ekterya.com

प्लैटिनम गोरा बाल डाई कैसे करें

हो सकता है कि अब आप काली रेवेन बाल हैं, लेकिन आपकी इच्छा एक ठाठ गोरा बाल है। बाजार में कई उत्पादों को बेच दिया जाता है जो गोरा के वांछित छाया को प्राप्त करने में मदद करता है। आपके द्वारा चुने गए प्रत्येक उत्पाद के निर्माता के निर्देशों को हमेशा अनुशंसित किया जाता है, लेकिन फिर हम पूरी प्रक्रिया के लिए सामान्य कदम पेश करेंगे, जो आपकी सहायता करेगा।

चरणों

भाग 1

आप को बेवकूफ बनाने के लिए तैयार
ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 26 शीर्षक वाला इमेज
1
सामग्री प्राप्त करें यदि आप अलग-अलग तत्व खरीदते हैं और किट नहीं करते हैं, तो यह सस्ता होगा। आप अपने बालों को विचलित कर सकते हैं और फिर कुछ जड़ों को छूने के लिए मिश्रण कर सकते हैं।
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 1 शीर्षक वाला इमेज
    2
    प्रारंभिक परीक्षण की संभावना पर विचार करें आप अपने ब्रश के कुछ बालों को निकाल सकते हैं और ब्लीचिंग प्रक्रिया को जान सकते हैं कि यह कैसा खत्म हो जाएगा। पहली बार एक टेस्ट करना सबसे अच्छा है तो, कुछ भी आपको आश्चर्य से नहीं ले जाएगा!
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 2 नामक छवि
    3
    ब्लीच करने की योजना के कुछ दिन पहले अपने बालों को धो लें किसी स्टाइलिंग उत्पाद पर न रखें जो अवशेष छोड़ सकते हैं। प्राकृतिक तेल छोड़कर खोपड़ी और बालों की रक्षा में मदद मिलेगी।
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 3 नामक छवि
    4
    अपने बालों पर तेल डालो इससे पहले कि आप ब्लीच की योजना से पहले रात को अपने नारियल के तेल के साथ अपने बाल भिगोएँ और रातोंरात छोड़ दें। इससे बालों और खोपड़ी को नुकसान से बचाने में भी मदद मिलेगी।
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 4 नामक छवि
    5
    सामग्री इकट्ठा, कुछ पुराने तौलिये और कार्यस्थल को हवाएं देना जब आप शुरू करते हैं, तो जलने से बचने के लिए आपको जल्दी से काम करना चाहिए, इसलिए एक जगह पर सब कुछ उपयोगी हो जाएगा।
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 5 शीर्षक वाला इमेज
    6
    तैयारी: अपने बाल ब्रश चश्मा और सुरक्षात्मक दस्ताने रखो! अपनी आँखों की रक्षा के लिए चश्मे के आसपास टेप
  • नोट: आपको एक शर्ट या ढीली शर्ट पहनना चाहिए, जिससे आप अपने सभी कपड़े न छेले बिना आसानी से अपने बालों को धो सकते हैं।
  • भाग 2

