ekterya.com

कार्यालय के लिए कम पैसे के साथ अलमारी कैसे खरीदनी है

तुम सिर्फ एक कार्यालय नौकरी मिल गई और आप एक उचित अलमारी (या विशेष रूप से ज्यादा अतिरिक्त पैसे नए कपड़े खरीदने के लिए) है, तो आप तैयार हैं!। दूसरी ओर, यदि आप अपने कोठरी की ओर देखते हैं और आप केवल जींस, शर्ट देख सकते हैं और सूट आप नौकरी के साक्षात्कार लिए जाने के लिए उधार लिया है, तो आप एक समस्या है। सौभाग्य से, आप कार्यालय के लिए एक बुनियादी अलमारी को एक साथ रख सकते हैं जो आपको कुछ फैशन युक्तियों का उपयोग करने और स्मार्ट खरीदारी करने के लिए गरीब नहीं छोड़ेंगे कुंजी एक अलमारी को इकट्ठा करना है कि आप हर हफ्ते बिना स्पष्ट रूप से उपयोग कर सकते हैं कि आपके पास केवल एक सप्ताह के लिए पर्याप्त कपड़े हैं

चरणों

Video: घर मे अलमारी की सही दिशा और वास्तु

एक बजट पर एक कार्यालय अलमारी खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
तटस्थ रंगों में अधिक महत्वपूर्ण कपड़े (पैंट, स्कर्ट और जैकेट) खरीदें जो कि गठबंधन करते हैं। तटस्थ रंग (काला, नौसेना नीला, धूसर, बेज, क्रीम, सफ़ेद) सबसे अच्छा काम करते हैं, क्योंकि न केवल उन दोनों के बीच गठबंधन करना संभव है, लेकिन जब आप उन्हें बार-बार उपयोग करते हैं तो ऐसा ध्यान नहीं दिया जाता है और यह स्पष्ट नहीं करता कि आप समान उपयोग कर रहे हैं । (नौसेना नीला तांत्रिक रूप से रंग सिद्धांत के अनुसार एक तटस्थ रंग नहीं है, लेकिन यह इतनी अच्छी तरह से जोड़ती है कि फैशन के लिए यह बहुत प्रभावी है)। याद रखें कि पांच अच्छी तरह से चुनी गई ब्लाउज या शर्ट जो दो पैरों के पैंट के साथ जोड़ते हैं, आपको दस संयोजन देंगे, लेकिन दो संगठन जो कि किसी अन्य चीज़ के साथ नहीं जाते हैं केवल आपको दो संयोजन देंगे। यहां हम संयोजनों के कुछ सुझाव पेश करते हैं जिन्हें आप उपयोग कर सकते हैं:
  • पुरुष: 3-4 बैग, 3-4 जोड़े पैंट, 5 बटन-डाउन शर्ट, 5 जोड़े मोज़े, 3-4 संबंध, 2 जोड़े जूते।
  • महिलाएं: 2-4 बैग, 3-4 पैंट या स्कर्ट, 5 ब्लाउज, 2 स्वेटर, 5 जोड़े ड्रेस मोज़े और / या मोज़े, जूते के 2 जोड़े (कम ऊँची एड़ी के जूते, या फ्लैट जूते यदि आप ऊँची एड़ी के जूते नहीं पहन सकते हैं)।
  • वेशभूषा पर विचार करें लोग आम तौर पर मानते हैं कि वेशभूषा अलग से टुकड़ों को खरीदने से ज्यादा महंगी होगी, लेकिन आप आम तौर पर कम से कम पैसे के लिए एक जैकेट और पैंट या स्कर्ट खरीद सकते हैं अगर आप उन्हें अलग से खरीदा है। ठोस रंगों में या असतत पैटर्न के साथ सूट अलग-अलग प्रत्येक टुकड़े का उपयोग करने के लिए सर्वोत्तम हैं।
