ekterya.com

कैसे एक मानव संसाधन नौकरी के लिए पोशाक के लिए

मानव संसाधन में कार्य करना एक विविध और तेजी से पुस्तक वाला क्षेत्र कैरियर है, जिसमें कई कार्य शामिल हैं और कई लोगों के साथ बातचीत कर रहे हैं। मानव संसाधनों में काम करते समय हमेशा सबसे अच्छा लगना महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह एक मांग क्षेत्र है, जहां पहले इंप्रेशन दर्शाते हैं कि ग्राहक आपको और आपकी कंपनी को कैसे देखेंगे। मानव संसाधन नौकरी के लिए पोशाक सीखना और अपनी अलमारी सफलता की कुंजी बनाना।

चरणों

छवि के लिए एक मानव संसाधन नौकरी चरण 1 के लिए ड्रेस शीर्षक
1
काम के लिए मूल बातें खरीदें
  • अपनी अलमारी में कुछ बुनियादी टुकड़े जो विभिन्न संयोजनों में इस्तेमाल किया जा सकता है ताकि आपके कपड़े हमेशा पेशेवर दिखते हैं, उन्हें स्टोर करके मानव संसाधन नौकरी के लिए तैयार हो जाएं। इनमें से कुछ बुनियादी तत्वों में काले पैंट, एक ठोस रंग स्कर्ट, एक गहरे जैकेट या जैकेट या एक बटन की सफेद शर्ट शामिल हो सकते हैं। अपने कपड़ों के बारे में संदेह के मामले में, अपनी उपस्थिति को पॉलिश करने के लिए इन बुनियादी व्यावसायिक अवधारणाओं में से एक या अधिक शामिल करें।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक मानव संसाधन नौकरी चरण 2
    2
    अपने छेदों और टैटू को कवर करें
  • आपके मानव संसाधनों के काम में बहुत से लोगों से पहले आपकी कंपनी या संगठन का प्रतिनिधित्व करने की आवश्यकता होती है, और कुछ अधिकारियों ने कुछ छलनी या टैटू को कुछ अव्यवहारिक या बहुत पागल के रूप में देखा होगा। जब आप मानव संसाधनों में काम करने के लिए तैयार होते हैं, केवल सामान्य कान के छेदों को, चेहरे या जीभ छेदों को हटा दें और लंबे आस्तीन और पैंट के साथ टैटू को कवर करें।
  • चित्र के लिए एक मानव संसाधन नौकरी कदम 3 के लिए शीर्षक चित्र
    3
    अपना मेकअप आसान बनाओ
  • मानव संसाधन नौकरी गलत झिल्ली या काले लिपस्टिक के लिए जगह नहीं है याद रखें कि आप अपनी कंपनी का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, इसलिए आपको अपना मेकअप विचारशील और आकर्षक रखना चाहिए। आपका श्रृंगार अद्वितीय हो सकता है, और अभी भी पेशेवर हो सकता है यदि आप अधिक रंग जोड़ना चाहते हैं, तो इसे मॉडरेशन में रखें, जैसे कि रंगीन आँख छाया का उपयोग करना, लेकिन मोटी लिपस्टिक को बाहर करना
  • Video: Programming - Computer Science for Business Leaders 2016

    चित्र के लिए एक मानव संसाधन नौकरी कदम 4 के लिए शीर्षक चित्र



    4
    अपने कपड़े की लंबाई का ख्याल रखना
  • सुनिश्चित करें कि शर्ट और स्वेटर आपके पेट को कवर करने के लिए और गर्दन को उजागर करने के लिए लंबे समय तक पर्याप्त हैं, और हाथों को हाथों में डालते समय स्कर्ट को उंगलियों के सुझावों तक कम से कम तक पहुंचना चाहिए। पारदर्शी सामग्री वाले ऊंचे खुलने वाले या शर्ट वाले स्कर्टों से बचें, क्योंकि वे बहुत अधिक त्वचा दिखा सकते हैं या कार्यस्थल के लिए बहुत उत्तेजक हो सकते हैं।
  • एक मानव संसाधन नौकरी कदम 5 के लिए पोशाक शीर्षक छवि
    5
    अपने ग्राहकों के लिए पोशाक
  • जिन ग्राहकों को आप मिलते हैं उनके अनुसार अपने मानव संसाधन काम अलमारी को समायोजित करें उच्च-स्तरीय अंतर्राष्ट्रीय अधिकारियों के साथ बैठक में संभवत: एक कोट और गहने की आवश्यकता होती है, जबकि एक छोटे आधार के साथ बैठक या गैर-लाभकारी समूह आपको अधिक आरामदायक पोशाक के लिए अनुमति देता है।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक मानव संसाधन नौकरी चरण 6
    6
    अपनी कंपनी के मैनुअल को पढ़ें
  • कर्मचारी के मैनुअल में अपनी कंपनी के ड्रेस कोड की जांच करें ड्रेस कोड से परिचित होने से आपको आपकी कंपनी की अपेक्षाओं को पूरा करने वाले कपड़े चुनने में मदद मिलेगी।
  • चित्र शीर्षक के लिए एक मानव संसाधन नौकरी कदम 7

    Video: The Internet of Things by James Whittaker of Microsoft

    7

    Video: el AURA Y LOS CHAKRAS, COMO VER EL AURA, QUE ES EL AURA Y SU COLOR con la contactada JULIETA HUERTA

    संदेह में बहुत ज्यादा कपड़े
  • यदि आप निश्चित नहीं हैं कि कुछ बहुत अनौपचारिक है, तो मान लें कि यह आपके कपड़े और सुधार है। यह थोड़ा सा औपचारिक होना बेहतर होता है या अधिक प्रासंगिक दिखने की अपेक्षा अधिक आरामदायक या अव्यावहारिक दिखना है
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com