    विरंजन एजेंट को लागू करें

    Video: Apple Cider Vinegar Gives Blonde Hair Fastly How

    ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने बालों को 4 वर्गों में विभाजित करें ब्लीच और आपकी त्वचा के बीच एक बाधा बनाने के लिए हेयरलाइन, कान और गर्दन की रेखा पर पेट्रोलियम जेली के एक उदार हिस्से को फैलाएं।
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    प्लास्टिक कटोरे में डेवलपर क्रीम का 60 से 90 मिलीलीटर (2 से 3 औंस) डालो। खिड़कियों के साथ कमरे में 60 मिलीलीटर (2 ऑउंस) पाउडर ब्लीच (या 1 चम्मच डेवलपर क्रीम और 1 चम्मच ब्लीच) जोड़ें। याद रखें कि यदि आप 30 या 40 खंडों में से एक का उपयोग करते हैं, तो यह स्पष्ट हो जाएगा, लेकिन आपके सिर को जलाने का खतरा अधिक होगा।
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 23 शीर्षक वाला इमेज
    3
    एक टाइमर प्रोग्राम करें ताकि आपको ब्लीच लागू करने के बारे में पता हो। फिर, ब्लीच और डेवलपर विरंजन शुरू करें। मिश्रण को लागू करने के लिए तैयार
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 9 शीर्षक वाला छवि
    4
    एक ब्रश के साथ, पहले पीठ पर ब्लीच लागू करें। जड़ों से शुरू न करें, जब तक आप हल्का जड़ों और गहरे रंग की युक्तियों के साथ छोड़ना नहीं चाहते।
  • आप बालों के एक भाग के तहत एल्यूमीनियम पन्नी डाल सकते हैं, ब्लीच लागू कर सकते हैं, फिर उस खंड को अधिक पन्नी के साथ लपेटें, अगर आप चाहते हैं सुनिश्चित करें कि यह हेयरड्रेसिंग और सुपरमार्केट के लिए एल्यूमीनियम पन्नी नहीं है, लेकिन आप अपने बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    5
    पूरे सिर पर ब्लीच डालो। पहले, जड़ों से 4 सेंटीमीटर (1.5 इंच) रखें। बालों के बाकी हिस्सों को खत्म करने के बाद, जड़ों पर डिस्कोराइज़िंग मिश्रण लागू करें, सावधान रहें कि आपके सिर के साथ संपर्क में अधिक न हो।
  • खोपड़ी पर सीधे ब्लीच लगाने से बचें, अन्यथा यह थोड़ा सा जला देगा और इससे थोड़ा सा दर्द होगा यदि यह आपको बहुत अधिक जलता है, तो यह एक रासायनिक जला होगा। तुरंत अपने आप को कुल्ला
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 37 नामक छवि
    6
    प्रक्रिया को अनुकूलित करें यदि आप गहरा वर्ग चाहते हैं I आप अपने बाल के किसी भी भाग को अधिक ब्लीच जोड़ना चाहते हैं जो कि गहरा है। इसलिए यदि आपकी जड़ें अंधेरी हैं और आपने पहले बाल बालों से छेड़छाड़ की है, बालों के बाकी हिस्सों की तुलना में 15 से 30 मिनट तक की जड़ें छोड़ दें। यदि आपकी जड़ हल्की या गोरा होती है और आपके बालों के बाकी हिस्सों में गहरे रंग होते हैं, तो पहले अंधेरे भागों को दागते हैं।
  • भाग 3

    रुको और कुल्ला
    ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने बाल को कवर करें एक शॉवर कैप, एल्यूमीनियम पन्नी या अपने सिर पर एक सफेद या पारदर्शी प्लास्टिक बैग रखो। सुनिश्चित करें कि आप अपना चेहरा नहीं कवर करते हैं, लेकिन अपने सभी बाल फिर, गर्दन में एक गाँठ बांधें, यह सुनिश्चित कर लें कि आपके बालों को बैग के अंदर है।
    • यदि आप चाहते हैं कि यह स्पष्ट बाहर आ जाए, तो प्लास्टिक बैग के बजाय एल्यूमीनियम पन्नी डालें
    • आप एक किराने बैग प्राप्त करने के लिए जा रहे हैं, यकीन है कि लोगो के साथ पक्ष अपने सिर से जुड़ी नहीं है, लेकिन लोगो के रंग को अपने बालों पर एक छोटे से व्याप्त है।



  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    जब आप पहली बार ब्लीच लागू करते हैं तब से 40 मिनट के लिए इसे छोड़ दें अपना टाइमर देखें यदि आप इसे लंबे समय तक छोड़ देते हैं, तो यह स्पष्ट नहीं होगा, आप केवल अपने बालों को नुकसान पहुंचाएंगे।
  • हर समय रंग की जांच करें एक बार हल्के पीले रंग के होते हैं, तो आपको ब्लीच धोना चाहिए। इसे 1 घंटे से अधिक समय तक न छोड़ें हल्के पीले रंग के बाद इसे विचलित न करें, लेकिन बाल टूट जाएगा।
  • आप हल्के पीले रंग डाल नहीं है, तो फिर, अपनी आंख फ्लश एक रंग पढ़नेवाला लागू करते हैं और एक महीने के इंतजार decolorarte बाल पर लौटने के लिए (पढ़ें "अधिक discolorations के साथ जारी रखें")।
    ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 25 शीर्षक वाला इमेज
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 34 नामक छवि