  • जूते आराम से और अच्छी तरह से रहना चाहिए, और अधिमानतः चमड़े का होना चाहिए यहां तक ​​कि अगर आप एक बचत की दुकान पर अपने जूते खरीदने,, जोड़े है कि उपयोग नहीं किया लगते देखने क्योंकि जूते पहनने के पैर करने के लिए ढाला कर रहे हैं और अपने पैर अलग है। अपने पैर को जूते की एक जोड़ी में निचोड़ने की कोशिश न करें जो आपको फिट नहीं करते। कुछ स्रोत जिनसे आप जूते पा सकते हैं डिस्काउंट स्टोर हैं या कुछ में आउटलेट। इसके अलावा अपने क्षेत्र में डिपार्टमेंट स्टोर के सर्कुलर ऑफर भी देखें, आप आमतौर पर उन पर अच्छे सौदे पा सकते हैं। अगर आप जानते हैं कि आपको आमतौर पर अपने आकार में अच्छे जूते मिलते हैं जो आरामदायक होते हैं, ऑनलाइन विक्रेता या नीलामी साइटें एक अच्छा संसाधन हो सकती हैं लेकिन वह लौटने वाले माल और उसकी तात्पर्य की सभी नीतियों का ध्यान रखता है।
  • महिलाओं के लिए जूते: यदि आप केवल जूते की एक जोड़ी से शुरू कर सकते हैं जो सब कुछ के साथ चलती है, तो कुछ ब्लैक चुनें। अपनी दूसरी जोड़ी के लिए, एक रंग चुनें जो आपकी अधिकांश अलमारी से मेल खाता है। यदि आपके पास बहुत अच्छे काले कपड़े हैं, तो सफेद, भूरे, नीले, गुलाबी, लाल या नीले रंग का जूते एक अच्छा विकल्प होगा। यदि आप अधिक रंग के रंग जैसे बेज, भूरे, पीले, हरे और नारंगी होते हैं, तो चमड़े या गहरे भूरे रंग के जूते देखें कार्यालय में ऊँची एड़ी से बचने के महत्व को याद रखें याद रखें, आप उन्हें कम से कम 7 घंटे या उससे अधिक समय तक का उपयोग कर रहे होंगे, और शायद आपके पास एक नौकरी होगी जहां आपको अपने डेस्क से उठना होगा और कार्यालय में कई जगहों पर चलना होगा। दो इंच से अधिक ऊँची एड़ी के साथ जूते शायद दिन के अंत में बहुत असहज हो जाएंगे तटस्थ बेज मोजे सभी जूते रंगों के साथ सबसे अच्छा काम करते हैं - सफेद मोज़ा, काले तन और बहुत उज्ज्वल मोज़ा से बचें।
  • पुरुषों के लिए जूते: पुरुषों के लिए, काले जूते चुनें यदि आप केवल एक जोड़ी के साथ शुरू कर सकते हैं आपकी दूसरी जोड़ी के लिए, गहरे भूरे या भूरे रंग की सिफारिश की जाती है। गहरे नीले पुरुषों के लिए एक विकल्प नहीं है। पुरुषों के लिए ड्रेस जूते सरल होना चाहिए, शूलेस के लिए 4 या 5 छेद के साथ और कोई डिज़ाइन या कटौती जो बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करती है। पोशाक वाले कपड़े या पोशाक के जूते भी काम कर सकते हैं यदि उनके पास बुनियादी डिजाइन हैं और चमड़े, तो अधिमानतः मोज़ा काला या गहरे भूरे रंग के होते हैं (छोटे पैटर्न स्वीकार्य हैं) ऑफिस के लिए काम के जूते, जूते या सफेद मोज़े चढ़ाई न करें।
  • एक बजट पर एक कार्यालय अलमारी खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 2
    2
    उन टुकड़ों को प्राप्त करें जो कि रंगों में खड़े होते हैं जो गठबंधन करते हैं। यदि आप बड़े वस्त्रों के लिए तटस्थ रंगों का उपयोग करते हैं, तो आपके ब्लाउज, शर्ट और संबंधों में से चुनने के लिए आपके पास एक विस्तृत रंगीन संयोजन होगा। जानें कि आपकी त्वचा का रंग किन रंगों को पसंद करता है कई तटस्थ रंगों से बचें, और ठोस रंगीन वस्त्र खरीद लें, क्योंकि नियोक्ता अधिक ध्यान आकर्षित करने की संभावना रखते हैं (और लोगों को यह एहसास बनाते हैं कि आप वही कपड़ों को बार-बार पहनते हैं) और गठबंधन करना अधिक मुश्किल है । यदि आप पैटर्न पसंद करते हैं, तो कुछ के लिए देखो जो अधिक ध्यान आकर्षित नहीं करते हैं और जो आपकी कोठरी में कई अन्य मदों के साथ मिलते हैं
