डीपी का आकार - + 1.5 मिमी तक भिन्न हो सकता है) कार्यालय छोड़ने से पहले, यह माप स्पष्ट रूप से अनुरोध करने के लिए यह एक अच्छा विचार हो सकता है।
    • यह संभव है कि आपके चश्मा को समायोजित करने की आवश्यकता है ताकि आप उनके साथ सहज महसूस कर सकें। यदि यह मामला है, तो बस किसी भी व्यावसायिक चिकित्सक के पास जाएं और आप देखेंगे कि वे इससे आपकी मदद करने में प्रसन्न होंगे।

    चेतावनी

    • प्रदाता को ऑनलाइन पूछें अगर आपके कर्मचारी के पास एक ऑप्टिशियन या समान प्रमाण पत्र वाले कोई व्यक्ति है। इस तरह आपको पता चल जाएगा कि आंख के उत्पादों का निर्माण और समीक्षा करने के लिए ठीक से प्रशिक्षित कोई व्यक्ति है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com