    Video: डाई कैसे सफेद / प्लैटिनम बाल - बाल बिजली ट्यूटोरियल

    3
    जब आपके बालों को काफी स्पष्ट है, ब्लीच धो लें निष्पक्ष पीएच शैम्पू के साथ उत्पाद निकालें यह आपके बालों में अधिक अम्लीय या बुनियादी प्रतिक्रियाओं को रोक देगा। इस तरह आप मलिनकिरण प्रक्रिया को खत्म कर देंगे।
  • आपको चाहिए ब्लीच मिश्रण पूरी तरह निकालें, अन्यथा आपके बालों को क्षतिग्रस्त किया जाएगा। थोड़ी देर के बाद, डेवलपर और पाउडर प्रतिक्रिया को रोक देगा और आपके बाल ब्लीच नहीं करेंगे, यह केवल अधिक चोट लगी होगी। यदि आप इसे बहुत ज्यादा बेवकूफ़ बनाते हैं, तो आप एक पाजासा और भंगुर बाल छोड़ सकते हैं। संदेह के मामले में, यह कुल्ला
    ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 36 नामक छवि
  • सभी पीली टोन को हटाने के लिए प्रक्षालित ब्लोंड बालों के लिए तैयार शैंपू और कंडीशनर का उपयोग करना सुनिश्चित करें और आपके बाल प्लैटिनम और सफेद लग सकते हैं। कोई बैंगनी शैम्पू आप की सेवा करेंगे याद रखें कि बैंगनी पीले रंग का हो जाता है, यह सफेद हो जाता है और तांबे के टन को समाप्त करता है।

    Video: What Is Pearl Blonde Hair Color

    ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 28 नामक छवि
  • भाग 4

    प्रक्रिया समाप्त करें
    ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 26 शीर्षक वाला इमेज
    1
    रंग या टिंट सुधार लागू करें, यदि आप चाहते हैं अपने बालों के हल्के पीले रंग के बाद, अगर आप चाहें, तो इसे सही या डाई करने का समय होगा। रंग सुधारक एक अर्ध स्थायी डाई है जो मलिनकिरण के कुछ अवांछित टन को कम कर सकता है।
    • यदि आप एक प्राकृतिक प्लैटिनम लगाना चाहते हैं, 20 के डेवलपर के साथ एक प्राकृतिक गोरा रंग के साथ यह डाई, क्योंकि बाल पहले से ही फीका हो जाएगा। इसे 25 मिनट के लिए छोड़ दें
    • यदि आप एक स्पष्ट प्लैटिनम चाहते हैं, 20 के डेवलपर के साथ प्लैटिनम टिंट लागू करें और इसे 25 मिनट के लिए कार्य करें।
    • यदि आप एक पीले सफेद चाहते हैं, तो इसे छोड़ दें क्योंकि ब्लीच के साथ पूरी तरह से सभी रंगों को हटाने के बाद। नीले पीले को हटाने के लिए या बैंगनी शैम्पू के बहुत से अपने आप को धो लें, इसे 12 स्तर के साथ रंग दें। इसे 25 मिनट के लिए छोड़ दें।
    • अगर आपको गोरा सफेद या सफेद चाहिए, तो सफेद गोरा छिपाने वाले पर डाल दो और इसे 25 मिनट के लिए छोड़ दें। इनमें से कई सुधारक अर्ध-स्थायी हैं, इसलिए रंग गायब हो जाएगा और आप अगले सप्ताह सुधारक को फिर से लागू कर सकते हैं।
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 27 शीर्षक वाला इमेज
    2
    इसे कंडीशनिंग से न रोकें सुनिश्चित करें कि आप उपचार की मरम्मत, उपचार को नरम करते हैं और केराटिन प्रोटीन लेते हैं। सप्ताह में एक बार कम से कम एक गहरी कंडीशनर प्राप्त करें
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने बालों को मजबूत करने के लिए एक प्रोटीन उपचार प्राप्त करें मलिनकिरण बाल को कम करता है, यही कारण है कि जोड़ा प्रोटीन इसे मजबूत करेगा और इसे टूटने के लिए कम संवेदनशील बना देगा। इसे प्राप्त करने के लिए कुछ घंटों तक उत्पादित करें और आधे घंटे तक उत्पाद प्राप्त करें, ताकि आपको उचित समय लेना चाहिए, यदि आप ऐसा करने का चुनाव करते हैं।
  • भाग 5