  • एक बजट पर एक कार्यालय अलमारी खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    आप जिस कार्यालय में उपयोग कर सकते हैं, उसके लिए अपनी कोठरी में देखें हो सकता है कि आपके पास ब्लाउज के नीचे एक सफेद बटन है, जिसे सिर्फ इस्त्री करने की ज़रूरत है, या जूते की एक जोड़ी जो चमक के कुछ हिस्सों के साथ नए लोगों के माध्यम से जा सकते हैं



  • एक बजट पर एक कार्यालय अलमारी खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    अपने मित्रों और परिवार से पूछें कि उनके पास कार्यालय कपड़े हैं जो वे उपयोग नहीं करते हैं और वे आपको दे सकते हैं या कम से कम उधार दे सकते हैं जब तक कि वे आपको भुगतान न करें बड़े शहरों में कुछ दान हैं जो कि लोगों की मदद करते हैं जो सफलता के लिए पोशाक के लिए बहुत पैसा नहीं कमाते हैं उन्हें खोजने के लिए, ऑनलाइन खोज करें, या यदि आप कॉलेज में हैं, तो अपने अकादमिक सलाहकार से पूछें।
  • एक बजट पर एक कार्यालय अलमारी खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि 5
    5
    खरीदारी करने से पहले आपको क्या जरूरत है इसकी एक सूची बनाएं संभवत: शॉपिंग जाने के लिए आपके पास सीमित समय है, साथ ही साथ एक सीमित बजट है, इसलिए कम कीमत वाली स्टोरों से शुरू करें, लेकिन इस प्रकार के स्टोर में आपको क्या पता चल सकता है। अगर किसी विशेष प्रकार का स्टोर आपके क्षेत्र में नहीं है, तो बहुत लंबी यात्रा (जो समय और धन ले जाएगा) के बजाय किसी दूसरे पर जाएं। अपनी खरीदारी की सूची में चिपकाएं, और गुणवत्ता के आधार पर कपड़ों का चयन करें और यह आपके लिए कितना काम करेगा। यदि आप एक सुंदर बैग पाते हैं लेकिन यह किसी और चीज़ के साथ नहीं जाता है, यह संभवतया खरीदने योग्य नहीं है
  • चैरिटी स्टोर उन लोगों के पास जाओ जो बेहतर पड़ोस में हैं, क्योंकि अमीर लोग बेहतर चीजें फेंक देते हैं बैग, पैंट, स्कर्ट और ब्लाउज की तलाश करें, क्योंकि उन्हें दुकान में अच्छी स्थिति में ढूंढना आसान है। ध्यान रखें कि मरम्मत योग्य क्या है और क्या नहीं है। इस्तेमाल किए गए जूते खरीदने से बचें।
  • दूसरा हाथ स्टोर ये आमतौर पर दान की दुकानों की तुलना में बेहतर स्थिति में होती है धर्मार्थ भंडारों के समान चीजों की तलाश करें कॉल करने के लिए जाने से पहले पता करने के लिए कि उनके पास कार्यालय कपड़े हैं - कुछ स्टोर इसमें विशेषज्ञ हैं और दूसरों से बचें
