ekterya.com

कैसे चांदी डार्क करने के लिए स्वाभाविक रूप से काले बाल

कुछ लोगों के लिए, ग्रे या चांदी के बाल एक व्यक्ति के जीवन के सूर्यास्त के प्रवेश द्वार का संकेत है। दूसरों के लिए, यह परिष्कृत और साहसी है। यह भी धीरे-धीरे एक नए ग्रे उपस्थिति के लिए अपने बालों का रंग ले जाने का एक तरीका है। एक खूबसूरत चांदी का रंग स्वाभाविक रूप से काले बालों को डाइंग अन्य बालों के रंगों के मुकाबले ज्यादा मुश्किल होता है, लेकिन सामान्य रूप से कदम सरल होते हैं और परिणाम अद्भुत होते हैं

चरणों

विधि 1

अपने बाल डाई करने के लिए तैयार
डाई नेचुरल ब्लैक हेयर सिल्वर चरण 1 नामक छवि
1
इसे ग्रे से रंगाने से छह महीने पहले अपने बालों को डाई करना बंद करो यह एक बड़ी प्रतिबद्धता की तरह लग सकता है, लेकिन अगर आप चाहते हैं कि आपके नए भूरे बाल अच्छे दिखें तो यह ऐसा करने का तरीका है। आप अपने बाल किसी भी पिछले रंग को खोने के लिए जितना संभव हो उतना समय देना चाहिए। अन्यथा, ब्लीच के लिए हर जगह एक सजातीय रंग में अपने बाल छोड़ने के लिए यह बहुत मुश्किल होगा यदि आप वर्तमान में अपने बाल डाई नहीं करते हैं, तो आप इस कदम को छोड़ सकते हैं।
  • Video: रोज रात को ये क्रीम लगायें और सोने जैसी सुनहरी रंगत पायें, "GOLDEN CREAM" for "GOLDEN GLOW"

    डाई नेचुरल ब्लैक हेयर रजस्ट चरण 2 नामक छवि
    2
    अपने बालों को ग्रे रंगाने से पहले एक या दो सप्ताह में एक गहरी कंडीशनिंग उपचार लें आप इसे अपने स्थानीय नाई में कर सकते हैं। ब्लीच का उपयोग अपने बालों के लिए वास्तव में मजबूत है यह सुनिश्चित करने के लिए यह एक निवारक उपाय है कि आपके बालों को सूखे या गलत तरीके से नहीं किया जाता है या कम से कम इसके प्रभाव को कम करने के लिए अन्यथा होगा। दीप कंडीशनिंग टूटना को कम करने में मदद कर सकता है।
  • डाई नेचुरल ब्लैक बार्स सिल्वर चरण 3 नामक छवि
    3
    अपने बाल धोने से पहले कुछ दिनों से इसे धूसर डालना बंद करो यह आपके बालों में प्राकृतिक तेलों को जमा करने की अनुमति देगा, जो आपकी खोपड़ी को जलन से बचा सकता है जो विरंजन हो सकता है।
  • डाई नेचुरल ब्लैक हेयर रजस्ट चरण 4 नामक छवि

    Video: सिर्फ 2 मिनट में पीले दांतों को जैसा सफ़ेद और चमकदार बनाये। Teeth Whitening Quickly

    4
    कुछ बाल कटौती करने के लिए तैयार है। इन सभी चरणों के साथ, ब्लीच का उपयोग करने के बाद कुछ टूटे या क्षतिग्रस्त बालों को काटने के लिए खुद को मानसिक रूप से तैयार करें। आप प्रक्रिया में थोड़ी सी लंबाई खो सकते हैं, लेकिन यह बहुत कठोर नहीं होगा। हालांकि, जब ऐसा होता है तो आश्चर्यचकित न हों। सुनिश्चित करें कि आपके बालों की एक लंबाई होती है, जिससे आपको थोड़ा सा आराम मिलेगा।
  • विधि 2