    अधिक discolorations के साथ जारी रखें
    ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 35 नामक छवि
    1
    तुरंत इसे विचलित मत करो यदि यह ठीक से ब्लीच नहीं करता है, तो आपके बाल में एक नारंगी टोन होगा और आपको इसे नुकसान पहुंचने से बचने के लिए एक महीने का इंतजार करना होगा। फिर, इसे बड़प्पन करने के लिए बारी
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 16 शीर्षक वाला इमेज
    2
    एक महीने के बाद मलिनकिरण की प्रक्रिया को दोहराएं, यदि आप हल्का बाल चाहते हैं एक महीने में एक बार आवेदन करें जब तक कि आपके बाल हल्के पीले टोन में समाप्त न हों। एक ही उपरोक्त प्रक्रिया को रोजगार: एक शैम्पू है कि पीएच संतुलन के साथ अपने फ्लश, वांछित रंग पढ़नेवाला लागू करते हैं और कंडीशनिंग उपचार के साथ उदार।
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 20 नामक छवि
    3
    लगभग 40 मिनट (अपने रंग सुधारक के आधार पर) के बाद, शैम्पू, कंडीशनर और पहले से सूखे के साथ धो लें।
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 21 शीर्षक वाला इमेज
    4
    पूरी प्रक्रिया से सावधान रहें 1 घंटे से अधिक समय तक अपने बाल को विसर्जित या डाईज न करें और हमेशा बाल और खोपड़ी को ठीक करने के लिए 1 महीने का विराम छोड़ दें। अन्यथा, आपके बाल क्षतिग्रस्त, बेजान और शराबी से खत्म होंगे। यह भंगुर हो जाएगा, यह टूटने के लिए होगा और आपके सिर को समाप्त हो सकता है scabs के साथ कवर, जो गंजे हो जाएगा हमेशा आवेदन और आवेदन के बीच सहमत! धैर्य रखें
  • ब्लीच आपका हेयर प्लैटिनम गोरा चरण 24
    5
    अपने नए गोरा बाल पहनें सुनिश्चित करें कि आप इसकी अच्छी देखभाल करें, क्योंकि मलिनकिरण एक आक्रामक प्रक्रिया है। दशा अपने आप को पालन करते हैं और इसे मजबूत करने और इसे तोड़ने से रोकने के लिए प्रोटीन उपचार प्राप्त करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • कंडीशनिंग बंद मत करो
    • इसके अलावा, एक और डाई खरीदें, एक गहरा या आपके पिछले स्वर के समान। इस तरह, अगर यह गलत हो जाता है, तो आप अपने पुराने रंग में वापस जा सकते हैं। हालांकि, आपको डाई सहित अधिक रसायनों के साथ अपने बालों का इलाज नहीं करना चाहिए, इसे कम करने के बाद कम से कम 24 घंटे।
    • अपने आप को बाल सीरम खरीदें या कुल्ला मदद करें यदि आपके पास सूखे ब्लोंड बाल हैं