  • खुदरा स्टोर (उदाहरण के लिए वॉल-मार्ट) और मध्य स्तर के विभागीय भंडार (जैसे सीयर्स) अपने कपड़े मोज़े और / या पेंटीहोस खरीदें, यहां आपके जूते और संबंधों का पता लगाएं। शर्ट पर एक नज़र डालें - उन लोगों को देखो जो आप वॉशिंग मशीन में धो सकते हैं और जो प्राकृतिक फाइबर से बने हैं बोरियां, पैंट या स्कर्ट अच्छा लग सकते हैं लेकिन आम तौर पर आखिरकार नहीं बनाया जाता है। मध्य स्तर के स्टोर में आमतौर पर परिसमापन अनुभाग होते हैं, जहां आपको अच्छी गुणवत्ता की सामग्री मिलती है, लेकिन महंगी चीजों से बचें जो इसके लायक नहीं हैं, आमतौर पर स्टोर के सामने स्थित हैं
  • दुकानों की तलाश करें जो ब्रांडेड कपड़े बेचते हैं जो डिपार्टमेंट स्टोर बेच नहीं सकते थे। उम्मीद है, पिछली सीज़न के क्लासिक आउटफॉर्म इस तरह बहुत पसंद हैं I यह सस्ता नहीं है, लेकिन अगर आपके पास अन्य दुकानों में भाग्य नहीं है, तो यह अभी भी एक विभागीय दुकान में असली कीमत का भुगतान करने से सस्ता है।
  • ऑनलाइन फैशन साइटें हैं जो उन लोगों के महान लेख हैं जो अपनी कोठरी रीसायकल करना चाहते हैं। वे अब आपके लिए एक खजाना नहीं बनना चाहते हैं। ये साइट क्रेवित स्टोर से बेहतर हैं क्योंकि आप ऑनलाइन शॉपिंग करते समय पारिस्थितिक तंत्र के बारे में सोच रहे हैं और आप मदद कर रहे हैं विक्रेताओं को मध्यस्थों के साथ अपने लाभ को विभाजित नहीं करना है।
  • एक बजट पर एक कार्यालय अलमारी खरीदें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 6

    Video: इस पंजाबी गाने ने पूरे हिंदुस्तान में धूम मचा रखी है Full HD padmawt movi padmavati movi film rani p

    6
    एहसास है कि आप कर चुके हैं! यद्यपि आप खर्च हो सकता है क्या बहुत सारा पैसा की तरह लगता है, तो आप एक अलमारी है कि तक चलेगा चुना है, और आप आसानी से अतिरिक्त टुकड़े खरीदने के लिए जब आप अतिरिक्त पैसा है द्वारा विस्तार कर सकते हैं। अपने कपड़ों की अच्छी देखभाल करें, वे आपके करियर में एक महान निवेश होंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: छठ घाटों की तैयारी के साथ-साथ पटना नगर निगम घाट पर व्रतियों को दहेज मुक्त विवाह का संदेश भी देगा

    • आप ध्यान से दूसरे हाथ कपड़े के मामले में (जो गेराज बिक्री, दान की दुकानों और की तरह में सफल रहा है) का निरीक्षण किया जाना चाहिए जब आप दाग है या क्षतिग्रस्त, याद है कि कई लोगों अच्छे कारण के लिए अपने पेशेवर अलमारी से छुटकारा पाने के । हो सकता है कि वे पहले ही सेवानिवृत्त हो गए, एक अधिक आरामदायक नौकरी में चले गए, जीत गए या वजन कम हो गए, या बस यह फैसला किया कि लेख उनकी शैली में फिट नहीं था।
    • अनुमान करें कि कपड़े खरीदने से पहले आपका नया कार्यालय कैसे औपचारिक होगा कुछ कार्यालयों ने ड्रेस कोड अपना लिया है "औपचारिक आरामदायक" या कम से कम संस्था आरामदायक शुक्रवार देखो क्या दूसरों को पहन रहे हैं हो सकता है कि अपने काम अलमारी एक ड्रेस शर्ट और खाकी पैंट या टाई या जैकेट के बिना एक स्कर्ट हो सकता है। यदि यह मामला है, आप बैग और संबंधों आप बेहतर तरीके से बुनियादी पुस्तिका बनाने के लिए और प्राप्त करने या एक पेशेवर अलमारी को बनाए रखने की लागत को बचाने के लिए उपयोग कर सकते हैं की एक जोड़ी मिलता है। जैसा कि आपको नौकरी मिलती है, आप यह भी सीख सकते हैं कि अपने कपड़े के माध्यम से अपने व्यक्तित्व को कैसे उचित और अनुचित तरीके से व्यक्त किया जाए।