    ब्लीच बाल
    डाई नेचुरल ब्लैक बार्स सिल्वर चरण 5 नामक छवि
    1
    एक मलिनकिरण किट खरीदें एक चमकदार चांदी के बाल पाने के लिए, आपको सबसे पहले 40 वॉलोल्क्लोयर किट खरीदने की ज़रूरत होगी। आप इसे कई हेयरड्रेसर में खरीद सकते हैं, यहां तक ​​कि फ़ार्मेसियों में भी। सबसे सस्ता प्रकार खरीदें मत ब्लीचिंग वास्तव में आपके बालों को बर्बाद कर सकती है, इसलिए आप एक उच्च गुणवत्ता वाली बाल ब्लीच में भी निवेश कर सकते हैं। आपको सबसे महंगे एक खरीदने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन यह भी सलाह नहीं दी जाती है कि आपको सबसे कम गुणवत्ता वाला एक मिलता है।
  • डाई नेचुरल ब्लैक हेयर रजस्ट चरण 6 नाम वाली छवि
    2
    हेयरलाइन के साथ वेसिलीन लागू करें माथे पर शुरू करो और गर्दन की नीप के नीचे का पालन करें। इससे आपकी खोपड़ी को विरंजन और रंगाई से बचाने में मदद मिलेगी। सुनिश्चित करें कि आपके बालों का जन्म अच्छी तरह से कवर किया गया है।
  • डाई नेचुरल ब्लैक हेयर रजस्ट चरण 7 नाम वाली छवि
    3
    लेटेक्स दस्ताने रखो यह आपके हाथों को डाई और ब्लीच से बचाएगा। इससे प्रक्रिया को कम गड़बड़ी करने में भी मदद मिलेगी, ताकि आप उन में भी निवेश कर सकें। आप अपने हाथों को गंदा नहीं करना चाहेंगे
  • डाई नेचुरल ब्लैक बार्स सिल्वर चरण 8 नाम वाली छवि
    4



    हेयरपिनों के साथ-साथ अपने बालों को पकड़ो। आप अपने बालों की मोटाई के अनुसार चार से छः वर्गों के बीच चाहते हैं। एक के बाद, पीछे से, आपको हेयरपिन को निकालना होगा और ब्लीच को बाल ब्रश के साथ लागू करना चाहिए, जिसे आप हेयरड्रेसर पर खरीद सकते हैं। शायद आप चाहते हैं कि किसी को आपके सिर के पीछे आपकी सहायता करें।
  • डाई ऑटुरिफिकली ब्लैक बार्स सिल्वर स्टेप 9 नाम वाली छवि
    5
    किट बॉक्स में दिए गए निर्देशों का पालन करें प्रत्येक ब्लीच के पास अलग-अलग निर्देश हैं, इसलिए इस मामले में विवरण देना मुश्किल है, लेकिन आपको आमतौर पर ब्लीच को 30 मिनट और एक घंटे के बीच अपने बालों में बैठने और सूखने देना चाहिए, लेकिन अब और नहीं। यह आपके बाल की मोटाई और लंबाई पर निर्भर करता है।
  • डाई नेचुरल ब्लैक हेयर रजस्ट चरण 10 नाम वाली छवि
    6
    निर्धारित करें कि आपको इसे फिर से करने की आवश्यकता है। अब आपके बाल में एक चांदी या हल्का गोरा रंग होना चाहिए। अगर इसमें नारंगी या हल्का भूरा टोन है, तो आपको अपने बाल को फिर से ब्लीच करके किट के समान चरणों का पालन करना होगा। फिर से अपने बाल कुल्ला करने के लिए पहली मलिनकिरण प्रक्रिया के बाद एक सप्ताह या तो इंतजार करना याद रखें। यदि आप पहले बालों के झड़ने के बाद भी खराब स्थिति में हैं तो आप अब तक इंतजार करना चाह सकते हैं। यदि आपके पास काले बाल हैं, तो आपको इसे दो बार करना होगा। आपके बाल काम करने के लिए ग्रे टिंट के लिए एक पीला गोरा टोन होना चाहिए
  • विधि 3

    टॉनिक और डाई को लागू करें
    डाई नेचुरल ब्लैक हेयर रजस्ट चरण 11 नाम वाली छवि
    1
    चांदी या ग्रे देखने के लिए आप चाहते हैं एक सफेद या बैंगनी टॉनिक खरीदें सफेद और बैंगनी toners ब्लीच के समान काम करते हैं, सिवाय इसके कि वे आपके बालों में किसी नारंगी या पीले टोन को बेअसर करते हैं और इसे एक सुंदर चांदी स्वर देते हैं आप हॉट विषय जैसे दुकानों में एक टॉनिक खरीद सकते हैं, हालांकि आप शायद यह अपनी स्थानीय फार्मेसी में भी पा सकते हैं।
  • डाई ऑटिचुरल ब्लैक हेयर रजस्ट स्टेप 12 नाम वाली छवि
    2
    लेटेक्स दस्ताने दोबारा दोबारा दोबारा और चार या छह खंडों में फिर से बालों को अलग करें। याद रखें, आपको स्वच्छता बनाए रखना चाहिए और इससे बचें कि आपके हाथ डाई के साथ दाग रहे हैं लेटेक्स दस्ताने की इसी जोड़ी का उपयोग करने के लिए आपको सलाह नहीं दी गई है कि आप मलिनकिरण बनाने के लिए इस्तेमाल करते थे।
  • डाई नेचुरल ब्लैक हेयर रजस्ट चरण 13 के शीर्षक वाला छवि
    3