    चेतावनी

    • धातु क्लैंप या धातु के कटोरे का उपयोग कभी नहीं करें!
    • अपने बाल डाई करने के लिए कपड़े ब्लीच का उपयोग न करें। शब्द "ब्लीच" का अर्थ ब्यूटी स्टोर में बेचा जाने वाला उत्पाद है
    • 1 घंटे से अधिक समय तक अपने बालों पर अभिनय करने वाले डिस्कोलेिंग मिश्रण को मत छोड़ें! अन्यथा, आप रासायनिक बर्न्स के साथ खत्म हो जाएगा और आपके बाल नष्ट हो जाएगा।
    • यदि आप इसे बहुत बार करते हैं, तो आपके बाल क्षतिग्रस्त होंगे।
    • यदि आप खोपड़ी पर ब्लीच की मालिश करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप रासायनिक जल के साथ समाप्त हो जाते हैं, जो घावों को देखने के अलावा निशान हैं, वे चोट लगी हैं! यदि आप उत्पाद को बहुत अधिक खोदने के बिना साँस लेने और ठीक होने का मौका दिए तो आप उन्हें मिल जाएंगे।
    • रासायनिक बर्न्स गंजा स्पॉट छोड़ सकते हैं!
    • यदि आप इसे लागू करते समय बहुत अधिक ब्लीच में श्वास लेते हैं और आप मतली करना शुरू करते हैं, तो तुरंत डॉक्टर को फोन करें
    • यदि आप इसे गलत करते हैं, तो आपके बाल संतरे को समाप्त कर सकते हैं, हालांकि आप सुंदरता दुकानों पर बिक्री के लिए छिपाने वाले के साथ नारंगी ले जा सकते हैं (एक छिपकर नारंगी या पीले को कम कर देता है ताकि इसे और अधिक प्राकृतिक दिख सके)।
    • लाल रंग के टोन के साथ एक बाल विरंजन इसे नारंगी छोड़ देंगे
    • ब्लीच आपकी त्वचा या कपड़े पर गिरने मत देना
    • अपनी आँखों पर कुछ भी गिराए जाने की कोशिश न करें
    • दस्ताने पर रखो!
    • वर्जिन बाल (जिसे रसायनों के साथ कभी भी इलाज नहीं किया गया है) इलाज के लिए बहुत आसान है। यदि आपके पास कुंवारी बाल नहीं हैं, तो एक नीली ब्लीच या एक गैर लाल रंग का ब्लीच और रंग संरेखक के रूप में काम करता है ताकि आप उन लाल रंग के टन को कम कर सकें जो हम इतना घृणा करते हैं।
    • सुरक्षात्मक चश्मे रखो, अन्यथा आप अपनी दृष्टि खोने का जोखिम ले सकते हैं!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    Video: Blonde And Red Highlights On Dark Brown Hair How To Make

    • नारियल का तेल
    • ढीला बिना आस्तीन की कमीज (सबसे अच्छा नरम और पतली सूती है)
    • लेटेक्स या विनाइल दस्ताने
    • पुराने तौलिए
    • वेसिलीन
    • अपनी पसंद का ब्लीच
    • प्रक्षालित बाल के लिए शैम्पू और कंडीशनर (उदाहरण के लिए, शिममर लाइट्स से गोरा या प्लैटिनम बालों के लिए शैम्पू)
    • डेवलपर क्रीम (30 या 40 वॉल्यूम: जितना अधिक नंबर, मजबूत डिस्कोलाइज़र)।
    • डाई ब्रोच (5 सेमी या 2 इंच के प्लास्टिक ब्रश को लागू करने और बाल पर ब्लीच फैलाने के लिए)
    • रंग या टिंट सुधार, अगर आप चाहें
    • सुरक्षात्मक चश्मा
    • प्लास्टिक या कांच का कटोरा, धातु नहीं!
    • आपके बाल को कवर करने वाला कुछ: ढीली प्लास्टिक की टोपी, बांदा, रंगे टोपी या सफेद या पारदर्शी सुपरमार्केट बैग। यह रंग का नहीं हो सकता है, लेकिन आपके बाल बैग के रंग से गर्भवती होंगे।
    • प्रोटीन उपचार (वैकल्पिक)
    • बाल क्लिप जो खुले और आसानी से बंद होती हैं
    • एल्यूमिनियम पन्नी (वैकल्पिक, विशेष रूप से विन्स के लिए)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com