    • एक अच्छा तटस्थ जूता पालिशगर और ब्रश या कपड़े पालिशगर किट या अपनी buffing स्पंज के साथ एक पूरी एक में निवेश करें। आप कुछ बहुत ही सस्ते मिल सकते हैं। कर्मचारियों और प्रबंधकों को बता सकते हैं कि क्या आपके जूते कट या पहनाए जाते हैं। अपनी अलमारी का ख्याल रखना उन्हें बता रहा है कि आप अपने काम के बारे में कितना ध्यान रखते हैं अपने रोजमर्रा के काम से पहले अपने जूते को उजागर करना आपके नियमित दिनचर्या का हिस्सा बनना चाहिए (महिलाओं ने अक्सर इस पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन उन्हें चाहिए)।
    • यदि आप सामान ले जा रहे हैं, तो एक ब्रीफकेस का उपयोग करें। वे एक थैले या बैकपैक की तुलना में अधिक पेशेवर हैं, भले ही आप एक ही काम करते हों
    • संभवत: आपको सूखा धोने वाले बोरियां मिलनी होंगी, क्योंकि जो वास्तव में अच्छे हैं वे आमतौर पर ऊन या पॉलिएस्टर हैं। पैंट और स्कर्ट के साथ भी, हालांकि कुछ ऐसे हैं जो मोटे कपास में अच्छे हैं। शर्ट खरीदें जिसे आप वॉशिंग मशीन में धो सकते हैं क्योंकि ए) आप उनको लौह कर सकते हैं जब तक वे दोषपूर्ण नहीं होते हैं, जो उन्हें अधिक महंगा लगते हैं, और बी) ड्राई क्लीनर में इतना खर्च नहीं करते हैं। आप घर की सफाई प्रणाली का उपयोग करके भी पैसे बचा सकते हैं
    • यह मत मानें कि आकस्मिक शुक्रवार की पोशाक हर कार्यालय में एक ही है। इससे पहले कि आप अपने मालिक को विशिष्ट उदाहरण पहनने के लिए पूछें आपके पेशेवर ड्रेस कोड को कई हफ्तों तक रखने के लिए सबसे अच्छा हो सकता है। न केवल आप और अधिक पेशेवर और अच्छी तरह से तैयार ध्यान देंगे, लेकिन यह भी आप अपने साथियों के आकस्मिक अलमारी देख सकते हैं और आप क्या उचित है की एक बेहतर विचार दे करने का अवसर देना और क्या नहीं है।
    • आपकी अलमारी में बक्से और ब्लेज़र्स अन्य मदों की तुलना में अधिक महंगे होंगे। एक काली रंगीन जाकेट एक महिला की पेशेवर अलमारी का एक अनिवार्य हिस्सा है एक कपड़े खोजें जो आप किसी भी सीजन में सभी वर्ष दौर का उपयोग कर सकते हैं।
    • मत भूलो कि आप ऑनलाइन खरीद सकते हैं आप कई वस्तुओं को प्राप्त कर सकते हैं, प्लस आपको ज्यादा स्थानांतरित करने की ज़रूरत नहीं है, क्योंकि आपकी खरीदारी आपके पास आती है। पहले से तय करें कि आप क्या खर्च करना चाहते हैं, लेकिन शिपिंग लागत को ध्यान में रखें - यह महंगा हो सकता है
    • यदि आप किसी अधिक महंगे स्टोर में परिधान के साथ कुछ गड़बड़ी देख रहे हैं, तो पूछें कि क्या आप इसके लिए कुछ प्रकार की छूट कर सकते हैं। क्या नुकसान हो सकता है की एक बिट कर सकते हैं?