    Video: घर पर चांदी की ज्वलरी चमकाने का एकदम आसान तरीका।

    पेट्रोलियम जेली को आपकी खोपड़ी के लिए और फिर हेयरलाइन पर लागू करें यह डाई को आपकी त्वचा से चिपकाने या इसे धुंधला होने से रोक देगा। इस महत्वपूर्ण कदम को मत भूलना
  • डाई नेचुरल ब्लैक हेयर रजत चरण 14 नामक छवि
    4
    बालों के दौरान समान रूप से डाई को लागू करें जड़ों में शुरू और समाप्त होने तक जारी रखें आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि प्रत्येक अनुभाग रूट से टिप तक कवर किया गया है यदि आप किसी जगह को भूल जाते हैं, तो आप ब्लिच का रंग ध्यान देने योग्य बनाते हैं, इसलिए इसे अच्छी तरह से करने की कोशिश करें। आपको लगभग 30 मिनट के लिए अपने बालों में डाई रखना चाहिए। अधिक सटीक आंदोलन के लिए आप डाई ब्रश का उपयोग कर सकते हैं।
  • डाई नेचुरल ब्लैक हेयर रजत चरण 15 नामक छवि
    5
    अपने बाल कुल्ला तीस मिनट बीत जाने के बाद, आप अतिरिक्त रंगों को हटाने के लिए अपने बाल कुल्ला करना चाहेंगे यह डाई को अवशोषित करने के लिए बालों के लिए काफी लंबा होना चाहिए। एक बार जब आप अपने बालों को कुल्ला, एक सुरक्षात्मक रंग शैम्पू के साथ इसे धो लें और एक सुरक्षात्मक रंग कंडीशनर के साथ जारी रखें इन उत्पादों को आपकी स्थानीय फार्मेसी में खरीदा जा सकता है, लेकिन आपको यह सुनिश्चित करने के लिए निश्चित रूप से दो बार जांच करनी चाहिए कि वे रंग की रक्षा करते हैं। आप अपनी सारी कड़ी मेहनत और अपने पैसे बर्बाद नहीं करना चाहते क्योंकि आप अपने शैम्पू के गलत प्रकार के साथ अपने बाल धो चुके हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक कदम से ब्लैक से ब्लॉन्ग में बदलने के लिए ब्लीच का उपयोग करना भी बालों के स्वास्थ्यप्रणाली को भी गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकता है। यदि आप सड़क को तेजी से लेने की कोशिश करते हैं, तो इसे ध्यान में रखें
    • वॉल्यूम 40 मलिनकिरण किट का उपयोग करते समय सावधान रहें। खोपड़ी के पास विशेष देखभाल करें। ऑक्सीडेशन दरें आपके बालों की जड़ों में अलग होती हैं क्योंकि आपका सिर शरीर की गर्मी पैदा करता है
    • बालों के तेल और क्रीम ब्लीच अपने बालों के लिए कर सकते हैं कि क्षति की मरम्मत में मदद कर सकते हैं आप नियमित रूप से एक शैंपू के साथ अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल के साथ अपने बालों को स्वस्थ और मजबूत रख सकते हैं, एक हफ्ते या एक हफ्ते में।
    • वॉल्यूम 20 का उपयोग करके दो बार डाई।
    • आपको अपने चांदी के बाल को एक सफेद टॉनिक के साथ छूने की ज़रूरत हो सकती है, क्योंकि हफ्ते और महीनों से भी जाना जाता है।
    • आप अपने बालों के उपचार के लिए बाल मास्क के रूप में नारियल का तेल भी इस्तेमाल कर सकते हैं। यह तेल अच्छे पोषक तत्वों से भरा होता है और आपके खोपड़ी को प्यार करता है
    • एक बैंगनी शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करके अपने रंग चांदी को बनाए रखने में मदद कर सकते हैं। जॉको का रंग बैलेंस बैंगनी शैम्पू और कंडीशनर की कोशिश करो।
    और पढ़ें ... (7)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com