    • यदि आप एक बैग लेते हैं, तो वह पेशेवर चुनें एक बुनियादी काले, ग्रे या त्वचा का रंग लगभग कुछ भी नहीं जा सकता है। उज्ज्वल रंग, अलंकृत प्रिंट से दूर रहें, और टेंसेस और सेक्विन जैसी सजावट लटकाएं याद रखें, अच्छे दिखने के लिए महंगी होने की ज़रूरत नहीं है
    • (, साक्षात्कार, बैठकों, ग्राहक बैठकों अदालत या परिषद के लिए जाना) एक या दो औपचारिक अवसरों के लिए व्यावसायिक हाथ कपड़े रखें भले ही अपने कार्यालय आकस्मिक है या वर्तमान में एक जगह यह जरूरत है कि में काम नहीं कर। उन्हें एक विशेष बैग में स्टोर करें ताकि वे धूल से भरे न हों। यदि वे कार्यालय में आपको नौकरी देते हैं, तो वही संगठन आपको कुछ दिनों की मदद कर सकते हैं।
    • जींस की 1 जोड़ी
    • 3 स्कर्ट
    • 2 बैग
    • 2 ब्लाउज
    • 4 जूते
    • हमेशा उन वस्तुओं के बारे में सोचो जो आपके पास पहले से ही हैं, जो आपके अलमारी विकल्पों का विस्तार करने के लिए आपके नए अधिग्रहण के साथ मिलकर जोड़ा जा सकता है। उस ब्लाउज को आप जितना पसंद करते हैं वह कार्यालय के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है, लेकिन यह मोती के साथ एक ब्लैक ब्लोजर के नीचे अच्छा लग सकता है।
    • अनुरूप कपड़े की व्यवस्था आज बाजार में सबसे सस्ता सेवाओं में से एक है। विशेष रूप से पुरुषों, एक बचत की दुकान में कुछ बहुत ही सार्थक के साथ अपने आकार अनुरूप बनाने के लिए बदल से एक सूट है। उदाहरण के लिए, एक लेखक एक सूट है कि $ 12 के लिए $ 600 लागत और 60 से यह तय हो गई एक 72 डॉलर सूट कम या ज्यादा क्या आप एक खुदरा स्टोर में भुगतान करना चाहते हैं, लेकिन यह है कि अपनी आवश्यकताओं के लिए अनुकूल है यह और भी बेहतर बनाता है खरीदा ।
    • महिलाओं को शीर्ष पर एक कार्डिगन या स्वेटर जोड़कर एक औपचारिक रूप मिल सकता है यह अतिरिक्त ब्लेज़र की लागत के बिना परतों का उपयोग करने का एक तरीका है कुछ बहुत छोटा या बहुत लंबा उपयोग न करें कपड़े पहनने के लिए तैयार किए गए सामान को बेहतर करना
    • अपने स्थानीय डिपार्टमेंट स्टोर में परिसमापन अलमारियों की गहराई का अन्वेषण करें। आप अलग-अलग सूट के टुकड़े को ढूंढ सकते हैं जो आपके तटस्थ रंग के वस्त्रों के साथ काम करेगा। यह आपके अलमारी को पूरा करने के लिए गहनों के टुकड़े ढूंढने के लिए एक उत्कृष्ट स्थान भी है। अधिक पैसे बचाने के लिए विशेष बिक्री और अतिरिक्त छूट देखें।
    • मरम्मत: जब आप इस्तेमाल किए गए कपड़े पहनते हैं, तो मान लें कि एक छोटा आंसू की मरम्मत हो सकती है, या तो अपने द्वारा या एक दर्जी (कपड़े धोने की व्यवस्था कर सकते हैं जो कपड़े की व्यवस्था करता है)। एक फंसे कॉलर या आस्तीन कुछ ऐसा नहीं है जिसे कम पैसे से व्यवस्थित किया जा सकता है। आप एक रेक के साथ कपड़े से लिंट हटा सकते हैं, लेकिन वे फिर से बने होंगे। दूसरे हाथ के कपड़े पर दाग आमतौर पर स्थायी हैं - शायद मूल मालिक इसे नहीं ले जा सका इसलिए उसने इसे फेंक दिया। यदि आपके पास जूते की एक अच्छी जोड़ी है जो अच्छी लगती है, लेकिन एक पहना है, तो उन्हें जूता मरम्मत करने वाले के पास ले जाएं यह एक नई जोड़ी खरीदने की तुलना में एकमात्र की जगह लगभग हमेशा सस्ता है। एड़ी या तलवों की जगह पहनने को रोकने में मदद मिलेगी।
    • आप एक ऐसा क्षेत्र है जहां अपने काम अलमारी एक से अधिक मौसम शामिल होना चाहिए में रहते हैं, तो आप जैकेट की संख्या आप खरीद, हो सकता है एक हल्के कपड़े में दो और एक कि भारी है में दो को दोगुना करने की आवश्यकता हो सकती है। या ऊन की तलाश करें "ग्रीष्मकालिन" जो सभी वर्ष काम कर सकता है पैंट या स्कर्ट के लिए यही है सर्दियों में एक ऊन जैकेट पहनने के लिए यह अजीब होगा कि गर्मी कपास स्कर्ट जैसे ही आप नौकरी शुरू करते हैं, मौसम की खरीद शुरू करें, और भुगतान करने के बाद आपको अगले सीज़न के लिए जो कुछ भी ज़रूरी है उसे जमा करना शुरू कर सकते हैं। जब आप जैकेट या स्वेटर के नीचे पहनने के लिए ब्लाउज खरीदते हैं तो पूरे वर्ष के लिए कपड़े सोचें।
    • पैंट की 1 जोड़ी
    • 3 बेल्ट
    • उज्ज्वल रंगों में स्कार्फ और मज़ा पैटर्न के साथ ठोस रंगों की अलमारी सुशोभित कर सकते हैं, और बहुत ही उचित कीमतों पर पाया जा सकता है।
    • महिलाओं के लिए, एक ब्लाउज और कार्डिगन सूट लगभग किसी भी कार्यालय में स्वीकार्य है, ब्लाउज और एक जैकेट के बजाय उन पतले पट्टियों से बचें - आपके ब्रासियर की पट्टियों को कार्यालय में नहीं देखा जाना चाहिए। दो ब्लाउज और कार्डिगन सूट आपकी अलमारी में बहुत मदद कर सकते हैं पैसे बचाने के लिए, कुछ को ढूंढें कि उन्हें सूखी क्लीनर में लेने के बजाय हाथ से धो सकते हैं
    • जब आप कार्यालय के लिए कपड़े की कोशिश करते हैं, तो विशेष रूप से सुनिश्चित करें कि आप बैठे बैठे समय पर यह आपको फिट बैठता है एक अच्छा मौका है कि आप अपने डेस्क में बहुत समय बिताते हैं, और आपको उस आरामदायक समय को खर्च करना चाहिए, पैंट से लड़ने से नहीं, जो आपको परेशान करते हैं जब आप बैठते हैं।
    • कुछ पसंद गहने एक पेशेवर अलमारी उच्चारण कर सकते हैं यह बहुत महंगा होने की आवश्यकता नहीं है और चमक और लालित्य का स्पर्श जोड़ सकता है बस कार्यालय के सामान के साथ एक्सीब्रेज न करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com